मेरे राजा, अब बजेगा बाजा, क्योंकि Best Home Theater Under 10000 को ले सकता है हर कोई, चैनल 2.1, 4.1, 5.1 शामिल

Best Home Theater Under 10000 - पैसों की बचत के साथ चाहते है दमदार एंटरटेनमेंट तो ले आए ये 10 हजार की कीमत में होम थिएटर जो घर के अलावा हिला देगा पूरा मौहल्ला। इनकी दमदार आवाज संगीत मूवी आदि को शानदार बेस देती है जिससे आप जब मन चाहे मनोरंजन का लेवल हाई कर सकते हैं। इन Home Theatre काफी कम है।

By Visheshta AggarwalPublish:Thu, 07 Dec 2023 02:38 PM (IST) Updated:Thu, 07 Dec 2023 02:38 PM (IST)
मेरे राजा, अब बजेगा बाजा, क्योंकि Best Home Theater Under 10000 को ले सकता है हर कोई, चैनल 2.1, 4.1, 5.1 शामिल
मेरे राजा, अब बजेगा बाजा, क्योंकि Best Home Theater Under 10000 को ले सकता है हर कोई, चैनल 2.1, 4.1, 5.1 शामिल

Best Home Theater Under 10000: घर में टीवी और फोन की आवाज में नहीं रहा दम, तो जोश भर दें उनमें इन बेहतर होम थिएटर की मदद से जो ब्लूथूट कनेक्टिविटी के साथ शानदार एक्सपीरियंस आपको देता है। जिन लोगों का बजट अधिक नहीं है उनके लिए हम 10 हजार से कम कीमत में स्पीकर लेकर आए हैं, जिससे वे फोन में और टीवी में इन होम थिएटर सिस्टम Speaker को कनेक्ट करके अपने फेवरेट टीवी शो देख सकते हैं।

इन होम थिएटर की सबसे खास बात ये है कि इन्हें इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि आप इन्हें कहीं भी रख सकते हैं। किचन, बालकनी, गार्डन या पार्टी के लिए छत पर भी इनका इस्तेमाल किया जा सकता है। और तो और यदि आप बाहर ट्रेवल कर पार्टी करना चाहते हैं, तो ये यूनिक डिजाइन वाले स्पीकर को अपने साथ जहां ले जाएं वहां जा सकते हैं। कीमत में Best Home Theater Under 10000 का कोई जवाब नहीं।

यह भी पढ़ें - सॅटर्डे सॅटर्डे के गानों पर अब झूमें इन Home Theater Speakers के साथ, 3D मोड़, 5.1 साउंड की दुनिया दीवानी

Best Home Theater Under 10000: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि ये होम थिएटर Speaker 10 हजार से कम बजट में आ रहे हैं, तो इस न्यू ईयर पार्टी के लिए इन स्पीकर की मदद से मजा दो-गुना कर सकते हैं। इनमें बोट, जेबीएल, फिलिप्स, पैनासोनिक के ब्रांड शामिल है। इनका डिजाइन इतना यूनिक है, कि इन्हें आप अपने टीवी यूनिट पर या हॉल के किसी भी कोने पर रखकर बेहतर साउंड का मजा ले सकते हैं। जानते है Dolby Atmos Home Theatre की खासियत।

1. boAt Aavante Bar Orion Soundbar Best Home Theatre System

बोट में 2.1 चैनल का बेहतर साउंड सिस्टम उन लोगों के लिए परफेक्ट है, जिन्हें म्यूजिक से बेहद लगाव है और जो सुरो को समझते है। उनके लिए शानदार साउंड Home Theatre Speaker ही दे सकता है।

बात करें इसकी कीमत की तो Sound System For Home 10 हजार से कम कीमत का है और इसमें डाइनामिक एलईडी लाइट्स दी गई है। साथ ही यह रिमोट कंट्रोल के अनुसार काम करता है। Home Theatre Price: Rs 7,498.

खूबियां -

बेहतर साउंड क्लासी डिजाइन ऑपरेट करना आसान

नुकसान -

एक यूजर के अनुसार माइक सपोर्ट नहीं करता

2. GOVO SURROUND 950 280W Soundbar Best Home Theatre System

गोवो सराउंड साउंड 280 वॉट का आता है, जो बेहतर साउंड और बेस आपको देता है। इस Home Theater Speakers को वायरलेस डिजाइन में बनाया गया है, साथ ही यह रिमोट कंट्रोल के साथ चलता है।

गोवो का बजट काफी कम है और यह Best Home Theater Under 10000 की लिस्ट में आता है, जिसे आप अपनी पार्टी या थिएटर जैसा एक्सपीरियंस के लिए खरीद सकते हैं। इसमें एलईडी डिस्प्ले भी दी गई है। Home Theatre Price: Rs 8,999.

खूबियां -

बेहतर साउंड क्लासी डिजाइन ऑपरेट करना आसान

नुकसान -

कोई नहीं नहीं अभी तक

3. Philips Audio MMS2625B 32W Best Home Theatre System

फिलिप्स का यह होम थिएटर 2.1 चैनल के साथ काम करता है। यह अन्य सभी Dolby Atmos Home Theatre से अलग है। यह एक नामी ब्रांड है और यह ब्लूथूट कनेक्टिविटी के साथ प्रयोग किया जा सकता है।

घर पर रहकर फोन या टीवी में कनेक्ट करने के लिए फिलिप्स Home Theatre Speaker का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह मल्टीमीडिया कम्प्यूटर स्पीकर है, जो अलग-अलग तरह से प्रयोग किए जाते हैं। Home Theatre Price: Rs 3,411.

खूबियां -

बेहतर साउंड क्लासी डिजाइन ऑपरेट करना आसान

नुकसान -

एक यूजर के अनुसार होम थिएटर की केबल छोटी है।

4. Panasonic SC-HT460GW-K 4.1 Ch Best Home Theatre System

पैनासोनिक होम थिएटर का नाम काफी ट्रेंड में चलता है, क्योंकि यह अलग-अलग तकनीकों का इस्तेमाल करके Sound System For Home को डिजाइन करता है।

एलईडी डिस्प्ले के साथ यह Best Home Theater Under 10000 की रेंज में आप खरीद सकते हैं। इसे रिमोट कंट्रोल की मदद से ऑपरेट किया जा सकता है। Home Theatre Price: Rs 8,877.

खूबियां -

प्रीमियम क्वालिटी साउंड कनेक्टिविटी बेहतर ऑपरेट करना आसान

नुकसान -

एक यूजर के अनुसार प्रोडक्ट को यूज करके दिया गया है।

5. JBL Flip 5 Wireless Portable Bluetooth Best Home Theatre System

जेबीएल फिल्प 5 वायरलेस पोर्टेबल होम थिएटर को आप अपना विकल्प बना सकते हैं। जेबीएल Home Theater Speakers में कई सारे डिजाइन और कलर के ऑप्शन आपको अमेज़न से खरीदने को मिलते है।

इन Dolby Atmos Home Theatre की दमदार आवाज हर मूवी, संगीत और समाचार में बेहतर साउंड एक्सपीरियंस देती है। साथ ही यह 10000 से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। Home Theatre Price: Rs 6,499.

खूबियां -

प्रीमियम क्वालिटी साउंड कनेक्टिविटी बेहतर ऑपरेट करना आसान

नुकसान -

अभी तक कोई नुकसान नहीं

FAQ - Best Home Theater Under 10000 के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. घर के लिए कौन सा होम थिएटर सबसे अच्छा है?

KRISONS Nexon 2.1 Home Theatre Speaker

Sony HT-S40R Wireless rear speakers

TRONICA Super King Bass boost Waterproof

ZEBRONICS 7.1 Home Theatre Immersive 7.1 surround sound

2. डॉल्बी एटमॉस के साथ सबसे अच्छा होम थिएटर कौन सा है?

टीवी के लिए सर्वश्रेष्ठ डॉल्बी एटमॉस Sound System For Home थिएटर

ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS PRO Dolby 5.1 soundbar

Sony HT-S40R Real 5.1ch Dolby Audio Soundbar for TV

Samsung Dolby Digital Bluetooth Soundbar

GOVO SURROUND 950

Sony HT-A7000 A Series Premium Soundbar

3. होम थिएटर के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है?

सटीक, हाई डेफिनिशन साउंड

आपके नए होम थिएटर सिस्टम में सबसे महत्वपूर्ण तत्व, ध्वनिकी अनुभव को बना या बिगाड़ सकता है। एक अच्छे साउंड सिस्टम Home Theater Speakers से आपको ऐसा महसूस होना चाहिए कि वास्तव में गतिविधि आपके चारों ओर है।

सभी Best Home Theater Under 10000 के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal