न्यू ईयर पार्टी के लिए लेना है सस्ता साउंड सिस्टम? GOVO Soundbar रहेंगे बेस्ट, साउंड क्वालिटी बना देगी दीवाना

GOVO Soundbar- क्या आप भी इस बार अपने घर में न्यू पार्टी प्लान कर रहे हैं? अगर हाँ तो यहां आपको 5 सबसे कम कीमत वाले गोवो Sound Bars की जानकारी दी जा रही है जो अलग-अलग इक्वलाइज़र मोड के साथ आते हैं। इनसे आपको 3डी सराउंड मिलती है। इनके साथ आपको सबसे स्टाइलिश रिमोट भी दिया जा रहा है।

By SonaliPublish:Fri, 15 Dec 2023 03:15 PM (IST) Updated:Fri, 15 Dec 2023 03:15 PM (IST)
न्यू ईयर पार्टी के लिए लेना है सस्ता साउंड सिस्टम? GOVO Soundbar रहेंगे बेस्ट, साउंड क्वालिटी बना देगी दीवाना
न्यू ईयर पार्टी के लिए लेना है सस्ता साउंड सिस्टम? GOVO Soundbar रहेंगे बेस्ट, साउंड क्वालिटी बना देगी दीवाना

GOVO Soundbar: क्या आप भी अपने घर के लिए एक सस्ता साउंडबार खरीदना चाहते हैं? अगर हाँ तो यह लेख सिर्फ आपके लिए ही तैयार किया गया है, जिसमें गोवो ब्रांड के Sound Bar For TV के बारे में बताया गया है। 3डी सराउंड साउंड देने वाले ये साउंडबार घर को सिनेमाहॉल के रूप में बदल देते हैं। इनमें सबसे स्टाइलिश एलईडी लाइट्स लगी हुई है, जो आपके एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बने देती है। ये आपको वारंटी के साथ मिल रहे हैं। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स में टॉप रेटिंग्स दी है।

इन Music System के साथ सबसे स्टाइलिश रिमोट आता है, जिससे आप इन्हें आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। इनमें आप अलग-अलग तरह के इक्वलाइज़र मोड को चेंज करके बेहतरीन साउंड का एक्सपीरियंस लें सकते हैं। ये 2.1 चैनल और 5.1 चैनल के साथ आते हैं और इनके साथ सबवूफर भी मिलता है, जो परफेक्ट बेस देता है। इनकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी अच्छी है। ये लम्बे समय तक आपका साथ निभा सकते हैं।

GOVO Soundbar: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

परफॉर्मेंस के मामले में इन Sound Bars का कोई जवाब नहीं, तो आप लिस्ट को देखकर अपने लिए किसी भी बेहतरीन विकल्प का चुनाव कर सकते हैं।

1. GOVO GOSURROUND 900 2.1 200W Soundbar

2.1 चैनल वाला यह 200 वॉट पीक आउटपुट 3डी सराउंड साउंडबार सिग्नेचर कलर में सबसे स्टाइलिश एलईडी लाइट्स के साथ आता है। इसके साथ सबवूफर भी आता है, जो घर को सिनेमाहॉल के रूप में बदल देता है। 4 इक्वलाइज़र मोड आते हैं साथ ही यह सबसे स्टाइलिश रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। इसे इस्तेमाल करके कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है।

इस Sound System में एलईडी डिस्प्ले भी लगी हुई है, जिससे इसे इस्तेमाल करना काफी आसान हो जाता है। इसकी मल्टीपल कनेक्टिविटी भी बहुत बढ़िया है। यह आपको 1 साल की वारंटी के साथ मिल रहा है। GOVO Soundbar Price: Rs 5,999.

खासियत

200 वॉट पीक आउटपुट 3डी सराउंड साउंडबार स्टाइलिश एलईडी लाइट्स के साथ आता है घर को सिनेमाहॉल के रूप में बदल देता है 4 इक्वलाइज़र मोड एलईडी डिस्प्ले

कमी

बेस अच्छा नहीं है

2. GOVO GOSURROUND 950 280W 5.1 Channel Soundbar

ब्लूटूथ, यूएसबी, एचडीएमआई, वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आ रहा यह साउंडबार किसी भी ब्लूटूथ डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इसका डायनामिक माउंटिंग डिज़ाइन है, जिससे टीवी के नीचे या दीवार पर आसानी से रखा जा सकता है। GOVO साउंडबार रिमोट के साथ आपको BASS और TREBLE के ऑप्शन भी मिलते हैं। इसकी साउंड एकदम प्रीमियम क्वालिटी वाली है।

Music System की मदद से अगर आप मूवीज, वेब सीरीज देखते वक्त या म्यूजिक सुनते वक्त आपका रूम 3D साउंड से भर जाता है। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है, जिससे इसे टॉप रेटिंग्स दी गई है। GOVO Soundbar Price: Rs 8,999.

खासियत

ब्लूटूथ, यूएसबी, एचडीएमआई, वायरलेस कनेक्टिविटी डायनामिक माउंटिंग डिज़ाइन साउंड एकदम प्रीमियम क्वालिटी वाली 3D साउंड टॉप रेटिंग्स

कमी

3D साउंड ज्यादा बेहतर नहीं

3. GOVO GOSURROUND 945 120W 5.1 Channel Soundbar

3डी सराउंड साउंड देने वाला यह साउंडबार 3 इक्वलाइज़र मोड, स्टाइलिश रिमोट और amp और एलईडी डिस्प्ले जैसे फंक्शन के साथ आता है। इसमें ब्लूटूथ के साथ ही वायर्ड कनेक्टिविटी और एचडीएमआई कनेक्टिविटी के पोर्ट्स भी मिलते हैं। हाई परफॉर्मेंस करने वाला यह साउंडबार काफी शानदार परफॉर्म करता है। इसकी कीमत भी एकदम किफायती है।

प्लैटिनम ब्लैक कलर के Sound Bar For TV की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है और इसका डिज़ाइन भी मजबूत है और यह आपको 1 साल की वारंटी के साथ मिल रहा है। इसमें आपको लेटेस्ट फंक्शन मिलते हैं। GOVO Soundbar Price: Rs 5,499.

खासियत

3डी सराउंड साउंड मल्टीपल पोर्ट्स कीमत एकदम किफायती बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी लेटेस्ट फंक्शन

कमी

यूज़र्स को कोई कमी नहीं लगी

4. GOVO GOSURROUND 920 200W 2.1 Channel Soundbar

हाई क्वालिटी वाले इस साउंडबार में HDMI, यूएसबी, ऑक्स, और ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी के ऑप्शन मिलते हैं साथ ही यह 4 इक्वलाइज़र मोड के साथ आता है। दिखने में बेहद ही स्टाइलिश इस साउंडबार का एकदम कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है जिससे यह कम जगह में भी आसानी से फिट हो जाता है। यूज़र्स ने भी इसे अपनी तरफ से सबसे टॉप रेटिंग्स दी है।

इस Sound Bars को इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी काफी अच्छा लगा जिससे ये टॉप रेटेड प्रोडक्ट्स की लिस्ट में शामिल है। इसका बेस भी काफी बेहतरीन है। आप इसे आसानी से इस्तेमाल भी कर सकते हैं। GOVO Soundbar Price: Rs 7,999.

खासियत

पावरफुल साउंड कॉम्पैक्ट डिज़ाइन HDMI, यूएसबी, ऑक्स, और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी 4 इक्वलाइज़र मोड बेहतरीन बेस

कमी

कोई कमी नहीं

5. GOVO GOSURROUND Refurbished 950 260W Soundbar

स्मार्टफ़ोन, टैबलेट और टेलीविज़न से आसानी से कनेक्ट होने वाला यह साउंडबार 5 इक्वलाइज़र मोड के साथ आता है। इससे आपको घर बैठे ही सिनेमाहॉल का मजा मिल जाता है। इस पर आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलती है। इसमें आपके लिए काफी लेटेस्ट फंक्शन पेश किये गए हैं।

कॉम्‍पैक्‍ट साइज में आ रहे इस Sound System को आप टीवी से कनेक्ट कर अपने मनपसंद मूवीज, सॉन्‍ग्‍स या सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं। इसकी साउंड और बेस क्वालिटी काफी दमदार है। GOVO Soundbar Price: Rs 7,199.

खासियत

लाउड साउंड क्लियर बेस स्मार्टफ़ोन, टैबलेट और टेलीविज़न से आसानी से कनेक्ट 5 इक्वलाइज़र मोड लेटेस्ट फंक्शन

कमी

कोई कमी नहीं

FAQ: GOVO Soundbar

1. गोवो Soundbars के टॉप-5 मॉडल कौन-से हैं?

GOVO GOSURROUND 900 2.1 200W Sound Bars

GOVO GOSURROUND 950 280W 5.1 Channel Soundbars

GOVO GOSURROUND 945 120W 5.1 Channel Sound System

GOVO GOSURROUND 920 200W 2.1 Channel Soundbar

GOVO GOSURROUND Refurbished 950 | 260W Soundbar

2. क्या घर के लिए गोवो के Sound System लेना ठीक है?

गोवो साउंडबार आपके लिए एकदम बेस्ट है, क्योंकि इनमें सराउंड साउंड क्वालिटी मिलती है साथ ही ये कीमत में एकदम किफायती है।

3. आज के समय में किन Sound Bar For TV की सबसे ज्यादा डिमांड है?

GOVO GOSURROUND 900 2.1 200W Soundbar

GOVO GOSURROUND 950 280W 5.1 Channel Soundbars

GOVO GOSURROUND 945 120W 5.1 Channel Soundbar

GOVO GOSURROUND 920 200W 2.1 Channel Soundbar

GOVO GOSURROUND Refurbished 950 | 260W Sound Bars

GOVO Soundbar: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali