बड़े से बड़ा ब्रांड Fossil Smartwatch के आगे झुके, अपनी पर्सनल असिस्टेंट बनकर देगा हेल्थ से जुड़ी अपडेट्स

अगर आप भी एक स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो इनका चुनाव करना अच्छा ऑप्शन होगा। ऑनलाइन बजट फ्रेंडली होने की वजह से यूजर्स ने इन्हें काफी पसंद किया है। इन Best SmartWatches का चुनाव करेंगे तो यकीनन आपका लुक और भी ज्यादा स्टाइलिश हो जाएगा। इन स्मार्टवॉच से आप हेल्थ से जुड़े सभी अपडेट्स भी ले सकते हैं।

By Sakshi Dubey Publish:Mon, 10 Jun 2024 12:34 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2024 12:34 PM (IST)
बड़े से बड़ा ब्रांड Fossil Smartwatch के आगे झुके, अपनी पर्सनल असिस्टेंट बनकर देगा हेल्थ से जुड़ी अपडेट्स
बड़े से बड़ा ब्रांड Fossil Smartwatch के आगे झुके, अपनी पर्सनल असिस्टेंट बनकर देगा हेल्थ से जुड़ी अपडेट्स

आज के समय में अपने आपको स्टाइलिश और अट्रैक्टिव हर कोई दिखाना चाहता। जिस समय का ट्रेंड चल रहा है, सभी में आकर्षक दिखने की होड़ लगी हुई है। ऐसे में अगर आप भी अपने स्टाइल को बदलने का विचार कर रहे हैं तो आपके पास के एक Fossil SmartWatch for Men जरूर होनी चाहिए। अगल नॉर्मल घड़ी होगी तो आपके लुक में कोई बदलाव नहीं आएगा इसलिए ऐसी घड़ी हो जो आपको क्लासी लुक दें। जैसे आप Fossil ब्रांड की स्मार्टवॉच को ट्राई कर सकते हैं, यह मार्केट और शोरूम से भी कम दाम में आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

अगर आप भी एक बढ़िया स्मार्टवॉच खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इस वॉच को ट्राई कर सकते हैं। फॉसिल ब्रांड वैसे क्वाट्र्ज मूवमेंट पैटर्न से तैयार किए गए होते हैं, जिनको स्टेनलेस स्टील और चमड़े जैसे मटेरियल से तैयार किया जाता है। Smartwatch में हर तरह से आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती हैं। बजट फ्रेंडली होने के साथ यह आपके लुक को भी अपग्रेड कर देगी।

फॉसिल स्मार्टवॉच फॉर मैन (Fossil SmartWatch for Men) के ऑप्शन और फीचर्स

यहां बताई गई फॉसिल ब्रांड की स्मार्टवॉट काफी विफायती दाम में ऑनलाइन लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। यहां आपको Mens Smart Watches में अलग-अलग रंग और डिजाइन भी मिल जाएंगे जो पुरुषों के लिए एकदम बेस्ट रहेंगे।

1. Fossil Gen 6 Display Wellness Edition Mens Smart watches FTW4069

फॉसिल स्मार्टवॉच फॉर मेन में जेन 6 डिजिटल ब्लैक डायल पुरुषों की घड़ी में अलग-अलग डिजाइन के साथ कई सारे कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। घड़ी को जीपीएस से कनेक्ट किया जाता है। इसकी बैटरी को लिथियम आयन से बनाया गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। स्मार्टवॉच में डायल ब्लैक रंग के साथ आ रहा है। प्रोडक्ट पर वारंटी 1 साल की मिलती हैं जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

मार्केट या शोरूम से कम रेंज होने की वजह से यूजर्स इस स्मार्टवॉच को काफी पसंद कर रहे हैं। इस फॉसिल स्मार्टवॉच में आपको 1.28 इंच की स्क्रीन मिलेगी। यह गूगल फीट, बिल्ट इन जीपीएस भी दिया गया है, जिससे आप डिस्टेंस ट्रैक कर पाएंगे। साथ ही इस स्मार्टवॉच में गूगल असिस्टेंट का फीचर भी मिल जाएगा। यह वॉच स्मार्टफोन कंपैटिबल हैं। फॉसिल स्मार्टवॉच की बैटरी रिचार्जेबल और काफी लाइटवेट में है। Fossil Smart Watch Price: Rs 9,595.

Fossil Watch के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - फॉसिल ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉयड, आईओएस कनेक्टिविटी - जीपीएस बैटरी सैल संरचना - लिथियम आयन

क्यों खरीदें

वर्कआउट टाइमर सेट करें स्मार्ट होम डिवाइस को कंट्रोल करें कई दिनों तक चलने वाला विस्तारित मोड

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

2. Fossil Gen Mens Best SmartWatches FTW4062

यह फॉसिल स्मार्टवॉच कैजुअल लुक के साथ ऑफिस में पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। यह फॉसिल स्मार्टवॉच कैजुअल लुक के साथ ऑफिस में पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इस वॉच में गूगल द्वारा Wears ओएस का सिस्टम दिया गया है जिससे आईफोन और एंड्रॉयड फोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। यह स्मार्टवॉच एलेक्सा बिल्ट इन के साथ आ रही हैं जिससे आप कुछ भी सर्च कर सकते हैं।

इस वॉच की खासियत यह है कि इसमें टाइमर सेट करने, मौसम की जांच करने और स्मार्ट होम डिवाइस को कंट्रोल करने का ऑप्शन होता है। फॉसिल स्मार्टवॉच नए स्मार्ट बैटरी मोड के साथ आ रही है जिसकी वजह से इसे बार-बार चार्ज करने की जरूरत नहीं होती। इस स्मार्टवॉच में आपको 1.28 की डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 416*416 है। फॉसिल स्मार्टवॉच व्यक्ति के लिए गूगल की तरह है। Fossil Smart Watch Price: Rs 11,995.

Fossil Watch के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - फॉसिल मेमोरी क्षमता - 32 जीबी खास फीचर - डिस्टेंट ट्रैकर, जीपीएस, नोटिफिकेशन, हार्ट गति मॉनिटर वायरलेस संचार - ब्लूटूथ कनेक्टिविटी - वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी, एनएफसी, जीपीएस

क्यों खरीदें

डिस्प्ले टच स्क्रीन नए स्मार्ट बैटरी मोड के साथ बजट फ्रेंडली

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

3. Fossil Gen 5 Smartwatch with AMOLED Screen Men's Smart Watches

फॉसिल स्मार्टवॉच फॉर मैन ऑफिस में पहनने के लिए पुरुषों के लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। इस स्मार्टवॉच में गूगल Wears ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। स्मार्टवॉच में 1.33 इंच की स्क्रीन डिस्प्ले आ रही है और यह एक टचस्क्रीन हैं। किफायती दाम होने की वजह से यूजर्स ने इस वॉच को काफी पसंद किया है।

यह स्मार्टवॉच कैजुअल, शादी, त्यौहार या फिर ऑफिस में पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगाा। ब्लूटूथ से स्मार्टवॉच को कनेक्ट किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच को एक घंटे से कम समय में भी 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। वाईफाई और वायरलेस सिंकिंग की सुविधा भी स्मार्टवॉच में मिल रही हैं। Fossil Smart Watch Price: Rs 11,995.

Fossil Watch के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - फॉसिल ऑपरेटिंग सिस्टम - Google द्वारा Wears OS आकार - गोल स्क्रीन साइज - 1.33 इंच खास फीचर - दूरी ट्रैकर, जीपीएस और हार्ट गति मॉनिटर

क्यों खरीदें

एक घंटे से कम समय में 80 प्रतिशत चार्ज करें गूगल फीट का इस्तेमालल करें टचस्क्रीन कार्यक्षमता

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

और पढ़ें: हैमर स्मार्टवॉच Hammer Smartwatch के फीचर और कीमत

4. Fossil Gen 6 Display Wellness Best SmartWatches FTW4071

फॉसिल ब्रांड की यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ से कनेक्ट हो जाती है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी, एनएफसी और जीपीएस की सुविधा मिलेगी। इस स्मार्टवॉच की बैटरी को लिथियम आयन से बनाया गया है जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। यह स्मार्टवॉच कॉल, टेक्स ऐप और स्वचालित समय, समय क्षेत्र और कैलेंडर सिंगिंग के लिए सूचनाओं से जुड़ा रहता।

स्मार्टवॉच जीपीएस के साथ आपकी दूरी और पथ के साथ ट्रैक पर रखते हैं। अच्छा सेंसर आपके स्वास्थ्य और फिटनेस ऐप को संचालित करने के लिए डेटा प्रदान करते हैं। इस स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी और एनएफसी और जीपीएस से कनेक्ट किया जा सकता है। स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो फॉसिल स्मार्टवॉच का चुनाव करना आदर्श विकल्प साबित हो सकता है। Fossil Smart Watch Price: Rs 9,598.

Fossil Watch के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - फॉसिल ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉयड, आईओएस कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी, एनएफसी और जीपीएस वायरलेस संचार - ब्लूटूथ बैटरी सेल संरचना - लिथियम आयन

क्यों खरीदें

हमेशा ऑन डिस्प्ले कई दिनों तक चलने वाला विस्तारित मोड हेल्थ से जुड़े अपडेट्स

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

5. Fossil Gen 6 Smartwatch Digital Black Dial Men's Watches-FTW4060

ऑफिस में पहनने के लिए एक बढ़िया क्वालिटी की स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो यह फॉसिल स्मार्टवॉच फॉर मैन एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। ब्लैक रंग में आने वाली यह स्मार्टवॉच काफी स्टाइलिश है जो आपके लुक को अपग्रेड कर देगी। इसे यूएसबी और जीपीएस से कनेक्ट किया जा सकता है। खास फीचर के तौर पर इसमें अलार्म की सुविधा मिलती है।

यह स्मार्टवॉच फोल्ड ओवर क्लैस्प के साथ डबल पुश बटन सेफ्टी क्लोजर है। इस स्मार्टवॉच की खासियत यह है कि इसे आईफोन और एंड्रॉयड दोनों से कनेक्ट किया जा सकता है। यह वॉच व्यक्ति की हर गतिविधि पर नजर रखेगी। इन स्मार्टवॉच को पहनकर ऑफिस जाएंगे तो आप काफी स्टाइलिश लगेंगे और आपका लुक भी अपग्रेड हो जाएगा। Fossil Smart Watch Price: Rs 11,495.

Fossil Watch के स्पेसिफिकेशन

ब्रांड - फॉसिल ऑपरेटिंग सिस्टम - एंड्रॉयड, आईओएस खास फीचर - अलार्म सुविधा वायलेस संचार - ब्लूटूथ बैटरी सेल संरचना - लिथियम आयन कनेक्टिविटी - यूएसबी, जीपीएस

क्यों खरीदें

हमेशा ऑन डिस्प्ले बजट फ्रेंडली कई सारे कलर ऑप्शन

क्यों न खरीदें

कोई कमी नहीं

फॉसिल स्मार्टवॉच फॉर मैन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें 

FAQ: Fossil Smart Watch for Men

1. क्या फॉसिल एक अच्छी स्मार्टवॉच है?

अगर आप एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं जो लंबे समय तक चले और नॉर्मल स्मार्टवॉच की तुलना में अधिक अच्छी दिखे, तो फॉसिल जेन 6 वेलनेस एडिशन एक अच्छा ऑप्शन है।

2. क्या फॉसिल एक लक्जरी ब्रांड है?

फॉसिल Smart Watch को लग्जरी घड़ी ब्रांड नहीं माना जाता है। इसके बजाय, यह स्टाइलिश और किफायती फैशन घड़ियाँ पेश करने के लिए जाना जाता है।

3. क्या फॉसिल स्मार्टवॉच सैमसंग से बेहतर है?

अपने क्लासिक डिजाइन और स्मार्ट फीचर की वजह से जनरेशन 6 आवश्यक स्मार्टवॉच अपनी कार्यक्षमता प्रदान करते हुए एक बेहतर ऑप्शन है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey