टॉप रेटेड इन Noise Smartwatch के धमाकेदार फीचर्स हेल्थ में रखते हैं आपको दो कदम आगे, बेस्ट सेलिंग लिस्ट यहां देखें

फिटनेस का ध्यान रखने के लिए आज कल स्मार्टवॉच का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। क्या आप भी हेल्थ के साथ कोई कोम्प्रोमाईज़ नहीं करना चाहते हैं? इसके लिए आज ही नॉइज़ स्मार्टवॉच को ला सकते हैं। इन स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ ही कई अन्य फीचर्स मिल रहे हैं जो लाइफ को आसान बना देते हैं। टॉप 5 नॉइज़ स्मार्टवॉच का कलेक्शन यहां देख सकते हैं।

By Asha Singh Publish:Tue, 21 May 2024 09:07 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2024 09:07 PM (IST)
टॉप रेटेड इन Noise Smartwatch के धमाकेदार फीचर्स हेल्थ में रखते हैं आपको दो कदम आगे, बेस्ट सेलिंग लिस्ट यहां देखें
टॉप रेटेड इन Noise Smartwatch के धमाकेदार फीचर्स हेल्थ में रखते हैं आपको दो कदम आगे, बेस्ट सेलिंग लिस्ट यहां देखें

भागदौड भरी जिंदगी में स्ट्रेस कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। स्ट्रैस को मैनेज और हेल्थ पर नजर रखने के लिए आप स्मार्टवॉच ला सकते हैं। लेकिन स्मार्टवॉच की इतनी सारी ब्रांड के चलते किसी एक पर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन बजट कीमत में दमदार फीचर्स से लेस स्मार्टवॉच लेनी है, तो नॉइज़ Smartwatch पर दाव लगा सकते हैं। इनकी एमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है।

नॉइज़ स्मार्टवॉच के टॉप 5 मॉडल्स को यहां लिस्ट किया है, जिनकी बजट कीमत और फीचर्स धुआंधार है। इनमें लार्ज स्‍क्रीन, ब्लूटुथ कॉलिंग, वॉच फेस और मल्‍टीपल स्‍पोर्ट्स मोड्स दि‍ए गए हैं, जो आपके डेली हेल्थ ट्रैकिंग एक्सपीरियंस को और भी बेहतरीन बनाएंगे। ये Smart Watch With Call Function आपकी रिस्‍ट पर कंफर्टेबल रहती हैं, जिससे आप आराम से ऑफिस या कैज़ुअल वे में कैरी कर सकते हैं। 24/7 हेल्‍थ को मॉनिटर करने के लिए ये नॉइज़ स्मार्टवॉच बहुत ही कारगार हैं। इन स्‍मार्ट वॉच में लॉन्‍ग लास्‍टिंग बैटरी दी हुई है, जो 10 दिन तक का पॉवर बैकअप देती है।

Best Noise Smartwatch : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर आपको यूजर्स की डिमांड के हिसाब से बेस्ट 5 Smart Watch Noise को लिस्ट किया है। वॉच से आप हेल्थ को भी ट्रैक कर सकते हैं। इन स्मार्टवॉच में कई वॉच फेस भी मिलते हैं। डिटेल देखने के लिए यहां क्लिक करें।

1. Noise Halo Plus Smart Watch 

यह नॉइज़ स्मार्टवॉच 1.46 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है। स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी है जो पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लेती है। Noise Calling Smart Watch में रिमोट म्यूजिक कंट्रोल की सुविधा है जो आपको अपने फोन पर बजने वाले म्यूजिक को कंट्रोल करने की सुविधा देता है।

आप म्यूजिक प्लेबैक के दौरान और कॉल अटेंड करते समय वॉल्यूम को कंट्रोल कर सकते हैं। नॉइज़फिट ऐप की मदद से आप ओवरटाइम में अपनी हेल्थ को ट्रैक करने, स्वास्थ्य अपडेट प्राप्त करने, दोस्तों के साथ कम्पटीशन करने के लिए यूज कर सकते हैं। Noise Smart Watch Price: Rs 3499.

खासियत:

पहनने में कम्फर्टेबल स्टेनलेस स्टील बिल्ड ऑलवेज ऑन डिस्प्ले

कमी:

कुछ नहीं।

2. Noise Biggest Launch Pro 5 Smart Watch 

यह नॉइज़ स्मार्टवॉच ब्लूटुथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है, जिसकी मदद से आप कॉल कर सकते हैं। स्पोर्ट्स एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए 100 मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड मौजूद है। इस Smart Watch With Call Function में कई वॉलपेपर भी मिलते हैं, जिससे आप इसके लुक को ज्यादा अट्रैक्टिव बना सकते हैं।

नॉइज़ स्मार्टवॉच ऑलवेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले वाली है। इसकी डिस्प्ले की क्वालिटी हाई रिजॉल्यूशन वाली है। यह ट्रेंडी वॉच स्ट्रेस, स्लीप, हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करती है। Noise Smart Watch Price: Rs 3499.

खासियत:

डायनामिक वॉच फेस Sos टेक्नोलॉजी इमोजी सपोर्ट

कमी:

कुछ नहीं।

टॉप में छाई हुई हैं ये Samsung Smartwatch, लेटेस्ट वॉच के लिए यहां देखें

3. Noise Newly Launched ColorFit Pro Smart Watch 

स्पेस ब्लू कलर में आने वाली यह वॉच बहुत ही सुंदर है। इसकी 1.96” AMOLED डिस्प्ले सब कुछ अधिकतम क्लियरटी के साथ देख सकते हैं। एक ही टैप में अपनी हृदय गति, SpO2 और स्ट्रेस लेवल को माप सकते हैं, और हमेशा अपने स्वास्थ्य के साथ तालमेल बिठाएं।

इस Smart Watch Noise में आप 5 आपातकालीन कॉन्टैक्ट को सेव कर सकते हैं और जब भी आपको आवश्यकता हो, सेकंड के भीतर मदद के लिए कॉल कर सकते हैं। नॉइज़ हेल्थ सुइट की मदद से आप अपने हेल्थ के आँकड़ों को जान सकते हैं और पैक्ड हेल्थ सुइट के साथ उन्हें सुधारने के लिए सही कदम उठा सकते हैं। Noise Smart Watch Price: Rs 4499.

खासियत:

BT कॉलिंग पोस्ट ट्रेनिंग वर्कआउट एनालिसिस VO2 मैक्स रैपिड हेल्थ 5X तेज़ डेटा ट्रांसफर

कमी:

कुछ नहीं।

4. Noise ColorFit Ultra Smart Watch 

ब्लैक कलर के अलावा आपको इस वॉच में कई और भी कलर मिल जायेंगे, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। इस वॉच को एक बार चार्ज करने के बाद कई घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस Smart Watch With Call Function की मदद से आप दिल की धड़कनों पर नजर रख सकते हैं, एक्टिविटी ट्रैक कर सकते हैं, कैलोरी ट्रैकर और ऑक्सीमीटर (SpO2) फीचर की मदद से हेल्थ का ख्याल रख सकते हैं।

इसके अलावा इस नॉइज़ स्मार्टवॉच की पॉवरफुल बैटरी एक बार चार्ज करने पर 6 दिनों तक चल सकती हैं। इसका डिजाइन काफी क्लासी और ड्यूरेबल है, जो आपकी लाइफ को आसान बनाता है। Noise ColorFit Smart Watch Price: Rs 2999.

खासियत:

पोस्ट ट्रेनिंग वर्कआउट एनालिसिस प्रीमियम मैटेलिक बिल्ड फंक्शनल क्राउन

कमी:

कुछ नहीं।

5. Noise Pulse Go Buzz Smart Watch 

रोज पिंक के साथ आने वाली यह स्मार्टवॉच पहनने में बहुत ही कम्फर्टेब है। हार्ट रेट, स्लीप, ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस लेवल पर निगरानी रखने के लिए यह बेस्ट Smart Watch Noise अच्छा ऑप्शन है। ट्रू सिंक फीचर की मदद से आप कम बिजली की खपत के साथ तेज और स्थिर कनेक्टिविटी का अनुभव कर सकते हैं।

ब्लूटुथ कॉलिंग की मदद से आप बिना फोन को पॉकेट से निकाले बात कर सकते हैं। इसकी डिस्प्ले 240*280px और 500 निट्स ब्राइटनेस वाला 1.69'' TFT डिस्प्ले है, जो हर बार जब आप घड़ी देखते हैं तो विजुअल ट्रीट सुनिश्चित करता है। Noise Pulse Smart Watch Price: Rs 1199.

खासियत:

बीटी कॉलिंग नॉइज़ हेल्थ सूट 150+ क्लाउड ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड

कमी:

कुछ नहीं।

Best Noise Smart Watch : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Best Smartwatch पर पूछे जाने वाले सवाल

1. भारत में कौन सी स्मार्टवॉच नंबर 1 है?

फ़िटनेस मॉनिटरिंग और विभिन्न प्रकार के वॉच फ़ेस के हिसाब से Apple Watch Series 7 सबसे बेस्ट स्मार्टवॉच है।

2. क्या नॉइज़ एक अच्छा स्मार्टवॉच ब्रांड है?

मूल्य सीमा के लिए, नॉइज़ स्मार्टवॉच सबसे अधिक मूल्य और कई सुविधाएँ देती है। अपने न्यूनतम डिजाइन और विश्वसनीयता के लिए अनुशंसित होगी। बहुत सारी अच्छी ट्रैकिंग सुविधाएँ जैसे कदम, कैलोरी बर्न, नींद, हृदय गति आदि, इनमें से अधिकांश सटीक हैं।

3. स्मार्ट वॉच कैसे चुनें?

ऐसे मॉडल की तलाश करें जो इन-बिल्ट पेडोमीटर, एक्सेलेरोमीटर, हार्ट रेट मॉनिटर आदि के साथ आता हो। ये फीचर्स आपको उठाए गए कदमों, गति, खर्च की गई कैलोरी और हृदय गति जैसी गतिविधियों को मापने और ट्रैक करने में मदद करेंगी। कुछ हाई-एंड मॉडल आपको सीधे Best Smartwatch के माध्यम से फोन कॉल करने और प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।

4. क्या नॉइज़ स्मार्टवॉच खरीदने लायक है?

यदि आपका बजट कम है और आप एक अच्छी दिखने वाली, फीचर से भरपूर स्मार्टवॉच चाहते हैं, तो Best Smartwatch कलरफिट प्रो 4 देखने लायक है। ध्यान रखें कि फिटनेस ट्रैकिंग इसका मजबूत पक्ष नहीं है। इसे स्क्रीन, ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता और डिज़ाइन के अलावा अन्य सभी चीज़ों के लिए खरीदें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh