2.05 इंच बड़ी डिस्प्ले, 100+ स्पोर्ट्स मोड वाली Fire Boltt Android Smartwatch ने चुराया दिल, देखें डिटेल

Fire Boltt Android Smartwatch आ गयी है जबरदस्त परफॉरमेंस वाली वॉच जो चुरा लेंगी आपका दिल और रखेंगी आपकी सेहत का ख्याल। हेल्थ के साथ ये Smart Watch With Calling फैशन स्टाइल और पर्सनालिटी का भी ख्याल रखती हैं। ऑनलाइन इन फायर बोल्ट स्मार्टवॉच की डिमांड में बेहद बढ़ोतरी देखी गयी है। ये स्मार्टवॉच हेल्थ मॉनिटर के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग गेमिंग AI वॉइस अस्सिटेंस जैसे टॉप फीचर्स से लैस हैं।

By Asha Singh Publish:Thu, 01 Feb 2024 02:53 PM (IST) Updated:Thu, 01 Feb 2024 02:53 PM (IST)
2.05 इंच बड़ी डिस्प्ले, 100+ स्पोर्ट्स मोड वाली Fire Boltt Android Smartwatch ने चुराया दिल, देखें डिटेल
2.05 इंच बड़ी डिस्प्ले, 100+ स्पोर्ट्स मोड वाली Fire Boltt Android Smartwatch ने चुराया दिल, देखें डिटेल

Fire Boltt Android Smartwatch : हेल्थ ट्रैकिंग के लिए स्मार्टवॉच लेनी है, तो फायर बोल्ट स्मार्टवॉच को ला सकते हैं। ये स्मार्टवॉच बड़ी से डिस्प्ले के साथ आती हैं, जिनके लेटेस्ट फीचर्स आपको मुरीद बना लेंगी। लेकिन फायर बोल्ट के ढेरों ऑप्शन में से किसी एक का चुनाव करना बड़ा मुश्किल है। ऐसे में आपको टॉप फीचर्स वाली Smartwatch चाहिए, तो नीचे लिस्ट चेक कर लें।

इन फायर बोल्ट स्मार्टवॉच की खासियत है इनका रिस्ट बैंड, जो पहनने में कम्फर्टबेल है। साथ ही यह स्किन फ्रेंडली है, जिससे स्किन को कोई हानि नहीं पहुंचती है। आज कल Smartwatch Android बहुत ही ट्रेंड में है, जिसको देखो उसकी कलाई पर आपको वॉच देखने को मिल जाएंगी, तो आप क्यों पीछे रह रहे हैं, फटाफट से फायर बोल्ट स्मार्टवॉच को ऑर्डर कर लें। इन Bluetooth Calling Smartwatch की मदद से आप हार्ट रेट, ऑक्सीजन लेवल, मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड जैसे काम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - सिम के साथ काम करने वाली ये हैं जबरदस्त Smart Watch With Sim Card, पॉवरफुल बैटरी, GPS और वीडियो कॉल से हैं लैस

Fire Boltt Android Smartwatch : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां लिस्ट में 2024 की टॉप ब्रांडेड Men's Smart Watch को जगह मिली है, जिनको यूजर्स ने बेहद पसंद किया है और अच्छी रेटिंग भी दी है। इन Android Watches की बड़ी स्क्रीन आपको पल-पल की अपडेट देगी। पॉवरफुल बैटरी एक बार चार्ज करने पर 7 से 10 दिन तक चलेगी।

1. Fire-Boltt Visionary 1.78" AMOLED Bluetooth Calling Smartwatch 

इस फायर-बोल्ट विज़नरी स्मार्टवॉच में प्रीमियम 368*448 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 1.78" AMOLED डिस्प्ले है जो ऑलवेज ऑन फीचर के साथ आती है। सूरज की किरणों को मात देने और अधिक चमकने के लिए घड़ी में 700 NITS पीक ब्राइटनेस दी गयी है।

इस Smart Watch With Calling में आपके गाने स्टोर करने और अपने ब्लूटूथ हेडसेट पर म्यूजिक सुनने के लिए लगभग 128MB की आंतरिक स्टोरेज मेमोरी दी गयी है। Fire-Boltt Smartwatch Price: Rs 2199.

खासियत:

60Hz रिफ्रेश रेट 100+ स्पोर्ट्स मोड TWS कनेक्शन और वॉयस असिस्टेंस

कमी:

कुछ नहीं।

2. Fire-Boltt Smartwatch Android with Bluetooth Calling 

राउंड डायल के साथ आने वाली यह बहुत ही बढ़िया फायर बोल्ट स्मार्टवॉच है। इस Men's Smart Watch में 300 स्पोर्ट्स मोड हैं जो कदमों, कैलोरी, किलोमीटर पर नज़र रखने, डांस क्लास और भी बहुत कुछ ट्रैक कर सकते हैं।

यह फायर बोल्ट स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर लगभग 5 दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लगभग 2 दिनों तक काम करेगी। इस Fire Boltt Android Smartwatch में आपको 1.43 इंच एमोलेड डिस्पले मिलती है, जो 460*460पिक्सेल हाई रेजोल्यूशन के साथ आती है। Fire-Boltt Smartwatch with Bluetooth Calling Price: Rs 4008.

खासियत:

700 NITS पीक ब्राइटनेस ब्लूटूथ कॉलिंग ऑलवेज ऑन डिस्प्ले

कमी:

कुछ नहीं।

3. Fire-Boltt Ninja Call Pro Smart Watch with Bluetooth Calling 

कलाई से ही कॉल का जवाब देने और बात करने के लिए इस फायर बोल्ट स्मार्टवॉच को ला सकते हैं। यह Smartwatch Android 100 स्पोर्ट्स मोड, मल्टीपल वॉचफेस, इन-बिल्ट गेम्स, एआई वॉयस असिस्टेंट और एक ही टैप पर और भी फीचर्स के साथ आ रही है।

इस Smart Watch With Calling में मौजूद नाइट्रोफ़ास्ट चार्जिंग है, जिससे 10 मिनट के चार्ज से 1 दिन की बैटरी चलती है। यह ऑटो स्ट्रेस मॉनिटर, 24x7 हृदय गति, स्लीप ट्रैकर, Spo2 और महिलाओं की हेल्थ पर भी निगरानी रखती है। Fire-Boltt Smartwatch with Bluetooth Calling Price: Rs 1009.

खासियत:

एआई वॉयस असिस्टेंट 1.83" एचडी डिस्प्ले स्मार्ट वॉच 100 स्पोर्ट्स मोड

कमी:

कुछ नहीं।

4. Fire-Boltt Smart Watch with Bluetooth Calling 

इस स्मार्टवॉच में सबसे बड़ी 1.96 इंच डिस्प्ले है जो हर संभव किनारे को कवर करती है और 240*282 पिक्सल का क्रिस्टल-क्लियर रिज़ॉल्यूशन देती है। यह Fire Boltt Android Smartwatch ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है, जिससे आप कलाई से कॉल का जवाब दे सकते हैं।

वॉइस असिस्टेंस फीचर मौजूद होने से इस को आप वॉइस से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके लिए आपको पॉकेट से फोन भी नहीं निकालने की जरूरत पड़ेगी। Fire-Boltt Ninja Smartwatch Price: Rs 1599.

खासियत:

ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर 123 स्पोर्ट्स मोड 500 निट्स पीक ब्राइटनेस

5. Fire-Boltt Newly Launched Smart Watch 

अगर आपको मेटल बैंड में वॉच लेनी है, तो इस खूबसूरत फायर बोल्ट स्मार्टवॉच को ऑर्डर कर सकते हैं। रेनबो कलर आपकी फैशन स्टाइल को इम्प्रूव कर हेल्थ का ख्याल रखती है। यह Fire-Boltt Smartwatch सिंगल चार्ज पर लम्बे समय तक चलती है।

इस Smart Watch With Calling में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग, वॉइस अस्सिटेंस और मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड मिल रहे हैं, जो आपकी लाइफ को काफी आसान बनाने का काम करते हैं। यह फायर बोल्ट स्मार्टवॉच ढ़ेर सारे कलर और पैटर्न में मौजूद है। Fire-Boltt Smartwatch Price: Rs 1999.

खासियत:

ऑलवेज ऑन डिस्प्ले बड़ी 2.05" डिस्प्ले 500+ वॉच फेस

कमी:

कुछ खास नहीं।

FAQ: Fire Boltt Android Smartwatch पर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग उपयोगी है?

आपको Smart Watch With Calling में अपनी जेब से फोन निकाले बिना आसानी से कॉल लेने और रिजेक्ट करने की अनुमति देती है। दूसरे शब्दों में, ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच उन लोगों के लिए एक बेहतरीन साथी है, जो छोटे-छोटे कार्यों के लिए बार-बार अपने फोन का उपयोग करना पसंद नहीं करते हैं। ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच खरीदना आजकल बहुत आसान और सस्ता हो गया है.

2. स्मार्ट वॉच कैसे चुनें?

ऐसे मॉडल की तलाश करें जो इन-बिल्ट पेडोमीटर, एक्सेलेरोमीटर, हार्ट रेट मॉनिटर आदि के साथ आता हो। ये फीचर्स आपको उठाए गए कदमों, गति, खर्च की गई कैलोरी और हृदय गति जैसी गतिविधियों को मापने और ट्रैक करने में मदद करेंगी। कुछ हाई-एंड Bluetooth Calling Smartwatch मॉडल आपको सीधे के माध्यम से फोन कॉल करने और प्राप्त करने की अनुमति देते हैं।

3. क्या स्मार्टवॉच बिना फोन के काम कर सकती हैं?

यदि आपकी घड़ी और फ़ोन इंटरनेट से कनेक्ट नहीं है, तो आप साउंड और वॉइस कॉलिंग जैसे सुविधाओं का यूज नहीं कर पाएंगे। लेकिन फिर भी आप Smartwatch Android पर कुछ बेसिक सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं।

4. भारत का नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड कौन है?

यहां पर भारत की टॉप Android Smartwatches को लिस्ट किया है, जो इस प्रकार है -

सैमसंग गैलेक्सी वॉच6 ब्लूटूथ AMOLED डिस्प्ले स्मार्टवॉच ऐप्पल वॉच सीरीज़ 9 [जीपीएस 45 मिमी] स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट डैगर लक्स 1.43" सुपर AMOLED डिस्प्ले लक्ज़री स्मार्टवॉच

Fire Boltt Android Smartwatch : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh