धाकड़ कूलिंग के लिए इन Double Door Refrigerators With Bottom Freezers को लाएं घर

आज रेफ्रिरेटर या फ्रिज हमारे घर की सबसे जरूरी चीजों में से एक बन गया है क्योंकि ये रेफ्रिजरेटर न केवल आपको ठंडा पानी देना सुनिश्चित करते हैं बल्कि आपके खाने दूध फल सब्जी को कई दिनों तक सुरक्षित रखने का भी कार्य करते हैं। इसके साथ ही आप अपने इन फ्रिज के माध्यम से अपने पसंदीदा स्नैक या पेय पदार्थ को भी तैयार कर सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 31 Aug 2022 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 03:03 PM (IST)
धाकड़ कूलिंग के लिए इन Double Door Refrigerators With Bottom Freezers को लाएं घर
धाकड़ कूलिंग के लिए इन Double Door Refrigerators With Bottom Freezers को लाएं घर

Double Door Refrigerators With Bottom Freezer: आज रेफ्रिरेटर या फ्रिज हमारे घर की सबसे जरूरी चीजों में से एक बन गया है, क्योंकि ये रेफ्रिजरेटर न केवल आपको ठंडा पानी देना सुनिश्चित करते हैं, बल्कि आपके खाने, दूध, फल, सब्जी को कई दिनों तक सुरक्षित रखने का भी कार्य करते हैं। इसके साथ ही आप अपने इन फ्रिज के माध्यम से अपने पसंदीदा स्नैक या पेय पदार्थ को भी तैयार कर सकते हैं। ऐसे में अगर आपकी बड़ी फैमिली है या आप अपने ऑफिस के लिए किसी नए Double Door Refrigerators with bottom freezers या बॉटम फ्रिजर रेफ्रिरेजर की तलाश में हैं।

तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि हम यहां पर आपको Double Door Refrigerators और Double Door Refrigerators Price के बारे में बताने जा रहे हैं। ये सभी Double Door fridges आपके लिए बड़ी स्टोरेज क्षमता, डिफ्रॉस्ट, ऑल कूल और डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ बॉटम फ्रिजर के साथ उपलब्ध हैं और आप इनकी खरीददारी अपने घर या ऑफिस के लिए आराम से कर सकते हैं। तो आइए इनके कीमत व फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Double Door Refrigerators: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां जिन डबल डोर रेफ्रिजरेटर का का विकल्प दिया गया है, तो बॉटम फ्रिजर के साथ आते हैं और नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके आप इनकी खरीददारी कर सकते हैं। 

1. Haier 325 L 3 Star Frost Free Bottom Mounted Refrigerators

भारत में किफायती कीमत पर उपलब्ध यह रेफ्रिजरेटर काफी फेमस रेफ्रिजरेटर में से एक हैं और इसमें आपको काफी अच्छे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। यह 325 लीटर की क्षमता के साथ आता है। यहां देखें इसमें आपको खाना रखने के लिए 240 लीटर और फ्रीजर के लिए 85 लीटर की क्षमता मिलती है। यह आपके खाने को लम्बे समय तक फ्रेश रखता है और बिजली की खपत को भी बचाता है। दिखने में यह काफी स्टाइलिश है। Haier Refrigerators Price: Rs 34,990.

क्यों खरीदें?

325 लीटर का स्पेस 3 स्टार की पावर रेटिंग ट्रि्पल इनवर्टर तकनीक

2. Haier Frost-Free Double Door Refrigerator 

अगर आप बॉटम फ्रीजर के साथ किसी नए डबल डोर रेफ्रिजरेटर की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए यह Haier Refrigerator इस सूची का सबसे सस्ता विकल्प है। इस 3-स्टार की पावर रेटिंग वाले रेफ्रिजरेटर में आपको 256 लीटर का स्पेस मिल जाता है और यूजर्स ने भी इसे 5 में 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। Haier Inverter Refrigerators Price: Rs 25,990.

क्यों खरीदें?

फ्रिजर के लिए 77 व फूड के लिए ‎179 लीटर का स्पेस मध्यम आकार की फैमिली के लिए उपयुक्त 3-स्टार की पावर रेटिंग

3. Whirlpool Double Door Refrigerator 

इस Whirlpool Refrigerator को 355 लीटर की क्षमता है और यह 3-स्टार की पावर रेटिंग के साथ आता है। इसमें आपको एडाप्टिव इंटेलीजेंट टेक्नोलॉजी के साथ Precise टम्प्रेचर और ह्मयूमीडिटी कंट्रोल मिल जाता है, जो मौसम के अनुसार अपनी प्रतिक्रिया देुने का कार्य करता है। Whirlpool Refrigerator Price: Rs 42,280.

क्यों खरीदें?

कनवर्टिबल 10 इन 1 मोड आकर्षक डिजाइन और मॉडर्न लुक फ्रिजर के लिए 88 और फूड के लिए 267 लीटर का स्पेस

4. Haier 346 L 3 Star Double Door Refrigerator

इस Haier fridges में आपको 346 लीटर का स्पेस मिलता है, जिसमें फूड व सब्जियों के लिए 247 लीटर और फ्रिजर के लिए 99 लीटर का स्पेस है। 3-स्टार की पावर रेटिंग वाला यह रेफ्रिजरेटर बिजली की बचत करने के लिए भी जाना जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। Haier fridges Price: Rs 35,990.

क्यों खरीदें?

टर्बो आइस टेक्नोलॉजी आकर्षक डिजाइन 3-स्टार की पावर रेटिंग

5. Whirlpool 325 L 3 Star Double Door Refrigerator 

इस Whirlpool fridges को 10 इन 1 मोड्स के साथ पेश किया जाता है, जो आपकी रोजमर्रा की आवश्यकताओं के अनुकूल है और एक टच पर आसानी से कार्य करता है। यह 23 मिनट के कन्वर्ट समय के साथ आपकी आवश्यकता के अनुसार समायोजित करने में मदद करता है। Whirlpool Double Door fridges Price: Rs 37,500.

क्यों खरीदें?

325 लीटर का बड़ा स्पेस एडाप्टिव कूलिंग टेक्नोलॉजी बड़ा वेजटेबल क्रिप्सर

6.Bosch Inverter Frost Free Double Door Refrigerator 

दो स्टार की पावर रेटिंग के साथ आने वाला यह Bosch Refrigerator भी बॉटम फ्रिजर के साथ आता है और आपको 559 लीटर की स्पेस मिल जाती है। इसका डिजाइन भी काफी आकर्षक है, जो आपको एक नजर में आकर्षित कर लेता है। यूजर्स ने इस फ्रिज को 5 में 3.9 स्टार की रेटिंग दी है। Bosch fridges Price: Rs 72,900.

क्यों खरीदें?

559 लीटर का बड़ा स्पेस दो स्टार की पावर रेटिंग आकर्षक डिजाइन और टिकाऊ

Refrigerators Under 40000 को यहां से खरीदें

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey