दोस्तों संग करना हो एन्जॉय या फिर शादी-पार्टी में मचाना हो गदर, Soundbar With Woofer तोड़ देंगे हर एक लेवल

Soundbar With Woofer - देखा जाता है कि लैपटॉप फोन और टीवी की साउंड में वो दमदार क्वालिटी नहीं पाई जाती है जो एक साउंडबार में पाई जाती है क्योंकि इसका तो काम ही है आपको बेहतर साउंड में मूवी गाने आदि सुनवाने का। साउंडबार में यदि आप किफायती दाम देख रहे है तो आप सही जगह पर है क्योंकि यहां Sound bars की लिस्ट हम लेकर आएं है।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 20 Nov 2023 05:34 PM (IST) Updated:Mon, 20 Nov 2023 05:34 PM (IST)
दोस्तों संग करना हो एन्जॉय या फिर शादी-पार्टी में मचाना हो गदर, Soundbar With Woofer तोड़ देंगे हर एक लेवल
दोस्तों संग करना हो एन्जॉय या फिर शादी-पार्टी में मचाना हो गदर, Soundbar With Woofer तोड़ देंगे हर एक लेवल

Soundbar With Woofer: शोले मूवी में भी इतनी ऊंची आवाज नहीं सुनी होगी जितनी आप इन साउंडबार के जरिए सुन सकते हैं। ये ऐसे साउंडबार है, जो पूरे मौहल्ले के लोगों की कुंभकरण वाली नींद को भी जगा दें। ये साउंडबार दिखने में जितने स्टाइलिश है उतनी ही दमदार इसकी साउंड क्वालिटी है, जो आपके कानों के रौंगटे खड़े कर देगी। टीवी के साथ साउंडबार Speaker लगाने से क्रिकेट मैच और हॉरर मूवी का मजा भी दो से तीन गुना हो जाता है।

मार्केट में आपको कई नकली साउंडबार मिल जाएंगी, जिनके दाम आपके बजट को सूट करेंगे, लेकिन कब तक आप उनका इस्तेमाल कर पाएंगे, ये सबसे बड़ा सवाल है। लेख में दिखाए गए साउंडबार सबसे पहले तो टॉप ब्रांड के है, जो आपको आसानी से नहीं मिलेंगे। दूसरा ये सभी Soundbar With Woofer ब्लूथूट कनेक्टिविटी के साथ आते हैं, जिन्हें आप टीवी, फोन और लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट कर आनंद ले सकते हैं। इनका डिजाइन इतना क्लासी है कि आप इन्हें जहां रखेंगे वहां ये फिट हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें - हाई ब्रांड के लेटेस्ट 7.1.2 And 7.1.4 Home Theatre ने सबको धकेलकर किया एकदम पीछे! अब अकेले दम पर करते हैं राज

Soundbar With Woofer: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको बताया कि ये साउंडबार Speaker ब्लूथूट कनेक्टिविटी के साथ आते हैं, जो किसी में भी कनेक्ट कर आनंद ले सकते हैं। इसी के साथ सबसे स्टाइलिश डिजाइन और टॉप ब्रांड के साउंडबार की जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं, जिसमें सोनी, सैमसंग, बोट, जेबीएल और जेब्रोनिक्स शामिल है। ये सभी साउंडबार आप जहां रखेंगे वहां आपको बेहतर साउंड सुनने के लिए देंगे। आईए जानते हैं Home Theatre साउंडबार की कीमतें।

1. JBL 5.1 Channel Wireless Dolby Atmos Soundbar, Bluetooth Speaker

सबसे पहले बात करते हैं 5.1 चैनल साउंडबार की, जो वायरलेस है और इसे कहीं भी रखा जा सकता है। यह JBL Soundbar ब्लूथूट कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसे आप अपने टीवी, लैपटॉप और फोन में कनेक्ट कर एक बेहतर साउंड पर मूवी और गाने सुन सकते हैं।

पार्टी वाली नाईट के लिए यह Sound bars सबसे बढ़िया विकल्प हो सकता है, क्योंकि इसकी 4के अल्ट्रा एचडी साउंड पूरे मौहल्ले को पार्टी फील दे सकता है। इसमें एक्सट्रा डीप बैस भी दिया गया है। JBL Soundbar Sound bar Price: Rs 50,990.

2. boAt AAVANTE 3150D 5.1 Channel Dolby Atmos Soundbar, Bluetooth Speaker

अब बात करते हैं बोट साउंडबार की, जो 3150D 5.1 चैनल की बेहतरीन सुविधा देता है। यह boAt Soundbar डॉल्बी एटमॉस के साथ ब्लूथूट कनेक्टिविटी में आता है, जिसे आप कभी भी कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही इनका स्टाइल इतना क्लासी है कि आप इसे लेकर ट्रेवल कर सकते हैं।

अपने दोस्तों के घर पार्टी करनी है, तो इस Soundbar With Woofer को लेकर जाएं और पार्टी की शाम को और तरोताजा बनाएं। बम-पटाखों की आवाज भी इसके सामने पड़ जाएगी फिकी, क्योंकि यह साउंडबार सबकी निकालदेगा हिकड़ी। boAt Soundbar Sound bar Price: Rs 11,999.

3. ZEBRONICS Juke 100A 5.0 Channel Dolby Atmos Soundbar, Bluetooth Speaker

जेब्रोनिक्स ब्रांड का किस ने नाम नहीं सुना है? इसके प्रोडक्ट के साथ उसकी कीमत भी सभी आम लोगों के बजट में आती है, इसलिए हम ZEBRONICS Soundbar 5.0 चैनल आपके लिए लेकर आएं है, जो डॉल्बी एटमॉस के साथ ब्लूथूट कनेक्टिविटी के फीचर्स आपको देता है।

यह Home Theatre साउंडबार ग्लोसी डिजाइन के साथ आता है, जो रिमोट कंट्रोल के साथ चलाया जाता है। जिस प्रकार आप टीवी को रिमोट के जरिए कंट्रोल करते हैं, वैसे ही यह रिमोट कंट्रोल के साथ काम में लिए जाते हैं। ZEBRONICS Soundbar Sound bar Price: Rs 3,499.

4. Sony HT-S400 2.1ch Channel Dolby Atmos Soundbar, Bluetooth Speaker

सोनी साउंडबार का नाम सुनते है मन में ख्याल आता होगा, कि इससे बेहतर तो कुछ हो ही नहीं सकता है। जी हां, यह Sony Soundbar HT-S400 2.1 चैनल में आता है, जो डीजे जैसा फिलिंग आपको देता है। अब न्यूईयर पार्टी के लिए इससे बेस्ट ऑप्शन कहां मिलेगा।

यह Soundbar With Woofer वायरलेस सबवूफर के साथ आता है, जो बेहतरीन बेस के साउंड थिएटर जैसा फिल देता है। अब मौहल्ले में एक घर से दूसरे घर आवाज है पहुंचानी तो जानी सोनी ही है बेहतर साउंडबार की निशानी। Sony Soundbar Sound bar Price: Rs 21,690.

5. Samsung 2.1 Channel Wireless Dolby Atmos Soundbar, Bluetooth Speaker

सोनी के बाद सैमसंग 2.1 चैनल साउंडबार वायरलेस डॉल्बी एटमॉस के फीचर्स में आता है, जो ब्लूथूट कनेक्टिविटी के साथ कंट्रोल किया जा सकता है। यह Samsung Sound Bar इतना स्टाइलिश है, जो आपके टीवी यूनिट को नया लुक दे सकता है।

इस Sound bars के साथ आप कहीं भी पार्टी कर सकते हैं, क्योंकि इनका डिजाइन इन्हें कहीं भी ले जाने की सुविधा देता है। अमेज़न आपको इसे मार्केट से सस्ते दामों पर ऑर्डर कर का मौका दे रहा है। Samsung Sound Bar Price: Rs 16,999.

सभी Soundbar With Woofer के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal