Bose And Sony Headphones: धांसू साउंड क्वॉलिटी से लेकर दमदार बैटरी तक, इन हेडफोन्स का जादू चलेगा दिलों पर

Bose And Sony Headphones- Bose और Sony हैडफ़ोन के दो ऐसे ब्रांड जिनका भारत में एक अलग ही क्रेज़ है। हाई परफॉर्मेंस की वजह से इनकी डिमांड लोगों के बीच काफी ज्यादा है। धांसू साउंड क्वॉलिटी से लेकर दमदार बैटरी तक इन Best Headphones में एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

By SonaliPublish:Thu, 13 Apr 2023 12:44 PM (IST) Updated:Thu, 13 Apr 2023 12:44 PM (IST)
Bose And Sony Headphones: धांसू साउंड क्वॉलिटी से लेकर दमदार बैटरी तक, इन हेडफोन्स का जादू चलेगा दिलों पर
Bose And Sony Headphones: धांसू साउंड क्वॉलिटी से लेकर दमदार बैटरी तक, इन हेडफोन्स का जादू चलेगा दिलों पर

Bose And Sony Headphones: इस लेख में Bose Headphones और Sony Headphones की जानाकरी दी जा रही है जो धाकड़ साउंड क्वालिटी और डीप बेस के साथ सुपर कम्फर्टेबल डिज़ाइन में आते हैं। इनका वजन भी है काफी हल्का है। ये Wireless Headphones हैं जो दिखने में भी काफी स्टाइलिश हैं साथ ही लग्जरियस और ड्यूरेबल भी हैं। इनकी बढ़िया साउंड क्वालिटी और डीप बास गेमिंग और म्यूजिक का मजा दोगुना कर देता है।

Best Sony Headphones: है न गज़ब !! साउंड क्वालिटी इतनी जबरदस्त की थिरक उठेंगे कदम, डिज़ाइन भी है सबसे हटके

Headphones Best में लंबी बैटरी लाइफ आती है जिससे यात्रा के दौरान इन्हें अपने सफर का साथी बनाया जा सकता है और एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा लिया जा सकता है। Sony Headphones और Headphone Bose में काफी एडवांस फीचर्स आते हैं। इन्हें यूज़र्स ने भी काफी अच्छी रेटिंग्स दी है। इसमें आरामदायक कुशन पैडेड इयरकप लगाए गए हैं जिससे कानों में दर्द महसूस नहीं होता है।

Bose And Sony Headphones: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Bose और Sony ब्रांड के इन Best Headphones से हैंड फ्री कॉलिंग की जा सकती है। सारे हेडफोन्स एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देते हैं तो आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार कोई भी विकल्प चुन सकते हैं इन  Bluetooth Headphone का।

Bose QuietComfort 45 Bluetooth Noise Cancelling Wireless Headphones

Bose Headphones का यह मॉडल हाई-फ़िडेलिटी ऑडियो वाला है। इसमें 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इसमे डीप बेस और क्लियर ऑडियो मिलती है।

यहां देखें  

यह काफी लग्जरियस और ड्यूरेबल Headphone Bose है जिसे पहनने पर कूल लुक मिलता है। इससे हैंड फ्री कॉलिंग भी की जा सकती है। Bose Headphone Price: Rs 29,900.

boAt Bluetooth Headphones Online: दिलों पर बिजली गिराने आ गए हैं ये हेडफोन्स, मिलेगा ऐसा साउंड जो उड़ा दे होश

Bose Noise Cancelling 700 Bluetooth Wireless Bluetooth Headphone

20 घंटे तक की वायरलेस बैटरी लाइफ के साथ आ रहे इस Headphones Best में जो एंगल्ड ईयर कप आते हैं जो कानों में एकदम सही फिट बैठते हैं।

यहां देखें 

Headphone Bose एलेक्सा सक्षम है जिसे वॉइस से ऑपरेट किया जा सकता है। हल्के स्टेनलेस-स्टील डिज़ाइन में आ रहे इस हैडफ़ोन को पूरे दिन कैरी किया जा सकता है। Bose Headphone Price: Rs 34,500.

Sony Wh-Ch510 Bluetooth On Ear Wireless Headphones

आरामदायक और हल्के डिज़ाइन में आ रहे Sony Headphones में 35 घंटे तक एंटरटेनमेंट का फुल मजा लिया जा सकता है। गेमिंग और म्यूजिक का बेहतरीन एक्सपीरियंस लेना है तो यह पूरी तरीके से उपयुक्त है।

यहां देखें 

Best Headphones में 30Mm ड्राइवर लगा है जिससे बढ़िया साउंड क्वालिटी मिलती है। Sony Headphone Price: Rs 2,690.

Sony WH-1000XM4 Industry Leading Noise Cancellation Wireless Headphones

डिजिटल नॉइज़ कैंसलिंग फीचर के साथ आ रहे Sony Headphones की खरीदी पर 1 साल की वारंटी वाली है। इसमें एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट मिलता है।

यहां देखें 

Headphones Best क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी मिलती है। इसकी 30 घंटे की बैटरी लाइफ़ है। Sony Headphone Price: Rs 22,990.

Sony WH-XB910N Extra BASS Noise Cancellation Wireless Headphones

इस हाई परफॉर्मेंस वाले Bluetooth Headphone को एक ही समय में दो ब्लूटूथ डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

यहां देखें 

Sony Headphones में एलेक्सा वॉयस कंट्रोल, गूगल फास्ट पेयर और AUX और स्विफ्ट पेयर जैसी विशेष सुविधाएं आती है। Sony Headphone Price: Rs 19,990.

Bose And Sony Headphones: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali