लंका लगा देंगे Boat और Sony Buds की ये नए Oneplus Earbuds, रापचिक फीचर्स के साथ दिया गया है पावरफुल साउंड

Best Oneplus Earbuds In India - वॉल्यूम बढ़ाने वाले और अपने पर्सनल स्पेस में रहने वाले उत्तम दर्जे के ईयरबड्स किसे पसंद नहीं होंगे? आजकल लोग तेज़ आवाज़ में म्यूजिक के साथ अपने समय का आनंद लेना पसंद करते हैं। फिर ऐसे समय में ईयरबड एक जरूरत बन जाते हैं। यहां हमने वनप्लस के सबसे अच्छे बड्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 29 Feb 2024 06:43 PM (IST) Updated:Thu, 29 Feb 2024 06:43 PM (IST)
लंका लगा देंगे Boat और Sony Buds की ये नए Oneplus Earbuds, रापचिक फीचर्स के साथ दिया गया है पावरफुल साउंड
लंका लगा देंगे Boat और Sony Buds की ये नए Oneplus Earbuds, रापचिक फीचर्स के साथ दिया गया है पावरफुल साउंड

Best Oneplus Earbuds In India: यह स्पष्ट है कि वायरलेस ईयरबड्स हमारे जीवन में एक आवश्यकता बन गए हैं, जो कि पोर्टेबिलिटी और कनेक्टिविटी देते हैं। आज क्लासी लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ परफेक्ट ईयरबड्स हमारी रोजमर्रा की जिंदगी का अहम हिस्सा बनए हैं। इसलिए वायरलेस ईयरबड्स चुनना कोई आसान काम नहीं है और यह अपने लिए स्मार्टफोन चुनने जितना ही मुश्किल है। जो लोग बिना किसी बाहरी शोर के पूरी स्पीड से म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। उन्हें हमेशा सही ब्लूटूथ ईयरबड की तलाश होती है, जो कि उनके जीवन को चकाचौंध म्यूजिक से भर दे। तो आपकी तलाश यहीं खत्म होने वाली है और हम किफायती कीमत पर Earbud की खरीददारी करने में मदद करने वाले हैं।

दरअसल इस लेख में हम आपको Top Oneplus Earbuds In India और Buds Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि आपके लिए किफायती कीमत पर पेश किया जाता है। लिहाजा आपको हमारे द्वारा तैयार की गई इन सूची को देखिए और म्यूजिक का आनंद लेने के लिए अपने लिए कुछ बेहतरीन वायरलेस ईयरबड्स ऑर्डर करें। ये सभी इयरबड्स बजट के अनुकूल हैं और सहज सुंदर सभी म्यूजिक लवर्स के लिए एकदम सही कॉम्बो है।

Best Oneplus Earbuds: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूं तो वनप्लस ब्रांड भारत में Earbuds की एक लंबी रेंज की पेशकश करती हैं, लेकिन यहां पर हम आपके लिए चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि बचत कीमत पर आते हैं।

1. OnePlus Nord Buds

इस वनप्लस नॉर्ड बड्स में 25dB तक एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन है, जो कि यूजर्स को आसपास के अवांछित शोर को रद्द करके सबसे अच्छे ऑडियो एक्सपीरिएंस प्रदान करता है।

यह बड्स 12.4 मिमी ड्राइवर यूनिट के साथ आता है, जो उद्योग में इन-ईयर ईयरबड्स के लिए सबसे बड़ी ड्राइवर यूनिट है। यह क्लीयारिटी और एडवांस बास गुणवत्ता वाला ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। OnePlus Earbuds Price: Rs 2,999.

हाइलाइट्स

फास्ट चार्जिंग की सुविधा 4 माइक डिज़ाइन और IP55 रेटिंग 12.4mm का डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर

2. OnePlus Nord Buds Wireless Earbuds

इस Best Oneplus Earbuds को भी भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और इसकी यूजर रेटिंग 5 में से 3.9 स्टार की रेटिंग दी है।

यह नॉर्ड बड्स सी आडियो और डीप भारी बास के लिए विशाल टाइटेनियम लेपित 13.4 मिमी के ड्राइवरों के साथ आता है। इसमें आप 10 मिनट में फास्ट चार्जिंग के साथ 80 मिनट तक की बैटरी पा सकते हैं और इसका डिजाइन काफी आकर्षक है। OnePlus Buds Price: Rs 2,299.

हाइलाइट्स

फास्ट चार्जिंग की सुविधा 20 घंटे का लिसनिंग टाइम 13.4mm का डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर

Best Wireless Earbuds For 2024 की भी करें जांच.

3. OnePlus Nord Buds

इस वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर के लिए आपको साउंड मास्टर इक्वलाइज़र के 3 ऑडियो प्रोफाइल यानी बोल्ड, बास और बैलेंस्ड मिलता है, जो कि आपको यह चुनने का मौका देता है कि आप अपनी ऑडियो कितना भारी या हल्का है।

यह वनप्लस नॉर्ड बड्स फ्लैगशिप लेवल बैटरी लाइफ के साथ आता है, जो कि एक बार चार्ज होने पर 38 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्रदान करती है। OnePlus Earbuds Price: Rs 2,199.

हाइलाइट्स

फास्ट चार्जिंग की सुविधा 38 घंटे का लिसनिंग टाइम 12.4mm का डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर

4. OnePlus Buds Z2 Bluetooth Wireless Earbuds

इस Best Oneplus Earbuds को एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ पेश किया जाता है और यह 10 मिनट के फ्लैश चार्ज के साथ आता है। इसके साथ आप 38 घंटे तक का नॉन स्टॉप म्यूजिक सुन सकते हैं।

आपकी कॉल को सुचारू बनाए रखने के लिए 3-एमआईसी डिज़ाइन होने वाले हवा के शोर को कम करता है। यह वॉयस-पिकअप को तेज करता है और बिल्कुल स्पष्ट वॉइस के लिए आसपास के शोर को कम करता है। OnePlus Buds Price: Rs 4,999.

हाइलाइट्स

फास्ट चार्जिंग की सुविधा 38 घंटे का लिसनिंग टाइम 11mm का डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर

5. OnePlus Nord Buds 2r True Wireless Buds

यह गेमिंग मोड के साथ आता है, जो कि यूजर्स को समर्थित गेम खेलते समय ढेर सारी सुविधाओं तक पहुंचने की अनुमति देता है।

गेम खेलते समय इन्हें किसी भी समय एक्सेस किया जा सकता है और खिलाड़ियों को विभिन्न सुविधाओं और सेटिंग्स को टॉगल करने का विकल्प दिया जाता है। यह बड्स फ्लैगशिप लेवल बैटरी लाइफ के साथ आता है, जो कि एक बार चार्ज होने पर 38 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्रदान करता है। OnePlus Earbuds Price: Rs 2,199.

हाइलाइट्स

फास्ट चार्जिंग की सुविधा 38 घंटे का लिसनिंग टाइम 12.4mm का डायनेमिक टाइटेनियम ड्राइवर

अमेजन स्टोर पर सभी Oneplus Earbuds के लिए करें विजिट.

बड्स के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. कौन से ईयरबड कम हानिकारक हैं?

शोर को रद्द करने वाले हेडफ़ोन सबसे सुरक्षित ईयरबड हैं, तो बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए इन ईयरबड्स को चुनें।

2. क्या वनप्लस ईयरबड्स अच्छे हैं?

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर बजट के अनुकूल सबसे अच्छे ईयरबड विकल्प है, जो कि अपने पावरफुल बास प्रदर्शन से प्रभावित करते हैं।

3. सोनी या वनप्लस ईयरबड में से कौन बेहतर है?

सोनी के पास अधिक स्थिर फिट और बेहतर संतुलित आडियो प्रोफ़ाइल है। वे आपको बैकग्राउंड शोर से अलग करने का बेहतर काम करते हैं और वे कम आडियो लीक करते हैं। साथ ही इनकी लगातार चलने वाली बैटरी लाइफ भी वनप्लस से ज्यादा लंबी है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey