Best Soundbars in India: अब Diwali 2022 पार्टी पर होगा धूम-धड़ाका, जबरा साउंड के साथ

Best Soundbars in India अगर आप इस फेस्टिव सीजन में अपने घर के लिए ऑनलाइन पर एक जबरदस्त साउंडबार की तलाश कर रहे हैं तो इस लेख के साथ आगे बढ़िए क्योंकि यहां आपकी खोज पूरी होने वाली है।

By Deepak PandeyPublish:Tue, 11 Oct 2022 06:04 PM (IST) Updated:Thu, 10 Nov 2022 04:17 PM (IST)
Best Soundbars in India: अब Diwali 2022 पार्टी पर होगा धूम-धड़ाका, जबरा साउंड के साथ
Best Soundbars in India: अब Diwali 2022 पार्टी पर होगा धूम-धड़ाका, जबरा साउंड के साथ

Best Soundbars in India: दीवाली का त्यौहार अब नजदीक है, क्योंकि आगामी 24 अक्टूबर को पड़ने वाली दीवाली 2022 अब ज्यादा दूर नहीं रह गई है। आपने भी इस त्यौहार को सेलिब्रेट करने के लिए अपनी ओर से भी तैयारियां निश्चित ही शुरू होंगी और पार्टी आदि का भी प्लान बना रखा होगा। अब जहां पार्टी की बात हो तो वहां Soundbars की मौजूदगी से इंकार नहीं किया जा सकता है।

इस तरह आप इस Diwali 2022 में म्यूजिक सुनने या पार्टी करने के लिए एक नए साउंडबार को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि हम आपकी खरीददारी में मदद करने के लिए Best Soundbars in India और Soundbars Prices के बारे में बताने जा रहे हैं, जो धमाकेदार साउंड क्वलिटी के लिए जाने जाते हैं।

इसे भी खरीदें: Top 5 Multimedia Speakers: आपकी हाउस पार्टी को मजेदार बना देगा इन स्पीकर्स का डाइनेमिक साउंड

Best Soundbars in India for Diwali 2022

सूची में सोनी, बोट और Zebronics जैसे लोकप्रिय ब्रांड के टॉप रेटेड प्रोडक्ट शामिल हैं, जो आपके लिए केवल दीवाली ही नहीं बल्कि क्रिसमस डे और न्यू ईयर पार्टी पर भी काम आने वाले हैं।

boAt Aavante Bar 1160 Wireless Bluetooth Soundbar - 60% Off

अगर आप इस दीवाली पर एक नया साउंड लाना चाहते हैं तो यह वायरलेस ब्लूटूथ कनेक्ट्विटी वाला boAt Soundbar एक उपयुक्त विकल्प है, जो चलाने में काफी आसान है और आप अपने रिमोट कंट्रोल डिवाइस के माध्यम से भी इसे कंट्रोल कर सकते हैं। यूजर्स ने इस साउंडबार को 5 में से 4.2 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। boAt Soundbar Price: Rs 3,999.

क्यों खरीदें?

2.0 चैनल साउंड और 60 वॉट क्षमता ब्लूटूथ और रिमोट दोनों से कंट्रोल मल्टीपल प्लेटफार्म

Zebronics Zeb-JUKEBAR 3900 Multimedia soundbar - 60% Off

80 वॉट की क्षमता वाले इस Zebronics soundbar को आपके लिए सबवूफर सपोर्ट ब्लूटूथ के साथ पेश किया जाता है। इसमें यूएसबी और रिमोट कंट्रोल की सुविधा मिल जाती है। इसमें शक्तिशाली डुअल 5.7cm ड्राइवर और 13.3cm सबवूफर दिया गया है, जो आपके घर पर ही एक हाई-फिडेलिटी सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है। Zebronics Soundbar Price; Rs 4,799.

क्यों खरीदें?

मल्टीपल कनेक्टिविटी की सुविधा वॉल्यूम/मीडिया कंट्रोल के साथ एलईडी डिस्प्ले आकर्षक डिजाइन

इसे भी खरीदें: Top 5 Wireless Speakers: झूमने पर मजबूर कर देंगे 12 घंटे तक की प्लेबैक टाइम वाले ये ब्लूटूथ स्पीकर्स

Infinity (JBL) Sonic B200WL, 160W Soundbar - 53% Off

आपके लिए यह Infinity (JBL) Soundbar को वायरलेस सबवूफर के साथ पेश किया जाता है और इसमें रिमोट के साथ 2.1 होम थिएटर की सुविधा है, जो आपकी दीवाली पार्टी को और भी मजेदार बनाने वाला है। इसे आप ब्लूटूथ व यूएसबी से भी अपने डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। Infinity JBL Soundbar Price; Rs 8,499.

क्यों खरीदें?

मल्टी फंक्शन रिमोट स्लीक और कॉम्पैक्ट डिजाइन मल्टी कनेक्टिविटी और वायरलेस सबवूफऱ

Sony HT-S40R Real 5.1ch Dolby Audio Soundbar - 29% Off

यह Sony Soundbar लेख में दिए गए Best Soundbars in India का सबसे महंगा प्रोडक्ट है, जिसे कंपनी सबवूफर, वायरलेस रियर स्पीकर और 5 इंच के होम थिएटर के साथ सही ठहराता है। इसे आप ब्लूटूथ व यूएसबी दोनों कनेक्टिविटी के माध्यम से चला सकते हैं। यह टेलीविजन के साथ भी कार्य करता है। Sony Soundbar Price: Rs 24,990.

क्यों खरीदें?

600W की क्षमता HDMI और ऑप्टिकल कनेक्टिविटी वायरलेस रियर स्पीकर

इसे भी खरीदें: Wireless Headphones जो 10 मिनट की चार्जिंग पर देते हैं 2 घंटे का प्लेटाइम, साउंड क्वालिटी है बहुत ही जबरदस्त

Modernista Maestro Bar 20W Bluetooth Soundbar Speaker - 50% Off

इस Modernista Soundbar को आपके लिए 2400mah की बैटरी के साथ पेश किया जाता है और यह Best Soundbars in India की सूची का सबसे विकल्प है। यह साउंडबार भी ब्लूटूथ के साथ-साथ यूएसबी पोर्ट को सपोर्ट करता है। यह अपनी क्लीयर और दमदार साउंड के लिए जाना जाता है। Modernista Soundbar Price: Rs 1,299.

क्यों खरीदें?

क्रिप्स बॉस और क्लेरिटी 2.0 चैनल फिल्ड स्मार्टफोन, टीवी और लैपटॉप सपोर्ट

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey