भारत में बनी इन Acer QLED TV के दीवाने हुए भारतीय, फैमिली और ऑफिस दोनों के लिए है परफेक्ट चॉइस

Best Acer QLED TV In India - आपको अपने लिए एक नई स्मार्ट टीवी की खोज करने में परेशानी होगी इसलिए हम यहां आपका काम आसान करने जा रहे हैं। ये एसर टीवी बिल्ट-इन स्मार्ट फीचर्स से लैस हैं और आपके लिए कई तरह के विकल्प पेश करते हैं। ये अत्याधुनिक क्वांटम डॉट तकनीक की विशेषता वाले टीवी विस्तृत कलर स्पेक्ट्रम प्रदान करते हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 26 Oct 2023 02:17 PM (IST) Updated:Thu, 26 Oct 2023 02:17 PM (IST)
भारत में बनी इन Acer QLED TV के दीवाने हुए भारतीय, फैमिली और ऑफिस दोनों के लिए है परफेक्ट चॉइस
भारत में बनी इन Acer QLED TV के दीवाने हुए भारतीय, फैमिली और ऑफिस दोनों के लिए है परफेक्ट चॉइस

Best Acer QLED TV In India: इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट की दुनिया में एसर एक बड़ा नाम है और यह अपने गुणवत्ता और इनोवेशन के साथ लोगों के बीच विश्वसनीय विकल्प के रूप में मजबूती से स्थापित हुआ है। इस ताइवानी TV Brands की स्थापना साल 1976 में हुई थी और यह भारत सहित कई देशों में अपना कारोबार करती है। यह कंपनी दुनिया भर में यूजर्स की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अत्याधुनिक उत्पादों के साथ अपनी तकनीक की रेंज को भी बढ़ाया है। एसर लोगों के लिए लैपटॉप, डेस्कटॉप, मॉनिटर और Television जैसे इलेक्ट्रानिक की एक लंबी रेंज की पेशकश करती है, जिसे बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है।

चूंकि हमारे इस लेख का विषय Smart TV है, इसलिए इस लेख में हम आपको Best Acer QLED TV In India और Smart TV Price के बारे में भी जानकारी देने जा रहे हैं, ताकि आपको एक नई टीवी को खरीदने में किसी भी तरह भटकना ना पड़े। ये एसर QLED टीवी अपने असाधारण विजुअल परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं और अपने 4K अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ स्क्रीन पर हर विवरण आश्चर्यजनक क्लीयारिटी के साथ प्रस्तुत करते हैं। इसका वाइब्रेंट कलर टीवी को देखने के अनुभव को और बेहतर बनाता है, जिससे फिल्में, खेल और गेमिंग पहले से कहीं अधिक एंटरटेनर हो जाते हैं।

43 Inch Smart TV at Lowest Price की भी करें जांच.

Best Acer QLED TV In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि केवल विजुअल ही नहीं बल्कि इमर्सिव ऑडियो इस ब्रांड के Television की एक और पहचान है। इसका पावरफुल बिल्ट-इन स्पीकर और एडवांस ऑडियो तकनीक टीवी के प्रभावशाली विजुअल से से मेल खाने वाला ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है। इनमें चाहे आप एक्शन से भरपूर फिल्म देख रहे हों या अपना पसंदीदा वीडियो गेम खेल रहे हों, इनका ऑडियो एक्सपीरिएंस मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। आइए अब कुछ शानदार विकल्पों के बारे में जानते हैं।

1. Acer 80 cm (32 inches) Smart QLED Google TV

32 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह Acer Google TV भारत में उपलब्ध सबसे किफायती QLED TV है और अमेजन पर उपलब्ध एकमात्र 32 Inch QLED TV है। यूजर्स ने इस टीवी को 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह आपके लिए 1366x768 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के बड़े व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता है। फीचर्स के रूप में इस कंटेंट रिकमेंडेशन, वॉचलिस्ट, पर्सनल प्रोफ़ाइल, चाइल्ड प्रोफाइल, गूगल असिस्टेंट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और आवाज सक्षम स्मार्ट रिमोट आदि मिलते हैं। Acer QLED TV Price: Rs 15,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

2. Acer 109 cm (43 inches) 4K Smart QLED Google TV

V सीरीज वाली इस Best Acer QLED TV In India को यूजर्स के लिए 43 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है और यूजर्स ने इस 4K TV को 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह Television सेट आपके पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाउ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, हंगामा और हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। Acer Smart TV Price: Rs 27,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

3. Acer 126 cm (50 inches) 4K Smart QLED Google TV

अगर आप थोड़ा और बडी साइज में टीवी लेना चाहते हैं और उसके लिए थोड़ा ज्यादा पैसा खर्च करना चाहते हैं तो 50 इंच की स्क्रीन साइज वाले इस Acer Google TV पर भी विचार कर सकते हैं। इस 4K TV को गूगल टीवी, कंटेंट रिकमेंडेशन, वॉचलिस्ट, पर्सनल प्रोफ़ाइल, चाइल्ड प्रोफाइल, गूगल असिस्टेंट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और ऑडियो इनेबल स्मार्ट रिमोट आदि मिलता है। यह Smart TV नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज़्नी+हॉटस्टार को सपोर्ट करता है। Acer QLED TV Price: Rs 35,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

4. Acer 139 cm (55 inches) 4K QLED Smart Android TV

W सीरीज वाली इस Best Acer QLED TV In India को आपके लिए 55 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आता है और इसे हमारे देश में यूजर्स द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। Android TV पर संचालित होने वाले गूगल असिस्टेंट, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, माइक, ऑडियो कंट्रोल स्मार्ट रिमोट जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज़्नी+हॉटस्टार आदि को सपोर्ट करता है और इसे 5 पिक्चर मोड, 2 जीबी की रैम और 16GB का स्टोरेज मिलता है। Acer Smart TV Price: Rs 52,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 30W का स्पीकर

5. Acer 164 cm (65 inches) 4K QLED Smart Android TV

अगर आप घर पर ही थिएटर जैसा आनंद लेना चाहते हैं तो 65 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह आपके घर के लिए एकदम परफेक्ट विकल्प रहेगा। इस टीवी को हमारे देश में काफी पसंद किया जाता है और आप इसमें अपने पसंदीदा चैनल के साथद-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, इरोज नाउ, जियोसिनेमास यूट्यूब और सोनीलिव जैसे OTT प्लेटफार्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। Acer QLED TV Price: Rs 69,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 30W का स्पीकर

अमेजन पर सभी Acer QLED TV की करें जांच.

FAQ: एसर के बारे में पूछे जा रहे सवाल

1. क्या एसर चाइनीज ब्रांड है?

नहीं. एसर चाइनीज नहीं बल्कि ताइवानी ब्रांड है, जिसकी स्थापना साल 1976 में किया गया था।

2. एसर कंपनी क्या-क्या बनाती है?

एसर कंपनी भारत सहित दुनिया के कई देशों के लिए लैपटॉप, डेस्कटॉप, मॉनिटर और Television जैसे इलेक्ट्रानिक प्रोजक्ट की एक लंबी रेंज का निर्माण करती है।

3. भारत में Acer TV कहाँ बनता है?

टेक दिग्गज एसर की भारत में Smart TV बेंगलुरु में बनता है और इसके लिए कंपनी ने इंडकल टेक्नोलॉजीज को एसर ब्रांड ने टीवी बनाने का लाइसेंस दिया है। एसर स्मार्ट टेलीविजन ऑनलाइन अमेज़न, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर दोनों पर उपलब्ध हैं।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey