मार्केट की ‘गामा पहलवान’ हैं ये Hisense TV, किसी दिन बंद करवाके मानेगी अंचर-पंचर ब्रांड की दुकानें

अगर आप अपने लिए एक नई टीवी की तलाश कर रहे हैं तो फिर आपको हिसेंसे ब्रांड की टीवी पर विचार अवश्य करना चाहिए क्योंकि एक्सपर्ट भी इसे खरीदने की सलाह देते हैं। यही कारण है कि हम इस लेख में आपके लिए उन Hisense TV की लिस्ट लेकर आए हैं जो कि आपके लिए लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन पर आसानी से उपलब्ध है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 24 May 2024 02:32 PM (IST) Updated:Fri, 24 May 2024 02:32 PM (IST)
मार्केट की ‘गामा पहलवान’ हैं ये Hisense TV, किसी दिन बंद करवाके मानेगी अंचर-पंचर ब्रांड की दुकानें
मार्केट की ‘गामा पहलवान’ हैं ये Hisense TV, किसी दिन बंद करवाके मानेगी अंचर-पंचर ब्रांड की दुकानें

भारत में हिसेंसे एक लोकप्रिय नाम है और इसके प्रोडक्ट को बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। यह कंपनी अपने इलेक्ट्रॉनिक्स एसेसरीज और इक्वीपमेंट की व्यापक लाइनअप के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है। इसके साथ ही यह भारत सहित दुनिया के कई बाजारों के लिए अत्याधुनिक टेलीविजन से लेकर रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और एयर कंडीशनर जैसे होम एप्लाएंस की पेशकश करती है। यह कंपनी अपने उच्च गुणवत्ता वाले और बजट-अनुकूल टेलीविज़न सेट के लिए जानी जाती है, जिसमें LED, QLED, OLED और ULED जैसी विभिन्न पैनल तकनीकों के साथ-साथ 4K रेजोल्यूशन और HDR को सपोर्ट वाले स्मार्ट टीवी शामिल हैं।

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नई टीवी की तलाश कर रहे हैं तो फिर आपको हिसेंसे ब्रांड की टीवी पर विचार अवश्य करना चाहिए, क्योंकि एक्सपर्ट भी इसे खरीदने की सलाह देते हैं। यही कारण है कि हम इस लेख में आपके लिए उन Hisense TV की लिस्ट लेकर आए हैं, जो कि आपके लिए लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन पर आसानी से उपलब्ध है। ये टीवी बहुत ही कम कीमत पर आती हैं और आपके मनोरंजन के लेवल को नई उचाइयां देने का कार्य करते हैं।

सबसे अच्छे हिसेंसे टीवी (Best Hisense TV): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यूं तो हिसेंसे ब्रांड भारत में Television सेट की एक लंबी रेंज की पेशकश करती है, लेकिन हम यहां पर आपको उन मॉडलों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिन्हें यूजर्स बड़े पैमाने पर पसंद करते हैं और इन्हें अच्छी रेटिंग भी दी है।

1. Hisense 43 inch Google TV

अगर आपका रूम छोटा और मीडियम साइज का है, तो आपको 43 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस टीवी पर जरूर विचार करना चाहिए, क्योंकि यह आपके बजट में पड़ जाता है। इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और इसकी यूजर रेटिंग भी काफी अच्छी है।

इस टेलीविजन सेट में आप अपने पसंदीदा चैनल को देखने के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, ऑक्सीजन प्ले, इरोज नाउ, जियो सिनेमा, हंगामा, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म को भी लाइव कर सकते हैं। Hisense Smart TV Price: Rs 26,999.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले साइज - 43 इंच रेजोल्यूशन - 3840x2160 डिस्प्ले तकनीक - LED रिफ्रेश रेट - 60 हर्ट्ज व्यूइंग एंगल - 178 डिग्री स्पीकर - डॉल्बी एटमस के साथ 24W का पावरफुल स्पीकर

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

2. Hisense 55 inch QLED TV

अगर आपके रूम का साइज बड़ा है या फिर आप अपने हाल में टीवी लगवाना चाहते हैं तो फिर आपको 55 इंच की बड़ी स्क्रीन वाले इस टीवी पर जरूरत विचार करना चाहिए। यह टीवी आपको मूवी और मैच का जबरदस्त एक्सपीरिएंस देने का कार्य करता है।

चूंकि इसका पैनल QLED है, इसलिए इसमें ब्राइटनेस का लेवल काफी शानदार है। इस टीवी सेट को यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह आपके टीवी देखने के अनुभव को पूरी तरह से बदल देता है। Hisense 55 Inch TV Price: Rs 59,999.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले साइज - 55 इंच रेजोल्यूशन - 3840x2160 डिस्प्ले तकनीक - QLED रिफ्रेश रेट - 240 हर्ट्ज व्यूइंग एंगल - 178 डिग्री स्पीकर - डॉल्बी एटमस के साथ 24W का पावरफुल स्पीकर

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

इसे भी पढ़ें: सबसे अच्छे शाओमी रेडमी टीवी (Best Xiaomi Redmi Smart TV).

3. Hisense 75 inch Smart TV

अगर आप अपने घर को मिनी थिएटर बनाना चाहते हैं और अपने मनोरंजन को सिनेमेटिक बनाता चाहते हैं, तो फिर आप 75 इंच की स्क्रीन साइज वाले Television सेट पर विचार कर सकते हैं। अमेजन पर इसे यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह आपको घर पर ही थिएटर जैसा आनंद देता है।

यह अपने 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ जबरदस्त विजुअल क्वालिटी देता है, दबकि इसका डॉल्बी एटमस के साथ 36 वॉट का स्पीकर दमदार साउंड क्वालिटी देता है। Hisense LED TV Price: Rs 94,999.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले साइज - 75 इंच रेजोल्यूशन - 3840x2160 डिस्प्ले तकनीक - LED रिफ्रेश रेट - 120 हर्ट्ज व्यूइंग एंगल - 178 डिग्री स्पीकर - डॉल्बी एटमस के साथ 36W का पावरफुल स्पीकर

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

4. Hisense 55 inch QLED TV

इस टीवी सेट को भी आपके लिए 55 इंच की स्क्रीन साइज में पेश किया जाता है और दमदार विजुअल क्वालिटी के लिए इसे 3840x2160 की 4K रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल दिया गया है। यह 24 वॉट के पावरफुल स्पीकर के साथ पूरे रूम को धमक से भर देता है।

इसे आप अपने आवाज से भी कंट्रोल कर सकते हैं और इसका डिजाइन काफी आकर्षक है। इस टीवी को भारत में खूब पसंद किया जाता है। Hisense Smart TV Price: Rs 41,999.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले साइज - 55 इंच रेजोल्यूशन - 3840x2160 डिस्प्ले तकनीक - QLED रिफ्रेश रेट - 120 हर्ट्ज व्यूइंग एंगल - 178 डिग्री स्पीकर - डॉल्बी एटमस के साथ 24W का पावरफुल स्पीकर

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

5. Hisense 65 inch TV

65 इंच वाली इस 4k TV को शानदार विजुअल के लिए 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट, 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता है, जो कि हर एक विवरण को शानदार बनाता है। इसमें भी 24 वॉट के स्पीकर दिया गया है, जो कि जबरदस्त मनोरंजन देने में मदद करता है।

इस टीवी में आप अपने पसंदीदा कार्यक्रम के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, जियोसिनेमा आदि का आनंद ले सकते हैं। Hisense 65 Inch TV Price: Rs 48,999.

स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले साइज - 65 इंच रेजोल्यूशन - 3840x2160 डिस्प्ले तकनीक - QLED रिफ्रेश रेट - 60 हर्ट्ज व्यूइंग एंगल - 178 डिग्री स्पीकर - डॉल्बी एटमस के साथ 24W का पावरफुल स्पीकर

कमी

कोई नहीं, आराम से करें ऑर्डर

अमेजन पर सभी हिसेंसे टीवी के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey