आंधी-तूफान की आवाज को दबा देगा boAt के ये Soundbar, करेगा एसी हुंकार की मौहल्ला दुपक जाएगा घर में

घर में पार्टी करनी है या फिर मौहल्ले में पड़ोसियों संग किसी फंक्शन को ऑर्गेनाइज करना है तो boAt के ये Soundbar देंगे कमाल की आवाज जो एक मौहल्ले से दूसरे मौहल्ले में गूंज उठेगा। इनकी स्टाइलिश और वायरलैस लुक कहीं भी ले जाने की सुविधा हमें देता है। ट्रेवल पर भ दोस्तों संग मजे कर सकते हैं। टीवी फोन लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 21 May 2024 04:31 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2024 04:31 PM (IST)
आंधी-तूफान की आवाज को दबा देगा boAt के ये Soundbar, करेगा एसी हुंकार की मौहल्ला दुपक जाएगा घर में
आंधी-तूफान की आवाज को दबा देगा boAt के ये Soundbar, करेगा एसी हुंकार की मौहल्ला दुपक जाएगा घर में

बोट साउंडबार की मार्केट वैल्यु काफी बढ़ रही है, क्योंकि इनकी आवाज और प्राइस दोनों ही दमदार है। इन्हें आप आसानी से किसी भी इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस से कनेक्ट कर पाएंगे। इनमें अलग-अलग साउंड मोड्स पर सुनने की सुविधा मिलती है, जो बढ़िया एक्सपीरियंस देती है। इनका वायरलैस डिजाइन ही इनकी खूबी बनता है, जो इन्हें कही भी ट्रेवल करने की खासियत देता है।

बोट Dolby Atmos Soundbar की आवाज को आप थिएटर की आवाज समझकर अपने घर के टीवी, फोन, लैपटॉप से कनेक्ट कर डीप बैस सुनने के एक्सपीरियंस ले सकते हैं। पार्टी माहौल को बनाने और टीवी पर मैच का मजा लेने के लिए यह बढ़िया ऑप्शन रहेंगे। स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन वाले साउंडबार को टीवी यूनिक पर रख सकते हैं।

बोट साउंडबार (boAt Soundbar) के ऑप्शन

बोट Speaker के किफायती और लेटेस्ट ऑप्शन आपको यहां मिल रहे है, जिनका प्राइस मार्केट से काफी कम है।

1. boAt Aavante Bar 3600 Soundbar With Dolby Atmos

बोट अवांते बार 3600 मॉडल काफी स्टाइलिश और पॉप्यूलर है। इसमें डॉल्बी एटमॉस सिस्टम मिलता है, जिसका बैस काफी डीप और क्लीयर है। आसानी से अलग-अलग मोड्स पर आप अपने पसंदीदा चीजों को चुन सकते हैं। रिमोट से इसकी एक्टिविटी को चेंज कर सकते हैं।

कहीं भी रखने और टांगने के लिए बोट Dolby Atmos Soundbar का यह ऑप्शन परफेक्ट रहेगा, जिसका प्राइस भी काफी कम चल रहा है। इसमें 5.1 चैनल सराउंड सिस्टम मौजूद मिलेगा। एक स्पीकर, दो सबवूफर और एक साउंडबार की सुविधा सिस्टम मिल रही है। boAt Home Theatre Price: Rs 12,999.

बोट Soundbar Dolby Atmos के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड boAt मॉडल का नाम - अवंते बार स्पीकर टाइप - साउंडबार कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ फीचर - ब्लूटूथ

खासियत -

500 वॉट आउटपुट साउंड एक रिमोट कंट्रोल कई सारे साउंड मॉड्स स्टाइलिश डिजाइन

2. boAt Aavante Bar Tune Soundbar With Dolby Atmos

सिंगल साउंडबार को भी आप चुन सकते हैं, जिसका प्राइस मार्केट से काफी कम आपको मिल रहा है। इसका स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन यूजर्स को बेहद पसंद आया है। टीवी, लैपटॉप और फोन के साथ ब्लूथूट से इसे कनेक्ट कर सकते हैं।

यह boAt Soundbar 60 वॉट की साउंड डिलीवरी करता है, जो घर के किसी भी कोने में बेहतर सुनने को मिलता है। बोट साउंडबार के साथ मास्टर रिमोट मिलेगा, जिसके मोड्स और वॉल्युम को आप आसानी से कंट्रोल कर पाएंगे। boAt Home Theatre Price: Rs 3,499.

बोट Soundbar Dolby Atmos के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड boAt मॉडल का नाम - अवंते बार स्पीकर टाइप - साउंडबार कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ फीचर - वायरलेस, ब्लूटूथ, रिमोट कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट

खासियत -

60 वॉट आउटपुट साउंड एक रिमोट कंट्रोल कई सारे साउंड मॉड्स स्टाइलिश डिजाइन

3. boAt Aavante Bar Orion Soundbar With Dolby Atmos

160 की पॉवरफुल वॉट सराउंड साउंड के साथ इसे आप चुन सकते हैं। कम वॉल्युम पर भी धमाकेदार आवाज सुनने का मौका मिलेगा। जिस तरह थिएटर में डीप बैस को सुनकर रौंगटे खड़े हो जाते हैं, वैसे ही इसकी आवाज सुनकर भी रौंगटे खड़े हो जाएगे। मैच, मूवी, म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं।

आसानी से बोट Dolby Atmos Soundbar को किसी भी डिवाइस के साथ ब्लूथूट के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें एलईडी की सुविधा और मास्टर कंट्रोल रिमोट की खासियत मिल रही है। इसमें आपको एक साउंडबार और एक सबवूफर मिलेगा। boAt Home Theatre Price: Rs 8,499.

बोट Soundbar Dolby Atmos के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड boAt मॉडल का नाम - अवंते बार स्पीकर टाइप - साउंडबार कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - वायरलेस, यूएसबी, एचडीएमआई, औक्स, ब्लूटूथ, ऑप्टिकल फीचर - सबवूफर, रिमोट कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट

खासियत -

160 वॉट आउटपुट साउंड एक रिमोट कंट्रोल कई सारे साउंड मॉड्स स्टाइलिश डिजाइन

और पढ़ें - बेस्ट Samsung Soundbar के ऑप्शन भी देखें

4. boAt Aavante Bar 490 Soundbar With Dolby Atmos

बोट आवंती बार में बढ़िया डिजाइन इस साउंडबार में देखने को मिलेगा। इसका प्राइस मार्केट से काफी कम है, जिसे यूजर्स पंसद कर रहे है। 10 वॉट का सिगनेचर साउंड मिलेगा, जो डीप बैस सुनने का मौका देगा। कहीं भी रखने और ले जाने के अनुसार इसको डिजाइन किया गया है।

यह boAt Soundbar चलने के बाद 7 घंटे की पॉवरप्ले देगा। फास्ट चार्जिंग के साथ यात्रा में भी इसका आनंद ले। किसी भी पार्टी के लिए परफेक्ट ऑप्शन बनाए। अपने इलैक्ट्रॉनिक डिवाइस पर इसे आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे। boAt Home Theatre Price: Rs 1,199.

बोट Soundbar Dolby Atmos के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड boAt मॉडल का नाम - अवंते बार स्पीकर टाइप - साउंडबार कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ फीचर - प्रभावशाली ध्वनि, हैंड्स-फ़्री कॉल, विस्तारित प्लेबैक, दोगुनी शक्ति, बहुमुखी कनेक्टिविटी

खासियत -

10 वॉट आउटपुट साउंड एक रिमोट कंट्रोल कई सारे साउंड मॉड्स स्टाइलिश डिजाइन

5. boAt Aavante Bar Mystiq Soundbar With Dolby Atmos

100 वॉट की दमदार साउंड के साथ बोट आवंती साउंडबार को सुने। दिखने में जितना स्टाइलिश है, साउंड भी उतनी फाड़ देता है। मौहल्ले में पार्टी ऑर्गेनाइज करने के लिए इस मार्केट से कम प्राइस में खरीद सकते हैं और ब्लूथूट के जरिए किसी भी डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं।

बोट Dolby Atmos Soundbar के साथ एक रिमोट कंट्रोल मिलता है, जो अलग-अलग मोड्स पर साउंड सुनने की खासियत देता है। बोट भारत का प्रसिद्ध ब्रांड है, इसलिए भारतीय यूजर्स इसे काफी पंसद करते हैं। boAt Home Theatre Price: Rs 6,299.

बोट Soundbar Dolby Atmos के स्पेसिफिकेशन -

ब्रांड boAt मॉडल का नाम - अवंते बार स्पीकर टाइप - साउंडबार कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी - ब्लूटूथ फीचर - वायरलेस, ब्लूटूथ, रिमोट कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट

खासियत -

100 वॉट आउटपुट साउंड एक रिमोट कंट्रोल कई सारे साउंड मॉड्स स्टाइलिश डिजाइन

बोट साउंडबार के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - boAt Soundbar

1. साउंडबार के लिए कौन सा ब्रांड सबसे अच्छा है?

ये Dolby Atmos Soundbar ब्रांड बेस्ट है।

बोट

सैमसंग

सोनी

मिवी

जेब्रोनिक्स

गोवो सराउंड

2. क्या boAt साउंडबार डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है?

boAt Aavante Bar 4000DA डॉल्बी एटमॉस 3D 200 W ब्लूटूथ साउंडबार के साथ (प्रीमियम ब्लैक, 2.1 चैनल)

3. कौन सा बोट आवंते बार सबसे अच्छा है?

boAt Aavante Bar Orion

boAt Aavante Bar 900/908

boAt Aavante Bar 3600

boAt Aavante Bar Tune

boAt Aavante Bar 490

boAt Aavante Bar Mystiq

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal