हैप्पी वूमेंस डे! अपनी खास महिला को करना है खुश तो दें खूबसूरत Smart Watch For Women, होगा उन्हें स्पेशल फील

Smart Watch For Women- इस वूमेंस डे पर क्या आप भी अपनी खास महिला को स्पेशल फील कराना चाहते हैं? अगर हाँ तो यहां Womens Smart Watches का लेटेस्ट कलेक्शन पेश किया जा रहा है जो मॉडर्न और स्टाइलिश डिज़ाइन में आती हैं। इनमें आपको काफी सारे प्रीमियम फीचर भी मिलते हैं। इनकी स्क्रीन की क्वालिटी भी काफी शानदार हैं।

By Sonali Publish:Fri, 08 Mar 2024 03:04 PM (IST) Updated:Fri, 08 Mar 2024 03:04 PM (IST)
हैप्पी वूमेंस डे! अपनी खास महिला को करना है खुश तो दें खूबसूरत Smart Watch For Women, होगा उन्हें स्पेशल फील
हैप्पी वूमेंस डे! अपनी खास महिला को करना है खुश तो दें खूबसूरत Smart Watch For Women, होगा उन्हें स्पेशल फील

Smart Watch For Women: इस लेख में महिलाओं के लिए ख़ास स्मार्ट वॉच का सबसे नया कलेक्शन पेश किया जा रहा है, जो बेहतरीन लक्जरी लुक और स्लीक फिनिश के साथ डिज़ाइन की गई हैं। इनकी स्क्रीन का साइज भी बड़ा है, जिससे आपको सबकुछ क्लियर दिखाई देता है। Best Smart Watch में पावरफुल बैटरी आती है, जिससे एक बार चार्ज करने पर ये लंबे समय तक परफॉर्म देती हैं। इन वॉच से से आप अपने स्मार्टफोन को भी ऑपरेट कर सकते हैं साथ ही इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, फेसबुक जैसे सोशल मीडिया एप्स इसमें चल सकते हैं। स्मार्टवॉच से ब्लूटूथ कॉलिंग भी की जा सकती है।

Smart Watches For Women से अपनी हेल्थ को भी ट्रैक किया जा सकता है और इनमें काफी सारे स्पोर्ट्स मोड आते हैं, जिससे ये महिलाओं के लिए यह काफी बढ़िया हो सकती हैं। बेस्ट फिटनेस पार्टनर के तौर पर इन वॉच डिज़ाइन किया गया है। इनमें इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन भी लगे हैं। ये वॉच सबसे लेटेस्ट और कमाल के फीचर के साथ आती हैं। इनका वेट भी काफी लाइट है और इस्तेमाल करने में भी स्मार्टवॉच आसान हैं।

Smart Watch For Women: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारी Smartwatch For Women हाई परफॉर्म देती हैं और इनकी कीमत भी एकदम किफायती है, तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

1. Fire-Boltt Phoenix Ultra Luxury Stainless Steel Smartwatch For Women

बड़ी गोल डिस्प्ले के साथ आ रही इस स्मार्टवॉच आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए डिज़ाइन की गई है। इसकी डिस्प्ले में 320 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है। यह घड़ी एक बार चार्ज करने पर लगभग 7 दिनों तक चलती है और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 4 दिनों तक चल सकती है। बेहतरीन लक्जरी लुक और स्लीक फिनिश के लिए इसकी स्टेनलेस स्टील मैग्नेटिक क्लोजर स्ट्रैप्स हैं।

Women's Smart Watches में इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन भी लगे हैं। इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, फेसबुक को आप इसमें चला सकते हैं साथ ही इससे आप अपनी एसपीओ2, हृदय गति, नींद को भी ट्रैक कर सकते हैं। Fire-Boltt Smart Watch Price: Rs 1,899.

फायर-बोल्ट फीनिक्स प्रो अल्ट्रा स्मार्टवॉच का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 1.39 इंच कलर: गोल्ड कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ बैटरी लाइफ: 7 दिन

खासियत

इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन डिस्प्ले में 320 निट्स पीक ब्राइटनेस हेल्थ ट्रैक कर सकते हैं

कमी

कोई कमी नहीं

2. Noise Pulse 2 Max 1.85" Display Women's Smart Watch

स्मार्ट वॉच दिखने में काफी मॉडर्न और स्टाइलिश है, जो बड़ी स्क्रीन साइज में आती है। इसकी स्क्रीन क्वालिटी भी काफी शानदार हैं, जिससे धूप में भी आपको सबकुछ क्लियर दिखाई देता है। इसमें कई स्पोर्ट्स और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर मिलते हैं। महिलाओं के लिए यह काफी बढ़िया हो सकती है। Smart Watches For Women स्लिम और स्लीक डिजाइन है।

इससे आप अपने स्लीपिंग रूटीन को भी ट्रैक कर सकते हैं, जिससे आपके बेस्ट फिटनेस पार्टनर के तौर पर इसे डिज़ाइन किया गया है। इसमें आपको काफी सारे लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं। Noise Smart Watch Price: Rs 1,199.

नॉइस कलरफिट पल्स 2 मैक्स स्मार्टवॉच का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 1.85 इंच कलर: ब्लैक कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ बैटरी लाइफ: 10 दिन

खासियत

स्लिम और स्लीक डिजाइन मॉडर्न और स्टाइलिश बड़ी स्क्रीन साइज

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

3. CrossBeats Diva 1.28” Stylish Best Smartwatch For Women

एमोलेड डिस्प्ले वाली इस स्मार्टवॉच की 700 निट्स ब्राइटनेस है। लेटेस्ट एएसी 3डब्ल्यू स्पीकर और स्मार्ट नोटिफिकेशन के साथ सिंगल चिप बीटी कॉलिंग के साथ इसे डिज़ाइन किया गया है। आईओएस और एंड्रॉइड दोनों के साथ इसे ऑपरेट किया जा सकता है। इसे पहनकर आपको लक्जरी लुक मिलता है। इसमें मल्टीपल वॉच फेस फंक्शन आता है।

Women's Smart Watch को हेल्थ ट्रैकिंग, SP02, BP और हृदय की निगरानी के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें 200 एमएएच बैटरी आती है, जिससे एक बार चार्ज करने पर यह 7 दिनों तक चलती है। CrossBeats Smart Watch Price: Rs 3,999.

क्रॉसबीट्स Diva स्मार्टवॉच का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 1.2 इंच कलर: पिंक गोल्ड कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ बैटरी लाइफ: 7 दिन

खासियत

लेटेस्ट एएसी 3डब्ल्यू स्पीकर 200 एमएएच बैटरी मल्टीपल वॉच फेस

कमी

यूज़र्स को कोई दिक्कत नहीं लगी

4. boAt Xtend Best Smart Watch With Alexa Built-in For Women

एलेक्सा बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट के साथ आ रही इस स्मार्टवॉच की कीमत एकदम किफायती है। इसमें गोल डायल के साथ बड़ी एलसीडी डिस्प्ले लगी है। घड़ी एक स्ट्रेस मॉनिटर है जो आपके तनाव के लेवल को डिस्प्ले करने के लिए आपके HR को पढ़ता है साथ ही इसमें स्लीप मॉनिटरिंग की सुविधा भी दी गई है, जिससे अपनी नींद को भी ट्रैक किया जा सकता है।

Smart Watch For Women में 14 स्पोर्ट्स मोड आते हैं। इसे अपने कैजुअल लुक और पार्टी आउटफिट दोनों के साथ कैरी कर सकते है। यह बहुत ही लाइटवेट है। boAt Smart Watch Price: Rs 999.

बोट Xtend स्मार्टवॉच का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 1.69 इंच कलर: लाइट ग्रीन कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ बैटरी लाइफ: 7 दिन

खासियत

14 स्पोर्ट्स मोड एलेक्सा बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट स्ट्रेस मॉनिटर

कमी

कोई कमी नहीं

5. Titan Zeal Premium Fashion Smartwatch For Women

390 x 450 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले के साथ आ रही इस स्मार्टवॉच से कॉन्टैक्ट स्टोरेज के साथ सिंगलसिंक बीटी कॉलिंग की जा सकती है। एआई कोच और ऑटो मल्टीस्पोर्ट रिकग्निशन के साथ Best Smartwatch में 100+ स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसमें 5 दिन तक की बैटरी लाइफ और बीटी कॉलिंग के साथ 3 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

इसमें आपको कैलकुलेटर, कैलेंडर, इन-बिल्ट गेम्स, एआई वॉयस असिस्टेंट और काफी सारे लेटेस्ट फंक्शन मिलते हैं। स्मार्टवॉच महिलाओं के लिए सूटेबल है और इसे ऑपरेट करना भी आसान है। Titan Smart Watch Price: Rs 9,995.

टाइटन Zeal स्मार्टवॉच का स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन का साईज़: 1.85 इंच कलर: पिंक गोल्ड कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ बैटरी लाइफ: 5 दिन

खासियत

AMOLED डिस्प्ले एआई कोच और ऑटो मल्टीस्पोर्ट रिकग्निशन 100+ स्पोर्ट्स मोड

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

FAQ: Smart Watch For Women

1. सबसे ज्यादा कौन-सी स्मार्ट वॉच महिलाएं पसंद करती हैं?

Fire-Boltt Phoenix Ultra Luxury Stainless Steel Smartwatch For Women

Noise Pulse 2 Max 1.85" Display Women's Smart Watch

CrossBeats Diva 1.28” Stylish Best Smartwatch For Women

boAt Xtend Best Smart Watch With Alexa Built-in For Women

Titan Zeal Premium Fashion Smartwatch For Women

2. स्मार्ट वॉच का क्या फायदा है?

स्मार्टवॉच में अपने स्मार्टफोन के जरिए बातचीत करने की सुविधा मिलती है, जिससे आपको बार -बार स्मार्टफोन निकालकर अपडेट देखने की जरूरत पडती है। इसमें आपको सभी जरूरी नोटिफिकेशन दिख जाते हैं। Women's Smart Watches आपके एक्सरसाइज की एक्टिविटी और स्वास्थ्य से संबंधित डेटा को ट्रैक करती है जससे फिट रहने में मदद मिलती है।

3. स्मार्ट वॉच के लिए टॉप-5 ब्रांड कौन-से हैं?

इस लेख में आप Smart Watches For Women के लिए टॉप-5 ब्रांड की लिस्ट को देख सकते हैं।

Smart Watch For Women: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali