बेस्ट सेलिंग गजब स्मार्ट वॉच! इन Amazfit Smartwatch की बैटरी एक बार चार्ज करने पर चलती है 18 दिन, जानें खुबिया

Best Amazfit Smartwatches लेटेस्ट फीचर्स से लैस इन बेस्ट सेलिंग स्मार्टवॉच को कोई जवाब नहीं है। एडवांस फीचर्स के चलते ये अमेजफिट Best Smartwatches बिक्री में टॉप पर जगह बना रही हैं। पॉवरफुल बैटरी एक बार चार्ज करने पर 18 दिन तक चलती है। इनमें नींद हार्ट बिट मॉनिटर और कॉलिंग सब मिलता है। खरीदने के लिए नीचे लिस्ट देखें।

By Asha Singh Publish:Mon, 05 Feb 2024 05:58 PM (IST) Updated:Mon, 05 Feb 2024 05:58 PM (IST)
बेस्ट सेलिंग गजब स्मार्ट वॉच! इन Amazfit Smartwatch की बैटरी एक बार चार्ज करने पर चलती है 18 दिन, जानें खुबिया
बेस्ट सेलिंग गजब स्मार्ट वॉच! इन Amazfit Smartwatch की बैटरी एक बार चार्ज करने पर चलती है 18 दिन, जानें खुबिया

Best Amazfit Smartwatches : हेल्थ को ट्रैक करने के साथ फैशन में भी टॉप करना है, तो स्मार्टवॉच बहुत ही पॉपुलर ऑप्शन है। लेकिन ढेर सारी वॉच के होते हुए किसी एक वॉच को पसंद करना बड़ा टेढ़ा काम है। अगर आपको बजट की ज्यादा टेंशन नहीं है, तो अमज़ेफिट Smartwatch को ऑर्डर कर सकते हैं। इसका कारण है इनके एडवांस फीचर्स।

इनमें आपको मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड मिल जायेंगे, जिनको आप आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। ये Smart Watch With Calling एक तरह से आपका हेल्थ डॉक्टर हैं, जो हर समय आपकी सेहत पर नजर रखेंगी। वहीं गड़बड़ होने पर आपको नोटिफिकेशन देंगी और समय रहते सचेत करेंगी। ये Smart Watch Online बहुत ही एडवांस लेवल के फीचर के साथ आ रही हैं, जिसमें आपको कॉलिंग, बड़ी स्क्रीन, नोटिफिकेशन्स अलर्ट, 10 एटीएम वॉटरप्रूफ, हार्ट रेट मॉनीटर, स्पोर्ट्स ट्रैकिंग के साथ और भी फीचर मिलते हैं। इन अमेजफिट स्मार्टवॉच में AI वॉइस असिस्टेंस का फीचर भी दिया हुआ है।

Best Amazfit Smartwatch : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Best Amazfit Smartwatches कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूजर्स की रेटिंग के साथ आने वाली ये अमेजफिट स्मार्टवॉच में स्टील और रबर बैंड के साथ आती हैं। ये स्मार्टवॉच GPS से लैस हैं जो बताएंगी की आप कहां है। इन Best Smartwatches की एमोल्ड डिस्प्ले हमेशा ऑन रहती है और सभी ट्रैकिंग को अच्छे से डिस्प्ले करती है। फीचर्स के बारे में डिटेल से जानने के लिए नीचे देखें।

1. Amazfit Pop 3S Smart Watch with BT Calling 

यह अमेजफिट स्मार्टवॉच अल्ट्रा-लार्ज 1.96" HD AMOLED डिस्प्ले और 304 स्टेनलेस स्टील स्टार्प के साथ आती है, जो पहनने में कम्फर्टेबल है। इस Smart Watch With Calling की मदद से आप पूरे दिन आपकी हृदय गति, रक्त-ऑक्सीजन और तनाव के स्तर की निगरानी कर सकते हैं।

ब्लूटूथ कॉलिंग और एआई वॉयस असिस्टेंट फीचर होने से घड़ी में एक माइक्रोफोन और स्पीकर शामिल है जिससे आप अपना मोबाइल फोन ना उठाने पर अपनी घड़ी पर ही कॉल कर सकते हैं और जवाब दे सकते हैं। Amazfit Smart Watch Price: Rs 4999.

खासियत:

BT कॉलिंग 12-दिन की बैटरी लाइफ AI वॉयस असिस्टेंस

कमी:

कुछ नहीं।

2. Amazfit T-Rex Pro Smartwatch Fitness Watch 

फिटनेस का बारीकी से ख्याल रखने के लिए आप इस अमेजफिट स्मार्टवॉच को आर्डर कर सकते हैं। हाई क्वालिटी के चलते इसे यूजर्स द्वारा 5 में से 4.4 स्टार की रेटिंग दी गयी है। इसके अलावा यह Smartwatch With Calling दिखने में भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

Amazfit T-Rex Pro स्पोर्ट्स वॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं और इसका उपयोग अधिकांश स्पोर्ट्स मोड के लिए वास्तविक समय में महत्वपूर्ण डेटा की निगरानी के लिए किया जा सकता है। यह अल्ट्रा-लॉन्ग 18 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है। Amazfit T-Rex Pro Smartwatch Price: Rs 10999.

खासियत:

100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड 18 दिन की बैटरी लाइफ 10 एटीएम वॉटरप्रूफ जीपीएस

कमी:

कुछ खास नहीं।

यह भी पढ़ें - 2.05 इंच बड़ी डिस्प्ले, 100+ स्पोर्ट्स मोड वाली Fire Boltt Android Smartwatch ने चुराया दिल, देखें डिटेल

3. Amazfit GTS 4 Mini Smart Watch, Fitness Tracker 

इस अमेजफिट स्मार्टवॉच में आपको 5 एटीएम तक वाटर प्रूफ फीचर मिल जायेगा जो आपकी सभी दैनिक गतिविधियों का सामना करने के लिए बेस्ट च्वॉइस है और इस Amazfit GTS 4 Smart Watch को आप तैराकी के दौरान पहन सकते हैं। इस अमेजफिट स्मार्टवॉच की मदद से वर्कआउट के दौरान दूरी, गति, हृदय गति में बदलाव, जली हुई कैलोरी और अन्य डेटा रिकॉर्ड कर सकते हैं।

इस Best Smartwatch की बड़ी 1.65'' HD AMOLED डिस्प्ले है, जो इस घड़ी में पिछली पीढ़ी की तुलना में हाई स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो और जीवंत और इमर्सिव पिक्चर अनुभव के लिए हाई रिज़ॉल्यूशन और 2.5D वक्रता के साथ आती है। Amazfit GTS Smart Watch Price: Rs 7999.

खासियत:

5 सैटेलाइट पोजिशनिंग 120+ स्पोर्ट्स मोड 5 एटीएम वॉटरप्रूफ

कमी:

कुछ खास नहीं।

4. Amazfit Bip 3 Pro Smartwatch With Calling 

बजट में अमेजफिट स्मार्टवॉच का ऑप्शन तलाश रहे हैं, तो इस वाच को आर्डर कर सकते हैं। यह अमेजफिट स्मार्टवॉच 1.69 इंच कलर डिस्प्ले के साथ आती है। इस Smart Watch Online की पावरफुल बैटरी एक बार चार्ज करने पर 14 दिन चलती है।

इस Smart Watch With Calling में मौजूद नाइट्रोफ़ास्ट चार्जिंग है, जिससे 10 मिनट के चार्ज से 1 दिन की बैटरी चलती है। इस स्मार्टवॉच में आपको 60 स्पोर्ट्स मोड, मल्टीपल वॉचफेस, हेल्थ ट्रैकिंग और एक ही टैप पर और भी फीचर्स मिल रहे हैं। Amazfit Bip 3 Pro Smart Watch Price: Rs 2999.

खासियत:

बजट फ्रेंडली 60 स्पोर्ट्स मोड 5 एटीएम वॉटरप्रूफ

कमी:

कुछ नहीं।

5. Amazfit Pop 3S Smart Watch with Bluetooth Calling 

यह Amazfit SmartWatch ऑटो स्ट्रेस मॉनिटर, 24x7 हृदय गति, स्लीप ट्रैकर, Spo2 और महिलाओं की हेल्थ पर भी निगरानी रखती है। यह सिंगल चार्ज पर लम्बे समय तक चलती है।

इसके बैंड का मटेरियल स्किन फ्रेंडली है। साथ ही इसका स्टाइलिश लुक आपके कलाई को काफी स्मार्ट और ट्रेंडी लुक देता है। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के अलावा अलेक्सा इन बिल्ट और AI वॉइस अस्सिटेंस का फीचर भी मिलता है। Amazfit Pop 3S Smart Watch Price: Rs 3999.

खासियत:

अल्ट्रा-लार्ज 1.96" एचडी AMOLED डिस्प्ले ब्लूटूथ कॉलिंग और एआई वॉयस असिस्टेंट 12-दिन की बैटरी लाइफ

कमी:

कुछ नहीं।

FAQ : Best Amazfit Smartwatches पर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या Amazfit स्मार्टवॉच के लिए एक अच्छा ब्रांड है?

Amazfit GTR 4 बहुत ही बढ़िया स्मार्टवॉच है। ऐसा लगता है कि इसे बाजार में अधिक महंगी स्मार्टवॉच के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए बनाया गया है। इस Smart Watch Online की पतली और हल्की बॉडी है, जो इसे पहनने के लिए Amazfit T-Rex 2 की तुलना में अधिक आरामदायक बनाती है।

2. स्मार्ट वॉच कैसे चुनें?

ऐसे मॉडल की तलाश करें जो इन-बिल्ट पेडोमीटर, एक्सेलेरोमीटर, हार्ट रेट मॉनिटर आदि के साथ आता हो। ये Best Smartwatches फीचर्स आपको उठाए गए कदमों, गति, खर्च की गई कैलोरी और हृदय गति जैसी गतिविधियों को मापने और ट्रैक करने में मदद करेंगी। कुछ हाई-एंड मॉडल आपको सीधे Smartwatch for Men के माध्यम से फोन कॉल करने और प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।

3. क्या Amazfit Amazon का एक ब्रांड है?

जी नहीं, Amazfit Amazon से एक अलग कंपनी है ।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh