मिंनटो में बर्फ जमाते हैं ये Whirlpool Refrigerator Double Door, देते हैं 12 घंटे का कूलिंग बैकअप

Best Whirlpool Refrigerator Double Door अगर हाई कूलिंग पावर और एनर्जी सेविंग फीचर वाले डबल डोर फ्रिज को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाये हैं यहां अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग वाले व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर के सबसे बेहतरीन ऑप्शन जो अपने लेटेस्ट फीचर की मदद से आपके खाने को हर मौसम में पूरी तरह फ्रेश रखते हैं। यह शानदार Double Door Refrigerator हर फैमिली के बजट में हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Mon, 04 Sep 2023 02:23 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 02:37 PM (IST)
मिंनटो में बर्फ जमाते हैं ये Whirlpool Refrigerator Double Door, देते हैं 12 घंटे का कूलिंग बैकअप
मिंनटो में बर्फ जमाते हैं ये Whirlpool Refrigerator Double Door, देते हैं 12 घंटे का कूलिंग बैकअप

Best Whirlpool Refrigerator Double Door: अगर आप किफायती दामों में किसी फेमस ब्रांड के हाई क्वालिटी वाले डबल डोर फ्रिज को लेने को सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां कम दामों में आने वाले व्हर्लपूल Refrigerators के सबसे बेहतरीन ऑप्शन, जिन्हें अमेज़न पर यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। यहां दिये गये सभी डबल डोर फ्रिज बेहद हाई कूलिंग पावर और लेटेस्ट फीचर्स के साथ आते हैं, जो आपके बने हुए खाने, फल-सब्जियां, दुध-दही आदी सभी समानो को हर मौसम में फ्रेश रखते हैं। इसके अलावा यह शानदार दिखने वाले Best Refrigerator In India आपके घर ओर रसोई को समार्ट बनाते हैं।

यहां दिये गये सभी व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर मिंनटो में बर्फ जमाने का काम करते हैं। इनकी मदद से आप ठंडे पानी और शरबत का मजा उठा सकते हैं। इन Double Door Refrigerator को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह सालों साल खराब नहीं होते। इसके अलावा यह शानदार फ्रिज बिजली की बचत के लिए भी सबसे बेहतरीन चुनाव हैं। इनमें आपको अलग अलग लीटर की क्षमता मिलती हैं, जिसे आप अपनी फैमिली की सुविधा और पसंद के अनुसार चुन सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये व्हर्लपूल के Best Refrigerators की लिस्ट पर।

Best Whirlpool Refrigerator Double Door : प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

इन व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर के मजबूत ग्लास शैल्फ में आप अपना कोई भी खाने का समान आसानी से रख सकते हैं। इसके अलावा इन Double Door Refrigerator को एंटी बैक्टीरियल फिल्टर और ऑटो डिफ्रॉस्ट जैसे खास फीचर्स के साथ पैश किया जाता हैं, जो फ्रिज की अंदर से सफाई करने में मदद करते हैं। इसके अलावा ये बिजली की खपत को भी कम करने में काफी मददगार है। इन व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर में स्मार्ट इन डोर कूलिंग टेक्नोलॉजी भी मिलती हैं। इन Whirlpool Fridgeको आप आसानी से अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

1. Whirlpool 292 L 3 Star Inverter Frost-Free Double Door Refrigerator

शानदार दिखने वाला यह Best Whirlpool Refrigerator Double Door लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। अमेज़न पर इसे टॉप रेटिंग मिली है। इसकी हाई कुलिंग पावर आपके खाने को हर मौसम में फ्रेश और बैक्टीरिया फ्री रखती है।

यह व्हर्लपूल फ्रिज 292 लीटर की क्षमता के साथ आता हैं, इस फ्रिज में खाना रखने के लिए 210 लीटर और फ्रीजर के लिए 75 लीटर की क्षमता मिलती हैं। यह फ्रिज आपकी रसोई को स्टाइलिश और स्मार्ट बनाने का काम करता है। Whirlpool Fridge Price: Rs 30,740

2. Whirlpool 231 L 2 Star Inverter Frost Free Double Door Refrigerator

बड़ी फैमिली के लिए बना यह Whirlpool Fridge देखने में काफी स्टाइलिश हैं। इसमें आपको 231लीटर की क्षमता मिलती हैं। इसके अलावा इस पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती है।

व्हर्लपूल का यह Best Refrigerator In India खाना रखने के लिए 179 लीटर की जगह और फ्रीजर के लिए 52 लीटर की जगह है। इसका लुक काफी स्टाइलिश हैं। इसके लेटेस्ट और एडवांस फीचर आपके खाने को फ्रेश रखते हैं। Whirlpool Refrigerator Double Door Price: Rs 25,890.

3. Whirlpool 327 L 3 Star Inverter Frost Free Double Door Refrigerator

बिजली की बचत के लिए यह Best Whirlpool Refrigerator Double Door सबसे बेहतरीन ऑप्शन है। इसकी मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत है, जिसकी वजह से यह सालों साल खराब भी नहीं होता। इसके लेटेस्ट फीचर लोगों को काफी पसंद है।

इस व्हर्लपूल फ्रिज में आपको एंटी बैक्टीरियल फिल्टर और ऑटो डिफ्रॉस्ट जैसे खास फीचर्स मिलता है, जो आपको फ्रिज की अंदर से सफाई करने में मदद करते हैं। यह327 लीटर की क्षमता मिलती है, जो किसी भी हर फैमिली के लिए बेस्ट हैं। Whirlpool Fridge Price: Rs 33,890

4. Whirlpool 259 L 3 Star Inverter Frost Free Double Door Refrigerator

यह Whirlpool Fridge लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले रेफ्रिजरेटर में से एक हैं, इसी वजह से इसे अमेज़न पर टॉप रेटिंग मिली हैं। इसमें आपको 259 लीटर की क्षमता मिलती हैं, जो हम मीडियम साइज फैमिली के लिए परफेक्ट है।

व्हर्लपूल का इस Best Refrigerator In India में आपको ऑटो डिफ्रॉस्ट फ़ंक्शन भी मिलता है, जो फ्रीजर में जमें बर्फ को आसानी से पिघला कर फ्रिज को साफ कर देता है। इस रेफ्रिजरेटर के इस्तेमाल से बिजली की खपत कम होती हैं और यह आपके खाने को हर मौसम में फ्रेश रखता हैं। Whirlpool Refrigerator Double Door Price: Rs 27,990.

5. Whirlpool 265 L 3 Star Frost Free Inverter Double Door Refrigerator

हाई कुलिंग पावर के साथ आने वाला यह Whirlpool Refrigerator Double Door आपके खाने को बैक्टीरिया फ्री रखने में मदद करता है। इसमें आपको 265 लीटर की क्षमता मिलती, जो हर फैमिली के लिए परफेक्ट है।

इस व्हर्लपूल फ्रिज के इस्तेमाल से बिजली की खपत कम होती रहैं। इसके अलावा यह फ्रिज मजबूत ग्लास शैल्फ के साथ आता हैं, जिसमें आप अपना कोई भी खाने का समान आसानी से रख सकते हैं। इसके लेटेस्ट फीचर लोगों को काफी पसंद है। Whirlpool Fridge Price: Rs 27,740

FAQ: Best Whirlpool Refrigerator Double Door

1. व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर में कन्वर्ट मोड क्या है?

Whirlpool Fridge के दरवाजे पर टेम्परेचर चेंज करने वाली सेटिंग दी होती है जिससे फ्रीजर को फ्रिज वाले टेम्परेचर में बदल सकते हैं.

2. व्हर्लपूल रेफ्रिजरेटर कौन बनाता है?

Whirlpool Fridge कॉर्पोरेशन एक अमेरिकी बहुराष्ट्रीय निर्माता और घरेलू उपकरणों का बाज़ारिया है, जिसका मुख्यालय बेंटन चार्टर टाउनशिप, मिशिगन, संयुक्त राज्य अमेरिका में है।

3. रेफ्रिजरेटर में 2 स्टार 3 स्टार क्या है?

2 स्‍टार रेट‍िंग का मतलब है, यह सालभर में 389 kWh बिजली की खपत करता है, यानी वन स्‍टार रेटिंग वाले रेफ्र‍िजरेटर से बेहतर है. हालांकि मार्केट में 2 स्‍टार रेटिंग वाले प्रोडक्‍ट की कीमत ज्‍यादा होती है. वहीं, 3 स्‍टार रेटिंग का मतलब है कि यह सालभर में 311 kWh बिजली का इस्‍तेमाल करती है यानी इसे खरीदना फायदेमंद है।

4. क्या इन्वर्टर फ्रिज अच्छा है?

डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर अधिक कुशलता से काम करते हैं। इसलिए इनका नाम Best Refrigerator In India में आता है।

5. कितने स्टार का फ्रिज लेना चाहिए?

2 स्‍टार रेट‍िंग का मतलब है, यह सालभर में 389 kWh बिजली की खपत करती है, यानी वन स्‍टार रेटिंग वाले रेफ्र‍िजरेटर से बेहतर है. हालांकि मार्केट में 2 स्‍टार रेटिंग वाले प्रोडक्‍ट की कीमत ज्‍यादा होती है. वहीं, 3 स्‍टार रेटिंग का मतलब है कि यह सालभर में 311 kWh बिजली का इस्‍तेमाल करती है यानी इसे खरीदना फायदे का सौदा है.

Best Whirlpool Refrigerator Double Door : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma