भारत में मौजूद ये Acer V Series Smart TV हैं बेहद ही सस्ती, यदि नहीं मालूम तो पढ़ें ये लेख

Best Acer V Series Smart TV In India - अगर आप नई स्क्रीन साइज वाली टीवी को किफायती कीमत पर चाहते हैं तो एसर टीवी आपकी हर जरूरत को पूरा करने का कार्य करता है। आप इस प्रसिद्ध ताइवानी ब्रांड के स्मार्ट टीवी के साथ अत्याधुनिक फीचर्स और परफॉर्मेंस का सही मिश्रण पा सकते हैं। ये टीवी आपको कम कीमत में शानदार और अविस्मरणीय व्यूइंग एक्सपीरिएंस प्रदान करते हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Wed, 06 Dec 2023 01:12 PM (IST) Updated:Wed, 06 Dec 2023 01:12 PM (IST)
भारत में मौजूद ये Acer V Series Smart TV हैं बेहद ही सस्ती, यदि नहीं मालूम तो पढ़ें ये लेख
भारत में मौजूद ये Acer V Series Smart TV हैं बेहद ही सस्ती, यदि नहीं मालूम तो पढ़ें ये लेख

Best Acer V Series Smart TV In India: इलेक्ट्रानिक प्रोडक्ट की दुनिया में एसर एक बड़ा नाम है और यह एक ताइवानी कंपनी है, जो विभिन्न प्राइस रेंज पर कंज्यूमर लैपटॉप, गेमिंग लैपटॉप, क्रोमबुक सहित विभिन्न प्रकार के लैपटॉप बनाती है। साथ ही यह स्मार्ट टीवी का भी निर्माण करती है, जो अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस और किफायती कीमत के कारण लोकप्रिय है। चूंकि इस लेख का विषय स्मार्ट टीवी है, लिहाजा इस लेख में हम केवल Television के बारे में बात करेंगे।

दरअसल हम यहां Best Acer V Series Smart TV In India और LED TV Price का कलेक्शन लेकर आए हैं, जो विभिन्न प्राइस रेंज और स्क्रीन साइज में आते हैं और लोगों को विकल्पों की एक लंबी सीरीज प्रदान करते हैं। वी सीरीज वाली एसर टीवी सुपर ब्राइटनेस के साथ दमदार पिक्चर क्वालिटी प्रदान करते हैं और इसका स्पीकर पूरे कमरे को धमक से भर देता है। यह हर सीन में आपको बेहतर शॉर्पनेस और डिटेल्स का अनुभव देता है। यह टीवी एंड्राइड और गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होते हैं, जो कि स्मार्टफोन की तरह ओटीटी कंटेंट की एक लंबी सीरीज प्रदान करते हैं।

Best Acer Smart TV In India की भी करें जांच.

Best Acer V Series Smart TV In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

एसर ब्रांड भारत में V सीरीज में 32 इंच से लेकर 55 इंच की स्क्रीन साइज में Television सेट की पेशकश करती है, जो लोगों के लिए विभिन्न प्राइस रेंज पर उपलब्ध है। नीचे दिए गए कलेक्शन की करें जांच और अपने लिए एक बेहतर विकल्प को खोजें।

1. Acer 80 cm (32 inches) Smart QLED Google TV

इस गूगल टीवी 32 इंच की स्क्रीन साइज में पेश किया जाता है और यह हमारे देश में उपलब्ध सबसे किफायती QLED TV है। लोगों ने इस 32 इंच टीवी को 5 में से 4.1 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह आपके लिए 1366x768 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के बड़े व्यूइंग एंगल के साथ आता है। इसे कंटेंट रिकमेंडेशन, वॉचलिस्ट, पर्सनल प्रोफ़ाइल, चाइल्ड प्रोफाइल, गूगल असिस्टेंट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और आवाज सक्षम स्मार्ट रिमोट जैसे फीचर्स मिलते हैं। Acer Smart TV Price: Rs 15,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 1366x768 की HD रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

2. Acer 109 cm (43 inches) 4K Smart QLED Google TV

यह Best Acer V Series Smart TV In India 43 इंच की स्क्रीन साइज में आता है और यह एक 4K TV है, जिसे यूजर्स 4.1 स्टार की रेटिंग दी है। इस Television में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाउ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, हंगामा और हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का आनंद ले सकते हैं। Acer QLED TV Price: Rs 27,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

3. Acer 126 cm (50 inches) 4K Smart QLED Google TV

यह 4K TV 50 इंच के आकार में आता है और इसे आपकी सुविधा के लिए गूगल टीवी, कंटेंट रिकमेंडेशन, वॉचलिस्ट, पर्सनल प्रोफ़ाइल, चाइल्ड प्रोफाइल, गूगल असिस्टेंट, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और ऑडियो इनेबल स्मार्ट रिमोट जैसी सुविधाएं मिलती हैं। यह Smart TV नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज़्नी+हॉटस्टार को सपोर्ट करता है। Acer LED TV Price: Rs 35,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

4. Acer 139 cm (55 inches) V Series 4K Smart QLED Google TV

55 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह खूबसूरत डिस्प्ले वाला है और काफी अच्छा है। इस टीवी पर आप नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, हॉटस्टार, प्राइम वीडियो और बहुत कुछ चला सकते हैं।

इसका इस्तेमाल करना बहुत आसान है और इसका स्पीकर भी ठीक है, जबकि डिस्प्ले अद्भुत है। यहां तक ​​कि इसमें डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट भी है। यह Best Acer V Series Smart TV In India गूगल Assistant को भी सपोर्ट करता है, जिसके कारण आप अपनी आवाज़ से इसे कंट्रोल कर सकते हैं, जो कि एक प्लस पाइंट है। Acer Smart TV Price: Rs 39,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी ऑडियो के साथ 30W का स्पीकर

5. Acer 164 cm (65 inches) 4K QLED Smart Android TV

यह एसर टीवी इस पूरी सूची का सबसे प्रीमियम मॉडल है और यह घर में थिएटर जैसा आनंद देता है। 65 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस Television सेट में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथद-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, इरोज नाउ, जियोसिनेमास यूट्यूब और सोनीलिव जैसे OTT प्लेटफार्म को स्ट्रीम कर सकते हैं। इसका सर्टिफाइड एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम दमदार व्यूइंग एक्सपीरिएंस देता है। Acer QLED TV Price: Rs 69,999.

प्रमुख खासियत

कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन डॉल्बी एटमस के साथ 30W का स्पीकर

अमेजन पर सभी Acer V Series Smart TV की करें जांच.

FAQ: एसर टीवी के बारे में पूछे जा रहे सवाल

1. क्या एसर टीवी इंडियन कंपनी है?

जी नहीं. एसर एक ताइवानी मल्टीनेशनल हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स निगम है, जो एडवांस इलेक्ट्रॉनिक्स तकनीक में विशेषज्ञता रखता है। इस TV Brands का मुख्यालय न्यू ताइपे सिटी में है।

2. क्या एसर टीवी में ब्लूटूथ है?

जी हां. Acer TV में एक सेज्यादा कनेक्टिविटी विकल्प हैं, ताकि लोग अपनी पसंदीदा फिल्म या अपने टीवी पर किसी भी कंटेंट का हाई रेजोल्यूशन पर आनंद ले सकें। इसमें डुअल बैंड वाईफाई, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, 2 वे ब्लूटूथ के साथ-साथ बहुत कुछ है।

3. क्या एसर टीवी भरोसेमंद है?

एसर टीवी एचडी और 4K अल्ट्रा रेजोल्यूशन के साथ प्रभावशाली पिक्चर क्वालिटी और सुविधाजनक स्मार्ट फीचर्स प्रदान करता है। हालांकि कुछ छोटी-मोटी समस्याओं के बारे में जागरूक होना जरूरी है, लेकिन एंड्रॉइड और गूगल कार्यक्षमता के साथ बड़ी स्क्रीन वाला 4K टीवी चाहने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए यह एक बेहतर ऑप्शन है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey