इन Best Marshall Speakers से पार्टी में मचेगा धमाल और नाचेंगी सारे मिल-जुल कर, पोर्टेबल, लाइट वेट जैसे हैं खास फीचर्स

Best Marshall Speakers लंबी बैटरी लाइफ और 360 डिग्री साउंड वाले पोर्टबल स्पीकर की तलाश है तो मार्शल स्पीकर से अच्छा क्या हो सकता है। एर्गोनॉमिक और शानदार डिजाइन इन स्पीकर की पहचान है। कोई भी फंक्शन हो जैसे ही ये Marshall Bluetooth Speakers बजेंगे आप खुद को रोक नहीं पाएंगे। डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस फीचर के चलते इनको बिंदास होकर यूज कर सकते हैं।

By Asha Singh Publish:Tue, 20 Feb 2024 02:55 PM (IST) Updated:Tue, 20 Feb 2024 02:55 PM (IST)
इन Best Marshall Speakers से पार्टी में मचेगा धमाल और नाचेंगी सारे मिल-जुल कर, पोर्टेबल, लाइट वेट जैसे हैं खास फीचर्स
इन Best Marshall Speakers से पार्टी में मचेगा धमाल और नाचेंगी सारे मिल-जुल कर, पोर्टेबल, लाइट वेट जैसे हैं खास फीचर्स

Best Marshall Speakers : आप भी पार्टी करने के शौकीन है या फिर म्यूजिक ही आपके हर दर्द का इलाज है। हाई क्वालिटी साउंड में पार्टी एन्जॉय करने के लिए मार्शल स्पीकर दौड़ में सबसे आगे आते हैं। इस ब्रांड के Speaker आउटडोर और इनडोर म्यूजिक के लिए बेस्ट माने जाते हैं। लंबी बैटरी वाला स्पीकर चाहिए, तो भी मार्शल स्पीकर अच्छा ऑप्शन है।

ये Bluetooth Speakers आपके हर इवेंट, फंक्शन में जान डाल देंगे। इन मार्शल स्पीकर में आपको ब्लूटूथ की वायरलेस कनेक्टिविटी भी मिल जाएगी, जिसकी मदद से आप मोबाइल, लैपटॉप, कम्प्यूटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। यहां पर Marshall Speakers Bluetooth के 5 टॉप रेटेड प्रोडक्ट को लिस्ट किया है जो काफी बढ़िया क्वालिटी वाले हैं। इन स्पीकर का डिजाइन पोर्टेबल, कॉम्पैक्ट और लाइटवेट है, इसलिए इनको आप आराम से कैरी कर सकते हैं। ये मार्शल ब्लूटुथ स्पीकर लाउड, डीप बेस और क्रिस्प साउंड देते हैं, जो म्यूजिक को कई गुना बेहतर बना देते हैं।

Best Marshall Speakers : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर यूजर्स की डिमांड के हिसाब से बेस्ट मार्शल स्पीकर को लिस्ट किया है, जो आपके म्यूजिक एक्सपीरियंस को धमाकेदार और पार्टी को रंगीन बना देंगे। एक बार चार्जिंग पर आपको 25+ घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। Marshall Speaker Bluetooth के फीचर्स के बारे में डिटेल से जानना है, तो नीचे स्क्रॉल करें।

1. Marshall Emberton 20 Watt Wireless Bluetooth Speaker 

बेस्ट मार्शल स्पीकर की लिस्ट में पहले नंबर पर यह मार्शल एम्बर्टन पोर्टेबल स्पीकर आता है, जिसको यूजर्स ने 5 में से 4.5 स्टार की रेटिंग दी गयी है। इसका हार्ड, अत्यधिक टिकाऊ और उपयोग में आसान डिज़ाइन है जो IPX7 वाटर रेजिस्टेंस फीचर के साथ आता है।

यह Marshall Bluetooth Speaker ट्रू स्टीरियोफ़ोनिक का उपयोग करता है, जो मल्टी डायरेक्शन से साउंड देता है। इसकी वॉल्यूम और अन्य फीचर्स को नॉब से कंट्रोल कर सकते हैं। Marshall Portable Speaker Price: Rs 14999.

Marshall Bluetooth Speaker के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - मार्शल एम्बर्टन कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ ऑडियो आउटपुट मोड - स्टीरियो स्पीकर सराउंड साउंड चैनल कॉन्फ़िगरेशन - 2.1 ऑडियो वाट क्षमता - 20 वाट क्षमता - 60 वॉट

खासियत:

वाटरप्रूफ पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर पॉवरफुल बैटरी

कमी:

कुछ नहीं।

2. Marshall Willen 10 W Portable Bluetooth Speaker 

यह Marshall Speakers Bluetooth पोर्टेबल और काफी लाइट है, इसलिए इसको कैरी करना आसान है। इनडोर पार्टी हो या आउटडोर यह स्पीकर बहुत ही मजेदार म्यूजिक एक्सपीरियंस देता है। फ्रंट-माउंटेड कंट्रोल नॉब का उपयोग करके कॉल का उत्तर दे सकते हैं और कट कर सकते हैं और कुछ हैंड्स-फ़्री चैट का आनंद भी लें सकते हैं।

यह मार्शल स्पीकर IP67 धूल और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है, इसलिए यह ट्रैवल के लिए हमेशा तैयार रहता है। इस स्पीकर को कहीं भी बेहतर म्यूजिक के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। Marshall Willen Speaker Price: Rs 9999.

Marshall Portable Speaker के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - विलेन कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ ऑडियो आउटपुट मोड - सबवूफर स्पीकर सराउंड साउंड चैनल कॉन्फ़िगरेशन - 2.1 ऑडियो वाट क्षमता - 10 वाट क्षमता - 10 वॉट

खासियत:

15+ घंटे का पोर्टेबल प्लेटाइम स्ट्रैप के साथ कहीं भी अटैच करें तेज और जबरदस्त साउंड

कमी:

कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें : बचत ही बचत! Home Theatre 5.1 Dolby Atmos का मचा शौर, 30 हजार की बचत के साथ हो रहे बल्क में ऑर्डर

3. Marshall Stanmore II Wireless Bluetooth Speaker 

यह वायरलेस मार्शल स्पीकर लाइन-अप में सबसे मल्टी पर्पस स्पीकर है और किसी भी बड़े या छोटे कमरे के लिए बिल्कुल सूटेबल है। इसमें आपको ब्लूटूथ 5.0 की मदद से 30 फीट (10 मीटर) तक की दूरी पर बेहतर वायरलेस साउंड मिलती है।

इस Marshall Bluetooth Speaker की रिच और क्लियर साउंड क्वालिटी म्यूजिक को और बेहतर बना देती है। यह अपने ट्वीटर को पावर देने वाले दो 15 वॉट क्लास डी एम्पलीफायरों और एक पॉवरफुल सबवूफर को चलाने के लिए 50 वॉट क्लास डी एम्पलीफायर जैसे उन्नत घटकों के कारण, हाई लेवल पर भी बढ़िया और सटीक ऑडियो देता है। Marshall Bluetooth Speaker Price: Rs 34999.

Marshall Portable Speaker के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - स्टैनमोर II ब्लूटूथ कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ ऑडियो आउटपुट मोड - सबवूफर आरएमएस पावर रेंज - स्पीकर - ‎80 वॉट

खासियत:

ब्लूटूथ 5.0 और एपीटीएक्स टेक्नोलॉजी क्लासिक डिजाइन जबरदस्त साउंड क्वालिटी

कमी:

कुछ नहीं।

4. Marshall Emberton II 20 W Wireless Bluetooth Portable Speaker 

20 वाट की ऑडियो पावर के साथ आने वाला यह बेस्ट मार्शल स्पीकर है। इसको आप मोबाइल या किसी अन्य डिवाइस से कनेक्ट कर म्‍यूजिक चला सकते हैं। एक बार की चार्जिंग पर 30+ घंटे का पोर्टेबल पॉवर बैकअप मिलता है।

सुपीरियर सिग्नेचर साउंड पार्टी का मजा डबल कर देगा। यह मार्शल स्पीकर बेहद टिकाऊ और उपयोग में आसान है, जो IP67 धूल और वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आता है। यह बारिश या गंदगी को आपके म्यूजिक को खराब नहीं होने देगा। Marshall Emberton Speaker Price: Rs 17499.

Marshall Speakers Bluetooth के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - एम्बर्टन द्वितीय कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ ऑडियो आउटपुट मोड - कम्पोनेंट आउटपुट चैनल - 2 सिग्नल-टू-शोर अनुपात (डीबी) - ‎87 डीबी

खासियत:

प्रीमियम क्लासिक लुक मजबूत और टिकाऊ बॉडी IP67-रेटेड डिज़ाइन

कमी:

कुछ नहीं।

5. Marshall Acton II Wireless Bluetooth Speaker 

यह मार्शल स्पीकर एक संतुलित, पॉवरफुल ऑडियो अनुभव देता है, फिर भी छोटी से छोटी जगह में भी फिट हो सकता है। इस Marshall Speakers Bluetooth में मल्टी-होस्ट फीचर है जिससे आप दो ब्लूटूथ डिवाइसों के बीच आसानी से कनेक्ट और स्विच कर सकते हैं।

एनालॉग कंट्रोल नॉब्स के अलावा, आप म्यूजिक को कंट्रोल करने के लिए मार्शल ब्लूटूथ ऐप का उपयोग कर सकते हैं। इस गतिशील कॉम्पैक्ट स्पीकर में तीन क्लास डी एम्पलीफायर हैं जो इसके दोहरे ट्वीटर और सबवूफर को पॉवर देते हैं, जिससे साउंड कम नहीं होती है। Marshall Acton II Bluetooth Speaker Price: Rs 26999.

Marshall Bluetooth Speaker के स्पेसिफिकेशन:

मॉडल नाम - एक्टन II ब्लूटूथ कनेक्टिविटी - ब्लूटूथ ऑडियो आउटपुट मोड - सबवूफर ऑडियो वाट क्षमता - 15 वाट वाट क्षमता - 60 वॉट स्पीकर सराउंड साउंड चैनल कॉन्फ़िगरेशन - 2 1

खासियत:

हाय रेस ऑडियो कॉम्पैक्ट डिजाइन मल्टी-होस्ट कार्यक्षमता

कमी:

कुछ नहीं।

FAQ : Best Marshall Speakers पर पूछे जाने वाले सवाल

1. मार्शल स्पीकर के बारे में क्या खास है?

मार्शल स्पीकर को ट्रैवल और भारी उपयोग की कठिनाइयों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया था और दर्शन आज भी उनके डिजाइनों में फैला हुआ है। ये Marshall Speakers Bluetooth हाई क्वालिटी मटेरियल से बने हैं, जो बेहतरीन साउंड देते हैं।

2. मार्शल ब्लूटूथ स्पीकर कौन बनाता है?

2010 में मार्शल ने हेडफोन और Speaker Bluetooth बनाने के लिए ज़ाउंड इंडस्ट्रीज के साथ साझेदारी शुरू की, ज़ाउंड इंडस्ट्रीज अपने अर्बनियर्स हेडफोन के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती है और उनके लिए ऑडियो उत्पाद बनाने के लिए एडिडास के साथ भी इसी तरह की साझेदारी की है।

3. मार्शल स्पीकर में से कौन सा बैटरी के साथ है?

मार्शल किलबर्न II स्पीकर के साथ आप ट्रैवल कर सकते हैं। तारों और डोरियों के बंधन से मुक्त, यह Marshall Bluetooth Speaker एक बार चार्ज करने पर 20+ घंटे का पोर्टेबल प्लेटाइम देता है।

4. मार्शल स्पीकर कैसे काम करता है?

इस गतिशील कॉम्पैक्ट Marshall Speakers में तीन समर्पित क्लास डी एम्पलीफायर हैं जो इसके दोहरे ट्वीटर और सबवूफर को शक्ति प्रदान करते हैं, जिससे साउंड कुछ भी कम नहीं होती है। ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ आप अपने म्यूजिक को बिना किसी वायर की आवश्यकता के शानदार, स्टीरियो साउंड में चला सकते हैं।

Best Marshall Speakers स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh