शुरू किया है Gaming और चाहिए प्रोडक्टिव मशीन? तो इन ASUS Laptop पर लगाएं दांव, राइवल होंगे चारों खाने चित

Best ASUS Laptop For Gamers यहां आपको सबसे बेस्ट आसुस लैपटॉप दिये गये है जिन्हें खास प्रोफेशनल गेमर्स के लिए बनाया गया हैं। अगर आप भी बेस्ट गेमिंग लैपटॉप लेना चाहते है तो आप यहां दिये गये बेस्ट आसुस लैपटॉप को अभी अमेज़न पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। यहां दिये गये सभी बेस्ट इन इंडिया हाई रिफ्रेश रेट फास्ट स्पीड और लंबे बैटरी बैकअप के साथ आते है।

By Chhaya Sharma Publish:Wed, 06 Mar 2024 04:38 PM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2024 04:38 PM (IST)
शुरू किया है Gaming और चाहिए प्रोडक्टिव मशीन? तो इन ASUS Laptop पर लगाएं दांव, राइवल होंगे चारों खाने चित
शुरू किया है Gaming और चाहिए प्रोडक्टिव मशीन? तो इन ASUS Laptop पर लगाएं दांव, राइवल होंगे चारों खाने चित

Best ASUS Laptop For Gamers: अगर आप प्रोफेशनल गमिंग करते है और इसी वजह से किसी बेस्ट गेमिंग लैपटॉप को लेने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां भारत के सबसे बेस्ट आसुस लैपटॉप, जिन्हें खास प्रोफेशनल गेमर्स के लिए बनाया गया हैं। इन फास्ट स्पीड वाले बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया का रिफ्रेश रेट काफी अच्छा होता हैं। इन आसुस लैपटॉप को आप आसानी से अभी घर बैठे अमेज़न पर ऑर्डर कर सकते हैं।

यहां दिये आसुस के सभी Best Laptops In India मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ आते है, जिसकी वजह से इन गेमिंग लैपटॉप को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। इन आसुस लैपटॉप को आप गेमिंग के साथ-साथ कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग और ट्रेडिंग जैसे सभी प्रोफेशनल वर्क के लिए भी खरीद सकते हैं। इन गेमिंग Laptops में आपको में फास्ट चार्जींग फीचर मिलता है, जो 15 मिनट में आपके लैपटॉप को 50% तक चार्ज कर देता हैं। इन i5 और i7 प्रोसेसर पर संचालित होने वाले इन बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया में आपको फुल एचडी डिस्प्ले और कई स्क्रीन साइज ऑप्शन के साथ आते है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार अमेज़न पर खरीद सकते है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये बेस्ट आसुस Laptop Price की जानकारी पर।

Best ASUS Laptop For Gamers: कीमत और कवालिटी

यहां दिये गये सभी आसुस लैपटॉप में आपको 512 से लेकर 1tb हार्ड डिस्क और 16 GB RAM स्टोरेज मिलती है, जिसकी मदद से आप इन बेस्ट लैपटॉप इन इडिया में जरूरी फाइल्स आसानी से स्टोर कर सकते हैं। इसके अलावा यें गैमिंग लैपटॉप आखों की सुरक्षा के लिए एंटी ग्लेयर स्क्रीन, ब्लू लाइट फिल्टर और 178 डिग्री व्यू एंगल के साथ आते हैं।

1. ASUS TUF Gaming F15 (2023) 90WHr Battery, Intel Core i7 Laptop

90 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आने वाले इस आसुस लैपटॉप को आप गेमिंग के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। इस गेमिंग लैपटॉप में आपको फैस्ट और स्मूथ परफॉर्मेंसमिलती हैं। अमेज़म पर इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को टॉप रेटिंग मिली हैं।

इस बेस्ट आसुस लैपटॉप फॉर गेमर्स को में आपको फुल एचडी डिस्प्ले, एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है, जिसकी वजह से यह Best Laptops In India आखों की सुरक्षा के लिए बेस्ट हैं। इस गेमिंग लैपटॉप को आप प्रोफएशनल वर्क के लिए भी अमेज़न पर खरीद सकते हैं। ASUS Laptop Price: Rs 99,990

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 15.6 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज़ 11 होम हार्ड डिस्क का आकार- 512GB स्पेशल फीचर -4.7 गीगाहर्ट्ज़ स्पीड

क्यों खरीदें?

16GB RAM लाइट वेट फास्ट चार्जींग स्टाइलिश लुक

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

2. ASUS ROG Flow X13 (2022),Touch, AMD Ryzen Gaming Laptop

फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस आसुस लैपटॉप 1 को आप गेमिंग के साथ-साथ कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग और ट्रेडिंग जैसे सभी प्रोफेशनल वर्क के लिए भी खरीद सकते हैं। इस गेमिंग लैपटॉप को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है, इस बेस्ट लैपटॉप में आपको टच कंट्रोल फीचर मिलता है।

इस बेस्ट आसुस लैपटॉप फॉर गेमर्स आखों की सुरक्षा के लिए एंटी ग्लेयर स्क्रीन, जो इस Gaming Laptop को खास बनाता है। इसके अलावा इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया में आपको वाईफ़ाई और यूएसबी की कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इस गेमिंग लैपटॉप को अपने टीवी और स्मार्ट फोन से कनेक्ट कर सकते हैं। ASUS Laptop Price: Rs 94,990.

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 34.03 सेंटीमीटर ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम हार्ड डिस्क का आकार- 512 GB स्पेशल फीचर- टच स्क्रीन

क्यों खरीदें?

एंटी ग्लेयर स्क्रीन फुल एचडी डिस्प्ले 16GB RAM पतला डिजाइन

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं है।

और पढ़ें: i7 प्रोसेसर और विंडो 11 होम OS वाले इन Laptops For Developers का नहीं कोई तोड़, कोडिंग, प्रोग्रामिंग होगी हैंग फ्री

3. ASUS TUF Gaming F15, 15.6'FHD 144Hz, Intel Core i7 Laptop

इस आसुस लैपटॉप में आपको वाई-फाई, USB, एचडीएमआई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई ऑप्शन मिलते है, जो इस गेमिंग लैपटॉप को यूज करने के काम को आसान बनाता है। इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को आप आसानी से अमेज़न पर ऑर्डर कर सकते हैं।

इस इस बेस्ट आसुस लैपटॉप फॉर गेमर्स को आप गेमिंग के साथ आप कोडिंग, एडिटिंग और फोटोशॉप जैसे सभी कामों के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। इसके अलावा इस Best Laptops In India का हाई रिफ्रेश रेट लैपट की परफॉर्मेंस को फआस्ट और स्मूथ बनाता हैं।इस गेमिंग लैपटॉप का स्टाइलिश पतला डिजाइन लोगों को काफी पसंद है। ASUS Laptop Price: Rs 72,990

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 39.62 सेंटीमीटर ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम हार्ड डिस्क का आकार- 512 GB स्पेशल फीचर- 1-जोन आरजीबी कीबोर्ड

क्यों खरीदें?

16GB RAM 144Hz रिफ्रेश रेट, एंटी ग्लेयर स्क्रीन लाइट वेट

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

4. ASUS TUF Gaming Laptop F15, Intel Core i5 Laptop

एडवांस फीचर वाला यहा आसुस लैपटॉप को खास प्रोफेशनल गेमर्स के लिए बनाया गया हैं। इस गेमिंग लैपटॉप में आपको फास्ट चार्जींग फीचर मिलती है, जो इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को खास बनाता हैं। अमेज़न पर इस i5 लैपटॉप यूजर्स ने अच्छी रेटिंग दी है।

इस बेस्ट आसुस लैपटॉप फॉर गेमर्स को आप बच्चों की पढ़ाई और ट्रेडिंग के लिए भी चुन सकते हैं। इस i5 Laptop का वजन काफी हल्का है, जिसकी वजह से आप इस लैपटॉप को क्लासेस और ऑफिस आसानी से लेकर जा सकते है। इसके अलावा यह गेमिंग लैपटॉप 16GB RAM स्टोरेज के साथ आता है। ASUS Laptop Price: Rs 57,990.

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 15.6 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम हार्ड डिस्क - 512 GB स्पेशल फीचर- एंटी ग्लेयर स्क्रीन

क्यों खरीदें?

16GB RAM स्टाइलिश लुक फास्ट चार्जींग एचडी ऑडियो

क्यों ना खरीदें?

यूजर ने कोई कमी नहीं बताई है

5. ASUS TUF Gaming F15, 15.6'FHD 144Hz, Intel Core i7 Laptop

फास्ट स्पीड वाला यह आसुस लैपटॉप दुनियाभर में काफी डिमांड में रहता हैं। इस गेमिंग लैपटॉप को आप प्रोफेशनल वर्क के लिए भी चुन सकते है। हाई परफॉर्मेंस की वजह से इस बेस्ट लापटॉप इन इंडिया को यूजर्स ने अमेज़न पर टॉप रेटिंग दी है।

इस बेस्ट आसुस लैपटॉप फॉर गेमर्स में आपको प्री-लोडेड विंडोज 11 होम मिलता है, जो इस Best Laptops In India को खास बनाता हैं। इसके अलावा इस गेमिंग लैपटॉप का हाई रिफ्रेश रेट फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देता हैं। हल्के वजन की वजह से आप इस i7 लैपटॉप को आसानी से कहीं भी कैरी कर के ले जा सकते है। ASUS Laptop Price: Rs 77,500.

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 39.62 सेंटीमीटर ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम हार्ड डिस्क - 1tb स्पेशल फीचर्स - 4.6 गीगाहर्ट्ज़ स्पीड

क्यों खरीदें

1-जोन आरजीबी कीबोर्ड 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट टाइप सी थंडरबोल्ट 4 पोर्ट, एंटी ग्लेयर स्क्रीन

क्यों ना खरीदें

कोई कमी नहीं बताई है।

FAQ: Best ASUS Laptop For Gamers के लिए पूछे जाने वाले सवाल

1. गेमिंग लैपटॉप और स्टूडेंट लैपटॉप में क्या अंतर है?

Gaming Laptop रेग्यूलर लैपटॉप के मुकाबले ज्यादा पावरफुल GPU और CPU के साथ आती है और ये महंगे भी होते हैं।

2. i5 लैपटॉप या i7 लैपटॉप में से कौन सा बेहतर है?

इंटेल कोर i7 लैपटॉप का प्रोसेसर आमतौर पर इंटल कोर i5 Laptops की तुलना में तेज़ और अधिक सक्षम होते हैं। इसलिए इन्हें गेमिंग के लिए सबसे ज्यादा खरीदा जाता है।

3. क्या आसुस गेमिंग के लिए अच्छा लैपटॉप है?

जी हां, ASUS Laptop गेमिंग के लिए बेस्ट लैपटॉप माने जाते है, क्योंकी ये फास्ट स्पीड और हाई रिफ्रेश रेट के साथ आते हैं।

4. क्या मैं रेग्यूलर लैपटॉप पर गेम खेल सकता हूं?

हां, आप नॉन-गेमिंग लैपटॉप पर भी गेम खेल सकते हैं, लेकिन अगर आप अपने गेम को उस तरह से खेलना चाहते हैं, जिस तरह से वे डिजाइन किए गए हैं, तो आपको गेमिंग लैपटॉप को लेने की सलाह दी जाती है। इसके लिए ऑनलाइन बहुत सारे Best Laptops In India मौजूद हैं।

Best ASUS Laptop For Gamers : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma