लेटेस्ट फीचर्स वाली ये Best Crossbeats Smartwatches उड़ा रही हैं गर्दा, बड़े-बड़े ब्रांड आये सकते में

Best Crossbeats Smartwatches क्या आप लेटेस्ट फीचर वाली स्मार्ट वॉच की तलाश कर रहे हैं? जो आपकी हेल्थ पर निगरानी रखने के साथ आपको स्टाइलिश लुक दें। इसके लिए घंटों ऑनलाइन सर्च कर रहे हैं लेकिन कुछ समझ ही नहीं आ रहा है। ऐसे में आप यहां दी गई क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच ले सकते हैं। इनके लेटेस्ट फीचर्स मार्केट में भौकाल मचा रहे हैं।

By Asha SinghPublish:Mon, 30 Oct 2023 02:31 PM (IST) Updated:Mon, 30 Oct 2023 02:31 PM (IST)
लेटेस्ट फीचर्स वाली ये Best Crossbeats Smartwatches उड़ा रही हैं गर्दा, बड़े-बड़े ब्रांड आये सकते में
लेटेस्ट फीचर्स वाली ये Best Crossbeats Smartwatches उड़ा रही हैं गर्दा, बड़े-बड़े ब्रांड आये सकते में

Best Crossbeats Smartwatches: टॉप रेटेड स्मार्टवॉच को खोज रहे हैं, जिसके एक से बढ़कर एक फीचर्स आपकी लाइफ को आसान बना दें। आपके समय और पैसों की बचत करने के लिए यहां पर क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच की लिस्ट पर नजर डाल सकते हैं। ये Phone Watches आपको हेल्थ के साथ-साथ देश-विदेश में घटने वाली न्यूज़ की भी अपडेट देंगी।

साथ ही इन Crossbeats Watches की मदद से आप कलाई पर ही नोटिफिकेशन, मैसेज और कॉल रिसीव कर सकते हैं। इनके फीचर्स आपको अप टू डेट रखेंगे। शुरुआत में इन Smartwatch में बस ऑक्सीजन और हार्ट बिट मॉनिटर करने का फीचर मिलता था। लेकिन समय के साथ अब ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, न्यूज़, म्यूजिक, स्लीप मॉनिटर, मेल नोटिफिकेशन जैसे काफी एडवांस लेवल के फीचर के साथ आती है। इनकी मदद से आप अपनी सेहत और स्टाइल का एक साथ ख्याल रख सकते हैं।

यह भी पढ़ें - इन Fossil Smart Watch For Women को चार्ज करो और भूल जाओ, हार्ट बीट के साथ बताएंगी व्हाट्सऐप के मैसेज, जानें फीचर्स।

Best Crossbeats Smartwatches: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर लिस्ट किये गए स्मार्टवॉच बहुत ही पॉपुलर है, जो एडवांस फीचर के चलते हर जगह चर्चा का विषय बन रही हैं। ये Bluetooth Calling Smart Watch दिखने में तो छोटी सी होती हैं किन्तु इनके फायदे बहुत सारे हैं। एक तरह से आपकी हेल्थ का डॉक्टर इन स्मार्टवॉच की मदद से आप हेल्थ को ट्रैक कर सकती हैं।

1. CrossBeats Aura Smart Watch, Bluetooth Calling 

ऑरेंज कलर की यह स्मार्टवॉच बहुत ही बढ़िया है। इसकी एमोल्ड डिस्प्ले हमेशा ऑन रहती हैं, जो आपको पल-पल सेहत की खबर देती है। यह क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच इन बिल्ट गेम के साथ आती है, जिसकी मदद से आप कलाई पर ही गेम खेल सकते हैं।

एडवांस फीचर के चलते इस Phone Watch को यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली यह स्मार्टवाच पहनने में बहुत ही कम्फर्टेबल है। Crossbeats Smartwatch Price: Rs 3199.

2. CrossBeats Hustl Smartwatch, Dual Speaker with BT Calling 

इस क्रॉसबीट्स स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के अलावा अलेक्सा इन बिल्ट का फीचर भी मिलता है। यह HD डिस्प्ले और ड्युअल स्पीकर के साथ AI हेल्थ ट्रैकर के साथ आती है। इस Best Crossbeats Smartwatch की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 10 दिन तक चलती है।

इस Smart Watch For Men में 125 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और रनिंग, वॉकिंग और साइकिलिंग जैसे 5 मेजर स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसे कलाई पर बांधकर स्ट्रेस, हार्ट बिट को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। CrossBeats SmartWatch Price: Rs 1699.

3. CrossBeats Apex Regal Smart Watch with Bluetooth Calling 

वेलनेस फीचर वाली यह CrossBeats Watch हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल, कैलोरी बर्न जैसे एक्टिविटी को ट्रैक करती है और आपको पल-पल की खबर देती है। मेटल बॉडी के साथ आने वाली इसका कलर ब्राउन है।

यह स्मार्टवॉच एपेक्स रीगल वॉयस असिस्टेंट, म्यूजिक कंट्रोल, रिमोट कैमरा शटर, कैलेंडर, मौसम पूर्वानुमान, डायल पैड, फोनबुक, स्टॉपवॉच और बहुत कुछ जैसे प्री-लोडेड स्मार्ट फीचर्स के साथ आती है। 5W पावर ट्रेन को सपोर्ट करने के लिए निर्मित, रीगल 90 मिनट से भी कम समय में 80% तक चार्ज कर सकता है। Fossil Gen 5E Smart Watch Price: Rs 3299.

4. CrossBeats Armour Bluetooth Calling Smartwatch for Men 

मिलिट्री डिजाइन में आने वाली यह स्मार्टवॉच बहुत ही बढ़िया है। लेदर स्ट्रैप के साथ आने वाली यह घड़ी गिफ्ट देने के लिए अच्छा ऑप्शन है। इस Bluetooth Calling Smart Watch में आपको ग्रीन कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे।

इस CrossBeats Armour Watch पर आपको 1 साल की वारंटी मिल जाएगी। HD डिस्प्ले के साथ आने वाली यह मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड के साथ आ रही है, जिनकी मदद से आप स्पोर्ट्स एक्टिविटी को ट्रैक कर सकती हैं। CrossBeats Smartwatch Price: Rs 3699.

5. CrossBeats Newly launched Ignite BT Calling Smartwatch 

इस क्रॉसबिट्स घड़ी को पहनकर आपको बहुत ही स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक मिलेगा। यह CrossBeats Smart Watch हार्ट रेट, स्लीप, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस लेवल पर निगरानी रखने में मदद करती है। इसके अलावा यह 500 से ज्यादा वॉच फेस के साथ आती है।

इस Bluetooth Calling Smart Watch को आप अपने मोबाइल फोन से कनेक्ट कर सभी नोटिफिकेशन, कॉल्स और मैसेज रिसीव कर सकते हैं। यह अल्ट्रा-लाइटवेट स्पोर्ट स्मार्टवॉच अन्य मॉडलों की तुलना में 40% तक हल्की है। CrossBeats Smartwatch Price: Rs 3499.

FAQ: Best Crossbeats Smartwatches पर अक्सर पूछे जानें वाले सवाल

1. क्या क्रॉसबीट्स एक भारतीय ब्रांड है?

भारतीय स्मार्टवॉच और वायरलेस ऑडियो ब्रांड क्रॉसबीट्स ने क्रॉसबीट्स नेक्सस स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो चैटजीपीटी तकनीक के पूर्ण एकीकरण की सुविधा देने वाली देश की पहली Crossbeats Smart watch है।

2. क्या स्मार्टवॉच के लिए सिम कार्ड की आवश्यकता होती है?

स्टैंडअलोन Smart Men's Watch स्वतंत्र रूप से काम करती हैं, लेकिन सेलुलर कनेक्शन के लिए जीएसएम सिम कार्ड की आवश्यकता होती है।

3. क्या स्मार्टवॉच बिना फोन के काम कर सकती है?

यदि आपकी घड़ी और फ़ोन इंटरनेट से कनेक्ट नहीं है, तो आप साउंड और वॉइस कॉलिंग जैसे सुविधाओं का यूज नहीं कर पाएंगे। लेकिन फिर भी आप Phone Watches पर कुछ बेसिक सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

Best Crossbeats Smartwatches: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh