छत्तीस इंच का सीना ताने आ गया Best One Plus TV, डॉल्बी साउंड, 4K स्क्रीन, स्मार्ट फीचर्स और कीमत वैरी-वैरी लॉ

Best One Plus TV - घर में एक स्मार्ट टीवी होने से आपकी बॉरिंग लाइव काफी मजेदार हो जाती है। एक स्मार्ट कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है जो थिएटर का एंटरटेनमेंट घर पर देता है। बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ इसको चलाना और भी आसान हो जाता है। वन-प्लस टीवी ने अपने कई मॉडल बाजार में पेश किए है साथ ही OnePlus TV Price भी काफी कम है।

By Visheshta AggarwalPublish:Fri, 01 Dec 2023 05:22 PM (IST) Updated:Fri, 01 Dec 2023 05:22 PM (IST)
छत्तीस इंच का सीना ताने आ गया Best One Plus TV, डॉल्बी साउंड, 4K स्क्रीन, स्मार्ट फीचर्स और कीमत वैरी-वैरी लॉ
छत्तीस इंच का सीना ताने आ गया Best One Plus TV, डॉल्बी साउंड, 4K स्क्रीन, स्मार्ट फीचर्स और कीमत वैरी-वैरी लॉ

Best One Plus TV: भारत में स्मार्ट टीवी ने एक नया चेहरा कायम किया है। बदलती तकनीक को देखते हुए स्मार्ट फोन, स्मार्ट टीवी आदि ने अपनी जगह बनाई है। ऐसे में यदि आप अपने हॉल के लिए एक बेहतर इंच साइज का टीवी चाहते है, तो हम आपको वनप्लस टीवी ऑफर करेंगे, क्योंकि वनप्लस स्मार्ट Television कई खूबियों के साथ आते हैं और कीमत अन्य ब्रांड से कम दाम में खरीदे जाते हैं।

32 इंच, 43 इंच, 55 इंच और 65 इंच की स्क्रीन साइज में आप वनप्लस टीवी खरीद सकते हैं। इसमें आपको 4K Ultra HD की खूबियां मिलती है। साथ ही वनप्लस स्मार्ट टीवी में वाई, यू और क्यू सीरीज की खासियत दी गई है। आपको बता दें कि टीवी में स्मार्ट, गूगल, एंड्रॉयड और गूगल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। साथ ही Best One Plus TV और TV Price यहां आपको सबसे कम कीमतों पर खरीदने का मौका भी मिल रहा है, क्योंकि मार्केट में इनके दाम काफी महंगे पड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें - कतई बवंडर है MI TV 43 Inch 4K के फीचर्स, कदम-कदम पर मिलते है आग जैसे फीचर्स, नहीं मुकाबला कर पाएंगे ये मॉडल

Best One Plus TV: कीमत फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

वनप्लस स्मार्ट Television में कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई पोर्ट, डॉल्बी एटमॉस साउंड, 4K रेज्युलेशन, स्मार्ट फीचर्स, डिस्प्ले और इन-बिल्ट ऐप्स की सुविधा मिलती है। आप अपने हॉल के साइज के अनुसार टीवी में 32, 43, 55 और 65 इंच चुन सकते हैं। वनप्लस ब्रांड की तरह से टीवी की खरीदारी पर वारंटी भी दी जाती है। कम कीमतों के साथ वनप्लस LED TV आप अमेज़न से ऑर्डर कर सकते हैं।

1. OnePlus TV 32 Inch Y Series HD Ready Smart Android TV

वाई सीरीज के साथ वनप्लस 32 Inch TV में कनेक्टिविटी के लिए सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट दिए गए है।

साथ ही वनप्लस Television में साउंड 20 आउटपुट डॉल्बी एटमॉस की खूबियों के साथ मिलता है, जो बेहतर साउंड के साथ थिएटर को मात दे सकता है। Smart TV Price: Rs 14,999.

खासियत:

4K एचडी 1366x768 एलईडी पैनल 1 साल की वारंटी

2. OnePlus TV 43 Inch Y Series 4K Ultra HD Smart LED TV

वाई सीरीज में वनप्लस 43 Inch TV में स्पोर्ट ऐप्स दिए गए है, जिसमें नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, ऑक्सीजन प्ले, इरोज नाउ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, हंगामा, हॉटस्टार शामिल है। वनप्लस में 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन की खूबी दी गई है।

43 इंच स्क्रीन साइज के साथ Best One Plus TV में यदि बात करें कनेक्टिविटी की तो सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई शामिल है। Smart TV Price: Rs 29,999.

खासियत:

रिफ्रेश रेट: 60 हर्ट्ज़ साउंड 24 वाट आउटपुट गूगल एसिस्टेंट

3. OnePlus TV 55 Inch U Series 4K LED Smart Android TV

वाई सीरीज के बाद अब बात करते हैं यू सीरीज की, जिसमें 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन की खासियत शामिल है। साथ ही वनप्लस 55 Inch TV एलेक्सा कनेक्टिविटी के साथ भी काम करता है। इसमें 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल आपको देखने को मिलता है।

वनप्लस Television में स्मार्ट फीचर्स की यदि बात करें तो इसमें Android TV 10, अभी बोलें के साथ हैंड्स-फ़्री साउंड कंट्रोल, गूगल असिस्टेंट, वनप्लस कनेक्ट 2.0, ऑक्सीजनप्ले 2.0, डेटा सेवर प्लस, किड्स मोड, खेल मोड आदि दिए गए है। Smart TV Price: Rs 40,999.

खासियत:

एलेक्सा वॉइस कंट्रोल 30 वॉट आउटपुट साउंड गेमिंग मोड

4. OnePlus TV 65 Inch U Series 4K LED Smart LED TV

यू सीरीज में 55 इंच के बाद बात करते हैं 65 Inch TV वनप्लस की, जिसमें बेहतर साउंड क्वालिटी, पिक्चर क्वालिटी, बिंदास स्मार्ट फीचर्स और एलईडी टीवी की खूबियां शामिल है। इसमें सपोर्टेड इंटरनेट सर्विस में ऑक्सीजन प्ले, इरोज नाउ शामिल किए गए है।

65 इंच के स्मार्ट टीवी काफी महंगे आते हैं, लेकिन अमेज़न पर यह Best One Plus TV बेहद ही कम कीमत पर आप खरीद सकते हैं। इसमें 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन की खूबियां दी गई है। साथ ही डॉल्बी ऑडियों शामिल है। Smart TV Price: Rs 61,999.

खासियत:

डाटा सेवर प्लस डिस्प्ले में 1 बिलियन कलर गामा इंजन

5. OnePlus TV 65 Inch Q Series 4K Ultra HD QLED Google TV

वाई, यू सीरीज के बाद बात करते हैं क्यू सीरीज की, जो इन दोनों सीरीज से काफी हाई क्लास खूबियां आपको देता है। यदि आपकी सैलरी लाखों में है, तो यह वनप्लस 65 Inch TV आप आसानी से खरीद सकते हैं। इसमें गूगल, स्मार्ट, एलईडी और एंड्रॉयड टीवी के फीचर्स शामिल है।

वनप्लस Television में खासतौर पर वॉइस कंट्रोल सिस्टम दिया गया है, जो रिमोट कंट्रोल को भी वॉइस कंट्रोल के माध्यम से ऑपरेट किया जा सकता है। साथ ही इसमें सपोर्ट इंटरनेट सर्विस में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, ऑक्सीजन प्ले, इरोज नाउ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, हंगामा, हॉटस्टार शामिल है। Smart TV Price: Rs 99,999.

खासियत:

वॉइस कंट्रोल सिस्टम वॉइस कंट्रोल रिमोट इन-बिल्ट ऐप्स

FAQ - Best One Plus TV के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. वनप्लस में कौन सा टीवी सबसे अच्छा है?

भारत में सर्वश्रेष्ठ वनप्लस टीवी की लिस्ट

OnePlus 32 Inch TV Y Series HD Ready LED Smart Android TV

OnePlus 50 Inch TV Y Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

OnePlus 40 Inch TV Y Series Full HD Smart Android Smart TV

OnePlus 55 Inch TV Y Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

2. वनप्लस टीवी अच्छा है या बुरा?

अंत में, मैं वनप्लस Television न खरीदने की दृढ़ता से सलाह देते हैं। उत्पाद का प्रदर्शन अविश्वसनीय है, और उनकी ग्राहक और तकनीशियन सेवा बेहद खराब है। अपने आप को निराशा से बचाएं और अन्य ब्रांडों पर विचार करें जो उत्पाद की गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि दोनों को प्राथमिकता देते हैं। सर्वश्रेष्ठ क्यूएलईडी टीवी।

3. क्या वनप्लस टीवी चाइनीज ब्रांड है?

सूत्रों के मुताबिक, चीनी कंपनियों वनप्लस और रियलमी ने भारत में टेलीविजन का उत्पादन और बिक्री बंद करने का फैसला किया है। हालांकि, कंपनियां देश में स्मार्टफोन कारोबार में काम करना जारी रखेंगी।

4. कौन सा ब्रांड का टीवी सबसे अच्छा है?

आपके लिए सबसे अच्छा टीवी: ब्रांड कितना मायने रखता है?

फिल्मों और गेमिंग के लिए LG TV बेहतर रहेगा

सर्वश्रेष्ठ बिल्ट-इन ऑडियो के साथ Samsung TV सर्वश्रेष्ठ ऑल-अराउंड ब्रांड

Sony TV फिल्मों और खेलों के लिए शानदार रंग सटीकता और सहज गति

TCL TV अपराजेय कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट टीवी प्लेटफॉर्म

साथ ही इन सभी टेलीविजन में भी आपको TV 32 Inch, TV 43 Inch, TV 55 Inch और TV 65 Inch की स्क्रीन साइज मिल सकती है।

सभी Best One Plus TV के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal