बड़ी स्क्रीन, ब्लूटूथ कॉलिंग और 10 दिन की बैटरी, इन Firebolt Smartwatch के फीचर्स के आगे नहीं पा रहा कोई टिक

Best Fire Boltt Smartwatch हेल्थ को ट्रैक करना है या फैशन में अपडेट रहना है। इन फायर बोल्ट स्मार्टवॉच के आगे कोई टिक नहीं पा रहा है। इनमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग बड़ी डिस्प्ले पॉवरफुल बैटरी 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड जैसे एडवांस फीचर मिल रहे हैं जो आपकी लाइफ को बेहद आसान बनाने का काम कर रहे हैं। इनको यूजर्स ने पसंद किया है और अच्छी रेटिंग दी है।

By Asha SinghPublish:Wed, 29 Nov 2023 05:44 PM (IST) Updated:Wed, 29 Nov 2023 05:44 PM (IST)
बड़ी स्क्रीन, ब्लूटूथ कॉलिंग और 10 दिन की बैटरी, इन Firebolt Smartwatch के फीचर्स के आगे नहीं पा रहा कोई टिक
बड़ी स्क्रीन, ब्लूटूथ कॉलिंग और 10 दिन की बैटरी, इन Firebolt Smartwatch के फीचर्स के आगे नहीं पा रहा कोई टिक

Best Fire Boltt Smartwatch: फायर बोल्ट स्मार्टवॉच लेनी है लेकिन ढेरो वॉच में से किस के फीचर्स आपके लिए बेस्ट है? ऊपर से कौन सी वॉच आपके लिए बेस्ट रहेगी और कौन सी नहीं? इन सब सवालों का जवाब पाने के लिए यह लेख पढ़ें। इसमें आपको टॉप 5 फायर बोल्ट स्मार्टवॉच को लिस्ट किया है, जो लेटेस्ट फीचर्स के साथ आ रही हैं।

अगर आपको स्मार्टवॉच लेनी है, तो यहां चुनिंदा टॉप स्मार्टवॉच में से अपने लिए ऑर्डर कर सकते हैं। इन Smart Watch With Calling की मदद से आप हार्ट बिट, बॉडी टेम्प्रेचर, स्लिप, ऑक्सीजन लेवल, मल्टीपल स्पोर्ट्स एक्टिविटी जैसे कई गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं। ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर की मदद से आप कलाई से ही अपने पेरेंट्स, दोस्त या बॉस की कॉल का उत्तर दे सकते हैं। इन ब्रांड की Smartwatch ने सबको पीछे छोड़ा हुआ है। चलिए डिटेल में जानते हैं इन Fire-Boltt Smartwatch के बारे में।

यह भी पढ़ें : Best boAt Smartwatch: क्रिकेट हो या योगा, सबकी जानकारी होगी कलाई पर / Best Smartwatch Brands In India खरीदने के लिए यहां देखें लिस्ट.

Best Fire Boltt Smartwatch: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां यूजर्स की डिमांड के हिसाब से बेस्ट फायर बोल्ट Smart Watch With Calling को लिस्ट किया है, जो अपने एडवांस और लेटेस्ट फीचर्स के चलते यूजर्स की पहली पसंद बन रही है। वहीं अमेजन पर इन की कीमत भी ज्यादा नहीं है, तो अपने लिए ऑर्डर करने के लिए इन फायर बोल्ट स्मार्टवॉच के फीचर्स और smart watch price डिटेल में जानते हैं।

1. Fire-Boltt Ninja Call Pro Smart Watch with Bluetooth Calling 

यह फायर बोल्ट स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है, जिससे आप कलाई से कॉल का जवाब दे सकते हैं। इस Smartwatch With Calling के लिए आपको पॉकेट से फोन भी नहीं निकालने की जरूरत पड़ेगी।

वॉइस असिस्टेंस फीचर मौजूद होने से इस Fire-Boltt Smartwatch को आप वॉइस से कंट्रोल कर सकते हैं। 100 स्पोर्ट्स मोड फीचर होने से आप इन सभी एक्टिविटी को आराम से ट्रैक कर सकते हैं। Fire-Boltt Ninja Smartwatch Price: Rs 1499.

खासियत:

वॉल्यूम कंट्रोल ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर 100 स्पोर्स्ट मोड

2. Fire-Boltt Phoenix Bluetooth Calling Smartwatch 

अगर आपको मेटल बैंड में वॉच लेनी है, तो इस फायर बोल्ट स्मार्टवॉच को ऑर्डर कर सकते हैं। यह Bluetooth Calling Smartwatches दिखने में भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। गोल्ड कलर के अलावा यह बहुत सारे कलर ऑप्शन में मौजूद है।

इस Best Fire Boltt Smartwatch को यूजर्स ने बेहद पसंद किया है और 5 में से 4.2 स्टार की रेटिंग दी है। यह ट्रेंडी फायर बोल्ट वॉच स्ट्रेस, स्लीप, हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करती है। इस वॉच की बैटरी एक बार चार्जिंग पर 7 दिन तक चलती है। Fire-Boltt Phoenix Smart watch Price: Rs 1999.

खासियत:

राउंड डिस्प्ले स्टाइलिश डिजाइन AI वॉइस असिस्टेंस

3. Fire-Boltt Dagger Luxe Luxury Smartwatch 

स्टेनलेस स्टील की मेटल बॉडी के साथ आने वाली यह फायर बोल्ट बहुत ही ड्यूरेबल है। इसका स्टाइलिश लुक आपके कलाई को काफी स्मार्ट और ट्रेंडी लुक देता है। यह Fire-Boltt Smartwatch सिंगल चार्ज पर लम्बे समय तक चलती है।

फोटो क्लीक करने के लिए आप इस Smartwatch With Calling की मदद से फोन का कैमरा कंट्रोल कर सकते हैं। यह कॉलिंग वॉच बहुत एडवांस फीचर के साथ 1.43 इंच के डिस्प्ले के साथ आ रही है। Fire-Boltt Dagger Smart watch Price: Rs 2499.

खासियत:

शॉक-प्रूफ मेटल बॉडी 1.43 इंच AMOLED डिस्प्ले वर्कआउट की ट्रैकिंग

4. Fire-Boltt Newly Launched Calling Smartwatch 

मिलिट्री ग्रीन कलर में आने वाली इस घड़ी को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है और भर-भर कर ऑर्डर किया है। यह Best Fire Boltt Smartwatch 1.39 इंच फुल टच डिस्प्ले के साथ 360*360 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आ रही है।

इस Men's Smart Watch में मौजूद जीपीएस की मदद से सटीकता और सहजता के साथ अपनी दिनचर्या की एक्टिविटी ट्रैक कर सकते हैं। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आप हमेशा लूप में रह सकते हैं और कभी भी कॉल या महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन मिस ना करें। Fire-Boltt Bluetooth Calling Smartwatch Price: Rs 2499.

खासियत:

मजबूत लुक और फिनिश 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड रोटेटिंग क्राउन

5. Fire-Boltt Royale Luxury Stainless Steel Smart Watch 

सिल्वर कलर में आने वाली यह Smartwatch With Calling क्लासिक लुक देगी। इसकी 466 * 466 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.43" एमोल्ड डिस्प्ले, 750 NITS ब्राइटनेस और 75HZ रिफ्रेश रेट के साथ क्रिस्प विजुअल मिलता है।

ब्लूटुथ कॉलिंग फीचर की मदद से आप कॉल कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट को सीधे अपनी कलाई से एक्सेस कर सकते हैं, जिससे सुविधा और बढ़ जाती है। इसमें मिलने वाला 4 जीबी स्टोरेज रोयाल म्यूजिक के साथ डाटा स्टोर कर सकते हैं। Fire-Boltt Smart Watch Price: Rs 4999.

खासियत:

ऑलवेज-ऑन स्क्रीन प्रीमियम स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन बीटी कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंस 4 जीबी स्टोरेज

FAQ: Best Fire Boltt Smartwatch पर पूछे जानें वाले सवाल

1. क्या फायर बोल्ट अच्छा स्मार्ट वॉच ब्रांड है?

स्मार्ट वॉच ब्रांड फायर बोल्ट अच्छी बैटरी लाइफ के साथ बढ़िया Men's Smart Watch है, जो आपकी लाइफस्टाइल को आसान बनाती है।

2. भारत का नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड कौन है?

यहां पर भारत की टॉप स्मार्टवॉच ब्रांड को लिस्ट किया है, जो इस प्रकार है -

सैमसंग गैलेक्सी वॉच6 ब्लूटूथ AMOLED डिस्प्ले स्मार्टवॉच ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 [जीपीएस 45 मिमी] स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट डैगर लक्स 1.43" सुपर AMOLED डिस्प्ले लक्ज़री स्मार्टवॉच

3. क्या फायरबोल्ट भारतीय ब्रांड है?

फायरबोल्ट ब्रांड ऑडियो और पहनने योग्य सेगमेंट में एक बढ़िया भारतीय ब्रांड है। 2015 में शुरू हुए फायर-बोल्ट को आधिकारिक तौर पर भारत के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्मार्टवॉच प्लेयर में निर्विवाद नेता के रूप में चुना गया है। इसकी Smartwatch With Calling भी बेस्ट प्रोडक्ट है।

4. फायरबोल्ट घड़ी का क्या फायदा है?

स्मार्ट वॉच ब्रांड Fire-Boltt Smartwatch अच्छी बैटरी लाइफ, Sp02 मॉनिटर, नींद के पैटर्न, ब्लड प्रेशर और हृदय गति मॉनिटर जैसी एक्टिवटी को ट्रैक करने में मदद करती है। साथ ही स्टाइलिश लुक देती है।

Best Fire Boltt Smartwatch स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh