गर्मी के सीजन में Samsung के इन Refrigerator ने मचा रखा है जलवा, 30000 से कम की दाम में हाथों-हाथ ले रहे लोग

आज के दौर में एक अच्छी क्वालिटी वाला रेफ्रिजरेटर हर आधुनिक किचन का एक जरूरी हिस्सा बन गया है क्योंकि कोई फ्रिज आपके खाने को संरक्षित करने आइसक्रीम बनाने दही बनाने और कई अन्य कार्यों में मदद करता है। हमारे देश में कई कंपनी फ्रिज बेचती हैं लेकिन सैमसंग का नाम बहुत बड़े सम्मान के साथ लिया जा सकता है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 12 Apr 2024 04:06 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2024 04:06 PM (IST)
गर्मी के सीजन में Samsung के इन Refrigerator ने मचा रखा है जलवा, 30000 से कम की दाम में हाथों-हाथ ले रहे लोग
गर्मी के सीजन में Samsung के इन Refrigerator ने मचा रखा है जलवा, 30000 से कम की दाम में हाथों-हाथ ले रहे लोग

आज के दौर में एक अच्छी क्वालिटी वाला रेफ्रिजरेटर हर आधुनिक किचन का एक जरूरी हिस्सा बन गया है, क्योंकि कोई फ्रिज आपके खाने को संरक्षित करने, आइसक्रीम बनाने, दही बनाने और कई अन्य कार्यों में मदद करता है। हमारे देश में कई कंपनी फ्रिज बेचती हैं, लेकिन सैमसंग का नाम बहुत बड़े सम्मान के साथ लिया जा सकता है, क्योंकि यह लोगों के लिए रेफ्रिजरेटर की एक लंबी रेंज की पेशकश करती हैं, जिनमें बजट बॉयर्स के लिए भी विकल्प होते हैं और प्रीमियम बायर्स के लिए दोनों के लिए विकल्प शामिल हैं। इस लेख में हम आपकी एक नए Refrigerator की खरीददारी करने में मदद करने वाले हैं और सबसे अच्छे सैमसंग रेफ्रिजरेटर के बारे में बताने जा रहे हैं।

दरअसल हम आपको इस लेख में उन Samsung fridge Under 30000 के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि आपके बजट के बहुत अनुकूल है। बताने की जरूरत नहीं है कि इस ब्रांड के रेफ्रिजरेटर अपने पावर, परफार्मेंस और गुणवत्ता के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि इस कंपनी का फ्रिज भारत के लोगों के दिलों पर राज करता है। ये बिजली की बहुत कम खपत करके दमदार कूलिंग देने का कार्य करते हैं। ये आपके लिए अमेजन पर उपलब्ध हैं।

30000 रुपए के अंदर सैमसंग रेफ्रिजरेटर: Samsung Refrigerator Under 30000

सैमसंग ब्रांड के इस प्राइस रेंज में Refrigerator की एक लंबी रेंज उपलब्ध है, लेकिन यहां पर उन मॉडलों को सूचीबद्ध किया गया है, जिन्हें यूजर्स पसंद करते हैं और सबसे अच्छी रेटिंग दी है।

1. Samsung 183 L 4 Star Single Door Refrigerator

सैमसंग के इस फ्रिज को 183 लीटर के स्पेस के साथ पेश किया जाता है, जिसमें 165 लीटर का स्पेस फ्रेश फूड के लिए और फ्रिजर के लिए 18 लीटर का स्पेस है। इस सैमसंग सिंगल डोर फ्रिज को 4-स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है, जो बिजली की कम खपत पर दमदार प्रदर्शन सुनश्चित करता है।

यह फ्रिज छोटे साइज की फेमिली के लिए एकदम उपयुक्त है और इसे कड़े कांच की अलमारियां, एंटी बैक्टीरियल गैस्केट, दराज के साथ बेस स्टैंड जैसी सुविधा के साथ पेश किया जाता है। Samsung Refrigerator Price: Rs 16,190.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - सैमसंग पावर रेटिंग - 4 स्टार स्पेस - 183 लीटर फ्रेश फूड के लिए स्पेस - 165 लीटर फ्रिजर के लिए स्पेस - 18 लीटर

सुविधाएं

फ्रेश रूम क्लीयर लैंपरूम

कमी

कोई कमी नहीं, ऑर्डर करें

2. Samsung 183 L 3 Star Single Door Refrigerator

183 लीटर के स्पेस के साथ आने वाले इस Samsung Refrigerator Under 30000 को 3 स्टार की पावर रेटिंग के साथ पेश किया जाता है, जो कि इसे आपके लिए एक किफायती विकल्प बनाता है और यह बिजली की कम खपत पर दमदार कूलिंग देता है।

यह फ्रिज बिजली कटने के कई घंटों बाद तक आपके फूड व सब्जियों की नमी बनाए रखता है और ज्यादा ताजगी का एहसास कराता है। Samsung Fridge Price: Rs 14,980.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - सैमसंग पावर रेटिंग - 3 स्टार स्पेस - 183 लीटर फ्रेश फूड के लिए स्पेस - 165 लीटर फ्रिजर के लिए स्पेस - 18 लीटर

सुविधाएं

बेस स्टैंड विथ ड्रावर सोलर एनर्जी द्वारा भी संचालित

कमी

कोई कमी नहीं, ऑर्डर करें

लगे हाथ बेस्ट फ्रिज (Best Fridge With Ice Dispenser) के लिए क्लिक करें यहां. 

3. Samsung 236 L 3 Star Double Door Refrigerator

2024 में बनाए गए इस रेफ्रिजरेटर को भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जा रहा है और इसे यूजर्स ने 5 में से 4.4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसे आपके लिए 236 लीटर के स्पेस के साथ पेश किया जाता है और यह एक व्यवहारिक नेचर वाला प्रोडक्ट है, जिसमें 183 लीटर का स्पेस फ्रेश फूड के लिए और फ्रिजर के लिए 53 लीटर का स्पेस है।

चूंकि यह एक 3 स्टार की पावर रेटिंग वाला प्रोडक्ट है, जो कि इसे एक किफायती प्रोडक्ट बनाता है। Samsung Refrigerator Price: Rs 24,990.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - सैमसंग पावर रेटिंग - 3 स्टार स्पेस - 236 लीटर फ्रेश फूड के लिए स्पेस - 183 लीटर फ्रिजर के लिए स्पेस - 53 लीटर

सुविधाएं

ऑटो डिफास्ट फंक्शन फुल साइज फ्रिजर ऑन टॉप

कमी

कोई कमी नहीं, ऑर्डर करें

4. Samsung 189 L, 5 Star Single Door Refrigerator

डिजिटल इनवर्टर तकनीक के साथ आने वाले इस Samsung fridge Under 30000 को बड़े पैमाने पर पंसद किया जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है।

चूंकि यह एक 5 स्टार की पावर रेटिंग वाला प्रोडक्ट है, जो कि बिजली की कम खपत के साथ दमदार कूलिंग देता है और यह छोटी और मीडियम साइज वाले रूम के लिए आदर्श है। इसमें पावर कूल, फ्रेश रूम और स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन की सुविधा दी गई है। Samsung Fridge Price: Rs 18,190.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - सैमसंग पावर रेटिंग - 5 स्टार स्पेस - 189 लीटर फ्रेश फूड के लिए स्पेस - 171 लीटर फ्रिजर के लिए स्पेस - 18 लीटर

सुविधाएं

फ्रेश रूम एंटी बैक्टिरियल गॉस्केट

कमी

कोई कमी नहीं, ऑर्डर करें

5. Samsung 256 L 3 Star Double Door Refrigerator

यह सैमसंग फ्रिज आपके लिए 256 लीटर के स्पेस के साथ पेश किया जाता है, जिसमें फ्रेश फूड के लिए 203 लीटर व फ्रिजर के लिए 53 लीटर का स्पेस है। इसका इस्तेमाल आप अपने घर, ऑफिस या फिर शॉप के लिए भी कर सकते हैं।

यह हैवी ड्यूटी वाला 3 स्टार रेफ्रिजरेटर बिजली की कम खपत करता है और आपके लिए कई आधुनिक सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है। इसे आपके लिए डोर अलार्म, पावर कूल और पावर फ्रीज जैसी सुविधाओं के साथ भी पेश किया जाता है। Samsung Refrigerator Price: Rs 29,490.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - सैमसंग पावर रेटिंग - 5 स्टार स्पेस - 256 लीटर फ्रेश फूड के लिए स्पेस - 203 लीटर फ्रिजर के लिए स्पेस - 53 लीटर

सुविधाएं

फ्रेश रूम एंटी बैक्टिरियल गॉस्केट

कमी

कोई कमी नहीं, ऑर्डर करें

अमेजन पर सभी Samsung Fridge के लिए क्लिक करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey