आई3 और आई5 वाले Dell Company Laptop Price मिल रहे मात्र 40000 की रेंज में, प्रोसेसर में है सबके बाप

अगर आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाले लैपटॉप लेना चाहते हैं? लेकिन ये समझ नहीं आ रहा है कि कौन से ब्रांड का लें तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि यहां Dell Company Laptop Price के कम कीमत के साथ लेटेस्ट फीचर्स वाले लैपटॉप के बारे में बताया जा रहा है। डेल के इन लैपटॉप को 40000 से कम दाम में ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

By Sakshi Dubey Publish:Thu, 06 Jun 2024 04:13 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jun 2024 04:13 PM (IST)
आई3 और आई5 वाले Dell Company Laptop Price मिल रहे मात्र 40000 की रेंज में, प्रोसेसर में है सबके बाप
आई3 और आई5 वाले Dell Company Laptop Price मिल रहे मात्र 40000 की रेंज में, प्रोसेसर में है सबके बाप

लैपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो डेल आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योंकि ऑनलाइन Dell Laptop Under 40000 से कम दाम में खरीदा जा सकता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही शानदार लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको खरीदने पर अच्छे ऑफर्स के साथ मिल सकते हैं। फीचर्स के लिहाज से बात करें तो ये काफी अच्छे साबित हो सकते हैं। डेल लैपटॉप को 40,000 में कई सारे ऑप्शन मिलेंगे जिन्हें खरीदना आपके ऑफिस या पर्सनल वर्क के लिए फायदेमंद हो सकता है। ये लैपटॉप बिना हैंग किए कई घंटो तक रफ्तार से काम करते हैं।

डेल के इन लैपटॉप में हैवी प्रोसेसर के साथ-साथ कोडिंग, गेमिंग और प्रोग्रामिंग जैसे हेवी काम को आपके रोजाना काम को काफी आसान बना देगा। Dell India के ये लैपटॉप पावरफुल बैटरी के साथ आ रहे हैं जो घंटो तक काम करते हैं और एक अच्छा पावर बैकअप भी मिल रहा है। अगर आप भी अपने ऑफिस या पर्सनल काम के लिए एक ऐसा ही लैपटॉप खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आज ही ऑनलाइन ऑर्डर करें।

डेल लैपटॉप अंडर 40000 (Dell Laptop Under 40000) की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां बताए गए सभी डेल लैपटॉप 40 हजार से भी कम दाम में ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं। इनमें लेटेस्ट फीचर्स आ रहे हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। ये Laptop हेवी फाइल्स के लिए भी बेस्ट ऑप्शन हैं।

1. Dell 15 Thin & Light Laptop

डेल के इस लैपटॉप में 12वीं पीढ़ी के i3-1215u के प्रोसेसर के साथ आ रहा है जो हाई परफॉर्मेंस और लेटेस्ट फीचर्स के लिए जाना जाता है। अगर रैम और स्टोरेज की बात करें तो 8 जीबी रैम और 12 जीबी एसएसडी हैं। इस लैपटॉप पर आप चाहे तो ऑफिस या पर्सनल वर्क के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही, ऑफिस की हेवी फाइल्स के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

यह Dell Laptop Rate मार्केट से काफी सस्ते दामों पर ऑनलाइन खरीदा जा रहा है। इस लैपटॉप को एक बार खरीदेंगे तो यकीनन ये आपका लाइफटाइम तक साथ देगा। ऑफिस हो, घर या फिर स्टूडेंट सभी के लिए डेल का यह लैपटॉप आर्दश विकल्प है। इसकी बॉडी की बात करें तो यह देखने पर बिल्कुल पतला है। Dell Company Laptop Price: Rs 36,990.

Laptop Dell के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - डेल रंग - काला स्क्रीन साइज - 14 इंच हार्ड डिस्क - 512 जीबी ऑपरेटिंग सिस्टम - 11 सीपीयू मॉडल - कोर i3 परिवार

क्यों खरीदें

एकीकृत ऑनबोर्ड ग्राफिक्स ऑफिस, होम और स्टूडेंट के लिए बेस्ट ऑप्शन 512 जीबी का हार्ड डिस्क

क्यों न खरीदें

यूजर्स ने कोई कमी नहीं बताई

2. Dell 14 Thin & Light Laptop

इस लैपटॉप में Intel Core i3-1215U प्रोसेसर मौजूद है जो ग्राफिक्स, एडिटिंग के लिए बेस्ट माना जाता है। डेल लैपटॉप अंडर 40000 में 512 जीबी की हार्ड डिस्क और डार्क सिल्वर रंग के साथ आ रहा है। सॉफ्टवेयर लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ प्री लोडेड विंडोज 11 के साथ आने वाले लैपटॉप को काफी पसंद किया जा रहा है जिसे आप प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल वर्क के लिए भी यूज कर सकते हैं।

डेल का यह लैपटॉप 8 जीबी रैम के साथ आ रहा है। यूजर्स ने डैल के लैपटॉप को टॉप रेटिंग लिस्ट में शामिल किया है। डेल के इस लैपटॉप में डिसप्ले की 14 इंच है जो नैरो बॉर्डर 250 निट्स है। गेमिंग के साथ-साथ एडिटिंग और ग्राफिक्स के लिए यह लैपटॉप बेस्ट ऑप्शन हैं। Dell Laptop Price 34,990.

Laptop Dell के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - डेल स्क्रीन का साइज - 14 इंच हार्ड डिस्क - 512 जीबी सीपीयू मॉडल - कोर i3 रंग - डार्क सिल्वर

क्यों खरीदें

ऑपरेटिंग सिस्टम विंडोज 11 होम खास फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट रीडर और बैकलिट कीबोर्ड स्टोरेज 512 जीबी एसएसडी लाइफटाइम वैलिडिटी

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

3. Dell Inspiron 3520 Laptop

लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाला डेल लैपटॉप अंडर 40 हजार गेमिंग के साथ-साथ ग्राफिक्स और एडिटिंग के लिए लोकप्रिय है। यह ऑफिस वर्क से लेकर प्रोफेशनल काम के लिए बेस्ट माना जाता है तभी यह काफी पसंद किया जा रहा है। इस i3 लैपटॉप में फास्ट चार्जिंग मिलती हैं जो लैपटॉप को कुछ ही मिनटों में चार्ज करती हैं।

इस लैपटॉप को स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी से भी कनेक्ट किया जा सकता है। लैपटॉप i3 में प्री लोडेड विंडोज 11 होम के साथ आती है जिसकी वजह से इस पर हेवी फाइल्स का काटा भी रख सकते हैं। Dell Laptop Rate शोरूम या मार्केट से भी आधे दाम में ऑनलाइन काफी लोकप्रिय है। Dell Company Laptop Price 36,990.

Laptop Dell के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - डेल रंग - सिल्वर स्क्रीन साइज - 15.6 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 10 स्पेशल फीचर - न्यूमेरिक कीपैड ग्राफिक्स कार्ड - एकीकृत सीपीयू मॉडल - कोर i3

क्यों खरीदें

बेस्ट क्वालिटी के साथ स्पेशल फीचर्स प्रोडक्ट के साथ कीबोर्ड और वारंटी कार्ड 8 GB Ram

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

4. Dell 15 Thin & Light Laptop

एडवांस फीचर्स के साथ आने वाला डैल लैपटॉप अंडर 40000 प्री लोडेड विंडोज 11 होम के साथ आता है, जिसकी वजह से इसे ऑफिस में काम करने वाले लोग और स्टूडेंट भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह काफी पतला और हल्का लैपटॉप हैं। AMD Ryzen 5-5500U प्रोसेसर और 6 कोर के साथ आ रहा है।

इस डैल लैपटॉप में एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है जो आंखों के लिए बेस्ट माना जाता है। इसके अलावा, यह लैपटॉप 8 जीबी रैम और 512 जीबी एसएसडी के साथ आ रहा है। डेल के इस लैपटॉप में ऑफिस के काम के साथ-साथ आप गेम भी खेल सकते हैं जो लोगों को सबसे ज्यादा पसंद होता हैं। Dell Laptop Price: Rs 38,970.

Laptop Dell के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - डैल रंग - प्लैटिनम सिल्वर स्क्रीन साइज - 15.6 इंच स्पेशल फीचर - पतला ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम

क्यों खरीदें

पतला हल्का वजन 8GB RAM स्टोरेज

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं 

5. DELL Latitude 5490 Core i5 7th Gen Laptop

सबसे आखिर में बात करते हैं डेल लैपटॉप अंडर 40 हजार की, जो कम कीमत में ऑनलाइन मिल रहा है। यह लैपटॉप i5 इंटेल कोर के साथ आ रहा है जिसमें 26 GHz बेस ब्लॉक हैं। इस i5 लैपटॉप में 14 इंच की डिस्प्ले मिल रही हैं और स्टोरेज 32GB आ रहा है। ग्राफिक्स करने के लिए यह लैपटॉप बेस्ट हैं।

इस Dell Laptop Rate की बात करें तो ऑनलाइन काफी सस्ते दाम में यह मिल रहा है। अगर नया लैपटॉप खरीदना ही है तो अब देर नहीं करनी चाहिए। Dell Company Laptop Price: Rs 21,099.

Laptop Dell के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - डेल रंग - काला स्क्रीन साइज - 14 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 10 प्रो स्पेशल फीचर - एंटी ग्लेयर स्क्रीन, पतली डार्ड डिस्क 512 जीबी

क्यों खरीदें

टप्री-इंस्टॉल्ड Ms Office 2016 और Windows 112 Pro एकीकृत इंटेल एचडी ग्राफिक्स 620 प्रोसेसर इंटेल कोर i5-7300u

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

40 हजार के अंदर आने वाले डेल लैपटॉप के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें 

FAQ: Dell Laptop Under 40000

1. कौन सा लैपटॉप सबसे अच्छा है, एचपी या डेल?

डैल लैपटॉप को व्यापक रूप से अच्छे फीचर्स के लिए जाना जाता है, लेकिन एचपी थोड़ा अधिक असफल है। ज्यादातर लोगों के लिए डैल अधिकांश ऑनलाइन पसंदीदा ब्रांड प्रतीत होता है।

2. कौन सी लैपटॉप कंपनी सबसे अच्छी है?

ये ब्रांड Dell India में सबसे बेस्ट रहेंगे।

Acer Chromebook Spin 714 (2022)

Apple MacBook Pro 14 (M3, 2023)

ASUS Zenbook 14 OLED (2024)

Dell XPS 15 (2023)

3. क्या रेगुलर लैपटॉप पर गेमिंग की जा सकती है?

गेमिंग लैपटॉप का उपयोग निश्चित रूप से वेब ब्राउजिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग जैसे रेगुलर काम के लिए किया जाता है, जो यूजर्स को काफी पसंद होता है। यह Dell Laptop Rate कम दाम में ऑनलाइन लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey