बरेली के बाजार में भी इस दाम पर OnePlus Smart TV कतई नहीं मिलेगा, 4k एचडी, गूगल फीचर्स के साथ मिलेगी अनेक खूबी

OnePlus Smart TV - देखते ही देखते दुनिया बदलने वाला एहसास चाहिए तो ले आएं वनप्लस स्मार्ट टीवी जो देगा दुनियाभर की जानकारी और देगा स्मार्ट फीचर्स की खूबी। वैसे तो मार्केट में काफी ब्रांड के स्मार्ट टीवी आपको उपलब्ध मिलेंगे लेकिन बजट में केवल वनप्लस LED TV ही ऐसा विकल्प है जो कम कीमत और बेहतरीन फीचर्स में आपको मिल सकता है।

By Visheshta AggarwalPublish:Mon, 04 Dec 2023 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 04 Dec 2023 05:00 PM (IST)
बरेली के बाजार में भी इस दाम पर OnePlus Smart TV कतई नहीं मिलेगा, 4k एचडी, गूगल फीचर्स के साथ मिलेगी अनेक खूबी
बरेली के बाजार में भी इस दाम पर OnePlus Smart TV कतई नहीं मिलेगा, 4k एचडी, गूगल फीचर्स के साथ मिलेगी अनेक खूबी

OnePlus Smart TV: क्यों पड़े हो बेकार के झंझट में, जब वनप्लस स्मार्ट टीवी आ रहे आधे दाम में। बरेली के बाजार में भी ऐसे दाम आपको नहीं मिलेंगे, जो दाम अमेज़न पर आधे मिलेंगे। हजारों रुपयों की बचत के साथ अपने घर के लिए 32, 43, 55 और 65 इंच में से किसी को भी ले आएं, जो देगा थिएटर जैसा फील। सैमसंग, सोनी, एलजी जैसे टॉप ब्रांड को मात देने के लिए वनप्लस के Television आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

यदि आपने हाल-फिल्हाल में लिया है 2 से 3 BHK का फ्लेट और अपने ड्राइंग रुम को बनाना चाहते है क्लासी और खूबसूरत तो मनोरंजन के लिए ले आए ये वनप्लस स्मार्ट टीवी, जिसमें मिलेगी अनेक खूबी। गूगल और एलईडी के फीचर्स के साथ 4K Ultra HD की स्क्रीन क्वालिटी आपको दी जाएगी, साथ ही OnePlus Smart TV और TV Price मार्केट से काफी सस्ते में अमेज़न से ऑर्डर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - छत्तीस इंच का सीना ताने आ गया Best One Plus TV, डॉल्बी साउंड, 4K स्क्रीन, स्मार्ट फीचर्स और कीमत वैरी-वैरी लॉ

OnePlus Smart TV: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि वनप्लस स्मार्ट Television में आपको कई विकल्प मिल रहे है, जिसमें स्क्रीन साइज और प्राइस दोनों में बढ़िया ऑप्शन दिए गए है। कम बजट के साथ 32 इंच और 43 इंच का स्मार्ट टीवी आप खरीद सकते हैं। साथ ही बेहतर बजट और हाई क्लास स्क्रीन के साथ 55 इंच और 65 इंच की स्क्रीन साइज में स्मार्ट टीवी आप खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं LED Smart TV की कीमतें।

1. OnePlus TV 65 Inch U Series 4K LED TV

एक रहिसों वाला फील लेना चाहते है, तो 65 इंच का यह स्मार्ट टीवी आप अपनी लिस्ट में जोड़ सकते हैं। वनप्लस 65 Inch TV में आपको 4K अल्ट्रा एचडी की स्क्रीन खूबियां मिलती है। साथ ही इसका स्क्रीन साइज आपको थिएटर का आनंद दिला सकता है।

यह Smart LED TV की लिस्ट मे शुमार है। इसमें 30 वाट आउटपुट साउंड दिया गया है। डॉल्बी ऑडियों के साथ बैकग्राउंड का आप आनंद ले सकते हैं। इसमें अलग से स्पीकर की जरुरत नहीं होती है। OnePlus TV Price: Rs 61,999.

खासियत:

वॉइस कंट्रोल की खूबी 1 बिलियन कलर इन-बिल्ट 1 साल की वारंटी

2. OnePlus TV 43 Inch Y Series 4K Ultra HD LED TV

वनप्लस में 43 इंच का स्मार्ट टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी की स्क्रीन खूबियों के साथ आता है। वनप्लस 43 Inch TV में कनेक्टिविटी के लिए सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट दी गई है।

साथ ही OnePlus Smart TV में हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट दिए गए है और तो और डुअल-बैंड वाई-फाई की खूबियां भी शामिल है। OnePlus TV Price: Rs 29,999.

खासियत:

एलेक्सा इनबिल्ट डॉल्बी एटमॉस साउंड बैजल-लैस डिजाइन

3. OnePlus TV 32 Inch Y Series HD Ready LED TV

अब बात करते है 32 इंच के स्मार्ट टीवी की, जो वाई सीरीज की खूबियों के साथ आता है। वनप्लस में 32 Inch TV काफी सही विकल्प उन लोगों के लिए है, जिनका बजट कम है और वे स्मार्ट फीचर्स वाले टीवी की चाह में है।

वनप्लस का Best Smart TV in India एचडी रेज्युलेशन के साथ आता है, जो पिक्चर क्वालिटी को हाई रखता है। इसमें प्लेस्टोर, गूगल क्रोम, गूगल एसिसटेंट फीचर्स दिए गए है। OnePlus TV Price: Rs 14,999.

खासियत:

कनेक्टिविटी में 2 एचडीएमआई पोर्ट, 2 USB पोर्ट एलईडी पैनल, शोर कम 1 साल की वारंटी

4. OnePlus TV 55 Inch U Series 4K LED TV

अब बात करते हैं वनप्लस स्मार्ट में 55 Inch TV की, इसमें यू सीरीज मॉडल शामिल है। साथ ही एलईडी की खूबियों में इसे आप कम प्राइस में अमेज़न ऑनलाइन से खरीद सकते हैं।

178 डिग्री वाइड व्यू एंगल के साथ OnePlus Smart TV आप खरीद सकते हैं। किसी भी फिल्म, संगीत और सीरीज का मजा दो-गुना हो जाएगा, जब वनप्लस स्मार्ट टीवी आपको बेहतर एंगल से दिखाएगा। OnePlus TV Price: Rs 40,999.

खासियत:

1 बिलियन रंग गामा इंजन हैंड्स-फ़्री वॉइस कंट्रोल

5. OnePlus TV 65 Inch Q Series 4K Ultra HD Google TV

यदि आप चाहते है कि बजट कोई भी हो लेकिन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन टीवी में बेहतर हो, तो आपके लिए हाजिर है वनप्लस में क्यू सीरीज का 65 Inch TV, जिसमें गूगल टीवी के फीचर्स दिए गए है।

इस Smart LED TV में इनबिल्ट ऐप्स में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, ऑक्सीजन प्ले, इरोज नाउ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, हंगामा, हॉटस्टार शामिल है। दाम काफी हाई है, लेकिन फीचर्स में वाह-वाही है। OnePlus TV Price: Rs 99,999.

खासियत:

क्वालिटी शानदार 4k विजुअल साउंड क्वालिटी परफेक्ट

FAQ - OnePlus Smart TV के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या वनप्लस टीवी खरीदने लायक है?

हममें से अधिकांश लोग एक लाख या उससे अधिक कीमत वाला टेलीविजन नहीं खरीद सकते, लेकिन हम तब तक इसकी चाहत रखेंगे जब तक यह कुछ ऐसा दिखता है जो हमारे द्वारा खरीदी जा सकने वाली किसी भी चीज़ से बेहतर है। वनप्लस LED Smart TV, दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं करता है। लाखों में कीमत वाला लगभग हर टेलीविजन पिक्चर क्वालिटी के मामले में वनप्लस टीवी से बेहतर है।

2. वनप्लस का सबसे अच्छा टीवी कौन सा है?

Best Smart TV in India: बेस्ट विकल्प आपके लिए

OnePlus 50 inch Y Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

OnePlus 40 inch Y Series Full HD Smart Android LED TV

OnePlus 55 inch Y Series 4K Ultra HD Smart Android LED TV

OnePlus 32 inch Y Series HD Ready LED Smart Android TV

3. वनप्लस टीवी अच्छा है या बुरा?

यह हाई डायनेमिक रेंज सपोर्ट वाला एक अल्ट्रा-एचडी Television है, लेकिन वनप्लस ने कीमत के हिसाब से पिक्चर क्वालिटी और साउंड क्वालिटी के साथ बेहतर समग्र प्रदर्शन के पक्ष में अधिक महंगे डॉल्बी विजन फॉर्मेट सपोर्ट को छोड़ दिया है।

सभी OnePlus Smart TV के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal