चोर बाजार से सस्ते में नहीं, यहां खरीदें दमदार साउंड वाले Best Earbuds, देंगे नॉन स्टॉप गेमिंग, म्यूजिक का मजा

Best Earbuds Under 5000 यहां टॉप रेटिंग वाले सबसे बेस्ट ईयरबड्स के ऑप्शन दिये गये हैं जो बेहतरीन साउंड क्वालिटी और लंबे बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। इन बेस्ट ईयरबड्स को आप 5000 से भी कम कीमत में अभी अमेज़न पर खरीद सकते हैं। इन वायरलेस ईयरबड्स में आपको स्टूडियो-साउंड क्वालिटी और नॉइस कैंसिलेशन जैसा शानदार स्पेशल फीचर मिलता हैं जो आपके गाने सुनते समय जबरदस्त एकस्पीरिएंस देता है।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 07 Mar 2024 07:06 PM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2024 07:06 PM (IST)
चोर बाजार से सस्ते में नहीं, यहां खरीदें दमदार साउंड वाले Best Earbuds, देंगे नॉन स्टॉप गेमिंग, म्यूजिक का मजा
चोर बाजार से सस्ते में नहीं, यहां खरीदें दमदार साउंड वाले Best Earbuds, देंगे नॉन स्टॉप गेमिंग, म्यूजिक का मजा

Best Earbuds Under 5000: अगर आप अपने लिए जबरदस्त साउंड देने वाले वायरलेस ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां सबसे बेस्ट ईयरबड्स के ऑप्शन, जिन्हें यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं, इन वायरलेस ईयरबड्स में आपको स्टूडियो-साउंड क्वालिटी और नॉइस कैंसिलेशन जैसा शानदार स्पेशल फीचर मिलता हैं, जो आपके गाने सुनते समय और गेमिंग के समय जबरदस्त साउंड एकस्पीरिएंस देता है। अमेज़न पर इन बेस्ट ईयरबड्स को आप 5000 से भी कम कीमत में खरीद सके हैं।

यहां दिये गये सभी बेस्ट Wireless Earbuds प्रीमियम साउंड क्वालिटी के साथ आते है, जिसकी वजह से इन बेस्ट ईयरबड्स को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। इन वायरलेस ईयरबड्स में आपको ब्लूटूथ केनेक्टिविटी ऑप्शन मिलता है, जिसकी मदद से आप इन ईयरफोन को अपने स्मार्ट फोन आईफोन, टैबलेट और लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट कर सकत हें। इन Headphone में आपको स्टूडियो-साउंड क्वालिटी, डायनेमिक बेस ड्राइवर और नॉइस कैंसिलेशन जैसे फीचर्स मिलते है, जिसकी वजह से गाने सुनते हुए और गेमिंग के समय आप बहार के अवाज और शोर से परेशान नहीं होते हैं। इन वायरलेस ईयरबड्स का वजन काफी हल्का होता, जिसकी वजह से आप इन ईयरफोन को आसानी से ट्रैवलिंग के समय यूज कर सकते हैं और कहीं भी लेकर ता सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये Earbuds Price और ईयरबड्स की कीमत पर

Best Earbuds Under 5000: कीमत और फीचर्स

यहां आपको JBL, realme, OnePlus, Noise और boAt जैसे फेमस ब्रांड के बेस्ट ईयरबड्स दिये गये है, जो दमदार साउंड के साथ आते हैं। इन वायरलेस ईयरबड्स की फआस्ट चार्जींग आपको ईयरफोन 15 मिनट में 50 प्रतिक्षत चार्ज कर देता हैं। तो चलिए नजर डालते हैं टॉप रेटिंग वाले Best Earphones पर।

1. boAt Airdopes 141 Bluetooth TWS in Wireless Earbuds

यह बोट ईयरबड्स किफायती कीमत में आने वाले सबसे बेस्ट ईयरबड्स में से एक हैं। इस वायरलेस ईयरबड्स में ENx एनवायरमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी मिलती है, जो इस ईयरफोन को खास बनाती है। अमेज़न पर इस boAt ईयरबड्स को आसाना से खरीद सकते हैं।

ये बोट ईयरबड्स बिल्ट-इन माइक के साथ आते है, जिसकी मदद से आप इन Best Earphones की मदद से बिना बहार की अवाज और शोर से परेशान हुए फोन पर बात कर सकते हैं। इन ईयरफोन में 6 घंटे के नॉनस्टॉप प्लेटाइम सहित 42 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है, जिसकी मदद से आप लंबे समय तक गाना सुन सकते हैं और गेम खेल सकते हैं। boAt Earbuds Price: Rs 1299.

boAt Earbuds की खासियत:

IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस

boAt सिग्नेचर साउंड

स्मूथ टच कंट्रोल

वॉयस असिस्टेंट

कमी:

कुछ खास नहीं।

2. realme Buds Air 5 Pro Truly Wireless Earbuds

इन रियलमी ईयरबड्स को आप आसानी से अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं। इस वायरलेस ईयरबड्स की धमाकेदार साउंड लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से इस ईयरफोन को सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इन realme ईयरबड्स को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस रियलमी ईयरबड्स को यूज करने से आपके कानों में दर्द नहीं होता और ना ही कान खराब होते हैं। इन Best Earbuds Under 5000 में आपको दमदार डीप बेस के साथ सिनेमेटिक साउंड मिलता, जोम्यूजिक और मूवी का मजा डबल हो जाता है। इस ईयरफोन में आपको HD साउंड के लिए 10 मिमी डायनेमिक बास ड्राइवर दिया जाता है। realme Earbuds Price: Rs 4,999.

realme Earbuds की खासियत:

कॉल के लिए एआई ईएनसी फास्ट पेयर 40घंटे का प्लेबैक लाइट वेट

कमी:

कुछ खास नहीं।

और पढ़ें: कानों में बजेंगे जब Wireless Earbuds तो मिलेगा शानदार म्यूजिक एक्सपीरियंस, 2024 में हेडफोन इंडस्ट्री में बढ़ा रुतबा

3. JBL Tune 235NC in Ear Wireless Earbuds

एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग फीचर के साथ आने वाला यह जेबीएल ईयरबड्स लोगों को काफी पसंद हैं। इस वायरलेस ईयरबड्स में आपको 4 माइक मिलते है, जो बाहर के शोर को कम करके दे क्रिस्टल क्लियर ऑडियो के बिना परेशानी के हैंड्स-फ़्री कॉल का आनंद देता है। इस JBL ईयरबड्स को टॉप रेटिंग मिली हैँ।

इस जेबीएल ईयरबड्स को आप आसानी से ब्लूटूथ के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इस Best Earphones की मदद से आप आसानी से गेमिंग का मजा ले सकते है और कोई भी फिल्म को भी एंजॉय कर सकते हैं। इस ईयरफोन का वजन काफी हल्का और साइज काफी छोटा हैं, जिसकी वजह से आप इन्हें आसानी से ट्रैव्लिंग के समय यूज कर सकते हैं। JBL Earbuds Price: Rs 4,298.

JBL Earbuds की खासियत:

40 घंटे का प्लेटाइम क्रिस्टल क्लियर ऑडियो स्पीड चार्ज फ़ास्ट पेयर

कमी:

कुछ समय बाद समस्या देखने को मिली है।

4. OnePlus Buds Z2 Bluetooth Truly Wireless Earbuds

इन वनप्लस ईयरबड्स में आपको फास्ट चार्जींग स्पीड मिलती हैं, जो 15 मिनट में 50 प्रतिक्षत तक चार्ज कर देता हैं। इस वायरलेस ईयरबड्स में आपको12.4 मिमी ड्राइवर यूनिट मिलता है, जो स्पष्ट और बेहतर बास गुणवत्ता वाली साउंड क्वालिटी देते हैं। इस OnePlus ईयरबड्स को आप आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।

इसके अलावा ये वनप्लस ईयरबड्स आपको साउंड मास्टर इक्वलाइज़र के लिए 3 बेहतरीन ऑडियो प्रोफाइल मिलती है जैसे बोल्ड, बास और बैलेंस्ड। इसके अलावा इन Best Earbuds Under 5000 में आपको 12.4 मिमी ड्राइवर यूनिट दिया हुआ है, जो स्पष्ट और बेहतर बास गुणवत्ता वाली साउंड क्वालिटी देते हैं। OnePlus Earbuds Price: Rs 4,999..

OnePlus Earbuds की खासियत:

3-माइक डिजाइन आईपी55 रेटिंग 38 घंटे प्लेबैक कंफर्टेबल डिजाइन

कमी:

वर्क आउट करते समय थोड़ी परेशानी हो सकती है।

5. Noise Newly Launched Buds Xero Truly Wireless Earbuds

यह नॉइज़ ईयरबड्स यूज करने में बेहद कम्फर्टेबल हैं। एक बार चार्ज करेने पर आप इन वायरलेस ईयरबड्स को 50 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। इन Noise ईयरबड्स के साथ आपको ईएनसी और क्वाड माइक मिलता है, जो शोर वाले वातावरण में भी आसानी से कॉल कर सकते हैं।

इन नॉइज़ ईयरबड्स से आप स्पष्ट, क्लियर और हाई क्वालिटी वाली ऑडियो का मजा ले सकते हैं। इस Best Earphones की मदद से आप 11 मिमी ड्राइवर से आप स्पष्ट, क्लियर और हाई क्वालिटी वाली ऑडियो का मजा ले सकते हैं। इस वायरलेस ईयरबड्स में आपको 10 मिनट में घंटों का प्लेबैक मिलता हैं। Noise Earbuds Price: Rs 4,499.

Noise Earbuds की खासियत:

ईएनसी के साथ क्वाड माइक स्मूद टच कंट्रोल 11 मिमी ड्राइवर इस्तेमाल करने में आरामदायक

कमी:

कोई कमी नहीं है।

Best Earbuds Under 5000: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma