65 Inch LED TV Price: सिनेमाहाल का धुआं उड़ा देगा ये Smart TV, पिक्चर देखकर झूम उठेंगे आप

65 Inch LED TV Price - भारत में यूं तो 100 इंच की स्क्रीन से भी ज्यादा स्क्रीन साइज वाली टेलीविजन बेची जाती हैं। इस तरह 65 Inch TV मिड साइज वाली टेलीविजन होती हैं। यहां सबसे अच्छे विकल्पों को सूचीबद्ध किया गया है। इन टीवी में आप डिश या डीटीएच के साथ-साथ नेटफ्लिक्स प्राइम वीडियो जी5 जिओ सिनेमास यूट्यूब और हॉटस्टार का भी आनंद ले सकते हैं।

By Publish:Thu, 09 Mar 2023 02:40 PM (IST) Updated:Fri, 24 Mar 2023 04:57 PM (IST)
65 Inch LED TV Price: सिनेमाहाल का धुआं उड़ा देगा ये Smart TV, पिक्चर देखकर झूम उठेंगे आप
65 Inch LED TV Price: सिनेमाहाल का धुआं उड़ा देगा ये Smart TV, पिक्चर देखकर झूम उठेंगे आप

65 Inch LED TV Price: आजकल के दौर में टेलीविजन केवल मनोरंजन का माध्यम भर नहीं है, बल्कि लोग अपनी टीवी में और भी बेहतर एंटरटेनमेंट की तलाश करते हैं। यही कारण है कि भारत में बड़ी स्क्रीन वाली टेलीविजन का ट्रेंड बढ़ा है और साथ ही लोग इन्हें बड़े पैमाने पर पसंद कर रहे हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि ये बड़ी टीवी उनकी पसंदीदा फिल्मों को हाई रेजोल्यूशन, Google TV आधारित फीचर्स और दमदार साउंड रेग्यूलर Television के मुकाबले ज्यादा शानदार तरीके से दिखाते हैं। साथ ही घर पर ही सिनेमा हाल जैसा अनुभव देने का कार्य करते हैं।

इस प्रकार अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं, जो अपने घर या ऑफिस के लिए एक नए व 65 Inch TV की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सेगमेंट सबसे अच्छा है। लिहाजा हम इस लेख में हम आपको 65 Inch LED TV और LED TV Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। 65 इंच की स्क्रीन साइज वाले Smart TV रेग्यूलर टीवी के मुकाबले ज्यादा प्रीमियम होते हैं और इन आपको ज्यादा रिजॉल्यूशन, दमदार साउंड क्वालिटी, नए फीचर्स और आकर्षक डिजाइन मिल जाता है। यही वजह है कि ये LED टीवी आपके सिनेमेटिक एक्सपीरिएंस को और भी शानदार बनाते हैं।

इस विकल्प की भी करें जांचः 55 Inch Samsung TV.

Best 65 Inch LED TV In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

देश में वनप्लस, सोनी, रेडमी, TCL, तोशिबा और हाइसेंस जैसी दर्जनों कंपनियां यूं तो 65 Inch Smart TV की पेशकश करती हैं, लेकिन यहां पर केवल उन Television की पेशकश करती है, लेकिन यहां केवल उनके बारे में जानकारी दी गई है, जिन्हें यूजर्स बहुत पसंद करते हैं।

1. Haier 164 cm (65 inches) 4K Bezel Less Google Android TV

65 इंच टीवी की स्क्रीन साइज वाली इस टीवी के साथ घर पर ही थिएटर जैसा अनुभव लिया जा सकता है। इसमें आपको एचडी रेजोल्यूशन के साथ क्रिस्टल कलर मिलने वाला है और इसे हाई डायनामिक रेंज कलर, बेहतर ब्राइटनेस और उत्कृष्ट कंट्रास्ट के साथ पेश किया जाता है, जो पिक्चर क्वालिटी को ज्यादा यथार्थवादी बनाता है। यह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस, एचडीएमआई और यूएसबी सोर्स के साथ एचडीआर कंटेंट के सपोर्ट के साथ आती है। Haier TV Price: Rs 63,400.

प्रमुख खासियत

178 डिग्री का व्यूइंग एंगल कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन

2. Sony Bravia 164 cm (65 inches) Smart LED Google TV

यहां देखिए

बात अगर 65 Inch TV को लेकर प्रीमियम सेगमेंट में आने वाली इस Sony Smart TV का नाम सबसे पहले लिया जाता है, क्योंकि इसे Google TV आधारित नई सुविधाओं के एक सेट के साथ पेश किया जाता है। इस टीवी की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि यूजर्स इसे 5 में से 4.7 स्टार की दमदार रेटिंग दिया है। इस LED TV को वॉचलिस्ट, वॉइस सर्च गूगल प्लेस्टोर, क्रोमकॉस्ट और कई OTT सपोर्ट के साथ पेश किया जाता है। Sony TV Price: Rs 72,990.

प्रमुख खासियत

20 वॉट की क्षमता वाला साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

3. OnePlus 163.8 cm (65 inches) LED Smart Android TV

यहां देखिए

U सीरीज वाली यह 4K OnePlus Android TV इस 65 Inch LED TV की लिस्ट का सबसे प्रमुख दावेदार है। इस Smart TV की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इसे अमेजन पर लगभग 7 हजार लोगों ने रेट किया है और इसकी ओवरआल यूजर रेटिंग 4.1 स्टार की है। इस LED TV को Android TV 10, वॉइस कंट्रोल, डेटा सेवर प्लस और गूगल असिस्टेंट की सुविधा के साथ पेश किया जाता है। OnePlus Smart TV Price: Rs 59,999.

प्रमुख खासियत

30 वॉट की क्षमता वाला साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

4. Redmi 164 cm (65 inches) 4K Android Smart LED TV

यहां देखिए

इस Redmi Smart TV की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इस इसे अमेजन पर 47 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है और इसकी ओवरआल यूजर रेटिंग 4.2 स्टार की है। यह Android TV पैचवाल, किड मोड, पैरेटिंग लॉक, स्मार्ट सर्टेनस औऱ यूनिवर्सल सर्च के साथ भेजा जाता है। Redmi LED TV Price: Rs 59,999.

प्रमुख खासियत

30 वॉट की क्षमता वाला साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

5. Vu 164cm (65 inch) Cinema TV LED Smart Android TV

यहां देखिए

65 Inch LED TV की लिस्ट की यह Vu Android TV भी आपके लिए एक उपयुक्त विकल्प है और इसे यूजर्स ने 5 में से 4.4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इस Smart TV को Android Pie 9.0, गूगल प्ले स्टोर, गेम मोड, क्रोमकॉस्ट, पैरेंटल कंट्रोल और बेजललेस डिजाइन के साथ पेश किया जाता है। इस 65 Inch TV को 16GB की स्टोरेज व 2GB के रैम के साथ पेश किया जाता है। Vu TV Price: Rs 59,990.

प्रमुख खासियत

100 वॉट का धमाकेदार साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

6. Hisense 164 cm (65 inches) HD Smart LED Google TV

यहां देखिए

भारत के Television की दुनिया में Hisense एक उभरता हुआ नाम है और 65 इंच की इस Hisense Google TV को भी बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। इस Smart TV को यूजर्स ने 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इस 65 inch TV में आप डिश या डीटीएच के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, ऑक्सीजन प्ले, इरोज नाऊ, जिओ सिनेमास यूट्यूबस हंगामा और हॉटस्टार का भी आनंद ले सकते हैं। Hisense LED TV Price: Rs 59,999.

प्रमुख खासियत

61 वॉट का धमाकेदार साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की HD रिजॉल्यूशन

सभी विकल्पों की करें जांचः Best 65 Inch LED TV In India.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By