हेल्थ ट्रैकिंग और बड़ी डिस्प्ले के साथ तैयार की गई Hammer Smartwatches की ऑनलाइन कम कीमत देख यूजर्स हुए हैरान

इस लेख में आपको हैमर की स्मार्टवॉच के बारे में बताया जा रहा है जो ब्लूटूथ कॉलिंग के लेटेस्ट फीचर के साथ आती हैां। हैमर की Price of Smart Watch की कीमत ऑनलाइन कम हैं। इनमें आपको सोशल मीडिया पर आने वाला नोटिफिकेशन स्पोर्ट्स ट्रैकिंग और फिटनेस लेवल को ट्रैक करने का सिस्टम हैं। इनमें बिल्ट इन स्पीकर की सुविधा हैं जिन्हें वॉयस के साथ कंट्रोल किया जा सकता है।

By Sakshi Dubey Publish:Fri, 07 Jun 2024 04:07 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2024 04:07 PM (IST)
हेल्थ ट्रैकिंग और बड़ी डिस्प्ले के साथ तैयार की गई Hammer Smartwatches की ऑनलाइन कम कीमत देख यूजर्स हुए हैरान
हेल्थ ट्रैकिंग और बड़ी डिस्प्ले के साथ तैयार की गई Hammer Smartwatches की ऑनलाइन कम कीमत देख यूजर्स हुए हैरान

यहां आपको Hammer Smartwatches के बारे में जानकारी दी जा रही हैं, जिनसे ब्लड प्रेशर और हार्ट बीट को ट्रैक करने के साथ फोन के नोटिफिकेशन को भी देखा जा सकता है साथ ही इसमें कैलेंडर, इवेंट, अलार्म और टास्क लिस्ट के ऑप्शन मिलते हैं। इस स्मार्टवॉच में हेल्थ ट्रैकर, स्टेप काउंटिग, म्यूजिक और अन्य फीचर्स भी मिलते हैं। वॉच में अलग-अलगे स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जिनसे आप अपनी हर एक्टिविटी पर नजर रख सकते हैं। बढ़ते स्ट्रेस लेवल और हेल्थ पर नजर बनाए रखने में काफी मदद करते हैं। 

हैमर की इन स्मार्टवॉच को इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, फेसबुक आदि से भी कनेक्ट किया जा सकता हैं। HD डिस्प्ले के साथ आ रही स्मार्टवॉच में हाई ब्राइटनेस हैं। आज यंग जनरेशन में इन स्मार्टवॉटच को पहनने का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं। Smart Watch for Men को अच्छी क्वालिटी से बनाया गया है, जिसमें आने वाले लेटेस्ट फीचर लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इन स्मार्टवॉच को गूगल प्ले स्टोर के साथ-साथ एंड्रॉयड एप्स का भी सपोर्ट मिलता हैं।

हैमर स्मार्टवॉच (Hammer Smartwatch) के फीचर और कीमत

यहां जिन स्मार्टवॉच को लिस्ट किया गया है, वह ऑनलाइन दुकानों से भी कम रेंज में ऑनलाइन मिल रही हैं। इसलिए अब तुरंत ऑर्डर करें। इन Smartwatch में आ रहा स्पेशल फीचर लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं।

1. HAMMER Stroke 1.96 Smart Watch for Men

हैमर की यह स्मार्टवॉच मजबूत मेटैलिक बॉडी के साथ बनाई गई है। इसमें यूजर्स को इन बिल्ट गेम्स यानी की आप जब चाहे गेम खेल सकते हैं साथ में 100 प्लस स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जो आपकी एक्टीविटी पर नजर बनाए रखेगी। वॉयस असिस्टेंट के साथ आने वाली स्मार्टवॉच का लुक काफी स्टाइलिश हैं।

यह Mens Smart Watch काफी अच्छे बैटरी के साथ आती हैं जो 5 दिनों तक ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना और 2 दिनों तक ब्लूटटूथ कॉलिंग के साथ चलती है। हैमर की यह स्मार्टवॉच आपको इन ऐप जीपीएस के साथ खुद को पता लगाने की सुविधा देती हैं। आप इसे सीधे JYou Pro ऐप के जरिए एक्सेस कर सकते हैं। कॉलिंग इन बिल्ट के माइक्रोफोन और स्पीकर के सात आने वाली हैमर स्मार्टवॉच कम रेंज में ऑनलाइन काफी लोकप्रिय हो रही हैं। Price of Smart Watch Hammer: Rs 1,099.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - हैमर बैटरी क्षमता - 240 मिली कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ खास फीचर - कैमरा नियंत्रण, वॉयस असिस्टेंट, म्यूजिक

क्यों खरीदें

ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट इन स्पीकर और माइक स्पोर्ट्स कनेक्टिविटी के लिए 100 मोड बिना चार्ज किए 5 दिन तक ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ चलती खुद का पता लगाने के लिए JYOU ऐप पर एक्सेस रखें

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

2. HAMMER Ultra Classic Smart Watch for Men

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक प्ले टाइम का सिस्टम दिया गया है। यह वॉच 4 स्पोर्ट्स मोड के साथ आते हैं साथ ही एडवांस वॉयस असिस्टेंट फीचर मिलता है। इसमें सोशल मीडिया कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी गई हैं। इस वॉच का डुअल फीचर आपको अपनी TWS और स्मार्ट वॉच को एक साथ कनेक्ट करने की अनुमति देता है जिससे आपकी जरूरतों के आधार पर बैटरी लाइफ या कनेक्टिविटी को ऑप्टिमाइज किया जा सकता है।

यह वॉच नेविगेशन के लिए 3 कंट्रोल बटन दिए गए हैं जिससे आप विभिन्न कार्यों और सुविधाओं तक आसानी से पहुंच सकते हैं। Mens Smart Watch का अल्ट्रा क्लासिक में प्रीमियम डिजाइन बिल्ड हैं जो इसे पहननें और साथ में ले जाने में आरामदायक बनाता है। इस वॉच में मल्टीपल लैंग्वेज की सुविधा और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मिलता है। Hammer Smartwatches Price: Rs 1,399.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - हैमर बैटरी की क्षमता - 200 मिलीएम्प घंटे कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ ऑपरेटिंग सिस्टम - लिक्स ओएस सिस्टम

क्यों खरीदें

डुअल मोड कनेक्टिविटी वाली स्मार्टवॉच TWS और स्मार्टवॉच को एकसाथ कनेक्ट करने की सुविधा हैमर स्मार्टवॉच अल्ट्रा क्लासिक में प्रीमियम डिजाइन स्मार्टवॉच में आसान और सहज नेविगेशन के लिए 3 बटन

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

3. HAMMER Ace 3.0 Bluetooth Calling Smart Watch for Men

ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आने वाली यह स्मार्टवॉच सबसे बड़े 1.85" IPS डिस्प्ले के साथ आ रही हैं जो सूरज के नीचे भी क्लियर स्क्रीन दिखाता है। डुअल मोड में आने वाली इस स्मार्टवॉच को मोबाइन फोन को एक ही समय में दो ब्लूटूथ डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट इन स्पीकर और माइक की सुविधा हैं जो बिल्ट इन स्पीकर और माइक के साथ कॉलिंग करने की अनुमति देता है।

यह Mens Smart Watch आपकी हर हेल्थ एक्टिविटी पर नजर रखने के लिए सेडेंटरी रिमाइंडर और स्लीप मॉनीटर भी हैं। स्मार्टवॉच में GPS, वॉयस कंट्रोल, मल्टीस्पोर्ट ट्रैकर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर करने का सिस्टम भी दिया गया हैं। 60 स्पोर्ट्स मोड के साथ आने वाली हैमर स्मार्टवॉच ऐस 3.0 आपको आगे बढ़ने में मदद करता हैं। यह एक बेहतरीन फिटनेस ट्रैकर है जिससे आपके दिन के फिटनेस लक्ष्य पूरे होंगे। Price of Smart Watch Hammer Rs 1,399.

और पढ़ें: Best Noise Smartwatch की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - हैमर बैटरी की क्षमता - 200 मिलीएम्प घंटे कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ बैटरी सेल संरचना - लिथियम आयन

क्यों खरीदें

ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट इन स्पीकर और माइक हैमर ऐस 3.0 स्मार्टवॉच में कॉलिंग फंक्शन 60 स्पोर्ट्स मोड बेहतरीन फिटनेस ट्रैकर

क्यों न खरीदें

यूजर्स ने कोई कमी नहीं बताई

4. HAMMER Active 2.0 Smart Watch for Men

यह स्मार्ट वॉच HD डिस्पले के साथ आ रही हैं जिसमें जेस्चर कंट्रोल करने का सिस्टम भी दिया जा रहा। यह भारत की पहली जेस्चर कंट्रोल स्मार्टवॉच है। इस वॉच में हैमर एक्टिव 2.0 प्लस स्मार्ट वॉच के साथ Sp02, BP, मासिक धर्म, चक्र, नींद मॉनिटर और बहुत कुछ के साथ आपके महत्वपूर्ण मामलों को पढ़ता है।

ब्लूटूथ Mens Smart Watch दिनभर आपके रास्ते पर नजर रखता है जिसमें कम्पास, कैलेंडर, कैलकुलेटर, स्टॉपवॉच जैसी सुविधाएं हैं और आपके दिन को व्यवस्थित करने के लिए बेहतर ऑप्शन हैं। इस स्मार्टवॉच में स्पेशन फीचर होने की वजह से हाई रेटिंग मिली हैं। इस वॉच में सिर्फ दो कलर ऑप्शन मिलेंगे, जिसकी कीमत ऑनलाइन काफी कम है। बैटरी क्षमता की बात करें तो 230 मिलीएम्प घंटे के साथ 5 दिनों तक इसे चलाया जा सकता है। Hammer Smartwatches Price: Rs 2,499.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - हैमर कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ बैटरी क्षमता - 230 मिलीएम्प घंटे खास फीचर - क्यूआर कोड, कॉलिंग सिस्टम, एचडी डिस्प्ले, हेल्थ ट्रैकर

क्यों खरीदें

ब्लूटूथ स्मार्टवॉच में कैलकुलेटर, कम्पास, कैलेंडर, स्टॉपवॉच जैसी सुविधा हैमर वॉच एक्टिव 2.0 प्लस के साथ स्मार्ट रहें डायनेमिकली नोटिफ़िकेशन पाएँ

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

5. Hammer Active 2.0 Bluetooth Calling Smart Watch for Men

वायरलेस चार्जिंग के साथ आने वाली यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा का अनुभव कराती है। यह वॉच बिल्ट इन स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ आ रही हैं। पुरुषों की यह Mens Smart Watch दिखने में काफी क्लासी हैं अगर आप इसे एक बार देखेंगे तो आपका लेने का मन जरूर होगा। इस स्मार्टवॉच में आप हेल्थ से जुड़े सभी अपडेट्स ले सकते हैं।

फुल टच डिस्प्ले के साथ आ रही इस स्मार्टवॉच का लुक काफी मजबूत है। इसकी बॉडी को मैटल से बनाया गया है। ऑनलाइन इसके दाम इतने विफायती हैं कि हर कोई परचेज कर सकता है। ऑफिस पहनकर इस वॉच को जाएंगे तो काफी कैजुअल लुक देंगे। Price of Smart Watch Hammer: Rs 1,899.

स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - हैमर रंग काला, नीला, ऑरेंज कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ खास फिचर - खेल मोड, कैमरा, पीने के पानी का रिमाइंडर, इन-बिल्ट गेम्स,बीटी कॉलिंग,डिस्टर्ब न करें मोड बॉडी - मैटल

क्यों खरीदें

बीटी कॉलिंग स्मार्टवॉच इन बिल्ट गेम्स फिटनेस ट्रैकिंग फीचर वायरलेस चार्जिंग की सुविधा

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

हैमर स्मार्टवॉच के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Hammer Smartwatches

1. स्मार्ट वॉच में क्या क्या चलता है?

आज बच्चों से लेकर व्यस्कों पर भी स्मार्टवॉच का क्रेज चढ़ा हुआ हैं। इस वॉच की मदद से शरीर में होने वाली कनेक्टिविटी पर नजर रखा जा सकता हैं। यह स्मार्टवॉच अलार्म, सेकेंडरी क्लॉक, वॉयस असिस्टेंट, स्लीप, स्ट्रेस, हाइड्रेशन, वॉटर और डस्ट रेज़िस्टेंस को ट्रैक करती हैं।

2. स्मार्ट वॉच में कौन सी सिम पड़ती है?

स्मार्टवॉच में नैनो सिम कार्ड या माइक्रो सिम कार्ड इस्तेमाल करती हैं। एक बार जब आप अपना सिम कार्ड Smart Watch 4G Android में डाल देते हैं तो आप इस डिवाइस से सब कुछ कनेक्ट किया जा सकता हैं।

3. क्या स्मार्टवॉच से फोन कॉल हो सकती हैं?

हां, सभी स्मार्टवॉच में कॉलिंग करने का सिस्तम होता है। वैसे ही Hammer SmartWatches में कॉलिंग करने का सिस्टम दिया गया हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey