टेंशन की बात क्या? जब बजट में है Kodak ब्रांड के Smart TV, मामूली दाम सुनकर खुला रह जाएगा मुंह

Best Kodak Smart TV In India - टेलीविजन एक ऐसी चीज है जिसका हम सभी को अपने घरों में जरूरत होती है। चाहे युवा हों या बुजुर्ग टीवी देखना हमारी पसंदीदा गतिविधियों में से एक है। ऐसे में अगर आप एक ऐसी टीवी की तलाश में हैं जो आपकी जरूरतों और बजट के अनुरूप हो तो आपको कोडक ब्रांड के मॉडल की जांच करनी चाहिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 22 Jan 2024 04:26 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jan 2024 04:26 PM (IST)
टेंशन की बात क्या? जब बजट में है Kodak ब्रांड के Smart TV, मामूली दाम सुनकर खुला रह जाएगा मुंह
टेंशन की बात क्या? जब बजट में है Kodak ब्रांड के Smart TV, मामूली दाम सुनकर खुला रह जाएगा मुंह

Best Kodak Smart TV In India: टीवी देखना एक ऐसी चीज है, जिसे हम सभी करना पसंद करते हैं। तकनीक के प्रगति के साथ अब आपकी टीवी शायद ही कोई ऐसी सुविधा हो जो टीवी देखने के अनुभव को शानदार न बनाता हो। ये विभिन्न आकारों से लेकर डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन और इमर्सिव साउंड आउटपुट से लेकर व्यूइंग एंगल के साथ आने लगे हैं। हालाँकि अपने लिए एक अच्छी क्वालिटी वाले टीवी को चुनना, खासकर तब जब बाजार बहुत बड़ा और बिखरा हुआ हो और इतने सारे अद्भुत Television ब्रांड उपलब्ध हों, तो निश्चित रूप से यह भ्रमित करने वाला होता है।

लिहाजा हमने आपके काम को थोड़ा सरल बनाने के लिए हमने Best Kodak Smart TV In India और LED TV Price की लिस्ट लेकर आए हैं, जो कि आपका काम आसान करेगा। आपको बता दें कि ईस्टमैन कोडक कंपनी एक अमेरिकी कंपनी है, जो कि एनालॉग फोटोग्राफी में अपने ऐतिहासिक आधार से संबंधित विभिन्न प्रोडक्ट का उत्पादन करती है। कंपनी का मुख्यालय न्यूयॉर्क में है और इसकी स्थापना साल 1888 में न्यू जर्सी में हुई थी। इस तरह यह दुनिया की सबसे पुरानी कंपनियों में से भी एक है।

Best Acer Google TV In India की भी करें जांच.

Best Kodak Smart TV In India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कोडक के एचडी रिज़ॉल्यूशन वाले Television की सूची में से किसी को भी आप चुन सकते हैं, जो कि निश्चित रूप से आपके टेलीविजन देखने के अनुभव में बदलाव लाएगा। ये सभी टीवी नए फीचर और तकनीकी स्पेसिफिकेशन से भरे हुए हैं, जो कि इन्हें भारत में सबसे अच्छे टीवी में से एक बनाते हैं। आइए एक नज़र देखते हैं।

1. Kodak 80 cm (32 inches) Android LED TV

Kodak ब्रांड की यह Android TV इस पूरी सूची का सबसे किफायती विकल्प है और इसे हमारे देश में बहुत पसंद किया जाता है, जिसका अंदाजा केवल इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे अमेजन पर 12 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है। इस 32 इंच की टीवी को यूजर ने 5 में से 4.2 स्टार दमदार रेटिंग दी है। Kodak Smart TV Price: Rs 9,499.

खासियत

24 वॉट का पावरफुल साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 1366x768 की एचडी रेजोल्यूशन

2. Kodak 100 cm (40 inches) Smart LED TV

40 इंच की सक्रीन साइज वाली इस Best Kodak Smart TV In India को बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। इस टीवी में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ प्राइम वीडियो, जी5, ऑक्सीजन प्ले, इरोज नाऊ, जियो सिनेमा, यूट्यूब और हंगामा जैसे OTT प्लेटफार्म का भी आनंद ले सकते हैं। इसका डिजाइन बहुत ही आकर्षक है और यह आपके मनोरंजन के लेवल को बदलकर रख देता है। Kodak LED TV Price: Rs 13,499.

खासियत

30 वॉट का पावरफुल साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 1920x1080 की HD रेजोल्यूशन

3. Kodak 108 cm (43 inches) Android LED TV

इस कोडक टीवी की डॉल्बी डिजिटल प्लस तकनीक मिलता है, जो कि आपके लिविंग रूम की सुविधा में थिएटर जैसी ध्वनिक अनुभूति से भर देता है और एक समृद्ध, जीवंत ऑडियो प्रदान कर मनोरंजन को जीवंत बना देता है। यह टीवी अपनी क्षमताओं जैसे डीटीएस ट्रूसराउंड साउंड की बदौलत उच्च गुणवत्ता वाला सराउंड साउंड ऑडियो प्रदान करता है। Kodak Smart TV Price: Rs 15,999.

खासियत

30 वॉट का पावरफुल साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 1920x1080 की HD रेजोल्यूशन

4. Kodak 139 cm (55 inches) 4K Smart LED TV

55 इंच की साइज वाली यह Kodak Smart TV भी एक अच्छा विकल्प है और यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह 55 Inch Smart TV आपको दमदार व्यूइंग एक्सपीरिएंस देती है और आपकी पसंदीदा स्ट्रीमिंग सामग्री को होम स्क्रीन पर एक साथ लाती है। आप इस पर नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, जी5 और सोनीलिव जैसे प्लेटफार्म का भी आनंद ले सकते हैं। Kodak LED TV Price: Rs 28,999.

खासियत

40 वॉट का पावरफुल साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की एचडी रेजोल्यूशन

5. Kodak 164 Cm (65 Inches) Smart QLED Google TV

इस टीवी सेट को क्वांटम डॉट टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाता है, जो कि वाइब्रेंट क्लीयारिटी के साथ इमेज प्रदान करके मनोरंजन को बढ़ाने में सहायता करते हैं। आंखों को आनंददायक देखने के अनुभव के लिए वाइब्रेंट कलर और छवियां प्रदान करने के लिए यह तकनीक बेहतर कंट्रास्ट लेवल को काफी हद तक बढ़ाता है। आप इस कोडक गूगल टीवी में एप्लिकेशन से कंटेंट का पता लगा सकते हैं। फिल्मों और टेलीविजन एपिसोडों को एकीकृत करते समय आपकी पसंद को ध्यान में रखा जाता है, जिससे आप अपनी पसंदीदा प्रोग्राम को एक साथ देख सकते हैं। Kodak Smart TV Price: Rs 48,999.

खासियत

40 वॉट का पावरफुल साउंड कई OTT प्लेटफार्म का सपोर्ट 3840x2160 की एचडी रेजोल्यूशन

अमेजन स्टोर पर सभी Kodak Smart TV के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey