Best Vlogging Camera: भारत में प्रोफ़ेशनल व्लॉगर्स की पहली पसंद हैं ये कैमरा, देखिए लिस्ट

Best Vlogging Camera- अगर आपको भी व्लॉगिंग करने का काफी शौक है तो यहां आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस वाले Vlogger Camera की जानकारी दी जा रही है। इन्हें इस्तेमाल करके आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। प्रोफ़ेशनल व्लॉगर्स के लिए ये Action Camera बेस्ट हैं।

By SonaliPublish:Thu, 30 Mar 2023 02:20 PM (IST) Updated:Mon, 03 Apr 2023 04:35 PM (IST)
Best Vlogging Camera: भारत में प्रोफ़ेशनल व्लॉगर्स की पहली पसंद हैं ये कैमरा, देखिए लिस्ट
Best Vlogging Camera: भारत में प्रोफ़ेशनल व्लॉगर्स की पहली पसंद हैं ये कैमरा, देखिए लिस्ट

Best Vlogging Camera: क्या आप भी व्लॉगर हैं और अपने लिए एक बेहतरीन व्लॉगिंग कैमरा की तलाश कर रहे हैं? अगर हाँ तो अपनी इस तलाश को विराम दें क्योंकि यहां ख़ास आपके लिए Vlog Camera का जबरदस्त कलेक्शन पेश किया जा रहा है जिनकी मदद से आसानी से मूविंग वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। किसी भी तरह की Vlogging के लिए ये कैमरा सबसे बेस्ट माने जाते हैं। इनमें से कई कैमरा वॉटरप्रूफ हैं जो अंडर वॉटर वीडियो रिकॉर्डिंग के काम आते हैं।

Best GoPro Camera: पानी में भी 5K रिकॉर्डिंग कर लेते हैं ये कैमरे, जानिए बाकी और भी खूबियां जो कर देंगी हैरान

इन Best Vlogging Camera को हाई मटेरियल से बनाया गया है जिनमें क्लियर वीडियो क्वालिटी मिलती है। इनमें कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन भी मिलते हैं। Camera For Vlogging में कई एडवांस फंक्शन मिलते हैं और इनका इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। ये कैमरा व्लॉगिंग के लिए पर्फेक्ट ऑप्शन साबित होते हैं। Action Camera में लगी डिस्प्ले हाई क्वालिटी की हैं।

Best Vlogging Camera: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये कैमरा आपके बजट में फिट बैठे हैं। इन्हें यूज़र्स की तरफ से अच्छी रेटिंग्स भी मिली हुई हैं। आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार कोई भी बेहतरीन चुन सकते हैं और अपना हुनर पूरी दुनिया को दिखा सकते हैं इन Best Vlogging Camera की मदद से।

Cason CN10 Professional 4K 60fps HD 24MP Action Camera For Vlogging

बेहतर परफॉर्मेंस वाले Camera For Vlogging के साथ उच्च गुणवत्ता वाला वाटरप्रूफ केस मिलता है जिससे यह कैमरा 30 मीटर पानी के नीचे भी काम कर सकता है।

 यहां देखें 

Vlog Camera में 170° वाइड एंगल, लूप रिकॉर्डिंग, टाइम लैप्स, बर्स्ट फोटो, स्लो मोशन, स्क्रीन सेवर जैसे शानदार फंक्शन मिलते हैं। व्लॉगिंग के लिए यह कैमरा एक बेहतरीन विकल्प है। Cason Vlogging Camera Price: Rs 6,999.

PROCUS Rush 3.0 24MP 4K 60FPS HD Digital Action Camera Vlogging

वाटरप्रूफ Vlogger Camera तैराकी, सर्फिंग, डाइविंग आदि के लिए आदर्श है। यह डिजिटल कैमरा पोस्ट-एडिटिंग के बिना ठीक वही कैप्चर कर सकता है जो आप चाहते हैं।

यहां देखें 

Camera For Vlogging एचडीएमआई और वाई-फाई का समर्थन करता है। अधिकतम फील्ड कवरेज सुनिश्चित करने के लिए इसमें वाइड एंगल लेंस मिलता है। PROCUS Vlogging Camera Price: Rs 7,999.

SJCAM Legend SJ6 Sports Gyro Action Camera

मेटल बॉडी और डुअल टच स्क्रीन के साथ आ रहे Vlogger Camera के साथ एक्सटर्नल माइक भी मिलता है। कैमरा में F2.5 अपर्चर, और 166 अल्ट्रा वाइड एंगल, 7G ग्लास लेंस और MN34120PA 16MP सेंसर आता है।

यहां देखें 

Best Vlogging Camera क्रिस्टल क्लियर फोटोज और वीडियो लेता है। SJCAM Vlogging Camera Price: Rs 9,999.

kicteck Video Camera Camcorder Digital Vlogging Camera

270 डिग्री रोटेशन वाले इस Vlog Camera 2 बैटरी शामिल हैं। इस कैमरा में क्लियर वीडियो क्वालिटी मिलती है। इनमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन आता है।

यहां देखें 

यूट्यूब Vlogging के लिए यह कैमरा बिल्कुल परफेक्ट हैं जिसमें एडवांस फीचर्स मिलते हैं। kicteck Vlogging Camera Price: Rs 10,886.

DJI Pocket 2 Exclusive Combo Pocket-Sized Camera For Vlogging

यह व्लॉग कैमरा बैग या जेब में पूरी तरह से फिट बैठता है जिससे आप किसी भी समय इस Action Camera का इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें 4K/60fps वीडियो और 64MP फोटोज आती हैं।

यहां देखें 

93° FOV और 20mm फ़ोकल लेंथ के साथ शानदार Vlogging कर सकते हैं। इसके साथ 3-एक्सिस मोटराइज्ड जिम्बल आते हैं। DJI Vlogging Camera Price: Rs 54,999.

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali