बजट फ्रैंडली कीमत वाले सबसे बेस्ट Samsung Laptop, आते हैं फुल HD डिस्प्ले, लंबा बैटरी बैकअप और 16GB RAM के साथ

बजट फ्रैंडली लैपटॉप की कर रहे हैं तलाश? तो यहां दिए गए सभी Samsung Laptop आपके लिए हैं क्योंकि यहां दिये गए सभी सैमसंग i5 लैपटॉप कम बजट में आने वाले सबसे बेस्ट लैपटॉप में से एक हैं। इन लेटेस्ट लैपटॉप को आप प्रोग्रामिंग कोडिंग ट्रेडिंग और ऑफिस वर्क के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। अमेज़न पर इन सैमसंग लैपटॉप को आसानी से घर बैठे खरीद सकते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Fri, 24 May 2024 06:00 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2024 06:00 PM (IST)
बजट फ्रैंडली कीमत वाले सबसे बेस्ट Samsung Laptop, आते हैं फुल HD डिस्प्ले, लंबा बैटरी बैकअप और 16GB RAM के साथ
बजट फ्रैंडली कीमत वाले सबसे बेस्ट Samsung Laptop, आते हैं फुल HD डिस्प्ले, लंबा बैटरी बैकअप और 16GB RAM के साथ

कम कीमत में मॉर्डन टेक्नोलॉजी वाले लैपटॉप को खरीदने चाहते हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं यहां एडवांस फीचर्स के साथ आने वाले सबसे बेस्ट Samsung Laptops, जिन्हें आप कम कीमत में अमेज़न पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इन बेस्ट सैमसंग i5 लैपटॉप में आपको फुल HD डिस्प्ले, हाई पिक्चर क्वालिटी, नये फीचर्स और हाई परफॉर्मेंस मिलती हैं, जिसकी वजह से इन सैमसंग लैपटॉप को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं।

यहां दिये गए सभी सैमसंग लैपटॉप को आप प्रोग्रामिंग, कोडिंग, ट्रेडिंग, फोटो एडिटिंग, फोटोशॉप, वीडियो एडिटिंग और ऑफिस वर्क के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। इन लेटेस्ट लैपटॉप में आपको एचडी ऑडियो, डुअल स्पीकर और और बैक लाइट वाला कीबोर्ड मिलता है, जिसकी वजह से इन Best Laptop In India को भारत में काफी खरीदा जाता हैं। इसके अलावा ये लेटेस्ट लैपटॉप फुल HD डिस्प्ले वाले कई स्क्रीन साइज ऑप्शन के साथ आते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुासर अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

बेस्ट सैमसंग लैपटॉपस (Best Samsung Laptops) कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गए सभी सैमसंग लैपटॉप में आपको लंबे बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जींग फीचर भी मिलती है, जो 15 मिनट में लैपटॉप को 50 प्रतिक्षत तक चार्ज कर सकता हैं। इसके अलावा यह सैमसंग i5 और i7 Laptop ब्लू लाइट फिल्टर, फ्लिकर फ्री डिस्प्ले और 250-नाइट ब्राइटनेस, एंटी ग्लेयर स्क्रीन जैसा स्पेशल फीचर के साथ आते हैं, जो आखों की सुरक्षा के लिए बस्ट है

1. Samsung Galaxy Book2 (NP750) Intel 12th Gen core i5 Laptop

बेहद कम कीमत में आने वाला यह सैमसंग लैपटॉप 15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले और हाई पिक्चर क्वालिटी के साथ आते है, जो लोगों को बेहद पसंद हैँ। इस 12th जनरेशन वाले i5 लैपटॉप को आप पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों कामों के लिए यूज कर सकते हैं।

इस सैमसंग लैपटॉप में आपको में आपको फास्ट चार्जींग और लंबा बैटरी बैकअप मिलता है, जिसकी मदद से आप इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया पर घंटो बैठकर काम कर सकते हैं। इसके अलावा इस 12th जनरेशन लैपटॉप में आपको में आपको प्री-इंस्टॉल्ड सॉफ्टवेयर विंडोज 11 होम 512GB हार्ड डिस्क और 8GB RAM, मल्टीपल कनेक्टिवीटी और बैक लाइट कीबोर्ड जैसे कई स्पेशल फीचर्स मिलते हैं। Samsung Galaxy Laptop Price: Rs 49,290.

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 15.6 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम हार्ड डिस्क - 512 GB स्पेशल फीचर- बिल्ट-इन माइक्रोफोन

क्यों खरीदें?

बैकलिट कीबोर्ड फिंगरप्रिंट रीडर माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, एम्बिएंट लाइट सेंसर एक्सेलेरोमीटर सेंसर

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

2. Samsung Galaxy Book2 (NP750) Intel 12th Gen core i5 Laptop

हाई परफॉर्मेंस वाला यह सैमसंग लैपटॉप फोटो एडिटिंग, फोटोशॉप और वीडियो एडिटिंग जैसे सभई कामों के लिए अच्छआ चुनाव हैं। इस 12th जनरेशन वाले i5 लैपटॉप को आप अमेंज़न पर मार्केट से भी कम कीमत में घर बैठे खरीद सकते हैं।

इस सैमसंग लैपटॉप में आपको आखों की सुरक्षा के लिए ब्लू लाइट फिल्टर, फ्लिकर फ्री डिस्प्ले और 250-नाइट ब्राइटनेस, एंटी ग्लेयर स्क्रीन जैसा आई केयर स्पेशल फीचर मिलते हैं, जिसकी वजह से यब बेस्ट लैपटॉप यूजर्स को काफी पसंद हैं। इस 12th जनरेशन लैपटॉप में आपको 4.4 Ghz तक की स्पीड मिलती हैं, जो आपके काम को तेजी से और आसानी से करने में मदद करती हैं। Samsung Laptop Price: Rs 52,690.

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 15.6 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम हार्ड डिस्क - 512 GB स्पेशल फीचर- एंटी ग्लेयर स्क्रीन

क्यों खरीदें?

फास्ट चार्जींग 16 GB RAM फिंगरप्रिंट रीडर लाइट वेट फुल HD डिस्प्ले

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

और पढ़ें: बेस्ट नयू लॉन्च हॉनर i5 लैपटॉप (Best New Launch Honor i5 Laptops)

3. Samsung Galaxy Book3 Core 13th Gen i7 Laptop

इस सैमसंगल लैपटॉप में आपको मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ-साथ एडवांस फीचर्स भी मिलते हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद है। इस 13th जनरेशन वाले i7 लैपटॉप को आप गेमिंग के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं।

यह सैमसंगल लैपटॉप वाईफाई और ब्लूटूट जैसी मल्टीपल केन्क्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसकी मदद से आप इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को आप स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा यह 13th जनरेशन लैपटॉप लंबे बैटरी बैकआप और फास्ट चार्जींग फीचर के साथ आता है, जिसकी मदद से आप इस लेटेस्ट लैपटॉप पर लंबे समय तक आसानी से काम कर सकते हैं। Samsung Galaxy Laptop Price : Rs 69,829.

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 15.6 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज़ 11 होम हार्ड डिस्क का आकार- 512 GB स्पेशल फीचर - वेब कैमरा

क्यों खरीदें?

16 GB RAM पावरफुल बैटरी बैकअप बैकलिट कीबोर्ड एंटी ग्लेयर स्क्रीन लाइट वेट

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई है।

4. Samsung Galaxy Book3 13th Gen Core i5 Laptop

लेटेस्ट फीचर्स वाले इस सैमसंग लैपटॉप में आपको प्री-इंस्टॉल्ड सॉफ्टवेयर विंडोज 11 होम मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इस 13th जनरेशन वाले i5 लैपटॉप को आप ऑफिस वर्क और स्टूडेंट्स के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं।

इस सैमसंग लैपटॉप में को आप कोडिंग, प्रोग्रामिंग और ट्रेडिंग जैसे सभी कामों के लिए भी आसानी से यूज कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस की वजह से यूजर्स ने इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को टॉप रेटिंग दी हैं। इस 13th जनरेशन लैपटॉप में आपको ब्लू लाइट फिल्टर, फ्लिकर फ्री स्क्रीन और 250-नाइट ब्राइटनेस जैसा स्पेशल फीचर मिलते हैं, जो आखों की सुरक्षा के लिए बस्ट है। Samsung Laptop Price: Rs 59,390

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 15.6 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम हार्ड डिस्क - 512 GB स्पेशल फीचर- 6 वाईफाई कनेक्टिविटी

क्यों खरीदें?

फास्ट चार्जींग 16 GB RAM फिंगरप्रिंट रीडर आई केयर फीचर्स पावरफुल स्पीकर

क्यों ना खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

5. Samsung Galaxy Book3 13th Gen Core i5 Laptop

हाई रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला यह सैमसंग लैपटॉप फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने का काम करता हैं। इस 13th जनरेशन वाले i5 लैपटॉप को आप फोटो एडिटिंग, फोटोशॉप, वीडियो एडिटिंग और ट्रैडिंग जैसे सभी कामों के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं।

इस सैमसंग लैपटॉप में आपको 15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले और हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती हैं, जो इस बेस्ट लैपटॉप को खास बनाती हैं। इस 13th जनरेशन लैपटॉप में आपको वाईफाई और ब्लूटूट जैसी मल्टीपल केन्क्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिसकी मदद से आप इस लेटेस्ट लैपटॉप को आपने स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। Samsung Galaxy Laptop Price: Rs 61,690.

प्रमुख खासियत:

स्क्रीन साइज- 15.6 इंच ऑपरेटिंग सिस्टम - विंडोज 11 होम हार्ड डिस्क - 512 GB स्पेशल फीचर- इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स

क्यों खरीदें?

8GB RAM फुल HD डिस्प्ले हल्का वजन बैकलिट कीबोर्ड 54 घंटे लंबा बैटरी बैकअप

क्यों ना खरीदें?

कोई खास कमी नहीं है

बेस्ट सैमसंग लैपटॉप के और ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

FAQ: Best Samsung Laptops के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या सैमसंग लैपटॉप के लिए अच्छा ब्रांड है?

जी हां, सैमसंग एक भरोसेमंद इलेक्ट्रोनिक ब्रांड हैं, सैमसंग के लैपटॉप और फ्रिज जैसे सभी इलेक्ट्रोनिक डिवाइस एडवासं और लेटेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं।

2. अच्छे स्टूडेंट लैपटॉप में क्या-क्या होना चाहिए?

स्टूडेंट के लिए, ऑफिस वर्क के लिए या फिर पर्सनल वर्क के लिए लैपटॉप खरीद रहे हैं, तो ध्यान रखे की लैपटॉप में 16 जीबी रैम, लंबी बैटरी लाइफ और हाई रिफ्रेश रेट होना बहुत जरूरी हैं। यहां आपको कम कीमत में आने वाले Best Laptops In India की लिस्ट दी है, जो कोडिंग, प्रोग्रामिंग, फोटो एडिटिंग, फोटोशॉप, वीडियो एडिटिंग और ट्रैडिंग जैसे सभी पर्सनल और प्रोफेशनल कामों के लिए बेस्ट है।

3. i5 लैपटॉप या i7 लैपटॉप में से कौन सा बेहतर है?

इंटेल कोर i7 Laptop का प्रोसेसर आमतौर पर इंटल कोर i5 लैपटॉप की तुलना में तेज़ और अधिक सक्षम होते हैं। इसलिए इन्हें गेमिंग के लिए सबसे ज्यादा खरीदा जाता है।

Posted By Chhaya Sharma