जब चला Best Acer Laptops का सिक्का तो कई ब्रांड के छूटे पसीने! बेहद ही सस्ती कीमत पर मिलेंगे सारे नए फीचर्स

यहां देखें एसर के Best Laptops की लिस्ट। किफायती कीमत इनकी खासियत है। हल्के वजन में आने वाले अल्ट्रा-स्लिम और पोर्टेबल लैपटॉप हाई परफॉर्मेंस देने के लिए जाने जाते हैं जो फ़ास्ट प्रोसेसिंग स्पीड भी देते हैं। इनमें एसर कॉम्फीव्यू एलईडी-बैकलिट टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले लगी आती है जिसे 170 डिग्री तक के वाइड व्यूइंग एंगल से भी देखा जा सकता है।

By Sonali Publish:Thu, 02 May 2024 01:46 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 01:46 PM (IST)
जब चला Best Acer Laptops का सिक्का तो कई ब्रांड के छूटे पसीने! बेहद ही सस्ती कीमत पर मिलेंगे सारे नए फीचर्स
जब चला Best Acer Laptops का सिक्का तो कई ब्रांड के छूटे पसीने! बेहद ही सस्ती कीमत पर मिलेंगे सारे नए फीचर्स

इस लेख में हम आपके लिए एसर के लैपटॉप लेकर आएं हैं, जो हाईटेक टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किये जा रहे हैं। लैपटॉप का अल्ट्रा-स्लिम और पोर्टेबल डिजाइन इन्हें ट्रेवल फ्रेंडली बनाता है। सभी फाइल्स और एप्स को स्टोर करने के लिए इनमें हाई स्टोरेज और रैम का सपोर्ट दिया गया है। लैपटॉप में लगी बैटरी भी काफी पावरफुल है, जो फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती है। आप इन्हें कई घंटों तक आसानी से यूज़ भी कर सकते हैं। इनमें लगे स्पीकर्स इमर्सिव सराउंड साउंड देते हैं, जिससे आपको क्लियर सुनाई देता है। लैपटॉप में आ रहे ग्राफ़िक्स और प्रोसेसर दोनों ही हाई परफॉर्म देते हैं, जिससे आप तेजी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं।

लैपटॉप में विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है और एसर कॉम्फीव्यू एलईडी-बैकलिट टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले इनमें लगी हुई है। इन लैपटॉप की स्क्रीन को 170 डिग्री तक के वाइड व्यूइंग एंगल से भी देखा जा सकता है। यूज़र्स को इन्हें इस्तेमाल करके टॉप रेटिंग्स दी है और ये आपको अच्छी वारंटी के साथ मिलते हैं। लैपटॉप का साइज भी एकदम बेहतर है। इनमें हीट और हैंग होने की समस्या भी ना के बराबर देखने को मिलती है।

सर्वश्रेष्ठ एसर लैपटॉप (Best Acer Laptops): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारे Laptop हाई परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं और इन्हें ऑपरेट करना भी आसान है तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को और जानें कीमत के बारे में।

1. Acer Aspire Lite AMD Ryzen 5 5500U Best Laptop

अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन वाले इस लैपटॉप में AMD Radeon ग्राफिक्स और AMD Ryzen 5 5500U हेक्सा-कोर मोबाइल प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा रहा है। इसकी 15.6 की फुल एचडी डिस्प्ले है। सभी फाइल्स और मीडिया को स्टोर करने के लिए लैपटॉप में 512 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम दी जा रही है। इसमें लगे स्पीकर्स से इमर्सिव सराउंड साउंड मिलती है।

लैपटॉप की 11 घंटे तक की बैटरी लाइफ है। हाईटेक टेक्नोलॉजी और बेस्ट फीचर वाला लैपटॉप आपको स्मूद वर्क एक्सपीरियंस देता है और इसे इस्तेमाल करना भी आपके लिए बेहद आसान रहता है। यूज़र्स ने भी लैपटॉप को अच्छी रेटिंग्स दी है। Acer Laptop Price: Rs 35,990.

एसर Aspire Lite लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच सीपीयू मॉडल: एएमडी रायज़ेन 5 5500U रैम: 16 GB ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: पोर्टेबल, हल्का वजन

खासियत

11 घंटे तक की बैटरी लाइफ AMD Radeon ग्राफ़िक्स

कमी

कोई कमी नहीं

2. Acer Nitro 5 Gaming Laptop

हाई स्पीड गेमिंग परफॉर्मेंस देने वाले इस लैपटॉप में लेटेस्ट AMD Ryzen 7 7735HS ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। गेमिंग के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए लैपटॉप में 4 जीबी के NVIDIA GeForce RTX 3050 ग्रफिक्स का सपोर्ट मिलता है। इसकी कॉम्फीव्यू एलईडी-बैकलिट टीएफटी एलसीडी स्क्रीन को 170 डिग्री तक के वाइड व्यूइंग एंगल से भी देखा जा सकता है।

अल्ट्रा -स्लिम डिज़ाइन वाला Best Laptop In India हाई क्लास फीचर्स के साथ आता है और इसकी डिस्प्ले का 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। स्मूद गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए लैपटॉप में विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। Acer Laptop Price: Rs 68,990.

एसर Nitro 5 लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच सीपीयू मॉडल: रायज़ेन 7 रैम: 16 GB ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: वेबकैम, अल्ट्रा -स्लिम डिज़ाइन

खासियत

डिस्प्ले का 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट 170 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. Acer Extensa 15 Intel Core i3 Laptop

फ़ास्ट प्रोसेसिंग स्पीड के लिए लैपटॉप में इंटेल कोर i3 8-core N305 प्रोसेसर और क्लियर विज़ुअल्स के लिए इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स कार्ड इस लैपटॉप में आते हैं। हाई-ब्राइटनेस के लिए इसमें एसर कॉम्फीव्यू एलईडी-बैकलिट टीएफटी एलसीडी स्क्रीन लगी हुई है साथ ही Best Laptops में शामिल इस मॉडल का अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन आपको काफी पसंद आएगा।

1280 x 720 रिज़ॉल्यूशन वाला टी-टाइप एचडी कैमरा टेम्पोरल नॉइज़ रिडक्शन के साथ 30 एफपीएस पर 720p एचडी वीडियो क्वालिटी देता है, जिससे आप कॉन्फ्रेन्स आसानी से कर सकते हैं। लैपटॉप पर कंपनी की तरफ से अच्छी वारंटी भी मिल रही है। Acer Laptop Price: Rs 28,990.

एसर Extensa लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच सीपीयू मॉडल: कोर i3 रैम: 8 GB ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: वेबकैम, हाई-ब्राइटनेस

खासियत

फ़ास्ट प्रोसेसिंग स्पीड टी-टाइप एचडी कैमरा

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

4. Acer Aspire Lite 12th Gen Intel Core i5 Laptop

लैपटॉप में पावरफुल बैटरी लगी है, जिससे कई घंटों तक इसे यूज़ किया जा सकता है साथ ही इंटेल कोर i5-1235U प्रोसेसर के साथ आपकी मल्टीटास्किंग आसान और फ़ास्ट हो जाती है। हाईटेक टेक्नोलॉजी की वजह से यूज़र्स Acer Laptops को काफी पसंद कर रहे हैं और टॉप रेटिंग्स भी दे रहे हैं। कनेक्टिविटी के लिए एक टाइप-सी, दो टाइप-ए यूएसबी 2.0 पोर्ट और एक टाइप-ए यूएसबी 3.2 पोर्ट इसमें लगे हैं।

कीपैड के साथ लैपटॉप स्मूद आउटपुट देता है। शानदार लुक के साथ लाइटवेट और पोर्टेबल एसर लैपटॉप ट्रेवल फ्रेंडली है, जिससे आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिल जाता है। Acer Laptop Price: Rs 41,990.

एसर Aspire Lite लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच सीपीयू मॉडल: Core i5-1235U रैम: 8 GB ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: पतला और हल्का मेटल लैपटॉप

खासियत

इंटेल आईरिस Xe ग्राफिक्स फुल HD डिस्प्ले

कमी

यूज़र्स को कोई पेशानी नहीं लगी

और पढ़ें: HP Laptop Price: एचपी लैपटॉप की कीमत यहां क्लिक करें। 

5. Acer Aspire 5 Gaming Laptop

इंटेल कोर i7-1355U प्रोसेसर वाला लैपटॉप लेटेस्ट इन-प्लेन स्विचिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें एसर कॉम्फीव्यू एलईडी-बैकलिट टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले लगी आती है, जो आँखों के लिए भी सेफ रहती हैं। 170 डिग्री तक वाइड व्यूइंग एंगल के साथ भी लैपटॉप को देखना आसान होता है। इसमें विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम, 16 जीबी रैम और 512 स्टोरेज मिल रही है।

लैपटॉप में 4 GB के NVIDIA GeForce RTX2050 ग्रफिक्स कार्ड आते हैं, जो गेमिंग के एक्सपीरियंस को हाई लेवल पर लेकर जाते हैं। लेटेस्ट फीचर्स वाले इस लैपटॉप को मल्टीटास्किंग के लिए भी यूज़ किया जा सकता है। Acer Laptop Price: Rs 68,790.

एसर Aspire 5 14 लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 14 इंच सीपीयू मॉडल: कोर i7 रैम: 16 GB ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: लेटेस्ट इंटेल प्रोसेसर

खासियत

हाई ग्राफ़िक्स इन-प्लेन स्विचिंग टेक्नोलॉजी

कमी

कोई कमी नहीं

Best Acer Laptops: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: सर्वश्रेष्ठ एसर लैपटॉप

1. क्या एसर के लैपटॉप बेहतर है?

जी हाँ, Acer Laptops अच्छे माने जाते हैं। बेहतर क्वालिटी और वैल्यू फॉर मनी वाले प्रोडक्ट की लिस्ट में लैपटॉप शामिल हैं साथ ही इनकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी होती है। लाइटवेट और पोर्टेबल एसर लैपटॉप ट्रेवल फ्रेंडली होते हैं। इन्हें हाईटेक टेक्नोलॉजी के साथ बनाया गया है।

2. एसर के लैपटॉप में कौन-से फीचर्स आते हैं?

एसर के Best Laptops में शानदार लुक के साथ खास फीचर्स दिए गए हैं। लंबी बैटरी लाइफ के साथ लैपटॉप में कई पोर्ट आते हैं साथ ही पावरफुल प्रोसेसर, ग्राफिक्स और स्टोरेज भी इन लैपटॉप की खासियत हैं। डेली टास्क के लिए ये बेस्ट हैं। आप मल्टीटास्किंग के लिए एसर के लैपटॉप को यूज़ कर सकते हैं।

3. एक अच्छे लैपटॉप का बजट क्या होता है?

वैसे तो हर लैपटॉप का बजट अलग होता है। कई प्राइस रेंज में लैपटॉप खरीदे जा सकते हैं। फीचर्स के आधार पर लैपटॉप की कीमत बढ़ती रहती है।

4. बेस्ट-5 एसर लैपटॉप कौन-से हैं?

इस लेख में आपको एसर लैपटॉप के 5 बेस्ट ऑप्शन के बारे में जानकारी दी जा रही है, जिनका चुनाव हाई फीचर्स और टॉप रेटिंग्स के आधार पर किया गया है, तो आप Best Laptop Brand के बेहतर मॉडल को देख सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali