बड़े-बड़े धुरंधरों में गिनती होती है Livpure के इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी वाले Air Cooler की! AC को भी देते हैं मात

इस लेख में आपको Livpure Air Cooler के बारे में बताया जा रहा है जो इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी के साथ आते हैं जिससे लाइट जाने पर भी इन्हें घर के इन्वर्टर के साथ चलाया जा सकता है। इनमें 3 साइड बड़े एंटी बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड लगे आते हैं जो रूम की हवा को साफ़ करने का काम करते हैं। कूलर में वॉटर लेवल इंडिकेटर भी लगा है।

By Sonali Publish:Wed, 29 May 2024 03:57 PM (IST) Updated:Wed, 29 May 2024 03:57 PM (IST)
बड़े-बड़े धुरंधरों में गिनती होती है Livpure के इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी वाले Air Cooler की! AC को भी देते हैं मात
बड़े-बड़े धुरंधरों में गिनती होती है Livpure के इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी वाले Air Cooler की! AC को भी देते हैं मात

यहां हम आपके लिए लिवप्योर ब्रांड के एयर कूलर लेकर आएं हैं। ये पर्सनल और डेजर्ट कूलर हैं। इनमें आइस चैंबर भी लगा है, जिससे बर्फ जैसी ताजी हवा पाने के लिए आप आइस क्यूब को डाल सकते हैं। सारे कूलर इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी के साथ आते हैं, जिन्हें लाइट जाने के बाद भी घर के इन्वर्टर के साथ चलाया जा सकता है। इनमें मजबूत व्हील्स लगे हैं, जिससे आसानी से मूव किया जा सकता है। कूलर के टैंक की कैपेसिटी काफी ज्यादा है, जिससे बार-बार रिफिल किए बिना लंबे टाइम तक इन्हें चलाया जा सकता है। एयर कूलर में वॉटर लेवल इंडिकेटर भी है जो आपको बताता है कि इसे कब भरना है।

इनमें 3 कूलर स्पीड कंट्रोल सेटिंग दी गई है, जिन्हें आप अपनी सुविधा के अनुसार एडजस्ट भी कर सकते हैं। कम बिजली को खर्च किये बेहतरीन कूलिंग देने के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है। कूलर में लगी मोटर थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्शन के साथ आती है। इनका पावरफुल एयर थ्रो है, जिससे हवा रूम के हर कोने तक जाती है।

लिवप्योर एयर कूलर (Livpure Air Cooler): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

हाई परफॉर्म देने वाला Air Cooler ब्रांड की तरफ से अच्छी वारंटी के साथ आ रहा है। इन कूलर की बॉडी भी मजबूत और पावरफुल है, तो देखें लिस्ट।

1. Livpure Koolbliss 65L Desert Cooler For Home

डेजर्ट कूलर में हनीकॉम्ब पैड लगे हैं, जो रूम की हवा को साफ़ करते हैं साथ ही आइस चैंबर का सपोर्ट दिया गया है, जिससे बर्फ जैसी ताजी हवा का मजा मिलता है। यह इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी वाला रूम कूलर है, जिसे लाइट जाने के बाद भी घर के इन्वर्टर के साथ चलाया जा सकता है। मजबूत पहियों वाले कूलर को आसानी से मूव किया जा सकता है।

कूलर में 65L का टैंक लगा है, जिससे बार-बार रिफिल किए बिना लंबे टाइम तक इसे चलाया जा सकता है। कूलर में वॉटर लेवल इंडिकेटर भी लगा है, जो पानी के लेवल के बारे में बताता है। Livpure Air Cooler Price: Rs 8,199.

Livpure एयर कूलर का स्पेसिफिकेशन

माउन्टिंग का प्रकार: फ्रीस्टैंडिंग कैपेसिटी: 65L कूलर टाइप: डेजर्ट कूलर विशेष सुविधा: पोर्टेबल, ऑसिलेटिंग फैन

खासियत

इन्वर्टर पर काम करता है वॉटर लेवल इंडिकेटर

कमी

कोई कमी नहीं

2. Livpure Coolbud 46L Personal Home Cooler

कमरे के हर कोने में ठंडी हवा देने के लिए एयर कूलर 21 फीट एयर थ्रो देता है। इसमें एंटी-बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड लगे हैं साथ ही थर्मल ओवरलोड प्रोटेक्शन के साथ मोटर आती है। इसके साथ इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी दी गई है। कूलर को कम बिजली खपत में बेहतरीन कूलिंग देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इस Best Air Cooler में 3 कूलर स्पीड कंट्रोल सेटिंग दी गई है, जिन्हें आप अपनी सुविधा के अनुसार एडजस्ट कर सकते हैं। कूलर की बॉडी भी मजबूत और पावरफुल है। Livpure Air Cooler Price: Rs 5,999.

Livpure एयर कूलर का स्पेसिफिकेशन

माउन्टिंग का प्रकार: फ्रीस्टैंडिंग कैपेसिटी: 46L कूलर टाइप: पर्सनल कूलर विशेष सुविधा: बिल्ट-इन व्हील, इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी

खासियत

3 कूलर स्पीड कंट्रोल सेटिंग एंटी-बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड लगे हैं

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. Livpure Aerofrost Desert 85 L Room Cooler

टॉप रेटिंग्स वाले इस एयर कूलर में हाई-स्पीड ब्लोअर लगे हैं, जो 5500 CMH एयर डिलीवरी और 43 फीट एयर थ्रो देते हैं। कूलर में 85 लीटर का टैंक है जिसमें आइस-चैम्बर और वॉटर लेवल इंडिकेटर भी है जो आपको बताता है कि इसे कब भरना है। 647 वर्ग फीट तक के कवरेज क्षेत्र वाले कमरों के लिए Cooler For Home बेस्ट है।

फ्रेश एयर क्वालिटी के लिए इसमें एंटी-बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड लगे हैं। कूलर को 4 कैस्टर पहियों के साथ डिज़ाइन किया गया है और इसे इन्वर्टर के साथ भी चलाया जा सकता है। Livpure Air Cooler Price: Rs 9,999.

Livpure एयर कूलर का स्पेसिफिकेशन

माउन्टिंग का प्रकार: फ्रीस्टैंडिंग कैपेसिटी: 85L कूलर टाइप: डेजर्ट कूलर विशेष सुविधा: हाई-स्पीड ब्लोअर, 43 फीट एयर थ्रो

खासियत

आइस-चैम्बर वॉटर लेवल इंडिकेटर

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

4. Livpure Goodair Window 52L Best Air Cooler

इस विंडो एयर कूलर में वुड वूल पैड लगे हैं, जो नेचुरल वुड के फाइबर से बने होते हैं। इसे आप घर के अंदर और बाहर, दोनों जगह रख सकते हैं। इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी वाला रूम कूलर हाई परफॉर्म देता है। तपती लू और उमस वाली गर्मी से राहत देने के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है।

Home Cooler मिनटों में कमरे को ठंडा कर सकता है। इसके टैंक की कैप्सिटी 52 लीटर की है, जिससे एक बार पानी भरने पर कई घंटों तक इससे ठंडी हवा का एक्सपीरियंस मिल सकता है। Livpure Air Cooler Price: Rs 5,999.

Livpure एयर कूलर का स्पेसिफिकेशन

माउन्टिंग का प्रकार: फ्रीस्टैंडिंग कैपेसिटी: 52L कूलर टाइप: विंडो कूलर विशेष सुविधा: हाई एयर डिलीवरी, आइस चैंबर, वुड वूल पैड

खासियत

कैस्टर व्हील्स वाला कूलर इन्वर्टर कम्पैटिबिलिटी वाला कूलर

कमी

यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं लगी

और पढ़ें: बेस्ट एयर कूलर ब्रांड (Best Air Cooler Brands) यहां क्लिक करें। 

5. LIVPURE COOLMIST 48 L PERSONAL Room Coolers

कूलर के 3 साइड बड़े एंटी बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड लगे आते हैं साथ ही इसका 21 फ़ीट एयर थ्रो है। कूलर में ऑटो स्विंग टेक्नोलॉजी दी है, जो रूम के हर कोने में ठंडी हवा को पहुँचाती है। कूलर इनवर्टर कंपैटिबल है और इस पर ब्रांड की तरफ से 2 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

बेस्ट Air Coolers में शामिल यह मॉडल पर्सनल यूज और छोटे कमरे के लिए सबसे बेस्ट रहता है। इसमें कैस्टर व्हील्स लगे होने की वजह से आसानी से मूव किया जा सकता है। Livpure Air Cooler Price: Rs 6,194.

Livpure एयर कूलर का स्पेसिफिकेशन

माउन्टिंग का प्रकार: फ्रीस्टैंडिंग कैपेसिटी: 48L कूलर टाइप: पर्सनल कूलर विशेष सुविधा: 3 वे स्पीड कंट्रोल बटन

खासियत

3 साइड बड़े एंटी बैक्टीरियल हनीकॉम्ब पैड 21 फ़ीट एयर थ्रो

कमी

कोई कमी नहीं

Livpure Air Cooler: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: लिवप्योर एयर कूलर

1. क्या लिवप्योर एयर कूलर को इन्वर्टर के साथ चलाया जा सकता है?

जी हाँ, लिवप्योर के Room Coolers को इन्वर्टर के साथ चलाया जा सकता है।

2. स्पीड कन्ट्रोल करने के लिए लिवप्योर एयर कूलर में कितनी स्पीड सेटिंग आती है?

स्पीड कन्ट्रोल करने के लिए लिवप्योर Air Coolers में स्पीड की 3 लेवल सेटिंग्स दी गयी है।

3. क्या लिवप्योर एयर कूलर में आइस क्यूब डाल सकते हैं?

लिवप्योर के Best Air Cooler आइस चैम्बर के साथ आते हैं, जिससे कूलर में आइस क्यूब भी डाल सकते हैं और बर्फ जैसी ताजी हवा का एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali