Best Zebronics Soundbar In India: गानों में डालेंगे ऐसी जान की थिरकते कदम रोकना होगा मुश्किल, कीमत भी मामूली!!

Best Zebronics Soundbar In India- अगर घर बैठे ही नई-नई मूवीज और वेबसीरीज का मजा लेना चाहते हैं तो यहां Zebronics Sound Bar के बारे में बताया जा रहा है जो डॉल्बी ऑडियो फीचर के साथ आते हैं। इन्हें यूज़र्स की तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। इनसे म्यूजिक सुनने से लेकर वेबसीरीज और मूवीज देखने का काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है।

By SonaliPublish:Fri, 30 Jun 2023 02:43 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jun 2023 02:43 PM (IST)
Best Zebronics Soundbar In India: गानों में डालेंगे ऐसी जान की थिरकते कदम रोकना होगा मुश्किल, कीमत भी मामूली!!
Best Zebronics Soundbar In India: गानों में डालेंगे ऐसी जान की थिरकते कदम रोकना होगा मुश्किल, कीमत भी मामूली!!

Best Zebronics Soundbar In India: इस लेख में आपको जेब्रोनिक्स ब्रांड के 5 Soundbar For TV के बारे में बताया जा रहा है जो डॉल्बी ऑडियो फीचर के साथ आते हैं। इनकी साउंड और बेस क्वालिटी इतनी क्लियर और डीप है कि म्यूजिक सुनने से लेकर वेबसीरीज और मूवीज देखने का काफी अच्छा अनुभव मिलता है। इन्हें यूज़र्स की तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है। इन्हें ऑपरेट करना भी काफी आसान है।

इन Dolby Atmos Soundbar में कनेक्टिविटी के भी काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं जिससे आप इन्हें अपने स्मार्ट डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इन साउंडबार में सराउंड साउंड मिलती है जिससे घर पर रहकर ही थिएटर है मजा मिलता है। इन Sound System के साथ सबवूफर भी आते हैं जो हाई लेवल का बेस देते हैं।

Best Zebronics Soundbar In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ये सारे Soundbar With Dolby Atmos हाई परफॉर्मेंस देते हैं और किफायती कीमतों पर उपलब्ध हैं तो आप अपने बजट और पसंद के अनुसार अपने लिए सबसे बेहतरीन विकल्प चुन सकते हैं और अपने एंटरटेनमेंट को काफी गुना बढ़ा सकते हैं।

1. ZEBRONICS Juke BAR 9750 PRO 5.1.2 Dolby Atmos Soundbar

सबवूफर के साथ आ रहा Zebronics Sound Bar एकदम डीप बेस देता है। इसका सराउंड साउंड भी काफी शानदार है। इसमें रिमोट कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट और मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शन की सुविधाएं आती है। इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी आती है।

यहां देखें 

Soundbar For TV को यूज़र्स की तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली है। इससे म्यूजिक सुनने से लेकर वेबसीरीज और मूवीज देखने का काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। Zebronics Soundbar Price: Rs 22,999.

2. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9450 PRO 5.1 Soundbar With Dolby Atmos

एलईडी डिस्प्ले के साथ आ रहा Sound System दिखने में बेहद ही स्टाइलिश है। इसके साथ मिल रहा 16.5 सेमी शक्तिशाली सबवूफर एकदम क्लियर और डीप बेस देता है। इसमें 525 वॉट साउंड आउटपुट मिलता है। यह डॉल्बी डिजिटल प्लस और डॉल्बी डिजिटल दोनों फॉर्मेट को सपोर्ट करता है।

यहां देखें 

Best Zebronics Soundbar In India में कनेक्टिविटी के भी काफी सारे ऑप्शन आते हैं। इससे घर को एकदम रिच लुक मिलता है। Zebronics Soundbar Price: Rs 14,999.

3. ZEBRONICS Zeb-Juke 5.1 Soundbar With Dolby Atmos

शानदार परफॉर्म करने वाले इस Dolby Atmos Soundbar में 525 वॉट आउटपुट पावर मिलता है। ब्लैक कलर का यह साउंडबार प्रीमियम डिज़ाइन में आता है। इसमें डिस्प्ले, बास बूस्ट, यूएसबी पोर्ट और सबवूफर की सुविधाएं भी दी गई है।

यहां देखें 

Soundbar For TV की खरीदी पर 1 साल की वारंटी आती है। इसे लोगों के द्वारा भी काफी बेहतरीन रेटिंग्स मिली हुई है जिससे ये आपके लिए किफायती है। Zebronics Soundbar Price: Rs 15,999.

4. ZEBRONICS Zeb-JUKEBAR 9001 PRO Dolby Atmos Soundbar

जबरदस्त परफॉर्म करने वाला यह Soundbar With Dolby Atmos फुली रिमोट कंट्रोल है। इससे वेबसीरीज देखने का एक्सपीरियंस काफी मजेदार हो जाता है। इससे घर को क्लासी लुक मिलता है। इसका डिज़ाइन भी काफी स्टाइलिश है।

यहां देखें 

Zebronics Sound Bar में ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑप्टिकल और एचडीएमआई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। किफायती कीमत पर आ रहे इस साउंडबार को ऑपरेट करना भी काफी आसान है। Zebronics Soundbar Price: Rs 9,999.

5. Zebronics ZEB-JUKE BAR 9700 PRO Soundbar Dolby Atmos

टॉप रेटेड Best Zebronics Soundbar In India रिमोट कंट्रोल को सपोर्ट करता है। इसका डिज़ाइन प्रीमियम क्वालिटी वाला है। इसकी साउंड और बेस क्वालिटी काफी दमदार है। यह साउंडबार सबवूफर के साथ आता है और इसका डिजाइन भी कॉम्पैक्ट है।

यहां देखें 

इस Zebronics Sound Bar में ब्लूटूथ के साथ ही कई अन्य कनेक्टिविटी का सपोर्ट भी दिया गया है। यह एंटरटेनमेंट को कई गुना बेहतर बना देता है। Zebronics Soundbar Price: Rs 11,499.

FAQ: Best Zebronics Soundbar In India

1. क्या ज़ेब्रॉनिक्स साउंडबार अच्छे हैं?

हाँ, ज़ेब्रॉनिक्स साउंडबार अच्छे हैं।

2. जेब्रॉनिक्स साउंड बार महंगे हैं?

जेब्रॉनिक्स साउंड बार किफायती कीमत पर आते हैं।

3. भारत में सबसे अच्छा ज़ेब्रॉनिक्स साउंडबार कौन सा है?

ZEBRONICS Juke BAR 9750 PRO 5.1.2 Dolby Atmos Soundbar

ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9450 PRO 5.1 Soundbar With Dolby Atmos

ZEBRONICS Zeb-Juke 5.1 Soundbar With Dolby Atmos

ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS PRO Dolby 5.1 Soundbar

Zebronics ZEB-JUKE BAR 9700 PRO Soundbar Dolby Atmos

4. ज़ेब्रॉनिक्स साउंडबार में डॉल्बी एटमॉस फीचर मिलता है?

हाँ, ज़ेब्रॉनिक्स साउंडबार में डॉल्बी एटमॉस फीचर मिलता है।

Best Zebronics Soundbar In India: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Sonali