Best GOVO Soundbars In India: सभी को टक्कर दे रहे हैं ये लेटेस्ट साउंडबार, मिलती है ऐसी धांसू आवाज़ कि सब फेल

Best GOVO Soundbars In India- यहां आपको टॉप ब्रांड यानी गोवो के Soundbar For TV के बारे में बताया जा रहा है जो आपके वेबसीरीज और मूवीज देखने के साथ ही म्यूजिक सुनने के अनुभव को काफी बढ़ा देते हैं। इनकी 3डी सराउंड साउंड एक्सपीरियंस को अलग लेवल तक लेकर जाती है। साउंडबार के साथ सबवूफर भी आता है जो डीप बेस देता है तो देखें नीचे दी गई लिस्ट।

By SonaliPublish:Wed, 28 Jun 2023 01:29 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jun 2023 01:29 PM (IST)
Best GOVO Soundbars In India: सभी को टक्कर दे रहे हैं ये लेटेस्ट साउंडबार, मिलती है ऐसी धांसू आवाज़ कि सब फेल
Best GOVO Soundbars In India: सभी को टक्कर दे रहे हैं ये लेटेस्ट साउंडबार, मिलती है ऐसी धांसू आवाज़ कि सब फेल

Best GOVO Soundbars In India: अगर साउंडबार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हाई परफॉर्म करने वाले लेटेस्ट Best GOVO Soundbar के बारे में बताया जा रहा है जो 3डी सराउंड साउंड एक्सपीरियंस देते हैं। इन्हें यूज़र्स की तरफ से भी काफी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। इसमें कनेक्टिविटी के भी काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं जिससे आप इन्हें अपने स्मार्ट डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इन Sound System के साथ सबवूफर भी आता है जो एकदम डीप बेस देता है।

इन Music System में मूवी, समाचार, संगीत और 3डी मोड जैसे 4 इक्वलाइज़र मोड मिलते हैं जिससे आपका वेबसीरीज और मूवीज देखने के साथ ही म्यूजिक सुनने के अनुभव भी काफी बढ़ जाता है। ये फुली रिमोट कंट्रोल हैं जिन्हें ऑपरेट करना भी काफी आसान है। Best Soundbar को इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि घर को रिच लुक मिलता है। इनकी खरीदी पर वारंटी भी आती है।

Best GOVO Soundbars In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Soundbar For TV में हाई डेफिनिशन सिग्नेचर साउंड मिलती है जिससे सिनेमाहॉल का मजा मिलता है। इन्हें ऑपरेट करना भी काफी आसान है। Best GOVO Soundbars In India किफायती कीमतों पर आते हैं तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को। 

1. GOVO GOSURROUND 2.1 Channel 200W Soundbar

हाई परफॉर्मेंस वाला टॉप रेटेड Sound System 3डी सराउंड साउंड देता है। इसके साथ आ रहा सबवूफर डीप बेस के साथ थिएटर का एक्सपीरियंस देता है। यह सिग्नेचर कलर में सबसे स्टाइलिश एलईडी लाइट्स के साथ आता है साउंड स्तर के अनुभव को अगले स्तर तक ले जाता है।

यहां देखें 

Best Soundbar में मूवी, समाचार, संगीत और 3डी मोड जैसे 4 इक्वलाइज़र मोड मिलते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के भी काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं। इसे यूज़र्स की तरफ से भी काफी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। GOVO Soundbar Price: Rs 6,798.

2. GOVO GOSURROUND 610 100 Watt 2.1 Channel Bluetooth Soundbar

मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहा यह Best GOVO Soundbars In India 100 वॉट पीक आउटपुट में 3डी सराउंड साउंड देता है। यह फुली रिमोट कंट्रोल है जिसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है। इसमें LED डिस्प्ले भी लगी है।

यहां देखें 

Soundbar For TV का बेस और साउंड क्वालिटी काफी दमदार है। इसे लोगों ने भी काफी पसंद किया है जिससे इसे बेहतरीन रेटिंग्स मिली है। GOVO Soundbar Price: Rs 5,499.

3. GOVO GOSURROUND 920 200W Soundbar

शानदार परफॉर्मेंस देने वाले Sound System को ऑपरेट करने के लिए सबसे स्टाइलिश रिमोट मिलता है जिससे बेस, ट्रेबल और वॉल्यूम को कंट्रोल किया जा सकता है। इसे स्टाइलिश रूप से डिज़ाइन किया गया है जिससे घर को रिच लुक मिलता है।

यहां देखें 

इस Music System की खरीदी पर 1 साल की वारंटी भी आती है और यह लम्बे समय तक आपका साथ निभा सकता है। इसे इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। GOVO Soundbar Price: Rs 7,599.

4. GOVO GOSURROUND160W Soundbar

इस प्रीमियम क्वालिटी वाले Soundbar For TV की आकर्षक 3डी ध्वनि से ऐसा लगता है कि आप साउंड को बस सुन भी नहीं रहे देख भी रहे हैं। इससे घर पर रहकर ही सिनेमाहॉल का मजा मिलता है। इसकी हाई डेफिनिशन सिग्नेचर साउंड काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस देती है।

यहां देखें 

Best GOVO Soundbar के साथ आ रहा सबवूफर एकदम डीप बेस देता है। इसमें कनेक्टिविटी के काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं। इसका प्रीमियम फिनिश डिज़ाइन भी काफी शानदार है। GOVO Soundbar Price: Rs 6,068.

5. GOVO GOSURROUND 610 Bluetooth Soundbar

हाई डेफिनिशन सिग्नेचर साउंड वाला Best GOVO Soundbars In India एकदम मजबूत और प्रीमियम क्वालिटी वाला है। इससे घर को स्टाइलिश लुक मिलता है। इसे यूज़र्स ने भी अच्छी रेटिंग्स दी है जिससे ये आपके लिए किफायती साबित होता है।

यहां देखें 

Soundbar For TV से वेबसीरीज, मूवीज और म्यूजिक का भरपूर मजा मिलता है। इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। यह साउंडबार एकदम कम दाम में आता है। GOVO Soundbar Price: Rs 4,399.

FAQ: Best GOVO Soundbars In India

1. गोवो साउंडबार किस देश ने बनाया?

GOVO की स्थापना बैंगलोर में की गई है। यह लंदन में विकसित किया गया है। गोवो ब्रांड के साउंडबार की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है।

2. गोवो का कौन सा ब्लूटूथ साउंडबार सबसे अच्छा है?

GOVO GOSURROUND 2.1 Channel 200W Soundbar

GOVO GOSURROUND 610 100 Watt 2.1 Channel Bluetooth Soundbar

GOVO GOSURROUND 920 200W Soundbar

GOVO GOSURROUND160W Soundbar

GOVO GOSURROUND 610 Bluetooth Soundbar

3. गोवो का कौन सा साउंडबार घर के लिए सबसे अच्छा है?

GOVO GOSURROUND 2.1 Channel 200W Soundbar

GOVO GOSURROUND 610 100 Watt 2.1 Channel Bluetooth Soundbar

GOVO GOSURROUND 920 200W Soundbar

GOVO GOSURROUND160W Soundbar

GOVO GOSURROUND 610 Bluetooth Soundbar

4. गोवो साउंडबार की कीमत कितने रुपए से शुरू है?

इनकी कीमत 5 हज़ार रुपए से शुरू है।

Best GOVO Soundbars In India: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali