पतले डिज़ाइन वाले नए Hisense 4K TV पर नहीं खर्चने होंगे ज्यादा पैसे, एकदम सुपीरियर है ऑडियो-वीडियो क्वालिटी

Hisense 4K TV- इस लेख में आपको अट्रैक्टिव डिज़ाइन वाले Hisense TV के बारे में बताया जा रहा है जो 4K रिजॉल्यूशन के साथ आते हैं। इनमें आप जियो सिनेमा प्राइम वीडियो हॉट स्टार जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म को आराम से चला सकते हैं। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

By SonaliPublish:Mon, 16 Oct 2023 03:12 PM (IST) Updated:Mon, 16 Oct 2023 03:12 PM (IST)
पतले डिज़ाइन वाले नए Hisense 4K TV पर नहीं खर्चने होंगे ज्यादा पैसे, एकदम सुपीरियर है ऑडियो-वीडियो क्वालिटी
पतले डिज़ाइन वाले नए Hisense 4K TV पर नहीं खर्चने होंगे ज्यादा पैसे, एकदम सुपीरियर है ऑडियो-वीडियो क्वालिटी

Hisense 4K TV: घर के लिए किफायती दामों में एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं तो यहां आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आ रहे Hisense के Google TV के बारे में बताया जा रहा है जो 3 साल की वारंटी के साथ आते हैं। इन स्मार्ट टीवी में आप ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के साथ OTT प्लेटफॉर्म को भी एंजॉय कर सकते हैं। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है। बेहतर एंटरटेनमेंट के लिए ये बढ़िया और लेटेस्ट HD TV आपके लिए एक किफायती ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

इनका लुक और डिजाइन भी काफी स्लिम और स्लीक है जिससे आपको किसी भी टीवी शो को देखने का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। इन Hisense TV में आ रही एक्स्ट्रा ब्राइट और क्लियर पिक्चर क्वालिटी मूवी और वेब सीरीज को देखने का एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा बेहतर बना देती है। स्मार्ट टीवी में कनेक्टिविटी के लिए भी मल्टीपल ऑप्शन आते हैं। इनका साउंड आउटपुट भी काफी पावरफुल है। ये टीवी कई लेटेस्ट फीचर से लैस हैं।

Hisense 4K TV: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारे स्मार्ट टीवी हाई परफॉर्म करते हैं, तो नीचे दी गई लिस्ट में TV Price और उनके फीचर्स के बारे में बताया गया है तो आप किसी भी बेहतरीन विकल्प को चुन सकते हैं।

1. Hisense 43 inches Bezelless Series 4K Ultra HD Smart Google TV

स्मार्ट फंक्शन वाला यह स्मार्ट टीवी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आता है जिसे आप आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। इसका बेजललेस डिज़ाइन दिखने में काफी अट्रैक्टिव है। इस टीवी में 24 वाट का डॉल्बी ऑडियो आउटपुट है जिससे आपको काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। इस Hisense 4K TV की खरीदी पर 3 साल की वारंटी आती है।

4k अल्ट्रा एचडी व्यू देने वाले इस टीवी में आप जियो सिनेमा, प्राइम वीडियो, हॉट स्टार जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म को आराम से चला सकते हैं। यूज़र्स की तरफ से भी इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। Hisense Smart TV Price: Rs 24,990.

2. Hisense 50 inches 4K Ultra HD Smart Google LED TV

बेहतर एंटरटेनमेंट के लिए बढ़िया और लेटेस्ट टीवी लेने के बारे में सोच रहे हैं तो स्मार्ट टीवी आपके लिए एक किफायती ऑप्शन साबित हो सकता है। इस स्मार्ट टीवी में आप ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के साथ OTT प्लेटफॉर्म को भी एंजॉय कर सकते हैं। इसका 4K रिजॉल्यूशन भी काफी शानदार है। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है।

इस 4K TV में आपको 50 इंच की एचडी स्क्रीन दी जा रही है और इसका लुक और डिजाइन भी काफी स्लिम और स्लीक है जिससे आपको किसी भी टीवी शो को देखने का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है। Hisense Smart TV Price: Rs 30,490.

3. Hisense 55 inches 4K Ultra HD LED Google Smart TV

हाई परफॉर्म काने वाले इस Hisense TV में कई ऑनलाइन ओटीटी और चैनल को स्ट्रीम किया जा सकता है जिससे आप कई ऑनलाइन एप्लीकेशन को इस्तेमाल करके एंटरटेनमेंट को काफी गुना बेहतर बना सकते हैं। इनमें एक्स्ट्रा ब्राइट और क्लियर पिक्चर क्वालिटी मिलती है जो मूवी और वेब सीरीज को देखने का एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा बेहतर बना देती है।

इस HD TV की बड़ी स्क्रीन साइज पर गेमिंग का भी मजा आता है और इसमें वाईफाई कनेक्टिविटी का भी ऑप्शन मिल रहा है। इसे यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है जिससे यह आपके लिए किफायती साबित होता है। Hisense Smart TV Price: Rs 37,990.

4. Hisense 85 inches 4K Ultra HD Smart Mini LED TV

इस 85 इंच की स्क्रीन साइज वाले Smart LED TV में आपको क्रिस्टल 4K टेक्नोलॉजी मिल रही है, जो वीडियो को एक्स्ट्रा ब्राइट और क्लियर बनाती है। यह स्मार्ट टीवी लोगों द्वारा खूब पसंद की गई है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। इसमें आपको प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स जैसे एप्लीकेशन का एक्सेस मिलता है जो आपके एंटरटेनमेंट को और भी बेहतर बना देता है।

हाई परफॉर्म करने वाले इस स्मार्ट टीवी की खरीदी पर 3 साल की वारंटी मिल रही है। आप इसे आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। Hisense Smart TV Price: Rs 1,59,990.

5. Hisense 65 inches 4K Ultra HD LED Google Smart TV

यह स्लिम और स्लीक Hisense 4K TV शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ आता है। इसमें आप ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के साथ कई ओटीटी प्लेटफॉर्म भी एक्सेस कर सकते हैं। इसकी खरीदी पर 3 साल की वारंटी आती है। स टीवी में आपको HDMI और USB पोर्ट भी मिल रहे हैं, जिससे आप अपने मनपसंद वीडियो और वेब शो को ऑनलाइन डाउनलोड करने के बाद अपने इस टीवी में देख सकते हैं।

इस Smart LED TV को ऑपरेट करना भी आसान है। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। Hisense Smart TV Price: Rs 46,990.

FAQ: Hisense 4K TV

1. क्या Hisense 4K टीवी एक अच्छा ब्रांड है?

Hisense सबसे प्रसिद्ध टीवी ब्रांडों में से एक है जो टीवी रेटिंग में अच्छा प्रदर्शन करता है। यह विशेष रूप से उच्च-स्तरीय मॉडलों में से एक है जो कीमत और प्रदर्शन का एक आकर्षक संतुलन प्रदान करते हैं।

2. Hisense 4K TV के सबसे अच्छे मॉडल कौन-से हैं?

Hisense 43 inches Bezelless Series 4K Ultra HD Smart Google TV

Hisense 50 inches 4K Ultra HD Smart Google LED TV

Hisense 55 inches 4K Ultra HD LED Google Smart TV

Hisense 85 inches 4K Ultra HD Smart Mini LED TV

Hisense 65 inches 4K Ultra HD LED Google Smart TV

3. Hisense टीवी पर 4K क्या है?

4K UHD टीवी का रिज़ॉल्यूशन नियमित 1080p हाई-डेफिनिशन टीवी से चार गुना अधिक है जिससे मूवीज, वेबसीरीज या कोई भी टीवी शो देखने का एक्सपीरियंस चार गुना बेहतर हो जाता है।

4. क्या 4K टीवी खरीदना सही है?

4K क्वालिटी में किसी भी फिल्म या सीरियल्‍स को आम एलईडी टीवी से ज्यादा बेहतर क्वालिटी में देख सकते हैं तो 4K टीवी खरीदना सही है।

Hisense 4K TV: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali