बहुत ऐंठ रहे थे बड़े-बड़े ब्रांड, इन Honor Laptop ने मारी एंट्री तो गुम हो गई सिट्टी-पिट्टी

हम आपको भारत में उपलब्ध उन सबसे अच्छे Honor Laptop के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो कि आपके लिए आदर्श विकल्प हो सकते हैं। ये अपनी बैटरी लाइफ और स्टाइलिश डिज़ाइन के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि ये लैपटॉप एक लोकप्रिय विकल्प बन गए हैं। यही कारण है कि अपने किफायती और उच्च गुणवत्ता वाले लैपटॉप कई यूजर्स की पसंद बन गए हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 07 Jun 2024 04:37 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2024 04:37 PM (IST)
बहुत ऐंठ रहे थे बड़े-बड़े ब्रांड, इन Honor Laptop ने मारी एंट्री तो गुम हो गई सिट्टी-पिट्टी
बहुत ऐंठ रहे थे बड़े-बड़े ब्रांड, इन Honor Laptop ने मारी एंट्री तो गुम हो गई सिट्टी-पिट्टी

लैपटॉप आज सबकी जरूरत बन गए हैं, फिर वह चाहे स्टूडेंट हों या फिर प्रोफेशनल हो, सब आजकल लैपटॉप खरीदने का कार्य कर रही हैं, लेकिन जब हमें लैपटॉप खरीदने जाते हैं तो इतने सारे विकल्पों को देखकर भ्रमित हो जाते हैं। कई लोगों के पास सीमित बजट होता है और हम उसी के तहत सबसे अच्छा लैपटॉप लेना चाहते हैं। ऐसे में अगर आपका बजट मध्यम है और आप अपने पर्सनल या फिर प्रोफेशनल इस्तेमाल के लिए सबसे अच्छे ब्रांड के लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि यहां पर हम आपकी एक नए Laptop को खरीदने में मदद करने वाले हैं।

दरअसल इस लेख में हम आपको भारत में उपलब्ध उन सबसे अच्छे Honor Laptop के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि आपके लिए एक आदर्श विकल्प हो सकते हैं। ये अपनी बैटरी लाइफ और स्टाइलिश डिज़ाइन के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि ये लैपटॉप एक लोकप्रिय विकल्प बन गए हैं। यही कारण है कि अपने किफायती और उच्च गुणवत्ता वाले लैपटॉप कई यूजर्स की पसंद बन गए हैं। ये आपके लिए बहुत किफायती कीमत पर पेश किए जाते हैं और दमदार परफॉर्मेंस देने का कार्य करते हैं।

सबसे अच्छे हॉनर लैपटॉप : Best Honor Laptop

इन लैपटॉप में आपको शानदार रैम, पावरफुल प्रोसेसर और डिज़ाइन दिया गया है और यह आपके लिए सीमित बजट में उपलब्ध है। ये आप अपने सभी काम की मांगों को पूरा करने का काम करता है। ये लैपटॉप हैंडलिंग स्पीड भी ज़्यादा देते हैं।

1. HONOR MagicBook X16 Laptop

अगर आप अपने लिए एक नए लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। यह लैपटॉप 16 इंच की बड़ी स्क्रीन साइज़ के साथ आता है, जो कि आपको बेहतर पठनीयता प्रदान करता है। विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस यह लैपटॉप मल्टी-टास्किंग को आसानी से संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

इसके अलावा इसकी बैटरी लाइफ़ बहुत बढ़िया है और आप बैटरी खत्म होने की चिंता किए बिना काम कर सकते हैं। बैटरी लाइफ़ 12 घंटे तक की है। इस लैपटॉप में फ़िंगरप्रिंट रीडर उपलब्ध है, जो कि आपको सिर्फ़ एक टच से तेज़ी से लॉग इन करने में मदद करता है। अब आप अपनी सभी फ़ाइलें और डेटा सुरक्षित रख सकते हैं। Honor Laptop Price: Rs 53,990.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले - 16 इंच प्रोसेसर - आई5 वजन - 1.75Kg बैटरी क्षणता - 60 वॉट हॉवर बैटरी बैकअप - 12 घंटा स्टोरेज - 8GB की रैम और 512GB का रोम

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

2. HONOR MagicBook X14 Laptop

यह एक तेज़ स्पीड वाला लैपटॉप है, क्योंकि यह 13वें जेनरेशन इंटेल कोर i5 प्रोसेसर पर चलता है। इसमें इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स है और 16GB व 512GB के स्टोरेज के साथ आता है, जो इसे आपके ऑफिस और स्टडी की आवश्यकता के लिए एकदम सही बनाता है। यह ऑनर मैजिकबुक यात्रा और काम के लिए सुविधाजनक है।

यह लैपटॉप 60Wh की बैटरी के साथ आता है, जो कि एक बार चार्ज होने के बाद 12 घंटे तक का बड़ा बैकअप प्रदान करता है। इसका 2-इन-1 फ़िंगरप्रिंट पावर बटन आपको पासवर्ड दर्ज करने की परेशानी से बचाता है और हमेशा आपकी गोपनीयता की रक्षा करता है। Honor Laptop Price: Rs 53,990.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले - 14 इंच प्रोसेसर - आई5 वजन - 1.4Kg बैटरी क्षमता - 60 वॉट हॉवर बैटरी बैकअप - 12 घंटा स्टोरेज - 16GB की रैम और 512GB का रोम

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

इसे भी पढ़ें: सबसे अच्छे लैपटॉप ब्रांड (Best Laptop Brands).

3. HONOR MagicBook X16 Laptop

यह लैपटॉप 12वें जेनरेशन इंटेल कोर i5 प्रोसेसर पर चलता है और काम करने के दौरान जबरदस्त स्पीड देता है। स्टोरेज के लिए इसे 16GB की रैम और 512GB का रोम दिया गया है, जो इसे आपके कार्यालय और स्टडी जरूरतों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है।

यह 65 वॉट टाइप-सी फास्ट चार्जिंग के साथ आता है और इसका पावर एडॉप्टर मल्टी-डिवाइस चार्ज को सपोर्ट करता है। इसमें 16 इंच का फुल एचडी आईपीएस एंटी-ग्लेयर स्क्रीन के साथ आता है। HONOR Laptop Price: Rs 45,990.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले - 16 इंच प्रोसेसर - आई5 वजन - 1.68Kg बैटरी क्षमता - 60 वॉट हॉवर बैटरी बैकअप - 12 घंटा स्टोरेज - 16GB की रैम और 512GB का रोम

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

4. HONOR MagicBook X14 Pro Laptop

ऑनर ब्रांड का यह लैपटॉप एक फास्ट स्पीड वाला लैपटॉप है, क्योंकि यह 13वें जेनरेशन वाले इंटेल कोर i5 13420H प्रोसेसर पर संचालित होता है। इसमें 2.1 गीगाहर्ट्ज़ बेस स्पीड, 4.6 गीगाहर्ट्ज़ अधिकतम स्पीड, 8 कोर, 12 थ्रेड, और इंटेल यूएचडी ग्राफिक्स है। इसे 16GB की रैम और 512GB का रोम दिया गया है, जो कि इसे ऑफिस के साथ-साथ स्टडी के लिए भी आदर्श बनाता है।

इसमें 60 वॉट हॉवर की क्षमता वाले बैटरी के साथ पेश किया जाता है, जो कि एक बार चार्ज होने पर 12 घंटे तक का बड़ा बैटरी बैकअप देने का कार्य करता है। HONOR MagicBook Laptop Price: Rs 53,990.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले - 14 इंच प्रोसेसर - आई5 वजन - 1.4Kg बैटरी क्षमता - 60 वॉट हॉवर बैटरी बैकअप - 12 घंटा स्टोरेज - 16GB की रैम और 512GB का रोम

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

5. HONOR MagicBook X16 Pro Laptop

इसको शानदार प्रदर्शन देने के लिए निर्मित किया गया है और यह 13वें जेनरेशन इंटेल कोर i5 प्रोसेसर पर चलता है, जो कि बेहतर दक्षता और निर्बाध मल्टीटास्किंग सुनिश्चित करता है। यह पतला और हल्का प्रीमियम एल्युमीनियम मेटल बॉडी के साथ आता है और इसका वजन महज 1.75 किलोग्राम है।

इसकी मोटाई केवल 17.9 मिमी है और यह अल्ट्रा थिन और लाइट लैपटॉप कामकाजी पेशेवरों और छात्रों के लिए आदर्श है। इसमें 16 इंच के शानदार आई कम्फर्ट फुल एचडी डिस्प्ले है। यह काफी शानदार विकल्प है आपके लिए। HONOR Laptop Price: Rs 55,990.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले - 16 इंच प्रोसेसर - आई5 वजन - 1.75Kg बैटरी क्षमता - 60 वॉट हॉवर बैटरी बैकअप - 12 घंटा स्टोरेज - 16GB की रैम और 512GB का रोम

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

अमेजन पर सभी लैपटॉप के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey