देखें Apple Watches का शानदार कलेक्शन, अट्रैक्टिव डिजाइन की हुई दुनिया दीवानी, नये-नये फीचर्स जल-भून जाएंगे अन्य सभी ब्रांड

Best Apple Watches यहां एप्पल स्मार्टवॉच के सबसे लेटेस्ट कलेक्शन के बारे में बताया हैं जो दुनियाभर में बेहद डिमांड में बना हुआ हैं। अगर आप भी ब्रांडेड वॉच को पहनना पसंद करते हैं तो ऐरे गैरे ब्रांड की घड़ियों को छोड़ इन एप्पल वॉच पर नजर डाल सकते हैं। ये ब्रांडेड घंड़िया बेहद एडवांस फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन में आती हैं जो पहनने के बाद अट्रैक्टिव लुक देती है।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 21 Mar 2024 07:54 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2024 07:54 PM (IST)
देखें Apple Watches का शानदार कलेक्शन, अट्रैक्टिव डिजाइन की हुई दुनिया दीवानी, नये-नये फीचर्स जल-भून जाएंगे अन्य सभी ब्रांड
देखें Apple Watches का शानदार कलेक्शन, अट्रैक्टिव डिजाइन की हुई दुनिया दीवानी, नये-नये फीचर्स जल-भून जाएंगे अन्य सभी ब्रांड

Best Apple Watches: अगर आप किसी अच्छे ब्रांड की स्मार्टवॉच को लेने का सोच रहे हैं, तो एप्पल से बेहद कोई ब्रांड नहीं हैं। एडंवास फीचर्स के साथ आने वाली एप्पल स्मार्टवॉच भारत ही नहीं दुनिया भर में डिमांड में बनी रहती हैं। अगर आप भी ब्रांडेड वॉच को पहनना पसंद करते हैं, तो ऐरे गैरे ब्रांड की घड़ियों को छोड़ इन एप्पल वॉच के सबसे लेटेस्ट कलेक्शन पर नजर डाल सकती है। स्टाइलिश डिजाइन बेस्ट स्मार्ट वॉच पहनने के बाद अट्रैक्टिव लुक देती है।

यहां दी गई लेटेस्ट Apple Smartwatch की मदद से आप अपने स्टाइलिश लुक को मेंटेन रखने के साथ -साथ अपने डेली रूटीन और हेल्थ का ध्यान रख सकते हैं। ये एप्पल वॉच आपके हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल की 24 घंटे की जानकारी देती हैं, जिसकी वजह से आप इन बैंडेड घड़ी को जिम और रनिंग जैसा स्पोर्ट्स एक्टिविटी करते समय यूज करने से बेहद लाभ मिलता है। ऑफिस लुक को स्टाइलिश बनाने के साथ-साथ आप इन एप्पल Smart Watch को पार्टी और फंक्शन में अट्रैक्टिव दिखने के लिए भी कैरी कर सकते हैं। इन ब्रैंडेड वॉच का वजन काफी हल्का होता हैं, जिसकी वजह से आप इन्हें आसानी से पूरे दिन पहन सकते हैं। तो चलिए नजर डालते है यहीा दिये गए एप्पल Smartwatch Price की जानकारी पर।

Best Apple Watches : कीमत और क्वालिटी

यहां दी गई सभी एप्पल स्मार्टवॉच पहनने के बाद काफी स्टाइलश लुक देती हैं। इन ब्रैंडेड घड़ियों को महिलाए और पुरूष कोई भी ईसानी से पहन सकता हैं। इन एप्पल iPhone Watch में आपको कई सारे स्टाइलिश डिजाइन और अट्रैंक्टिव कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप आसानी से अपनी पसंद से घर बैठे अमेज़न पर ऑर्डर कर सकते हैं।

1. Apple Watch SE (2nd Gen)[GPS + Cellular 40 mm] Smart Watch

इस एप्पल वॉच का स्टाइलिश डिजाइन लोगों को काफी पसंद हैं। इसके अलावा यह एप्पल स्मार्टवॉच में आपको मिडनाइट एल्युमीनियम केस और मिडनाइट स्पोर्ट बैंड , जो इस ब्रैंडेड वॉच को खास बनाता हैं।

इस Apple Smartwatch की मदद से आप हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल की 24 घंटे की जानकारी मिली हैं। इसके अलावा यह एप्पल स्मार्टवॉच में आपको क्रैश डिटेक्शन जैसा एडवांस फईचर भी दिया जाता हैं। साथ ही इस ब्रांडेड घड़ी की रेटिना डिस्प्ले और वॉटर रेसिस्टेंट डिजाइन इन स्मार्टवॉच को खराब होने से बचाता हैं। iPhone Watch Price: Rs 30,900

2. Apple Watch Ultra [GPS + Cellular 49 mm] Smart Watch

हेल्थ का ख्याल रखने के लिए यह एप्पल वॉच सबसे परफेक्ट ऑप्शन हैं। इस एप्पल स्मार्टवॉच जिम और रनिंग जैसा स्पोर्ट्स एक्टिविटी करते समय आसानी से यूज कर सकते हैं। अमेज़न पर इस ब्रैंडेड वॉच को आसानी से खरीद सकते हैं।

इस Apple Watch का शानदार लुक आपके पहनने के बाद काफी अट्रैक्टिव लुक देता हैं। इस आईफोन वॉच को फिटनेस ट्रैकर, प्रिसिजन जीपीएस, एक्शन बटन, एक्स्ट्रा-लॉन्ग बैटरीलाइफ और ब्राइट रेटिना डिस्प्ले जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं, जिसकी वजह से इस एप्पल वॉच को काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। iPhone Watch Price: Rs 82,900

3. Apple Watch SE (2nd Gen) [GPS 40 mm] Smart Watch

भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जाने वाली यह यह एप्पल वॉच दिखने में काफी स्टाइलिश हैं। इस इस ब्राडेड घड़ी को आप ऑफिस के फॉर्मल लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए भी आसानी सेचुन सकते हैं। अमेज़न पर एप्पल स्मार्टवॉच को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं।

यह Apple Smartwatch में आपको क्रैश डिटेक्शन जैसा एडवांस फीचर भी दिया जाता हैं। साथ ही इस एप्पल वॉच की रेटिना डिस्प्ले और वॉटर रेसिस्टेंट डिजाइन इस स्मार्टवॉच को खराब होने से बचाता हैं। इस एप्पल स्मार्टवॉच को महिलाए और पुरूष दोनों ही आसानी से पहने सकते हैं। किसी खास को गिफ्ट करने के लिए भी यह ब्रैंडेड घड़ी अच्छा चुनाव हैं। iPhone Watch Price: Rs 28,900

4. Apple Watch Ultra 2 [GPS + Cellular 49mm] Smartwatch

इस एप्पल वॉच को आप ऑफिस में रेगुलर वियर से लेकर पार्टी लुक के लिए भी चुन सकते है। इसके अलावा आपकी हैल्थ का ख्याल रखने के लिए भी यह एप्पल स्मार्टवॉच अच्छा चुनाव है। अमेज़न पर इस ब्रैंडडे घड़ी को आप आसीन से ऑर्डर कर सकते हैं।

इस Apple Watch में आपको कई कनेक्टिविटी डिजाइन और कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी पसंद से अमेज़़न परखरीद सकते हैं। यह एड़वासं फीचर्स वाली यह ब्रैंडडे घड़ी स्टारलाइट स्पोर्ट बैंड, फिटनेस और स्लीप ट्रैकर, क्रैश डिटेक्शन, हार्ट रेट मॉनिटर रेटिना डिस्प्ले और वॉटर रेसिस्टेंट जैसे शानदार फीचर्स के साथ आती हैं। इसके अलावा इस एप्पल वॉच की बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी है। iPhone Watch Price: Rs 22,900

5. Apple Watch SE (2nd Gen) [GPS 40 mm] Smart Watch

अट्रैक्टिव डिजाइन में आने वाली यह एप्पल वॉच पहनने के बाद स्टािलिश लुक देती हैं। इस बैंडेड स्मार्ट वॉच में आपको अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले मिलती हैं, जो इस एप्पल स्मार्टवॉच को खास बनाती है।

इस Apple Smartwatch को आप ऑफिस लुक को अट्रैक्टिव बनाने के लिए आसानी से चुन सकते हैं। इस ब्रांडेड वॉच में आपको कई कनेक्टिविटी ऑप्शम मिलते हैं, जो इस एप्पल स्मार्टवॉच को यूज करने के काम को आसान बनाते हैं। इस एप्पल वॉच में आपको कई स्टाइलिश कलर और डिजाइन ऑप्शन भी मिलते हैं। iPhone Watch Price: 89,900

FAQ: Best Smart Watch Under 6000 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. स्मार्टवॉच से क्या क्या कर सकते हैं?

स्मार्ट वॉच एक डिजिटल घड़ी है जो आपकी एक्टिविटी और हेल्थ को ट्रैक करती है और आप उस डेटा का विश्लेषण कर सकते हैं. आज के समय में लोग स्मार्ट वॉच का प्रयोग फिटनेस गोल्स तक पहुंचने, बर्न की हुई कैलोरी देखने, पैदल स्टेप्स काउंट करने, ब्लड प्रेशर चेक करने, नींद की एक्टिविटी नापने, हार्ट रेट पता लगाने आदि के लिए कर रहे हैं। अगर आप भी Best SmartWatches In India को खरीदना चाहते है, तो यहां दी गई लिस्ट देख सकते हैं।

2. भारत में कौन सी स्मार्टवॉच नंबर 1 है?

फिटनेस मॉनिटरिंग और विभिन्न प्रकार के वॉच फ़ेस के सबसे अधिक शुल्क वाले Apple Smartwatch सीरीज़ 7 सर्वश्रेष्ठ स्मार्टवॉच है।

3. क्या स्मार्टवॉच बिना फोन से काम करती है?

आमतौर पर Branded Smart Watch में टचस्क्रीन होती है और वे अक्सर आपकी हृदय गति और अन्य महत्वपूर्ण संकेतों को रिकॉर्ड करते हैं। स्टैंडअलोन स्मार्टवॉच में एक अंतर्निहित सेलुलर कनेक्टिविटी होती है जो स्मार्टफोन से कनेक्ट किए बिना कॉल करने या संदेश भेजने की अनुमति देती है।

Best Apple Watches : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma