Mini Fridge Under 15000: सुपरफास्ट कूलिंग वाले इन Refrigerators को केवल Rs 9,999 की शुरूआती कीमत पर खरीदें

Mini Fridge under 15000 - यहां जिन फ्रिज को सूचीबद्ध किया गया है वे आपके लिए 15000 रूपए से भी कम कीमत में उपलब्ध हैं और इनमें आपको बेहतर कूलिंग क्षमता के साथ-साथ स्टोरेज के लिए पर्याप्त जगह भी मिल जाता है। आपको खरीदने में कोई समस्या ना हो इसलिए हमने यहां पर आपको भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे फ्रिज के बारे में बता रहे हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Sun, 11 Sep 2022 02:21 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 02:12 PM (IST)
Mini Fridge Under 15000: सुपरफास्ट कूलिंग वाले इन Refrigerators को केवल Rs 9,999 की शुरूआती कीमत पर खरीदें
Mini Fridge Under 15000: सुपरफास्ट कूलिंग वाले इन Refrigerators को केवल Rs 9,999 की शुरूआती कीमत पर खरीदें

Mini Fridge Under 15000: कई बार खाने-पीने के सामान को बाहर रखने के कारण वह खराब हो जाता है और सब्जियां भी सूख जाती हैं, दूध फट जाता है और फ्रूट सड़ने लगते हैं। इसके साथ ही गर्मियों में ठंडे पानी की तलाश करना भी बड़ा पेचीदा काम है, इसलिए एक Fridge इन सारी समस्याओं का एक निदान बनकर उभरता है।

ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं, जो अपने घर के लिए एक नए Refrigerators को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यहां दिए जा रहे Mini Fridge Under 15000 और Mini Fridge Prices की सूची पर विचार करें। ये आपके लिए बेहतर कूलिंग क्षमता के साथ किफायती कीमत पर उपलब्ध हैं और बड़े Refrigerators की तरह ही काम करते हैं।

Best Mini Fridge Under 15000: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां आपको जिन Fridge के बारे में बताया गया है, वे छोटी और मीडियम साइज की फैमिली के लिए उपयुक्त हैं और इन्हें यूजर्स काफी पसंद भी करते हैं। तो आइए बिना देर किए इन Mini Refrigerators की खरीददारी करते हैं।

1. Haier 190 L Direct Cool Single Door Refrigerator

4 स्टार की पावर रेटिंग वाला यह Haier Refrigerator आपके लिए 190 लीटर की स्पेस के साथ आता है और इस तरह Mini Fridge under 15000 के तहत यह भी आपके लिए एक कम कीमत वाला बेस्ट प्रोडक्ट बनकर उभरता है। यह फ्रिज डायमंड एज फ्रीजिंग तकनीक के साथ आता है, जो बेहतर बर्फ निर्माण और सुपर-फास्ट कूलिंग सुनिश्चित करता है। Haier Fridge Price: Rs 14,790.

प्रमुख खासियत

PUF इंसुलेशन सुपरफास्ट कूलिंग क्षमता स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन

2. Whirlpool 190 L Direct-Cool Single Door Refrigerator

आपकी फैमिली छोटी या मीडियम साइज की है, तो यह Whirlpool Refrigerator आपके लिए बेस्ट विकल्प है, क्योंकि इसमें आपको 190 लीटर का स्पेस दिया गया है। यह फ्रिज 2-स्टार और 3-स्टार की दोनों पावर रेटिंग में मिल जाता है, जिसकी कीमत में थोड़ा बहुत अंतर है। इसमें इंसुलेटेड capillary टेक्नोलाजी के साथ फास्टर कूलिंग और दक्षता मिल जाती है। Whirlpool Fridge Price: Rs 12,790.

प्रमुख खासियत

9 घंटे का कूलिंग रिटेंशन हनी कॉम्ब लॉक-इन बॉटल के लिए जंबो स्टोरेज

3. Samsung 192 L Direct Cool Single Door Refrigerator 

इस Samsung Refrigerator को 2-स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है और इसमें आपको 192 की क्षमता मिल जाती है। यह वास्तव में एक Direct-cool refrigerator है, जो बिजली की कम खपत पर बेहतर प्रदर्शन करता है और बिजली कटने के बाद भीकई घंटे तक आपके फूड को सुरक्षित रखता है। Samsung Fridge Price: Rs 13,890.

प्रमुख खासियत

‎फूड के लिए 167 और फ्रिजर के लिए ‎25 लीटर का स्पेस इनवर्टर और सोलर लाइट से भी चलता है एंटी बैक्टिरियल गास्केट दिया गया है

4. Candy 170 L Direct-Cool Single Door Refrigerator

इस Candy Refrigerator में आपको 170 लीटर का स्पेस मिल जाता है, जिसमें फ्रिजर के लिए 18 लीटर और फ्रेश फूड के लिए 152 लीटर का स्पेस मिलता है। इस फ्रिज को भी टर्बो आइसिंग टेक्नोलॉजी मिलती है, जो आपको 60 मिनट के भीतर बर्फ मिलना सुनिश्चित करता है। Candy Fridge Price: Rs 9,990.

प्रमुख खासियत

5 में से 4.2 स्टार की यूजर की रेटिंग टर्बो आइसिंग टेक्नोलॉजी हैवी ड्यूटी PUF इंसुलिन

5. Godrej 190 L Direct-Cool Single Door Refrigerator 

इस Godrej Refrigerator को जंबो वेबटेबल ट्रे मिल जाता है, जिसमें फलों और सब्जियों के स्टोरेज के लिए 20 लीटर का स्पेस मिल रहा है। इस गोदरेज फ्रिज में वास्तव में कूल 190 लीटर का स्पेस दिया जाता है, जहां फ्रिजर के लिए भी 27.2 लीटर की जगह है। यह रेफ्रिजरेटर एडवांस इन्वर्टर तकनीक के साथ आता है, जो होम इन्वर्टर पर भी चलता है। Godrej Fridge Price: Rs 14,690.

प्रमुख खासियत

20 लीटर का जंबो वेबटेबल ट्रे 3 स्टार की पावर रेटिंग बिजली की कम खपत

अमेजन पर सभी Mini Fridge की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey