ब्लूटूथ कॉलिंग के फीचर से लैस है Fire-Boltt की ये SmartWatch, कम कीमत में मिलेंगे मल्टीपल हेल्थ फीचर्स

यहां आपको फायर-बोल्ट की Smart Watches के बारे में बताया जा रहा है जो अपने स्मार्ट फीचर्स की वजह से यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। इसे आप स्पोर्ट्स ट्रैकिंग नोटिफिकेशन म्यूजिक फिटनेस ट्रैकर और अन्य तरीकों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। कम रेंज में अच्छी स्मार्टवॉच खरीनी हैं तो आज ही इन वॉच का लेटेस्ट कलेक्शन देखें।

By Sakshi Dubey Publish:Fri, 14 Jun 2024 02:36 PM (IST) Updated:Fri, 14 Jun 2024 02:36 PM (IST)
ब्लूटूथ कॉलिंग के फीचर से लैस है Fire-Boltt की ये SmartWatch, कम कीमत में मिलेंगे मल्टीपल हेल्थ फीचर्स
ब्लूटूथ कॉलिंग के फीचर से लैस है Fire-Boltt की ये SmartWatch, कम कीमत में मिलेंगे मल्टीपल हेल्थ फीचर्स

अगर आप भी अपने लुक को क्लासी और डिफ्रेंट बनाने के लिए एक अच्छे ब्रांड की स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सहीं जगह पर हैं क्योंकि यहां आपको लेटेस्ट फीचर से लैस “फायर बोल्ट स्मार्टवॉच” के बारे में बताया जा रहा है। इन वॉच में मल्टीपल स्पीकर और माइक्रोफोन की सुविधा है जिसकी वजह से आप इसे अपनी वॉयस से भी कंट्रोल कर सकते हैं। स्मार्टवॉच में फुल एचडी डिस्प्ले है जो आपको दृश्यों के साथ रियल एहसास कराएगी। हेल्थ और फिटनेस से जुड़ी चीजों को ट्रैक करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। एक बार चार्ज करने के बाद ये स्मार्टवॉच काफी दिनों तक चलती है। फोन पर बात करने के लिए स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का फीचर मिलेगा।

एचडी डिस्प्ले के साथ आ रही इन Best SmartWatches में हाई ब्राइटनेस है। इन वॉच को फोन से आसानी से कनेक्ट किया जाता है। आपके फोन में आने वाले हर नोटिफिकेशन का भी अपडेट देंगी। स्मार्टवॉच में व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे एप्स भी आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं। यह वॉच पूरी तरह से आपके स्वास्थ्य की देखभाल करती हैं। पावरफुल बैटरी लाइफ होने के वजह से यह बिना चार्ज किए दिनभर चालू रहेंगी

फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच (Fire Boltt SmartWatch) के फीचर और कीमत

यहां जिन फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच के बारे में बताया जा रहा हैं वह फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आ रही हैं। इन वॉच में माइक्रोफोन और बिल्ट इन स्पीकर दिया गया है।

1. Fire-Boltt 4G Pro Volte Calling Best Branded Watch

एचडी डिस्प्ले वाली यह स्मार्ट आपको रियल जैसा एहसास कराती है। दौड़ने, साइकिल,योग, तैराकी और व्यायाम को भी आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। जीपीएस वाली यह स्मार्टवॉच दौड़ने, लंबी पैदल यात्रा और आपकी जगह को आसानी से ट्रैक करती हैं। इस स्मार्टवॉच को सेलुलर, ब्लूटूथ और वाई-फाई से भी कनेक्ट किया जा सकता है। 240*296 के रिजॉल्यूशन वाली इस स्मार्टवॉच से आप स्क्रीन का आनंद ले सकते हैं।

इस स्मार्टवॉच में व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे एप्स भी आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं। हार्ड बीट, ब्लड प्रेशर और स्टेप्स को भी ट्रैक करने के साथ फोन में आने वाले नोटिफिकेशन को देखा जा सकता हैं। 400mAh वाली यह स्मार्टवॉच बिना चार्ज किए 2 से तीन दिनों तक काम करती हैं। यह वॉच पूरी तरह से आपके स्वास्थ्य की देखभाल करती हैं। Fire Boltt Smart Watch Price: Rs 2,999.

स्पेसिफिकेशन

मेमोरी - 128 एमबी कनेक्टिविटी - सेलुलर, ब्लूटूथ और वाई-फाई बैटरी सेल - लिथियम आयन डिस्प्ले - एचडी

क्यों खरीदें

ट्रिपल नेटवर्क 4 जी नेटकॉम का समर्थन दौड़ने और स्टेप्स को काउंट करें मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड स्वास्थ्य की निगरनी करें

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

2. Fire-Boltt Asphalt Newly Launched Racing Edition SmartWatches

फायर बोल्ट की यह स्मार्टवॉच आपकी कलाई से सीधे हैंड्स फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग से कनेक्ट हो जाती है। यह वॉच पूरी तरह से टच स्क्रीन और हाई रिजॉल्यूशन के साथ आती है। यह स्मार्टवॉच आपकी सभी दैनिक आवश्यकताओं को भी पूरा करती हैं। 123 स्पोर्ट्स मोड की यह वॉच हेल्थ, तैराकी, योग, स्टेप्स, दौड़ने और साइकिल चलाने से लेकर सभी एक्टिविटी को ट्रैक करती हैं।

Best Branded Watch में कई कलर ऑप्शन मिल जाएंगे जिसे अपने पसंद के हिसाब से सिलेक्ट कर सकते हैं। सबसे नंबर 1 ब्रांड होने की वजह से ज्यादातर लोग फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच खरीदना पसंद करते हैं। स्मार्टवॉच में IP67 वाटर रेटिंग है जो इसे बारिश में भी खराब होने से बचाता है। पावरफुल बैटरी लाइफ होने के वजह से यह बिना चार्ज किए दिनभर चालू रहेगी। Fire Boltt Smart Watch Price: Rs 2,499.

स्पेसिफिकेशन

ऑपरेटिंग सिस्टम - स्मार्टवॉच मेमोरी - 128 एमबी कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ बैटरी क्षमता - 300 मिलीएम्प घंटे खास फीचर - ब्लूटूथ कॉलिंग, हाई रिजॉल्यूशन, बिल्ट इन स्पीकर और माइक

क्यों खरीदें

1.19 की फुल टच स्क्रीन हैंड्स फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग बिल्ट इन स्पीकर और माइक कई सारे कलर ऑप्शन 123 स्पोर्ट्स मोड लॉन्ग टाइम चलने वाली बैटरी

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

3. Fire-Boltt Ninja Call Pro Best Branded Watch

फायर बोल्ट स्मार्टवॉच भारत का सबसे नंबर 1 ब्रांड होने की वजह से यूजर्स की पहली पसंद बनता जा रहा हैं। वॉच में बिल्ट इन स्पीकर और माइक्रोफोन मिलेगा जिससे आप स्मार्टवॉच को वॉयस से कंट्रोल कर सकते हैं। इस वॉच से कॉल करना और नोटिफिकेशन देखना बेहद आसान है। फायर बोल्ट विजनरी स्मार्टवॉच में AI वॉय असिस्टेंट के साथ आप आसानी से बात कर सकते हैं।

इस Smart Watches को पहनकर ऑफिस जाएंगे तो काफी डिफ्रेंट लगेगा। इस स्मार्टवॉच का ट्रैंड यूजर्स में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऑफिस, घर के फंक्शन या शादी में जाने के लिए भी इस स्मार्टवॉच को पहन सकते हैं। इसमें स्पोर्ट्स एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए 100 मोड दिए गए हैं। साथ ही, सोशल मीडिया से जुड़े नोटिफिकेशन को भी आसानी से देखा जा सकता है। वॉच दौड़ने और हेल्थ एक्टिविटी के लिए बेस्ट ऑप्शन है। Fire Boltt Smart Watch Price: Rs 1,099.

स्पेसिफिकेशन

कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ ऑपरेटिंग सिस्टम - स्मार्टवॉच वायरलेस - ब्लूटूथ खास फीचर - ब्लूटूथ कॉलिंग सिस्टम, बड़ा डिस्प्ले, बिल्ट इन स्पीकर, वॉयस असिस्टेंट

क्यों खरीदें

फायर-बोल्ट भारत का नंबर 1 ब्रांड बड़ा एचडी डिस्प्ले AI वॉय असिस्टेंट स्मार्टवॉच से आसानी से बात करें

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

और पढ़ें: हैमर स्मार्टवॉच Hammer Smartwatch के फीचर और कीमत

4. Fire-Boltt Gladiator 1.96 Biggest Display SmartWatches

फायर बोल्ट की इस स्मार्टवॉच में सबसे बड़ी डिस्प्ले मिलता है जो काफी प्रीमियम लग रहा है। इस वॉच को एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक चलाया जा सकता है। 30 से 40 मिनट में स्मार्टवॉच 20 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच के जरिए कनेक्शन और ब्लूटूथ कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। ब्लड प्रेशर, हेल्थ ट्रैकर, स्पोर्ट्स एक्टिविटी और बहुत कुछ चीजों को ट्रैक करने के लिए स्मार्टवॉच में 123 मोड दिए गए हैं जिसे आप किसी भी चीज का आसानी से पता लगा सकते हैं।

इसमें फोन पर बात करने के लिए ब्लूटूथ कॉलिंग का सिस्टम दिया गया है। साथ ही इस वॉच से आप फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप का नोटिफिकेशन भी आसानी से देख पाएंगे। इस स्मार्टवॉच में म्यूजिक भी आसानी से सुना जा सकता है। Fire Boltt Smart Watch Price: Rs: 1,299.

स्पेसिफिकेशन

कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ ऑपरेटिंग सिस्टम - स्मार्टवॉच खास फीचर - एक्सेलेरोमीटर, एक्टिविटी ट्रैकर, अलार्म घड़ी, मल्टीपल सपोर्ट ट्रैकर बैटरी क्षमता - 250 मिलीएम्प घंटे

क्यों खरीदें

सबसे बड़ा डिस्प्ले एक बार चार्ज करने पर 7 दिन तक बिना चार्ज किए इस्तेमाल करें 3 घंटे में 100 प्रतिशत चार्जिंग ट्रैक करने के लिए 123 खेल मोड ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

5. Fire-Boltt Phoenix Pro 1.39" Best Branded Watch

फायर बोल्ट की यह स्मार्टवॉच गोल डिस्प्ले के साथ आ रही है जो पूरी तरह से टच स्क्रीन है। वॉच में 280NITS पीक ब्राइटनेस के साथ आकर्षक लगती है। स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने पर लगभग 7 दिनों तक ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 4 दिनों तक काम करती हैं। यह 3 घंटे में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती हैं।

इस स्मार्टवॉच में 120 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जिससे आप रेगुलर में होने वाली एक्टिविटी पर नजर रख सकते हैं। वॉच को फोन से भी आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है जो हर नोटिफिकेशन का अपडेट देती हैं। Smart Watches मेटल बॉडी में आने वाली यह वॉच पहनेंगे तो काफी डिफ्रेंट लगेंगे। इसका डिजाइन काफी कंफर्टेबल और लाइटवेट डिजाइन है। इसमें हेल्थ और और फिटनेस से जुड़ी चीजों को आसानी से ट्रैक किया जा सकता है। Fire Boltt Smart Watch Price: Rs 1,499.

स्पेसिफिकेशन

ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉइड और आईफोस

खास फीचर - वॉयस कंट्रोल, मल्टीपल सपोर्ट ट्रैकर, हदय गति मॉनिटर

कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ

बैटरी - लिथियम

क्यों खरीदें

चार्जिंग स्पेस 100 प्रतिशत चार्जिंग के बादन 7 दिन तक चलेगी स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए 120 मोड मेटल बॉडी

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Fire-Boltt SmartWatch के लिए किए जाने वाले सवाल

1. क्या स्मार्ट फोन से कनेक्ट हो सकती है?

हां, आज कल जिन Best Branded Watch का ट्रैंड चल रहा है वह सभी वॉच फोन से कनेक्ट हो जाती है।

2. फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच में क्या फीचर्स है?

ये Best SmartWatches में हेल्थ, ट्रैकिंग, स्टेप्स, ब्लूटूथ कॉलिंग, कैलेंडर, कैलकुलेटर आदि के फीचर्स मिलेंगे।

3. क्या फायर बोल्ट की स्मार्टवॉच खरीदने लायक है?

अगर आप कम बजट में एक अच्छी ब्रांड की स्मार्टवॉच तलाश कर रहे हैं तो इंडिया की सर्वश्रेष्ठ कंपनी फायर बोल्ट को चुन सकते हैं। ये स्मार्टवॉच कम बजट में होने के साथ-साथ लेटेस्ट फीचर से लैस है। इसमें आपको फिटनेस, ट्रैकिंग और स्पोर्ट्स एक्टिविटी को देखने के लिए अलग-अलग मोड मिलेंगे।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey