धम्म-धम्म DJ की तरह बोलेंगी दीवारें, घर में इन Philips Soundbar को लगा लें, चौचक है बॉस

कंपनियाँ होम थिएटर सिस्टम और साउंडबार के अपने डिज़ाइन के साथ आगे आ रही हैं। ऐसा ही एक ब्रांड फिलिप्स भी है जो कि न केवल कुछ बेहतरीन स्पीकर को शानदार डिज़ाइन और उत्कृष्ट फीचर्स के साथ निर्माण करता है बल्कि अपनी बेहतरीन गुणवत्ता भी बनाए रखता है। अपने घर के लिए सबसे अच्छा पाने के लिए आपको यहां दिए गए कुछ बेहतरीन फिलिप्स साउंडबार की जांच करनी चाहिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 11 Jun 2024 07:05 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 07:05 PM (IST)
धम्म-धम्म DJ की तरह बोलेंगी दीवारें, घर में इन Philips Soundbar को लगा लें, चौचक है बॉस
धम्म-धम्म DJ की तरह बोलेंगी दीवारें, घर में इन Philips Soundbar को लगा लें, चौचक है बॉस

देखिए आजकल के दौर में सिनेमा जाना काफी महंगा हो गया है और अब यही कारण है कि फिल्मों, शो और गेम की बढ़ती लोकप्रियता के साथ लोग सिनेमाघरों में जाने की आवश्यकता महसूस किए बिना घर पर थिएटर जैसा अनुभव लाने के नए तरीके खोज रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह सबसे कैसे संभव है और इसका विकल्प क्या है? जी हाँ. एक अच्छी क्वालिटी का साउंडबार या होम थिएटर घर पर लाने से न केवल पूरी तरह से इमर्सिव अनुभव सुनिश्चित होगा, बल्कि स्पष्ट ऑडियो गुणवत्ता और बेहतर म्यूजिक बास की गारंटी भी देने का करता है।

आज गेमर्स, बिंज-वॉचर्स और मूवी के शौकीनों की बढ़ती संख्या के साथ होम थिएटर ब्रांड और कंपनियाँ होम थिएटर सिस्टम और साउंडबार के अपने डिज़ाइन के साथ आगे आ रही हैं। ऐसा ही एक ब्रांड फिलिप्स भी है, जो कि न केवल कुछ बेहतरीन स्पीकर को शानदार डिज़ाइन और उत्कृष्ट फीचर्स के साथ निर्माण करता है, बल्कि अपनी बेहतरीन गुणवत्ता भी बनाए रखता है। अपने घर के लिए सबसे अच्छा पाने के लिए आपको यहां दिए गए कुछ बेहतरीन फिलिप्स साउंडबार की जांच करनी चाहिए।

सबसे अच्छे फिलिप्स साउंडबार (Best Philips Soundbar In India): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

तो अब आपको बिल्कुल भी देर नहीं करना चाहिए और हमारे द्वारा दिए गए इस सूची की अभी जांच करनी चाहिए।

1. Philips Convertible Soundbar MMS8085B/94 2.1 Channel

ये कन्वर्टिबल फिलिप्स स्पीकर अमनेजन पर उपलब्ध सबसे अच्छे होम थिएटर सिस्टम में से एक हैं और यह एक आकर्षक डिज़ाइन के साथ आता है, जो इसे आपके लिविंग या ड्राइंग रूम के लिए एक बेहतरीन जोड़ बनाता है। यह मॉडल मल्टी-मीडिया स्पीकर के साथ आता है, जो कंप्यूटर, गेमिंग कंसोल, टेलीविज़न और स्मार्टफ़ोन के साथ सपोर्ट करता है।

यह अपने लाउडस्पीकर बॉक्स सिस्टम से एक अच्छी गुणवत्ता और समृद्ध बास प्रदान करता है ताकि एक संपूर्ण आकर्षक ऑडियो-विज़ुअल अनुभव प्रदान किया जा सके। यह अपने लाउडस्पीकर बॉक्स सिस्टम से एक अच्छी गुणवत्ता और समृद्ध बास प्रदान करता है ताकि आकर्षक ऑडियो-विज़ुअल अनुभव प्रदान किया जा सके। Philips Soundbar Price: Rs 7,690.

2. Philips Audio SPA8000B/94 5.1 Channel

फिलिप्स का यह होम थिएटर सिस्टम उन लोगों के लिए एकदम सही है, जो अपने स्पीकर में रेट्रो और पुराने ज़माने का टच पसंद करते हैं। यह मज़बूत, मजबूत और मज़बूत मल्टीमीडिया स्पीकर सिस्टम 5.1 की सराउंड साउंड के साथ आता है, जो बहुत क्लीयर आडियो और डीप बास देता है।

ये स्पीकर आपके होम थिएटर के लिए एकदम सही हैं, क्योंकि ये न केवल बढ़िया म्यूज़िक का वादा करते हैं, बल्कि कम-गुणवत्ता वाले टोन को बेहतर फ़्रीक्वेंसी में ऑप्टिमाइज़ करके बढ़िया ऑडियो-विज़ुअल देता है। Philips Home Theatre Price: Rs 9,999.

इसे भी पढ़ें: 20000 से कम कीमत वाले होनम थिएटर स्पीकर (Best Home Theater System Under 20000).

3. Philips Soundbar TAB8947 5.1 Ch

यह फिलिप्स साउंडबार घर पर सिनेमा जैसा अनुभव देना है और यह एक्शन से भरपूर फिल्मों की स्पष्ट और सटीक आवाज़, वोकल्स और स्पष्ट संवाद डिलीवरी का वादा करता है। यह होम थिएटर सिस्टम उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो फ़िल्में देखते समय एक आकर्षक अनुभव चाहते हैं।

यह स्पीकर सिस्टम क्लाइमेक्स और एक्शन से भरपूर विजुअल के दौरान बहुत बेहतर साउंड इफ़ेक्ट देता है। यह डॉल्बी एटमॉस और वायरलेस सबवूफ़र के साथ 3.1.2 चैनल के साथ आता है।Philips Soundbar Price: Rs 33,999.

4. Philips Soundbar TAB8967 7.1 Ch

फिलिप्स का यह साउंडबार अप-फायरिंग स्पीकर के साथ आता है, जिसका अर्थ यह है कि यह ऊपर से आने वाले म्यूजिक का भ्रम पैदा करता है, जो सिनेमा और थिएटर का पूरा एहसास देता है। इस होम थिएटर सिस्टम में 5.1.2 का सराउंड साउंड है, जो क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी और डीप रिच बास देता है।

यह म्यूजिक और टोन की क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए डॉल्बी डिजिटल ऑडियो से लैस है। इसके साथ ही इसमें एक वायरलेस सबवूफर भी है, जो फिल्मों, शो और गेम में यथार्थवादी और वाइब्रेट आडियो को जोड़ता है। Philips Home Theatre Price: Rs 39,999.

5. Philips TAB7007 2.1 CH 240W

डॉल्बी डिजिटल प्लस से लैस इस फिलिप्स होम थिएटर सिस्टम में 2.1 की सराउंड साउंड है, जो इसे वीडियो स्ट्रीमिंग, शो और मूवी के लिए एकदम सही बनाता है। यह USB, HDMI और AUX के मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है, जिससे आपके लिए अपने डिवाइस को कनेक्ट करना आसान हो जाता है।

इसके वायरलेस सबवूफ़र्स बेहतर क्लीयारिटी और डीप बास के साथ आडियो, म्यूजिक और स्वर देने का वादा करते हैं, ताकि आपको एक सहज और आकर्षक अनुभव मिल सके। इसमें 240 वॉट का सबवूफर है जो ओवरआल आडियो और ऑडियो गुणवत्ता को बढ़ाता है। Philips Soundbar Price: Rs 11,990

अमेजन पर सभी साउंडबार के लिए Click करें यहां.

FAQ

1.कौन सा ब्रांड बढ़िया होम थिएटर और साउंडबार का निर्माण करता है?

भारत में फिलिप्स, सोनी, एलजी और बोट के साथ मिलकर अद्भुत आडियो क्वालिटी और डीप बास के साथ कुछ बेहतरीन होम थिएटर है।

2. अच्छे फिलिप्स साउंडबार के कुछ फायदे क्या हैं?

फिलिप्स साउंडबार न केवल बेहतर बास का वादा करता है, बल्कि अपनी क्लीयर आडियो, म्यूजिक और टोन गुणवत्ता के साथ अद्वितीय ऑडियो अनुभव देने की गारंटी भी देता है।

3. होम थिएटर सिस्टम में सबवूफ़र्स क्यों महत्वपूर्ण हैं?

सबवूफ़र्स आपको अपने कंटेंट से भरपूर बास के साथ ध्वनि की पूरी रेंज प्राप्त करने में मदद करते हैं। यह टोन और म्यूजिक में डीप और क्लीयारिटी को भी जोड़ता है। इसके साथ ही यह ओवरआल आडियो गुणवत्ता को बेहतर बनाने में भी मदद करता है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey