सस्ते में चाहिए Smart TV? फीचर्स और लुक भी, इन Acer TV में मिलेगा सब कुछ

Best Acer Smart TV In India - एसर टीवी आपके पसंदीदा कंटेंट को आश्चर्यजनक क्लीयारिटी के साथ वाइब्रेंट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके स्लीक और ऊर्जा-कुशल टीवी आपको घर में आराम से सिनेमाई अनुभव प्रदान करते हैं। इसके मॉडलों के साथ आपकी उंगलियों पर स्ट्रीमिंग गेमिंग और मनोरंजन की दुनिया पेश करता है। इसलिए एसर की प्रसिद्ध डिस्प्ले विशेषज्ञता पर भरोसा किया जा सकता है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Mon, 20 Nov 2023 01:28 PM (IST) Updated:Mon, 20 Nov 2023 01:28 PM (IST)
सस्ते में चाहिए Smart TV? फीचर्स और लुक भी, इन Acer TV में मिलेगा सब कुछ
सस्ते में चाहिए Smart TV? फीचर्स और लुक भी, इन Acer TV में मिलेगा सब कुछ

Best Acer Smart TV In India: एसर मुख्य रूप से अपने कंप्यूटर और मॉनिटर के लिए जाना जाता है, लेकिन कुछ साल पहले इस ताइवानी ब्रांड ने टीवी की दुनिया में भी कदम रखा है। ये टीवी यूजर्स के लिए विकल्पों की एक लंबी रेंज की पेशकश करने के लिए आकर्षक डिजाइन और एडवांस सुविधाओं के साथ डिस्प्ले तकनीक में अपनी विशेषज्ञता को जोड़ते हैं। इन ब्रांड के टीवी में हाइ-रिज़ॉल्यूशन स्क्रीन, वाइब्रेंट कलर और स्मार्ट Television क्षमताएं होती हैं, जो इन्हें गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन एक्सपीरिएंस की चाह रखने वालों के लिए एक व्यवहारिक विकल्प बनाती हैं।

ऐसे में अगर आप एसर टीवी में निवेश करते हैं तो यह फैसला गलत नहीं होगा। लिहाजा हम आपकी सहायता के लिए यहां पर Best Acer Smart TV In India और TV Price की लिस्ट लेकर आए हैं, जो कि खरीददारी में आपकी मदद करेगा। इसके LED TV विश्वसनीय और सुविधा संपन्न टेलीविजन की तलाश करने वालों के लिए एक आकर्षक विकल्प प्रदान करते हैं। इनमें आपको दमदार साउंड के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म की कनेक्टिविटी मिलता है, जो कि आपको मनोरंजन के गहरे समुंदर में गोते लगाने का अवसर देता है।

Best Acer QLED TV In India की भी करें जांच.

Best Acer Smart TV In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूं तो एसर कंपनी भारत में विभिन्न स्क्रीन साइज और प्राइस रेंज में Television सेट की एक लंबी रेंज की पेशकश करती है, लेकिन यहां पर हम आपको कुछ चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

1. Acer 139 cm (55 inches) 4K Smart LED Google TV

यह Acer TV वास्तव में I सीरीज वाली है और इसे 55 इंच की स्क्रीन साइज के साथ पेश किया जाता है। Android TV पर संचालित होने वाले इस टीवी को फीचर्स के रूप में गूगल असिस्टेंट, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, माइक, ऑडियो कंट्रोल स्मार्ट रिमोट आदि मिलते हैं और यह टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज़्नी+हॉटस्टार आदि को सपोर्ट करता है। इस टीवी को 5 पिक्चर मोड, 2 जीबी की रैम और 16GB का स्टोरेज भी दिया गया है। Acer Smart TV Price: Rs 33,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 36W का स्पीकर

2. Acer 109 cm (43 inches) 4K Smart QLED Google TV

V सीरीज वाली यह Best Acer Smart TV In India को 43 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आता है और लोगों ने इसे 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इस Television सेट में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाउ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, हंगामा और हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद ले सकते हैं। Acer LED TV Price: Rs 27,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

3. Acer 80 cm (32 inches) I Series Android Smart LED TV

32 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह एसर टीवी इस पूरी सूची का सबसे किफायती प्रोडक्ट है और इसे अमेजन पर 13 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है। इसे 1366x768 की एचडी रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के बड़े व्यूइंग एंगल के साथ साथ 24 वॉट का स्पीकर मिलता है। Acer Smart TV Price: Rs 10,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट

1366x768 की एचडी रेजोल्यूशन

डॉल्बी ऑडियो के साथ 24W का स्पीकर

4. Acer 164 cm (65 inches) 4K QLED Smart Android TV

अगर आप घर पर ही सिनेमा की तरह मनोरंजन का आनंद लेना चाहते हैं तो 65 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह एक आदर्श विकल्प है। इस QLED TV को भारत में काफी पसंद किया जाता है और आप इस Best Acer Smart TV In India में अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, इरोज नाउ, जियोसिनेमास यूट्यूब और सोनीलिव जैसे OTT प्लेटफार्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। Acer LED TV Price: Rs 69,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 30W का स्पीकर

5. Acer 126 cm (50 inches) 4K Smart QLED Google TV

50 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस एसर गूगल टीवी को फीचर्स के रूप में Google TV, कंटेंट रिकमेंडेशन, वॉचलिस्ट, पर्सनल प्रोफ़ाइल, चाइल्ड प्रोफाइल, गूगल असिस्टेंट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और ऑडियो इनेबल स्मार्ट रिमोट आदि मिलता है। यह Smart TV नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज़्नी+हॉटस्टार को सपोर्ट करता है और आपको घर पर ही Acer Smart TV Price: Rs 35,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

अमेजन पर सभी Acer Smart TV की करें जांच.

FAQ: एसर टीवी के बारे में पूछे जा रहे सवाल

1. एसर किस देश की कंपनी है?

एसर ताइवान देश की कंपनी है, जिसकी स्थापना साल 1976 में किया गया था।

2. एसर कंपनी किस प्रोडक्ट का निर्माण करती है?

एसर कंपनी भारत के साथ-साथ दुनिया के कई देशों के लिए लैपटॉप, डेस्कटॉप, मॉनिटर और Television जैसे इलेक्ट्रानिक प्रोजक्ट की एक लंबी रेंज को बनाती है।

3. भारत में Acer TV कहाँ बनता है?

एसर अपने टीवी सेट का निर्माण बेंगलुरु में करता है और इसके लिए कंपनी ने इंडकल टेक्नोलॉजीज को टीवी बनाने का लाइसेंस दिया है। एसर ब्रांड के टीवी सेट अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन प्लेटफार्म के साथ-साथ ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर बिकते हैं।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey