32 Inch Android TVs: एंड्राइड कनेक्टिविटी वाले ये Smart TV हैं धुंआधार एंटरटेनर, कीमत केवल 12,999 रूपए से शुरू

32 Inch Android TVs - एक तथ्य है कि सभी स्मार्ट टीवी एंड्राइड टीवी नहीं होते हैं लेकिन सभी एंड्राइड टीवी स्मार्ट टीवी होते हैं। इसका अर्थ है कि एंड्राइड टीवी वर्तमान में स्मार्ट टेलीविजन का सबसे एडवांस वर्जन है। आप टीवी में अपने पसंदीदा चैनल के साथ इंटरनेट द्वारा संचालित ऐप नहीं चला सकते हैं लेकिन Android TV में आप सभी तरह के ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 07 Sep 2022 12:31 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 04:11 PM (IST)
32 Inch Android TVs: एंड्राइड कनेक्टिविटी वाले ये Smart TV हैं धुंआधार एंटरटेनर, कीमत केवल 12,999 रूपए से शुरू
32 Inch Android TVs: एंड्राइड कनेक्टिविटी वाले ये Smart TV हैं धुंआधार एंटरटेनर, कीमत केवल 12,999 रूपए से शुरू

32 Inch Android TVs: एक तथ्य है कि सभी स्मार्ट टीवी एंड्राइड टीवी नहीं होते हैं, लेकिन सभी एंड्राइड टीवी स्मार्ट टीवी होते हैं। इसका अर्थ है कि एंड्राइड टीवी वर्तमान में स्मार्ट टेलीविजन का सबसे एडवांस वर्जन है। आप स्मार्ट टीवी में अपने पसंदीदा चैनल के साथ इंटरनेट द्वारा संचालित कुछ ऐप नहीं चला सकते हैं, लेकिन Android TV में आप सभी तरह के ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं, क्योंकि इनका निर्माण काफी हद मोबाइल फोन की तरह ऑपरेटिंग सिस्टम पर किया जाता है। इनकी कीमत भी स्मार्ट टीवी के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है।

ऐसे में अगर आप अपने मनोरंजन के लेवल को एडवांस बनाना चाहते हैं और एक नए 32 Inch Smart Android TV को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह बिल्कुल उपयुक्त समय हैं, क्योंकि आपको हम यहां पर भारत में उपलब्ध कुछ लोकप्रिय 32 Inch Android TVs और Android TV Prices के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके लिए एक अच्छा सौदा होने वाले हैं। यहां जिन 32 Inch Android TVs के बारे में बताया गया है, उनमें आपको अपने पसंदीदा चैनल को देखने के साथ-साथ Android Apps, इंटरनेट ब्राउजिंग, गूगल असिस्टेंट, वॉइस कंट्रोल और गूगल मैप की सुविधा भी मिल जाता है। साथ ही आप इन टीवी में प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे कई इंटरनेट संचालित ऐप्स का आनंद उठा सकते हैं।

Best 32 Inch Android TVs in India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए एक नए Smart Android LED TV को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यहां दिए गए ब्रांडेड विकल्पों पर विचार करते हुए एक नए प्रोडक्ट का चयन करें।

1. Haier 81cm (32 inches) Smart Google TV

इस टीवी को 16 वॉट का पावरफुल स्पीकर दिया गया है, जो कि डॉल्बी ऑडियो के साथ इंटीग्रेट है। य़ह स्पीकर आपके पूरे रूम को धमक से भर देता है। इसकी स्क्रीन 32 इंच है और यूजर्स ने इसको 4.2 स्टार की शानदार रेटिंग दी है। यह टीवी गूगल टीवी प्लेटफॉर्म पर संचालित होता है, जो लोगों के पसंदीदा प्रोग्राम को सजेस्ट करता है। इसकी कीमत भी काफी कम है और इसे गूगल असिस्टेंट, डॉल्बी ऑडियो, गूगल टीवी और बेजल लेस डिजाइन दिया गया है और यह कई ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। Haier Smart TV Price: Rs 12,990.

क्यों खरीदें?

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 16 वॉट का स्पीकर

2. OnePlus 32 inch Y Series LED Smart Android TV

Buy Now

Y1 सीरीज वाली यह OnePlus Android TV आपके लिए एक आकर्षक और कम बजट वाला विकल्प है। कंपनी इस टेलीविजन के Y1S सीरीज की भी बिक्री करती है, जिसकी कीमत इससे मात्र केवल 1000 रूपए ज्यादा है। इस टेलीविजन में आप DTH कनेक्शन के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब का भी आनंद ले सकते हैं और इसमें आपको 720p की रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट, 20 वाट का साउंड आउटपुट और डॉल्बी ऑडियो मिल रहा है। 32 Inch OnePlus Android TV Price: Rs 14,999.

क्यों खरीदें?

5 में से 4.2 स्टार की यूजर रेटिंग एलईडी कलर डिस्प्ले और नॉइज रिडक्शन एंड्राइड टीवी 9.0 और वनप्लस कनेक्ट सपोर्ट

3. Mi 32 inch Horizon Edition Android Smart LED TV

Buy Now

5 में से 4.3 स्टार की दमदार यूजर रेटिंग वाला यह Mi Smart Android LED TV आपके लिए एक यूनिक विकल्प है, जिसकी खरीददारी आप DTH कनेक्शन के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाउ, सोनीलिव, हॉटस्टार और यूट्यूब आदि देखने के लिए भी सकते हैं। इस 32 inch Smart TV को 768 की रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का वाइड व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता है। Mi TV Price: Rs 15,999.

क्यों खरीदें?

एंड्राइड टीवी 9 और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट 20 वाट्स स्टीरियो स्पीकर्स और डीटीएस-एचडी ऑडियो वीडियो डिकोडर और आकर्षक स्लिम बेजल-लेस डिजाइन

4. Sony Bravia 32 inch HD Ready Smart Android LED TV 

Buy Now

32 इंच की स्क्रीन साइज वाला यह Sony Android TV एक हाई रेटिंग वाला प्रोडक्ट है, जिसे यूजर्स ने 5 में से 4.7 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह टेलीविजन एंड्राइड टीवी, ऑडियो सर्च और गूगल प्ले की सुविधा के साथ आता है। आप इसकी खरीददारी 768p की रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट, 20 वाट के आउटपुट और डॉल्बी ऑडियो के लिए कर सकते हैं। Sony LED TV Price: Rs 22,999.

क्यों खरीदें?

सभी OTT प्लेटफार्म सपोर्ट सुंदर और आकर्षक डिजाइन एक्स रियलिटी प्रो और एचडीआर डिस्प्ले

5. Redmi 32 inch Android Smart LED TV 

Buy Now

रेडमी के 11 सीरीज वाला यह Redmi Smart TV यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है और इसमें आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और यूट्यूब का भी आनंद ले सकते हैं। इसमें आपको 768p की रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का वाइड व्यूइंग एंगल मिल जाता है। Redmi Android LED TV Price 32 inch: Rs 13,999.

क्यों खरीदें?

20 वाट का पावरफुल स्टीरियो स्पीकर IMDb इंटीग्रेशन के साथ पैचवाल 4 पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड

6. Acer 32 inch Android Smart LED TV

Buy Now

इस Acer LED TV को यूजर्स ने 5 में से 4.4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और इसमें भी आप उपर्युक्त टेलीविजन की तरह DTH कनेक्शन के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, एमएक्स प्लेयर, ज़ी5, सोनी लिव, वूट, यूट्यूब और डिज्नी+हॉटस्टार का आनंद ले सकते हैं। इसमें आपको 178 डिग्री की वाइड वाइड व्यूइंग एंगल और यह 768p की रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिल जाता है। 32 inch Smart TV Acer Price: Rs 12,999.

क्यों खरीदें?

24 वाट का आउटपुट और 5 साउंड मोड डॉल्बी ऑडियो के साथ हाई फिडेलिटी स्पीकर एंड्राइड TV 11 और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट

Android TVs की खरीद के लिए यहां क्लिक करें.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey