GoPro Price: क्या पानी और क्या धूल! सबको मात देकर ये बेहतरीन कैमरा कैद करेंगे हर पल को, बस इतनी है कीमत

GoPro Price- इस लेख में आपको लेटेस्ट GoPro Camera के बारे में बताया जा रहा है जो नए शूटिंग मोड के साथ आते हैं। फ्रंट एलसीडी और टच स्क्रीन के साथ आ रहे ये वाटरप्रूफ एक्शन कैमरा हाई रिज़ॉल्यूशन वाली फ़ोटो और वीडियो कैप्चर करते हैं और इन्हें इस्तेमाल करना भी आसान है। इनमें आपको कई लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं तो जानें कीमत।

By SonaliPublish:Wed, 25 Oct 2023 03:09 PM (IST) Updated:Wed, 25 Oct 2023 03:09 PM (IST)
GoPro Price: क्या पानी और क्या धूल! सबको मात देकर ये बेहतरीन कैमरा कैद करेंगे हर पल को, बस इतनी है कीमत
GoPro Price: क्या पानी और क्या धूल! सबको मात देकर ये बेहतरीन कैमरा कैद करेंगे हर पल को, बस इतनी है कीमत

GoPro Price: यहां आपको कई सारी नई सुविधाओं के साथ आ रहे गोप्रो कैमरा के बारे मन बताया जा रहा है। ये कैमरा वाटरप्रूफ हैं जो फ्रंट एलसीडी और टच स्क्रीन के साथ आते हैं। इन कैमरा से हाई रिज़ॉल्यूशन वाली फ़ोटो और वीडियो कैप्चर की जा सकती हैं। ये Action Camera नए शूटिंग मोड के साथ आते हैं और इन्हें ऑपरेट करना भी आसान है। इन कैमरा को इस्तेमाल करके यूज़र्स को काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है। इन कैमरा की खरीदी पर वारंटी भी आती है।

इन Vlogging Camera को एडवेंचर एक्टिविटी को सहने के लिए डिजाइन किया गया है जिससे इन्हें इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। वाइड एंगल फोटोग्राफी के लिए भी ये कैमरा बेस्ट हैं। इनका डिज़ाइन भी एकदम प्रीमियम है जिससे कैरी करके आपको एकदम रिच लुक मिलता है। लाइव एक्टिविटी के दौरान भी इन्हें इस्तेमाल किया जा सकता है। ये साइज में काफी छोटे हैं जिससे इन्हें आसानी से कैरी किया जा सकता है।

GoPro Price: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

नीचे Best Cameras के कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है तो आप अपने बजट और पसंद के अनुसार बेहतरीन विकल्पों का चुनाव कर सकते हैं।

1. GoPro HERO10 Black Waterproof Action Camera

हाई परफॉर्म करने वाले इस Best Cameras में नए शूटिंग मोड मिलते हैं। इसकी खरीदी पर 2 साल की वारंटी आती है। फ्रंट एलसीडी और टच रियर स्क्रीन के साथ वाटरप्रूफ एक्शन कैमरा 5.3K60 अल्ट्रा HD वीडियो रिकॉर्ड करता है। इसका प्रोसेसर काफी तेज़ है। यह कैमरा हाई रिज़ॉल्यूशन वाली फ़ोटो और वीडियो कैप्चर करता है और इसे इस्तेमाल करना भी आसान है।

इससे कम रोशनी में भी बारीक विवरण, यथार्थवादी बनावट और आश्चर्यजनक कंट्रास्ट के साथ शूट की जा सकती है। नए वॉटर-शेडिंग हाइड्रोफोबिक लेंस कवर के चलते इसमें शॉट्स सबसे अच्छे दिखाई देते हैं। GoPro Price: Rs 27,488.

2. GoPro HERO11 Waterproof Action Camera

2 साल की वारंटी के साथ आ रहा यह हाई परफॉर्मेंस वाला Vlogging Camera 5.3K60 अल्ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। इसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है। इसमें कनेक्टिविटी के भी ऑप्शन आते हैं। यह वाटरप्रूफ कैमरा है तो इससे अंडर वाटर वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। इनमें आपको कई लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं।

इस कैमरा को इस्तेमाल करके यूज़र्स को काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। इसे एडवेंचर एक्टिविटी को सहने के लिए डिजाइन किया गया है। इसे इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। GoPro Price: Rs 34,987.

3. GoPro Hero 8 Black CHDHX-801 Video Camera

हाइपरस्मूथ वीडियो स्टेबिलाइजेशन वाले GoPro Camera को इस्तेमाल करके काफी अच्छा अनुभव मिलता है। इस कैमरा में काफी एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह अंडरवॉटर रिकॉर्डिंग के लिए सूटेबल है। इसका वेट भी काफी हल्का है और आसानी से हाथों में फिट हो जाता है। इसकी खरीदी पर 2 साल की वारंटी आती है। इसमें एलसीडी टचस्क्रीन मिलती है।

Go Pro price किफायती है। इस कैमरा से क्रिस्टल क्लियर वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। वाइड एंगल फोटोग्राफी के लिए भी यह बेस्ट है। इसका डिज़ाइन भी एकदम प्रीमियम है जिससे कैरी करके आपको एकदम रिच लुक मिलता है। GoPro Price: Rs 28,990.

4. GoPro HERO12 Black Camera For Vlogging

अगर आप एक व्लॉगर हैं तो Camera For Vlogging आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है जो लाइव एक्टिविटी के दौरान लाइव एक्शन वीडियो शूट कर करता है। क्लीयर वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए यह कैमरा बेस्ट है जो साइज में काफी छोटा है जिससे इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है। इस पर 2 साल की वारंटी आती है। इसे इस्तेमाल करके कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है।

इस कैमरा में काफी एडवांस फीचर्स आते हैं जो आपके एक्सपीरियंस को काफी गुना बेहतर कर देते हैं। यह छाया और चमकदार रोशनी दोनों वाले वातावरण में बढ़िया, एचडीआर दृश्य के सूक्ष्म विवरणों को कैप्चर करता है। GoPro Price: Rs 38,755.

5. GoPro MAX 360 Vlogging Camera

शानदार परफॉर्म देने वाला यह GoPro Camera ब्लूटूथ, वाई-फाई और यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहा है। यह कैमरा वाटरप्रूफ है और इसे आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे मुश्किल हालात में यूज करने के लिए डिजाइन किया गया है। आप इसे आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। इसमें वीडियोग्राफी के लिए अलग-अलग मोड आते हैं।

इसमें आ रहे छह माइक वास्तविक 360° ऑडियो कैप्चर करते हैं और ये अब तक का सबसे अच्छा स्टीरियो साउंड प्रदान करते हैं। GoPro Price: Rs 47,399.

FAQ: GoPro Price

1. गोप्रो कैमरा को क्यों खरीदना चाहिए?

GoPro कैमरे उन लोगों के लिए एक लोकप्रिय पसंद हैं जो सर्फिंग, स्नोबोर्डिंग या स्काइडाइविंग जैसी गतिविधियों में लगे हुए उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो और फ़ोटो कैप्चर करना चाहते हैं।

2. सबसे अच्छा गोप्रो कैमरा कौन-सा है?

GoPro HERO10 Black Waterproof Action Camera

GoPro HERO11 Waterproof Action Camera

GoPro Hero 8 Black CHDHX-801 Video Camera

GoPro HERO12 Black Camera For Vlogging

GoPro MAX 360 Vlogging Camera

3. क्या गोप्रो कैमरा वाटरप्रूफ हैं?

गोप्रो कैमरा वाटरप्रूफ हैं।

4. गोप्रो के किन कैमरा की आजकल काफी डिमांड है ?

GoPro HERO10 Black Waterproof Action Camera

GoPro HERO11 Waterproof Action Camera

GoPro Hero 8 Black CHDHX-801 Video Camera

GoPro HERO12 Black Camera For Vlogging

GoPro MAX 360 Vlogging Camera

GoPro Price: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali