Lenovo Laptop Price List In India: लैपटॉप खरीदने का है प्लान? इनकी खासियत व कीमत कर देगी हैरान

Lenovo Laptop Price List In India - एक ऐसे लैपटॉप की खरीददारी करना कभी आसान नहीं होता है जो आपकी हर आवश्यकता को पूरा करता हो इसलिए लेनोवो भारत में कई ऐसे लैपटॉप को पेश करता है जो हर एक की जरूरत व प्राइस ब्रैकेट में फिट होता है।

By Deepak PandeyPublish:Fri, 09 Dec 2022 01:33 PM (IST) Updated:Fri, 09 Dec 2022 01:33 PM (IST)
Lenovo Laptop Price List In India: लैपटॉप खरीदने का है प्लान? इनकी खासियत व कीमत कर देगी हैरान
Lenovo Laptop Price List In India: लैपटॉप खरीदने का है प्लान? इनकी खासियत व कीमत कर देगी हैरान

Lenovo Laptop Price List In India: एक कहावत है कि हार्ड वर्क से बेहतर स्मार्ट वर्क करना है और इस वर्क को करने के लिए हमे स्मार्ट डिवाइस की भी जरूरत होती है, जिसमें से लैपटॉप भी एक है। हालाँकि अपने लिए एक उपयुक्त लैपटॉप का चयन करना करना थोड़ा मुश्किल काम है, क्योंकि यह महंगा होने के साथ-साथ अलग-अलग फीचर्स के साथ भी आते हैं। ऐसे में संभव है आपको जिस कार्य के लिए लैपटॉप की तलाश हो, उसलैपटॉप में वह फीचर्स ना हो।

वास्तविकता देखी जाए तो मशहूर टेक कंपनी Lenovo ने लोगों की इस जरूरत को पहचाना है और इसलिए हर एक की जरूरत को पूरा करने वाले Laptop की अलग-अलग रेंज को अलग प्राइस ब्रैकेट के साथ पेश किया है। लिहाजा आपको आपके जरूरत को पूरा करने वाले एक नए Laptop की खरीददारी करने में कोई समस्या ना हो, इसलिए यहां Lenovo Laptop Price List In India की जानकारी दिया गया है।

इस विकल्प की भी जांच करेंः Best Lenovo laptops In India.

Lenovo Laptop Price List In India: Features and Specifications

यहां जिन लेनोवो लैपटॉप के बारे में जानकारी दी गई है, वे व्यक्तिगत व व्यवसायिक दोनों तरह के इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है और सूची के लिए इनका चयन यूजर रेटिंग के आधार पर किया गया है।

Lenovo Ideapad 3 Laptop

Buy Now

आइडियापैड फैमिली का यह Lenovo Laptop अमेजन पर सबसे ज्यादा यूजर्स रेटिग वाले लैपटॉप में से एक है और इसे खरीददारों के लिए 8GB की रैम और 512GB के रोम के साथ पेश किया जाता है। इस लेनोवो लैपटॉप को विंडो 11, ऑफिस 2021, बैकलिट कीबोर्ड जैसे बेसिक फीचर्स के साथ पेश किया जाता है। Lenovo Laptop Price: Rs 43,257.

प्रमुख खासियत

15.6 इंच का फुल HD डिस्प्ले 8GB की रैम और 512GB का रोम 7 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Lenovo IdeaPad Slim 3 Laptop

Buy Now

Lenovo Laptop Price List In India की बात करते हुए इस Lenovo Laptop के बारे में भी जानकारी देना जरूरी है, क्योंकि यूजर्स इसे भी काफी पसंद करते हैं। यह लेनोवो लैपटॉप इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर पर संचालित है और किफायती कीमत के साथ बेसिक जरूरतों को पूरा करने के लिए उपुक्त है। इसे 45Wh बटरी के साथ पेश किया जाता है, जो 8 घंटे तक का बैकअप देता है। Lenovo laptop with Prices: Rs 33,017.

प्रमुख खासियत

15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले 8GB की रैम और 1TB का रोम 8 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Lenovo IdeaPad 3 15.6 Inch Laptop

Buy Now

आइडियापैड की फैमिली वाले इस Lenovo Laptop को 45Wh की क्षमता वाली बैटरी के साथ पेश किया जाता है, जो आपको 7 घंटे तक बिना रूके हुए कार्य करने की अनुमति देता है। इस लैपटॉप को विंडो11 और ऑफिस 2021 जैसी बेसिक सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है। Price of Lenovo Laptop: Rs 37,550.

प्रमुख खासियत

15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले 8GB की रैम और 512GB का रोम 7 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

Lenovo V15 Laptop

Buy Now

यह लेनोवो लैपटॉप इस पूरी Lenovo Laptop Price List In India का सबसे किफायती प्रोडक्ट है, लेकिन यह भी एक सक्षम लैपटॉप है और वर्क फ्राम होम या स्टूडेंट के लिए बेहतर है। इस लैपटॉप को ‎35 Watt Hours की बैटरी के साथ पेश किया जाता है, जो एक बार चार्ज होने पर 5 घंटे तक लगातार कार्य करने की अनुमति देता है। Lenovo laptop with Prices: Rs 19,990.

प्रमुख खासियत

15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले 4GB की रैम और 256GB का रोम केवल 1.85kg का हल्का वजन

Lenovo IdeaPad Gaming 3 Laptop

Buy Now

अगर आप गेमर्स हैं तो लेनोवो के पोर्टफोलियो में आपके लिए भी यह पावरफुल Lenovo Gaming Laptop है, जो बेहतर ग्राफिकल प्रदर्शन के साथ आपके गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने का कार्य करता है। यह लैपटॉप एक बार चार्ज होने पर 7.5 घंटे तक बैटरी बैकअप देता है। Price of Lenovo Laptop: Rs 59,990.

प्रमुख खासियत

15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले 8GB की रैम और 512GB का रोम 7.5 घंटे तक की एवरेज बैटरी लाइफ

सभी विकल्पों की यहां जांच करेंः Lenovo Laptop Price List In India.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey