नए-नवेले Go Pro 11 बने व्लॉगिंग की दुनिया के बादशाह! प्रोफेशनल्स ने भी किया है खूब भरोसा, कम कीमत बनी खासियत

Go Pro 11- इस लेख में आपको गोप्रो 11 के 5 बेस्ट ऑप्शन की जानकारी दी जा रही है। लेटेस्ट फीचर्स वाले कैमरा में बेहतर हाइपरस्मूथ वीडियो स्टेबिलाइजेशन दिया गया है। इसका इमेज सेंसर भी काफी लाजवाब है। लाइव स्ट्रीमिंग के लिए भी GoPro Camera बेस्ट है जो 2 साल की वारंटी के साथ आ रहा है तो देखें तो देखें कीमत।

By Sonali Publish:Thu, 18 Jan 2024 05:06 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jan 2024 05:06 PM (IST)
नए-नवेले Go Pro 11 बने व्लॉगिंग की दुनिया के बादशाह! प्रोफेशनल्स ने भी किया है खूब भरोसा, कम कीमत बनी खासियत
नए-नवेले Go Pro 11 बने व्लॉगिंग की दुनिया के बादशाह! प्रोफेशनल्स ने भी किया है खूब भरोसा, कम कीमत बनी खासियत

Go Pro 11: यहां आपको गोप्रो 11 के बारे में बताया जा रहा है, जो काफी सारी नई सुविधाओं से लैस हैं। सभी तरह की व्लॉगिंग के लिए ये कैमरा सूटेबल हैं। इनकी मदद से आप लाइव स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं। कैमरा में बेहतर हाइपरस्मूथ वीडियो स्टेबिलाइजेशन दिया गया है। इन Vlogger Camera पर कंपनी की तरफ से 2 साल की वांती मिल रही है। एडवेंचर एक्टिविटी को सहने के लिए डिजाइन किया गया है। ये सारे वाटरप्रूफ कैमरा हैं, जिनसे अंडर वीडियो रिकॉर्ड भी की जा सकती है।

इन Video Camera में आ रहा इमेज सेंसर वाइड शॉट्स को भी कैप्चर करता है। इनका डिज़ाइन भी एकदम पोर्टेबल और छोटा है जिससे ये कैरी करने में काफी आसान होते हैं। लाइव एक्टिविटी के समय भी इन्हें आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इनमें स्लो मोशन वीडियो भी एकदम बेहतर बनती हैं और ये अलग-अलग शूटिंग मोड के साथ आते हैं, जिससे आपके लिए किफायती साबित होते हैं।

Go Pro 11: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आजकल Vlogger Camera की खूब डिमांड है और ये आपके लिए बेस्ट रहते हैं, तो नीचे जान लें क्या है गोप्रो कैमरा की कीमत।

और पढ़ें: व्लॉगिंग के दीवानों की ये GoPro Camera बनते जा रहे हैं आजकल पहली पसंद, 5K रिकॉर्डिंग की सुविधा से हैं लैस

1. GoPro HERO11 Waterproof Action Camera

गोप्रो 11 कैमरा में वायरलेस ऑडियो सपोर्ट दिया गया है। इसमें आपको काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं। यह हाइपरस्मूथ 5.0 वीडियो स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है। इसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है। बेहतरीन व्लॉगिंग के लिए इसमें काफी सारी नई सुविधाएं मिलती हैं, जिससे यह आपके लिए किफायती साबित होता है।

Vlogging Cameras को इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। इसका नया इमेज सेंसर वीडियो रिकॉर्ड को बेहतर बनाता है। यह कैमरा लाइव स्ट्रीमिंग बेस्ट है और इस पर 2 साल की वारंटी मिलती है। इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी बेहतर है। GoPro Price: Rs 33,250.

खासियत

वायरलेस ऑडियो सपोर्ट काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स हाइपरस्मूथ 5.0 वीडियो स्टेबिलाइजेशन

कमी

कम बैटरी लाइफ

2. GoPro HERO 11 Waterproof 5.3K60 Camera

हाई परफॉर्मेंस वाले इस कैमरा से आसानी से हाई शॉट्स कैप्चर किये जा सकते हैं साथ ही हाई रिज़ॉल्यूशन वाली वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। आप इससे किसी भी तरह की व्लॉगिंग कर सकते हैं। ब्लैक कलर का Vlogger Camera दिखने में भी काफी स्टाइलिश है। इसमें 1/1.9" इमेज सेंसर और वेबकैम की भी सुविधा दी गई है।

इसे हर मौसम में बिना किसी दिक्कत के आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है, क्योंकि यह वाटरप्रूफ एक्शन कैमरा है। यूज़र्स ने भी इसे काफी पसंद किया है, जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। GoPro Price: Rs 29,880.

खासियत

1/1.9" इमेज सेंसर वाटरप्रूफ एक्शन कैमरा वेबकैम की सुविधा

कमी

कोई कमी नहीं

3. GoPro HERO 11 Black Bundle Pack

स्मार्टफोन के साथ आसानी से कनेक्ट होने वाले इस ब्लैक कलर के गोप्रो कैमरा में एंड्यूरो बैटरी आती है। डिजिटल ज़ूम और कैरीइंग केस, हैंडलर और हेडस्ट्रैप इसके साथ मिलता है। प्रोफेशनल व्लॉगिंग के लिए यह कैमरा बेस्ट है। कंपनी की तरफ से Action Camera पर 2 साल की वारंटी भी मिल रही है।

इस कैमरा का वजन भी काफी हल्का है, जिससे आप इसे आसानी से कही भी कैरी कर सकते हैं। इसमें आपको काफी सारे लेटेस्ट फंक्शन मिलते हैं, जो आपकी व्लॉगिंग को आसान बनाते हैं। GoPro Price: Rs 49,990.

खासियत

स्मार्टफोन के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है कैमरा में एंड्यूरो बैटरी आती है वजन हल्का है

कमी

कोई कमी नहीं

4. GoPro Black Creator Edition-Includes Hero11 Camera For Vlogging

क्रिस्प डिटेल और सिनेमाई वीडियो क्वालिटी के साथ आ रहा यह कैमरा आपके हर एक्शन को कैप्चर करता है। इसके साथ एक वॉटर-रिपेलिंग लेंस कवर आता है। इसमें पावरफुल फोटो सेंसर मिलता है जो वाइड शॉट्स को कैप्चर करता है। इससे स्लो मोशन वाली वीडियो को भी बेहतरीन तरीके से कैप्चर किया जा सकता है।

Video Camera को ऑपरेट करना काफी आसान है और यह आपको कमाल का एक्सपीरियंस देता है। इसकी क्वालिटी भी काफी मजबूत है। आप इससे पानी के अंदर रहकर भी शॉट्स को कैप्चर कर सकते हैं। GoPro Price: Rs 63,900.

खासियत

सिनेमाई वीडियो क्वालिटी पावरफुल फोटो सेंसर वाइड शॉट्स को कैप्चर करता है

कमी

इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को कोई कमी नहीं आयी

5. GoPro for Hero11 Vlogging Camera

5.3K60 वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला यह कैमरा हर तरह की व्लॉगिंग के लिए सूटेबल है। इसमें आपको एक्स्ट्रा एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं। इस कैमरा को एडवेंचर एक्टिविटी को सहने के लिए डिजाइन किया गया है, आप इससे अंडर वाटर रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। इसकी बिल्ड क्वालिटी भी बेस्ट है।

हाई परफॉर्मेंस वाले Vlogger Camera की आजकल काफी डिमांड है। इसे आसानी से इस्तेमाल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्रोफेशनल व्लॉगिंग के लिए यह बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस पर 2 साल की वारंटी आ रही है। GoPro Price: Rs 53,490.

खासियत

5.3K60 वीडियो को रिकॉर्ड करता है एक्स्ट्रा एडवांस्ड फीचर्स बिल्ड क्वालिटी बेस्ट

कमी

कोई कमी नहीं

FAQ: Go Pro 11

1. व्लॉगिंग के लिए कौन-सा गोप्रो 11 कैमरा अच्छा है?

GoPro for HERO11 Waterproof Action Camera

GoPro HERO11 Waterproof 5.3K60 Camera

GoPro HERO 11 Black Bundle Pack

GoPro Camera Creator Edition Hero11 Camera For Vlogging

GoPro for Hero11 Vlogging Camera

2. क्या गोप्रो कैमरा से बेहतरीन व्लॉगिंग की जा सकती है?

Video Camera को ख़ास व्लॉगिंग के लिए ही डिज़ाइन किया गया है, इसमें ऐसे लेटेस्ट फीचर्स आते हैं, जो आपकी व्लॉगिंग को प्रोफेशनल लेवल का बनाते हैं।

3. क्या गोप्रो 11 से बेहतर वीडियो क्वालिटी मिलती है?

हाई-रिज़ॉल्यूशन वाले वीडियो को रिकॉर्ड करने के लिए गोप्रो 11 बेस्ट हैं। इन Vlogging Cameras में कई लेटेस्ट फंक्शन मिलते हैं, जो आपकी व्लॉगिंग को बेहतर और आसान बनाते हैं।

Go Pro 11: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali