GOVO Soundbars: ग़दर 2 फिल्म को देखने के लिए नहीं पड़ेगी पैसे खर्चने की जरूरत, अब घर बैठे मिलेगा थिएटर का मजा

Best GOVO Soundbars- नई-नई मूवीज को देखने का अगर ज्यादा ही शौक है तो आज ही घर लें आएं गोवो के इन Soundbar को वो भी एकदम किफायती कीमतों पर। इनसे वेबसीरीज मूवीज और म्यूजिक का भरपूर मजा मिलता है। इन साउंडबार को लोगों ने भी काफी पसंद किया है जिससे इन्हें बेहतरीन रेटिंग्स मिली है। Sound Bar For TV की साउंड और बेस क्वालिटी काफी दमदार है।

By SonaliPublish:Mon, 21 Aug 2023 06:31 PM (IST) Updated:Fri, 15 Sep 2023 05:13 PM (IST)
GOVO Soundbars: ग़दर 2 फिल्म को देखने के लिए नहीं पड़ेगी पैसे खर्चने की जरूरत, अब घर बैठे मिलेगा थिएटर का मजा
GOVO Soundbars: ग़दर 2 फिल्म को देखने के लिए नहीं पड़ेगी पैसे खर्चने की जरूरत, अब घर बैठे मिलेगा थिएटर का मजा

Best GOVO Soundbars: ग़दर 2 मूवी का सिनेमाघरों में दबदबा अभी भी देखने को मिल रहा है। लोगों में इस मूवी का क्रेज बढ़ता जा रहा है लेकिन अब कौन सिनेमाघर में जाकर पैसे खर्च करें ऐसे में यहां GOVO Soundbar के बारे में बताया जा रहा है जो घर पर ही रहकर थिएटर का मजा देते हैं। इनसे वेबसीरीज, मूवीज और म्यूजिक का भरपूर मजा मिलता है। इन Sound System को लोगों ने भी काफी पसंद किया है जिससे इन्हें बेहतरीन रेटिंग्स मिली है।

इन Music System साउंड और बेस क्वालिटी काफी दमदार है जिससे आपको काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। इनकी हाई डेफिनिशन सिग्नेचर साउंड काफी बेहतरीन माहौल बना देती है। मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहे इन Best GOVO Soundbars में एलसीडी डिस्प्ले मिल रही है और इनका ग्लोसी और प्रीमियम फिनिशन आपके एक्सपीरियंस को अलग लेवल पर लेकर जा सकता है। इन साउंडबार को स्टाइलिश रिमोट के जरिये कंट्रोल किया जाता है।

Best GOVO Soundbars: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Sound Bar For TV की प्राइस रेंज भी एकदम किफायती है तो आप अपने लिए किसी भी बेहतरीन विकल्प को चुन सकते हैं और एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा लें सकते हैं।

1. GOVO GOSURROUND 610 100 Watt 2.1 Channel Bluetooth Soundbar

वायरलेस ब्लूटूथ, सबवूफर, रिमोट कंट्रोल, 2.1 चैनल और मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहे इस Sound System में एलसीडी डिस्प्ले मिल रही है। इसे यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। इससे वेबसीरीज, मूवीज और म्यूजिक का भरपूर मजा मिलता है।

Sound Bar For TV को इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। इसकी हाई डेफिनिशन सिग्नेचर साउंड काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस देती है। GOVO Soundbar Price: Rs 5,499.

2. GOVO GOSURROUND 2.1 Channel 200W Soundbar

प्लैटिनम ब्लैक कलर का यह Music System दिखने में भी बेहद स्टाइलिश है। इसका स्लीक रिमोट और एलईडी लाइट्स डिस्प्ले है। सबवूफर के साथ आ रहा यह साउंडबार एकदम डीप बेस देता है। इसमें एचडीएमआई, औक्स और यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं।

Sound Bar For TV की साउंड क्वालिटी काफी दमदार है। इसे लोगों ने भी काफी पसंद किया है जिससे इसे बेहतरीन रेटिंग्स मिली है। GOVO Soundbar Price: Rs 6,498.

3. GOVO GOSURROUND 920 200W Soundbar

1 साल की वारंटी के साथ आ रहा यह हाई परफॉर्मेंस वाला Best GOVO Soundbars स्टाइलिश रिमोट और LED डिस्प्ले के साथ आ रहा है। इसका ग्लोसी और प्रीमियम फिनिशन आपके एक्सपीरियंस को अलग लेवल पर लेकर जा सकता है।

इस Music System की मदद से आप कहीं पर भी बैठे-बैठे होम थिएटर का मजा लें सकते हैं। आप अलग-अलग पोर्ट्स की मदद से इसे कनेक्ट कर सकते हैं। GOVO Soundbar Price: Rs 7,599.

4. GOVO GOSURROUND 950 280W Sound Bar For TV

सबवूफर और सैटेलाइट स्पीकर के साथ आ रहा यह Sound System 5 इक्वलाइज़र मोड, स्टाइलिश रिमोट और LED डिस्प्ले के साथ आता है। प्लैटिनम ब्लैक कलर में आ रहे इस साउंडबार का डिज़ाइन बेहद ही स्टाइलिश है। इसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है।

हाई परफॉर्म देने वाला यह टॉप रेटेड Music System पूरी तरह से यूजर फ्रेंडली है। इसलिए इसे इस्तेमाल करके आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। GOVO Soundbar Price: Rs 8,998.

5. GOVO GOSURROUND 900 200W Soundbar Sound System

सबवूफर के साथ आ रहे इस Sound System का बेस काफी डीप है। इसमें HDMI, AUX, USB और ब्लूटूथ V5.0 कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। 4 ईक्यू मोड की सुविधा से लैस यह साउंडबार ऑपरेट करने में भी काफी आसान है।

इस Music System को यूज़र्स के द्वारा भी काफी पसंद किया गया है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। GOVO Soundbar Price: Rs 6,498.

FAQ: Best GOVO Soundbars

1. GOVO का कौन सा साउंडबार घर के लिए सबसे अच्छा है?

GOVO GOSURROUND 610 100 Watt 2.1 Channel Bluetooth Soundbar

GOVO GOSURROUND 2.1 Channel 200W Soundbar

GOVO GOSURROUND 920 200W Soundbar

GOVO GOSURROUND 950 280W Sound Bar For TV

GOVO GOSURROUND 900 200W Soundbar Sound System

2. गोवो साउंडबार की क्या खासियत है?

आपको 3डी सराउंड साउंड को अनुभव करने का मौका मिलता है। इसमें काफी बेहतरीन डिजाइन मिलता है। इसकी मदद से आपको बिल्कुल थिएटर वाला फील आता है।

3. क्या गोवो साउंडबार सस्ता है?

अन्य साउंडबार की तुलना में गोवो साउंडबार सस्ते होते हैं।

4. क्या गोवो साउंडबार रिमोट से कंट्रोल होता है?

हाँ गोवो साउंडबार रिमोट से कंट्रोल होता है।

Best GOVO Soundbars: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali