ये हैं भारत के सबसे अच्छे LG Ultragear Monitors, जिन्हें मिलता है सबसे जुंबाट फीचर्स

क्या आप अभी अपने सेटअप से खुश हैं? अगर नहीं और आप उसे अपग्रेड करने की सोच रहे हैं तो अच्छी बात है और आपको कहीं भी भटकने की भी जरूरत नहीं हैं क्योंकि एलजी ब्रांड आपकी इस जरूरत को अच्छी तरह से समझता है और ऐसे मानिटर की पेशकश करता है। यहां आप हमसे LG Ultragear Monitors के बारे में जानने वाले हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Sun, 05 May 2024 06:47 PM (IST) Updated:Sun, 05 May 2024 06:47 PM (IST)
ये हैं भारत के सबसे अच्छे LG Ultragear Monitors, जिन्हें मिलता है सबसे जुंबाट फीचर्स
ये हैं भारत के सबसे अच्छे LG Ultragear Monitors, जिन्हें मिलता है सबसे जुंबाट फीचर्स

क्या आप अभी अपने सेटअप से खुश हैं? अगर नहीं और आप उसे अपग्रेड करने की सोच रहे हैं, तो अच्छी बात है और आपको कहीं भी भटकने की भी जरूरत नहीं हैं, क्योंकि एलजी ब्रांड आपकी इस जरूरत को अच्छी तरह से समझता है और ऐसे मानिटर की पेशकश करता है, जो आपको पावर बैकअप, स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन, स्पीज और स्टोरेज के बारे में चिंता किए बिना गेम खेलने, काम करने और सर्च करने की अनुमति देता है। ऐसे में आपको कहीं जानें की जरूरत नहीं है और आपको यहीं हमारे साथ लाइफ को सिंपल, स्मार्ट और शॉर्प बनाने के मौके से न चूके।

कहने का मतलब यह है कि आप अपनी तलाश इसी लेख के साथ खत्म कर सकते हैं, क्योंकि इस लेख में हम आपको भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे LG Ultragear Monitors के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि एक ऑनलाइन प्लेटफार्म पर आसानी से उपलब्ध हैं और ये भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किए जाते हैं। ये भारत में बहुत लोकप्रिय भी हैं और कई स्कूल, ऑफिस और शॉप का हिस्सा बन चुके हैं।

सबसे अच्छे एलजी अल्ट्रागियर मॉनिटर : Best LG Ultragear Monitors

हम कह रहे हैं कि यहां आप आप जिन Monitor के बारे में जानने वाले हैं, वो आपकी जरूरतों के मुताबिक हैं। नीचे आप उनके कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकर ऑर्डर करने वाले हैं।

1. LG Ultragear Gaming 27 Inch Monitor

इस मॉनिटर को 27 इंच की डिस्प्ले के साथ पेश किया जाता है और इसमें फुल एचडी 1920x1080 के रेजोल्यूशन वाला वीए पैनल है। इसमें गेमिंग के दौरान आपको 165 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 1 एमएस रिस्पॉन्स टाइम और एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम मिल जाता है।

यह 1ms एमबीआर स्मूथ गेमप्ले में मदद करता है और धुंधलापन को कम करता है। इस फ्रीसिंक प्रीमियम तकनीक के साथ गेमर्स हाई-रिज़ॉल्यूशन और शॉर्प स्पीड वाले गेम में लगातार स्मूद अनुभव देता है। LG Monitor Price: Rs 13,999.

2. LG Ultragear IPS Gaming Monitor

इस प्रीमियम एलजी अल्ट्रागियर गेमिंग मॉनिटर के साथ आप अपने बैटल स्टेशन को पूरा कर सकते हैं और इसे खासकर गेमर्स के लिए निर्मित किया गया है। यह अपने नए हार्डवेयर, स्पेक्स, एर्गोनॉमिक्स, आकर्षक डिजाइन के साथ जबरदस्त अनुभव प्रदान करता है।

इसमें 1 एमएस जीटीजी का फीडबैक समय है औप प्रो-स्तरीय अनुकूलन और शॉर्प, वाइब्रेंट आईपीएस पैनल जैसी गेमिंग से संबधित सुविधाओं के साथ आता है, जो कि आपको निश्चित रूप से अतिरिक्त बढ़त हासिल करने में मदद करता है। LG Monitor Price: Rs 11,899.

इसे भी पढ़ें: सैमसंग मॉनिटर (Samsung Monitors).

3. LG 32 Inch Ultragear QHD Monitor

इस गेमिंग मॉनीटर के साथ अपने बैटल स्टेशन को पूरा कर सकते हैं और इसे खासकर गेमर्स के लिए डिजाइन किया गया है। यह अपने नए हार्डवेयर, स्पेक्स, एर्गोनॉमिक्स, आकर्षक डिजाइन के साथ जबरदस्त अनुभव प्रदान करता है।

इसमें आपको 60Hz रिफ्रेश रेट की तुलना में 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ गेमिंग के लिए स्मूथ मोशन मिल जाता है। LG 32 Inch Monitor Price: Rs 22,999.

4. LG Ultragear 21:9 Curved Gaming LED Monitor

इस मानिटर में आपको 34 इंच का डिस्प्ले मिलता है और यह 3440x1440 के फुल एचडी वाले रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें आपको HDR 10 मिलता है और 160Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। यह मानिटर AMD FreeSync पर चलता है और इसमें प्रीमियम, डुअल कंट्रोलर और ऑनस्क्रीन कंट्रोल की सुविधा है।

MaxxAudio के साथ 7Wx2ch स्पीकर, टिल्ट/हाइट एडजस्टेबल स्टैंड और 3 -साइड वस्तुतः बॉर्डरलेस डिज़ाइन है इसमें। LG Gaming Monitor Price: Rs 34,499.

5. LG Ultragear Gaming Monitor

इस मानिटर में आपको 27 इंच का डिस्पे मिल जाता है और यह 2560x1440 के रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 178 डिग्री का वाइड एंगल है और यह अपने IPS पैनल के साथ 165Hz की रिफ्रेश रेट देता है। इसमें आपको 1ms रिस्पॉन्स टाइम मिलता है और इसका रेसियो 6:9 है।

इसका डिजाइन काफी शानदार है और आपकी सभी जरूरतों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। LG Monitor Price: Rs 23,599.

अमेजन पर सभी एलजी मॉनिटर के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey