प्रोग्रामिंग और कोडिंग के लिए बेस्ट हैं ये बड़ी स्क्रीन वाले ViewSonic Monitors, आते हैं हाई रिफ्रेश रेट संग

Best ViewSonic Monitors कम दामों में किसी हाई पिक्चर क्वालिटी वाले मॉनिटर को लेने का सोच रहे हैं तो यहां देखें अमेजंन पर 15000 से भी कम कीमत में मिल रहे व्यूसोनिक मॉनिटर की लिस्ट जिन्हें यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। इन Gaming Monitor का हाई रिफ्रेश रेट और और लेटेस्ट फीचर्स लोगों को काफी पसंद हैं। आप इन मॉनिटर को प्रोफेशनल वर्क के लिए यूज कर सकते हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Mon, 23 Oct 2023 06:57 PM (IST) Updated:Mon, 23 Oct 2023 06:57 PM (IST)
प्रोग्रामिंग और कोडिंग के लिए बेस्ट हैं ये बड़ी स्क्रीन वाले ViewSonic Monitors, आते हैं हाई रिफ्रेश रेट संग
प्रोग्रामिंग और कोडिंग के लिए बेस्ट हैं ये बड़ी स्क्रीन वाले ViewSonic Monitors, आते हैं हाई रिफ्रेश रेट संग

Best ViewSonic Monitors: आगर आप हाई पिक्चर क्वालिटी और बड़ी स्क्रीन साइज वाले मॉनिटर को लेने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां भारत के फेमस मॉनिटर ब्रांड में से एक व्यूसोनिक मॉनिटर के 5 सबसे बेस्ट ऑप्शन, जिन्हें अमेज़न पर यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। इन Monitors की हाई परफॉर्मेंस और लेटेस्ट फीचर्स लोगों को काफी पसंद हैं। आप इन व्यूसोनिक मॉनिटर को गेमिंग और प्रोफेशनल वर्क दोनों के लिए यूज कर सकते हैं।

इन व्यूसोनिक मॉनिटर्स को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया जाता है, जिसकी वजह से इनकी लाइफलाइन काफी अच्छी हैं। इनके अलावा इन Best Monitors In India का हाई रिफ्रेश रेट आपके कंप्यूटर को बार-बार हैंग होने जैसी परशएनी से बचाता हैं। इनकी जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी और हाई स्क्रीन रेजोल्यूशन आपके एंटरटेनमेंट के मजें को डबल कर देता हैं। इसके अलावा इनका शानदार लुक आपके घर और ऑफिस के वर्क स्टेशन को स्टाइलिश बनाता है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये व्यूसोनिक Monitor Price की जानकारी पर।

Best ViewSonic Monitors: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

इन व्यूसोनिक मॉनिटर्स में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फ़िल्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं, जो आपकी आखों को खराब होने से बचाते है। इन Compute Monitor की दमदार साउंड क्वालिटी आपको घर बैठे थिएटर का मजा देते हैं। गेमिंग एक्सपीरिएंस को मजेदार बनाने के लिए यह मॉनिटर अच्छा चुनाव हैं। इन मॉनिटर में आपको कई बड़े स्क्रीन साइज मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद और सविधा के अनुसार चुन सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये व्यूसोनिक मॉनिटर की जानकारी पर।

1. ViewSonic Omni 24 Inch Full HD Fast IPS Gaming Monitor

खास गेमिंग के लिए बना यह ViewSonic Monitor हाई पिक्चर क्वालिटी के साथ आता हैं, जो आपके मजे को डबल कर देता हैं। इस पर आप घंटो गेम भी गेम खेल सकते हैं। इसका रिफ्रेश रेट180 hz है।

व्यूसोनिक के इस Best Monitors In India में आपको ब्लू लाइट फिल्टर, एचडीआर 10, एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम, एचडीआर10, 165एचजेड, वीईएसए एडेप्टिव सिंक, 104 और एसआरजीबी, बिल्ट-इन स्पीकर, आई केयर जैसे स्पेशन मिलते हैं। इसकी मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत है। ViewSonic Monitor Price: Rs 14,999

2. ViewSonic VX3276-MHD-3 32 Inch LCD Monitor

फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाले इस Best ViewSonic Monitor का लुक काफी शानदार है,जो आपके वर्क स्टेशन को स्टाइलिश बनाता हैं। इसमें आपको 1920 X 1080 का स्क्रीन रेजोल्यूशन मिलता है, जो आपको प्रोफेशनल वर्क के लिए परफेक्ट है।

व्यूसोनिक के इस Compute Monitor की हाई पिक्चर क्वालिटी आपके काम के एक्सपीरियंस और एंटरटेंनमेंट को मजेदार बनाती है। इसमें आपको फ्लिकर-फ्री, एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फील्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं, जो आपकी आखों को खराब नहीं होने देते। ViewSonic Monitor Price: Rs 16,444.

3. ViewSonic VA2209-H Full HD 1080p Gaming Monitor

इस ViewSonic Monitor में आपको हाई परफॉर्मेंस मिलता हैं, जिसकी वजह से आपके कंप्यूटर में बार बार हैंग होने जैसी परेशानी नहीं सामने आती। इसकी मटेरियल क्वालिटी बेहद मजबूत है। , जिसकी वजह से यह सालों साल खराब नहीं होता। इसमें आपको 75hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिलता है।

व्यूसोनिक के इस Best Monitors In India को आप अपने प्रोफेशन वर्क के लिए भी यूज कर सकते हैं। इसमें आपको कई आई प्रोटेक्ट फीचर मिलते है, जिसकी मदद से आप इस पर घंटो काम कर सकते हैं। इसी वजह से इसे यूजर्स ने अमेज़न पर टॉप रेटींग मिली है। ViewSonic Monitor Price: Rs 7,699.

4. ViewSonic VA2732-MH 1920 x 1080 Pixels LCD Monitor

शानदार दिखने वाला यह Best ViewSonic Monitor आपके रूम और ऑफिस के वर्क स्टेशन को स्टाइलिश लुक देता हैं। हाई परफॉरमेंस की वजह से यह बिना हैंग हुए आपके काम को जल्दी पूरी करने में मदद करता है।

व्यूसोनिक के इस Compute Monitor का रिफ्रेश रेट 75Hz है और स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920 X 1080 हैं। इसमें आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फिल्टर जैसे आई प्रोटेक्ट फीचर्स मिलता है। ViewSonic Monitor Price: Rs 11,499.

5. ViewSonic VA2432-H-W 24 Inch Full HD 1080p IPS Gaming Monitor

इस ViewSonic Monitor का रिफ्रेश रेट 100hz है, जिसकी वजह से यह हैंग नहीं होता और आपके काम को आसानी से पूरा करने में मदद करता हैं। इसे आप गेमिग के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं।

व्यूसोनिक के इस Best Monitors In India में आपको एंटीग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है, जिसकी मदद से आप इस पर घंटो काम कर सकते हैं। इसका शानदार लुक आपके घर और ऑफिस के वर्क स्टेशन को स्टाइलिश बनाता है। ViewSonic Monitor Price: Rs 8,999.

FAQ: Best ViewSonic Monitors

1. कंप्यूटर मॉनीटर के लिए कौन सा ब्रांड सबसे अच्छा है?

यहां देखें Best Monitors In India की लिस्ट

Acer. Acer Nitro XV282K KVbmiipruzx. ASUS. ASUS ROG Swift PG279QM. Dell. Dell Alienware AW3423DW. LG. LG 27GR95QE-B. Samsung. Samsung LS34BG850SNXZA.

2. मॉनिटर का आदर्श आकार क्या है?

24 इंच के Screen Monitor 3 फीट या उससे कम दूरी के लिए सर्वोत्तम हैं। 27 इंच का डिस्प्ले 3 से 4 फीट तक अच्छा काम करता है। यदि आप बड़े गेमिंग मॉनिटर में रुचि रखते हैं, तो लगभग 5 फीट दूर बैठने पर 32 इंच की स्क्रीन सबसे अच्छा काम करती है।

3. क्या 24 या 27 गेमिंग के लिए बेहतर है?

गेमिंग के क्षेत्र में, 27 इंच स्क्रीन साइज के Gaming Monitor की सबसे अधिक मांग है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इसमें देखने के लिए बड़ा विशन मिलता हैं, जिसकी वजह से यह एक मजेदार अनुभव देती है।

4. गेमिंग के लिए कितना HZ अच्छा है?

Best Gaming Monitor In India के लिए 144Hz की जरूरत हैं और ईस्पोर्ट्स पर खेलने वाले लोगों के लिए 240Hz सबसे बेस्ट है।

Best ViewSonic Monitors: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma