सबसे सस्ते ASUS Vivobook 15 लैपटॉप को देखकर ग्राहक हुए खुश! मिलते हैं इतने नए-नए फंक्शन कि तुरंत करेंगे ऑर्डर

ASUS Vivobook 15 Laptops- क्या आप लैपटॉप खरीदने जा रहे हैं लेकिन अभी भी चिंतित है कि जो लैपटॉप लेंगे वो आपके लिए किफायती रहेगा? अगर ऐसे प्रश्न आपके दिमाग में आ रहे हैं तो अब टेंशन की जरुरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए ASUS विवोबुक 15 का कलेक्शन लेकर आएं हैं। ये ASUS Laptops हाई प्रोसेसर के साथ आते हैं और इनमें लेटेस्ट फंक्शन मिलते हैं।

By Sonali Publish:Thu, 21 Mar 2024 01:35 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2024 01:35 PM (IST)
सबसे सस्ते ASUS Vivobook 15 लैपटॉप को देखकर ग्राहक हुए खुश! मिलते हैं इतने नए-नए फंक्शन कि तुरंत करेंगे ऑर्डर
सबसे सस्ते ASUS Vivobook 15 लैपटॉप को देखकर ग्राहक हुए खुश! मिलते हैं इतने नए-नए फंक्शन कि तुरंत करेंगे ऑर्डर

ASUS Vivobook 15 Laptops: इस लेख में हम आपके लिए ASUS विवोबुक 15 लैपटॉप के बारे में जानकारी लेकर आएं हैं जो डेली की मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट रहते हैं। वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए इनमें काफी सारे स्टॉल दिए गए हैं और वायरलेस कनेक्टिविटी के कई ऑप्शन भी इन Best Laptops में मिलते हैं। इनमें बैक लाइट वाले कीबोर्ड बजी आते हैं, जिससे आप रात में भी स्मूदली वर्क कर सकते हैं। अपनी परफॉर्मेंस के बदौलत ये लैपटॉप मॉडल काफी पॉपुलर हैं और इन्हें यूज़र्स ने भी अपनी तरफ से टॉप रेटिंग्स दी है। इनमें एचडी कैमरा के साथ ही पावरफुल स्पीकर्स भी लगे हैं, लैपटॉप विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आते हैं।

Best Laptop In India हल्के और पतले डिज़ाइन में आते हैं साथ ही ऑनलाइन स्टडीज, ऑफिस वर्क, गेमिंग, एडिटिंग, पर्सनल यूज़ के लिए लैपटॉप बेहतरीन माने जाते हैं। इन पर कंपनी की तरफ से वारंटी भी आती है। लैपटॉप में काफी सारे लेटेस्ट फंक्शन भी दिए गए हैं और इनसे सुपरफास्ट तरीके से डेटा ट्रांसफर होता है। इन्हें आसानी से इस्तेमाल किया जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे ये आपके लिए किफायती रहते हैं।

ASUS Vivobook 15 Laptops: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये फीचर-पैक लैपटॉप हैं, फास्‍ट स्‍पीड वाले प्रोसेसर के साथ आते हैं। इनमें काफी सारी स्टोरज कैपेसिटी मिलती है और इनका लुक भी काफी स्टाइलिश है, तो देखें लिस्ट को।

1. ASUS Vivobook 15 Intel Core i5-12500H 12th Gen 15.6" Laptop

12th Gen के Intel Core i5-12500H प्रोसेसर के साथ आ रहे इस लैपटॉप में 15.6 की एफएचडी डिस्प्ले लगी है और इसमें Intel Iris Xe ग्राफ़िक्स आते हैं। मल्टीटास्किंग जैसे हैवी वर्क करने के साथ ही गेमिंग के लिए इसे डिज़ाइन किया गया है। लैपटॉप का डिस्प्ले काफी शानदार है और काफी स्मूदली वर्क करता है। अपनी परफॉर्मेंस के बदौलत Best Laptop Brand का यह मॉडल काफी पॉपुलर है और यूज़र्स ने भी इसे अच्छी रेटिंग्स दी है।

इसमें बैक लाइट वाला कीबोर्ड है, जिससे रात में भी स्मूदली वर्क किया जा सकता है। लैपटॉप में एचडी कैमरा भी लगा है जिससे कॉन्फ्रेंस कॉल कर मीटिंग अटेंड भी की जा सकती है। इसमें लगे स्पीकर काफी पावरफुल है, जिससे क्लियर ऑडियो क्वालिटी मिलती है। ASUS Laptop Price: Rs 52,990.

ASUS विवोबुक 15 लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच हार्ड डिस्क: 512 जीबी सीपीयू मॉडल: कोर i5 रैम: 16 GB ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: बैक लाइट वाला कीबोर्ड

खासियत

एफएचडी डिस्प्ले लगी है एचडी कैमरा Intel Iris Xe ग्राफ़िक्स

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

2. ASUS Vivobook 15, Intel Core i3-1220P 12th Gen, 15.6" Laptop

वीवोबुक 15 की स्लिम-बेज़ल नैनोएज डिस्प्ले लैपटॉप को काफी स्टाइलिश बनाती है। वायर्ड कनेक्टिविटी के लिए इसमें एक यूएसबी-सी 3.2 जेन 1 पोर्ट, दो यूएसबी 3.2 जेन 1 टाइप-ए पोर्ट, एक यूएसबी 2.0 पोर्ट, एचडीएमआई आउटपुट और एक ऑडियो कॉम्बो जैक है और इससे प्रोजेक्टर को कनेक्ट करना भी आसान है। यह फीचर-पैक लैपटॉप है, जिसे ऑपरेट करना भी आसान है।

Best Laptops में फुल एचडी डिस्प्ले लगी है, जिसकी वजह से इसमें शानदार विजुअल देखने का भी मजा मिलता है। इस पतले और हल्के लैपटॉप में इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स आते हैं। इस पर कंपनी की तरफ से वारंटी भी मिल रही है। ASUS Laptop Price: Rs 38,990.

ASUS विवोबुक 15 लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच हार्ड डिस्क: 512 जीबी सीपीयू मॉडल: कोर i3 रैम: 8 जीबी ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: 60Hz रिफ्रेश रेट, फ़िंगरप्रिंट, FHD (1920 x 1080)

खासियत

चिकलेट कीबोर्ड लगे हैं पतला और हल्का लैपटॉप फीचर-पैक लैपटॉप

कमी

कोई कमी नहीं

3. ASUS VivoBook 15 15.6-inch HD, Dual Core Intel Celeron N4020 Laptop

टॉप रेटिंग्स वाले इस लैपटॉप में इंटेल कोर सेलेरॉन एन 4020 प्रोसेसर और इंटेल एचडी ग्राफ़िक्स आते हैं। लैपटॉप में 15.6 इंच की एचडी डिस्प्ले लगी है साथ ही विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। इसमें बैक लाइट वाले कीबोर्ड के साथ फिंगरप्रिंट रीडर फीचर मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए Best Laptop In India में काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं साथ कई स्लॉट भी आते हैं।

इसका लुक और डिजाइन काफी स्लिम और स्लीक है, जिससे कैरी करना आसान हो जाता है। लैपटॉप में काफी सारे लेटेस्ट फंक्शन भी दिए गए हैं। इसमें आपको सुपरफास्ट डेटा परफॉर्मेंस और हाई स्टोरेज कैपेसिटी देने के लिए डुअल-स्टोरेज डिज़ाइन है। ASUS Laptop Price: Rs 19,990.

ASUS विवोबुक 15 लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच हार्ड डिस्क: 512 जीबी सीपीयू मॉडल: सेलेरॉन N4020 रैम: 4GB ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: फ़िंगरप्रिंट रीडर, बैकलिट कीबोर्ड, एंटी ग्लेयर कोटिंग

खासियत

इंटेल कोर सेलेरॉन एन 4020 प्रोसेसर काफी स्लिम और स्लीक डिज़ाइन एचडी डिस्प्ले

कमी

कोई ख़ास कमी नहीं

4. ASUS Vivobook 15 IntelCore i7-12650H 12th Gen 15.6 Laptop

वीवोबुक 15 लैपटॉप सीमलेस वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसकी बैटरीलाइफ भी बेहतर है। डेली यूज के लिए ASUS Laptops बेस्ट है। इसमें लगे स्पीकर्स काफी ज्यादा पावरफुल हैं। प्रोफेशनल्स विज़ुअल्स एडिटिंग के लिए भी इसे यूज़ कर सकते हैं। लैपटॉप की बड़ी स्क्रीन हाई रिजॉल्यूशन के साथ आती है। ऑनलाइन स्टडीज, ऑफिस वर्क, गेमिंग, एडिटिंग, पर्सनल यूज़ के लिए लैपटॉप बेहतरीन माना जाता है।

लेटेस्ट फीचर्स के साथ दमदार प्रोसेसर, स्‍टोरेज, रैम और ग्राफ़िक्स लैपटॉप में दिए गए हैं और इसे आसानी से इस्तेमाल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यूज़र्स ने भी इसे काफी पसंद किया है, जिससे लैपटॉप काफी डिमांड में है। ASUS Laptop Price: Rs 59,990.

ASUS विवोबुक 15 लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच हार्ड डिस्क: 512 जीबी सीपीयू मॉडल: कोर i7 रैम: 16 GB ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: बैकलिट कीबोर्ड, एंटी ग्लेयर कोटिंग

खासियत

लॉन्ग बैटरीलाइफ स्मूदली वर्क एक्सपीरियंस डेली यूज के लिए सूटेबल

कमी

यूज़र्स को कोई परेशानी नहीं आयी

और पढ़ें: आया मौका, बेहद सस्ते हैं ये Best Dell Laptops! अब होगा खरीदना सबसे आसान, परफॉर्मेंस के मामलें में हैं सबके बाप

5. ASUS Vivobook 15 Intel Celeron N4020 15.6 Laptop

लैपटॉप 1.99 सेमी पतला और काफी हल्का है और इसमें एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले लगी है। इसमें इंटीग्रेटेड इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स आते हैं और न्यूम-की के साथ बैकलिट चिकलेट कीबोर्ड मिलते हैं। वाइड-व्यू FHD पैनल के साथ Best Laptop Brand के इस मॉडल को डिज़ाइन किया गया है। इसमें इन-बिल्ट फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है और लैपटॉप पर वारंटी भी मिल रही है। इसे इस्तेमाल करके स्मूद वर्क एक्सपीरियंस मिलता है।

प्रीमियम क्वालिटी वाले Best Laptops में पावरफुल बैटरी लगी है और इसमें विंडोज 11 प्री इंस्टाल्ड है। इसमें मल्टीपल कनेक्टिविटी दी गई है, जिससे लैपटॉप ब्लूटूथ और वाईफाई से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। ASUS Laptop Price: Rs 27,990.

ASUS विवोबुक 15 लैपटॉप का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 15.6 इंच हार्ड डिस्क: 512 जीबी सीपीयू मॉडल: सेलेरोन रैम: 8 जीबी ऑपरेटिंग सिस्टम: विंडोज 11 होम विशेष सुविधा: फिंगरप्रिंट रीडर

खासियत

वाइड-व्यू FHD पैनल डिस्ले में एंटी-ग्लेयर कोटिंग डुअल-स्टोरेज डिज़ाइन

कमी

कोई कमी नहीं

FAQ: ASUS Vivobook 15 Laptops

1. क्या ASUS वीवोबुक 15 लैपटॉप का एक अच्छा मॉडल है?

ASUS Vivobook 15 लैपटॉप एक किफायती लैपटॉप है जो छात्रों और पेशेवरों के लिए एक अच्छा विकल्प है। यह लैपटॉप 15.6 इंच की एचडी डिस्प्ले, इंटेल सेलेरॉन N4020 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी के साथ आता है। यह विंडोज 11 और ऑफिस 2021 के साथ प्री-इंस्टॉल्ड भी आता है। अपनी परफॉर्मेंस के बदौलत ये मॉडल काफी पॉपुलर है।

2. क्या ASUS वीवोबुक 15 लैपटॉप मल्टीटास्किंग है?

जी हाँ, ASUS Vivobook 15 Laptops मल्टीटास्किंग हैं, जिसे लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ कॉन्फिगर किया जा सकता है, इसमें वायरलेस कनेक्टिविटी भी मिलती है। जो लोग डेली यूज के लिए और अच्छे डिस्प्ले वाला लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, उनके लिए यह अच्छा लैपटॉप हो सकता है।

3. टॉप-5 ASUS वीवोबुक 15 लैपटॉप कौन-से हैं?

इस लेख में आप ASUS वीवोबुक 15 के Best Laptop In India की लिस्ट को देख सकते हैं।

ASUS Vivobook 15 Laptops: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali